Showing posts with label Sexy Mausi(aunty) ne Seduce kiya. Show all posts
Showing posts with label Sexy Mausi(aunty) ne Seduce kiya. Show all posts

Friday, 30 January 2015

Bhabhi ki chut me bada loda - real xxx videos

Bhabhi ki chut me bada loda 



Mein delhi mein M.tech karne ke liye wahna jakar mein apne cosin bhai k ghar jakar permanetly ruknna jo ki ab nahi rahe wanha sirf bhabhi rahti bhaiya.Shadi ke 3 saal baad hi ek road excident mein bhaiya ka swargwas ho gaya tha. Main bhabhi ke saath akela hi rahta tha. Bhabhi ka naam Ritu hai. Bhabhi bahut hi khoobsurat thi. Wo mujhe Sunny kah kar hi bulati thi. Unke Papa aur mummy ka swargwas bahut pahle hi ho chuka tha. Bhabhi umar mein mujhse 5 saal ki badi thi. Wo mujhe bahut pyar karti thi. Bhaiya ke gujar jane ke baad main bhabhi ki poori dekhbhal karta tha aur wo bhi mera bahut khayal rakhti thi. Main subah 10 baje hi ghar se chala jata tha aur phir raat ke 6 baje hi ghar wapas aata tha. Ek din meri tabiyat kharab ho gayi to main jaldi collagese dopahar ke 1 baje hi ghar wapas aa gaya. Bhabhi ne puchha, kya hua Sunny. Maine kaha, mera saara badan dukh raha hai aur lag raha hai ki kuchh fever bhi hai. Meri baat sunkar wo pareshan ho gayi. Unhone mujhse kaha, tum mere saath doctor ke paas chalo. Maine kaha, maine medical store se kuchh medicine le li hai. Mujhe thoda aaram kar lene do. Wo boli, theek hai, tum aaram karo. Main tumhare badan par tel laga kar malish kar deti hoon. Maine kaha, nahin, rahne do, main aise hi theek hoon. Wo boli, chup chap apne kamre mein ja kar let jao. Main abhi tel le kar aati hoon. Main kabhi bhi bhabhi ki baat se inkar nahin karta tha.

Main apne kamre mein aa gaya. Maine apni shirt aur pant utar di aur kewal baniyan aur nekar pahane huye hi let gaya. Main ek dam dheela tha aur thoda chhota nekar hi pahanta tha. Bhabhi tel le kar aayi. Unhone mere sir par tel lagaya aur mera sir dabane lagi. Uske baad unhone mere haath, seene aur peeth par bhi tel laga kar malish kiya. Aakhir mein wo mere pair par tel laga kar malish karne lagi. Aakhir main bhi aadmi hi tha. Unke haath lagane se mujhe josh aane laga. Josh ke mare mera lund khada hone laga aur mera nekar tent ki tarah se upar uthne laga. Dheere dheere mera lund poori tarah se khada ho gaya aur mera nekar ek dam tent ki tarah ho gaya. Main janta tha ki nekar ke chhota hone ki wajah se bhabhi ko mera lund thoda sa dikhayi de raha hoga. Wo mere pairon ki malish karte huye mere lund ko dekh rahi thi aur unki aankhein thoda gulabi si hone lagi thi. Unke chehre par halki si muskan bhi thi. Malish karne ke baad wo chali gayi. Uske baad main so gaya.Sham ke 6 baje meri neend khuli aur main uth gaya. Bhabhi chaye lekar aayi. Maine chaye pi. Uske baad main bathroom chala gaya. Bathroom se jab main wapas aaya to bhabhi ne kaha, ab let jao, main tumhare badan ki phir se malish kar deti hoon. Maine kaha, ab rahne do na, bhabhi. Wo boli, kya malish karne se kuchh aaram nahin mila. Maine kaha, bahut aaram mila hai. Wo boli, phir kyon mana kar rahe ho. Maine kaha, teek hai, tum kewal mere pair ki hi malish kar do. Wo khush ho gayi. Unhone mere pair ki malish shuru kar di. Mera lund phir se khada ho gaya. Is baar mera nekar thoda pichhe ki taraf khisak gaya tha jis se bhabhi ko mera lund is baar kuchh jyada hi dikhayi de raha tha. Bhabhi mere lund ko dekhte huye mere pairon ki malish karti rahi.

Thodi der baad wo boli, main jab tere pair ki malish karti hoon to tujhe kya ho jata hai. Main kaha, kuchh bhi to nahin hua hai mujhe. Unhone mere lund par halki si chapat lagate huye kaha, phir ye kya hai. Maine kaha, jab tum malish karti ho to mujhe gudgudi si hone lagti hai, isi liye to main mana kar raha tha. Unhone mere lund par phir se chapat lagate huye kaha, ise kabu mein rakha kar. Maine kaha, jab Tum malish karti ho to ye mere kabu mein nahin rahta. Wo boli, tum bhi apne bhaiya ki tarah hi ho. Main jab unke pair ki malish karti thi to wo bhi ise kabu mein nahin rakh pate the. Maine mazak karte huye kaha, phir wo kya karte the. Wo boli, badmash kahin ka. Maine kaha, batao na bhabhi, phir wo kya karte the. Bhabhi sharmate huye boli, wahi jo sabhi mard apni biwi ke saath karte hain. Maine kaha, tab to tumhein bhaiya ke pairon ki malish nahin karni chahiye thi. Unhone puchha, kyon. Maine kaha, aakhir baad mein pareshani bhi tumhein hi uthani padti thi. Wo boli, pareshani kis baat ki, aakhir mera man bhi to karta tha. Maine kaha, mera bhi kabu mein nahin hai, ab tum hi batao ki main kya karoon. Wo boli, shadi kar le. Maine kaha, main abhi shadi nahin karna chahta. Unhone muskurate huye kaha, phir bathroom mein ja kar muth mar le. Maine anjan bante huye puchha, wo kya hota hai. Wo boli, kya sach mein tujhe nahin maloom hai ki muth marna kise kahte hain. Maine kaha, nahin. Unhone mere lund ki taraf ishara karte huye kaha, ise apne haath mein pakad kar apna haath teji se aage pichhe karna. Thodi hi der mein iska juice nikal jayega aur ye shant ho jayega. Maine kaha, tum mujhe thoda sa kar ke bata do.

Josh mein aa hi chuki thi. Wo boli, tu bahut hi badmash hai. Ise bahar nikal, main bata deti hoon ki kaise karna hai. Maine kaha, tum khud hi ise bahar nikal kar batao ki kaise karna hai. Unhone sharmate huye mere lund ko pakad kar nekar se bahar nikal liya. Jaise hi mera 8" lamba lund bahar aaya to wo boli, baap re, tera to bahut hi bada hai aur mota bhi. Maine puchha, achchha nahin hai kya. Wo sharmate huye boli, bahut hi achchha hai. Maine puchha, bhaiya ka kaisa tha. Wo boli, unka bhi achchha tha lekin tere jaisa lamba aur mota nahin tha. Maine kaha, ab batao ki kaise karna hai. Unhone mere lund ko pakad kar apna haath aage pichhe karna shuru kar diya. Mujhe bahut maza aane laga. Wo bhi josh mein aane lagi. 2 min muth marne ke baad wo boli, aise hi kar lena. Ab ja bathroom mein. Maine kaha, bathroom mein kyon, agar main yahin kar leta hoon to ismein kya burayi hai. Wo boli, tera juice yahan girega aur mujhe hi saaf karna padega. Maine kaha, main hi saaf kar doonga. Wo boli, theek hai, yahin kar le. Main jati hoon. Maine unka haath pakad kar kaha, tum yahin baitho na. Wo boli, tere lund par haath lagane se mujhe pahle hi thoda sa josh aa chuka hai. Agar main tujhe muth marte huye dekhungi to mujhe aur jyada josh aa jayega. Phir mere liye bardast karna mushkil ho jayega. Aakhir main bhi to aurat hoon aur abhi jawan bhi. Maine kaha, mujh par bharosa rakho, main tumhare saath kuchh bhi nahin karunga. Wo boli, mujhe poora bharosa hai tabhi to maine tere lund ko pakad kar tujhe muth marna bataya hai. Maine puchha, nekar utar doon ya aise hi muth mar loon. Wo boli, kya nekar bhi kharab karega. Utar de ise.

Apna nekar utar diya aur muth marne laga. Bhabhi mujhe muth marte huye dekhti rahi. Main bhabhi ko dekhta hua muth mar raha tha. Dheere dheere wo aur jyada josh mein aa gayi. Josh ke mare mere muh se aah... Ooh... Ki aawaz nikal rahi thi. Wo mujhe aur kabhi mere lund ko dekh rahi thi. Unhone apna ek haath apni chut par rakh liya aur sahlane lagi. Maine puchha, kya hua. Wo boli, tu mujhe ek dam pagal kar dega. Main ja rahi hoon. Maine unka haath pakad liya aur kaha, batho na mere paas. Wo chup chap baith gayi. Main muth marta raha. Bhabhi josh ke mare pagal si ho chuki thi. Thodi hi der mein unhone mera lund pakad liya aur boli, ab rahne de, ab mujhse bardast nahin ho raha hai. Maine puchha, kya hua. Unhone apna petticoat upar kar diya aur boli, dekh meri chut bhi ek dam geeli ho gayi. Tune to mujhe pagal sa kar diya hai. Ab mujhe bardast nahin ho raha hai, tu meri chut ko shala de, main tera Lund sahla deti hoon. Maine kaha, kewal sahlana hi hai ya kuchh aur karna hai. Wo boli, agar tera man kare to meri chut ko thoda sa chat le jis se mujhe bhi thoda aaram mil jayega. Maine kaha, kapde to utar do. Wo boli, tu khud hi utar de. Maine bhabhi ke kapde utar diye. Ab wo ek dam nang ho gayi. Unki chut ek dam saaf thi. Maine kaha, tumhari chut to ek dam saaf hai. Wo boli, mujhe chut par baal bilkul bhi pasand nahin hain isi liye main ise hamesha hi saaf rakhti hoon. Tera bhi to ek dam saaf hai. Maine kaha, mujhe bhi baal pasand nahin hain. Wo let gayi to maine unki chut par apni jeebh phirani shuru kar di. Wo boli, aise nahin. Maine kaha, phir kaise. Wo boli, mujhe bhi to tera choosna hai. Tu mere upar ulta let ja aur apna lund mere muh ke paas kar de phir chat meri chut ko. Habhi ke upar 69 ki position mein let gaya. Maine unki chut par jeebh phirana shuru kiya to unhone mere lund ka supada apne muh mein le liya aur choosne lagi. Mujhe khoob maza aane laga. Bhabhi bhi josh ke mare siskariyan bharne lagi. Maine unki clit ko apne hothon se dabana shuru kar diya to unhone jor ki siskari li. Maine puchha, kya hua. Wo boli, bahut maza aa raha hai, aur jor jor se daba. Maine unki clit ko aur jyada jor se dabana shuru kar diya to unhone mera lund apne muh mein aur jyada andar le liya aur teji ke saath choosne lagi. Maine ek ungli unki chut mein dal di aur andar bahar karne laga. Thodi hi der mein bhabhi ki chut se juice nikal aaya. Wo boli, chat le ise. Maine unki chut ka saara juice chat liya. Thodi hi der mein mere lund ka juice bhi nikalne laga to bhabhi saara ka saara juice nigal gayi. Uske baad main hat gaya aur unke bagal mein let gaya.

Bhabhi mera lund sahlane lagi. Thodi der baad wo boli, aaj to wo ho gaya jo ki nahin hona chahiye tha. Maine kaha, maine aisa kya kar diya. Wo boli, tune mujhe apna lund dikha kar aaj mujhe pagal sa kar diya. Maine kaha, maine to nahin dikhaya tha. Wo boli, tera nekar hi itna chhota aur dheela tha ki mujhe tera lund dikhayi de gaya. Main apne aap ko kabu mein nahin rakh payi isi liye maine tujhse pair ki dobara malish karne ke liya kaha tha. Main tera lund dekhna chahti thi kyon ki mujhe tera lund bahut hi lamba aur mota dikh raha tha. Maine kaha, ab to dekh liya na. Wo boli, haan, dekh bhi liya aur pasand bhi kar liya. Maine kaha, ab kya irada hai. Wo boli, tu bhi wahi kar jo tere bhaiya mere saath karte the. Maine kaha, ye theek nahin hai. Wo boli, kya theek hai kya nahin, main kuchh nahin janti. Agar tu mere saath nahin karega to main mar jaungi. Maine puchha, main tumhare saath kya karoon. Wo boli, jo tere bhaiya mere saath karte the. Maine kaha, maine to kabhi dekha hi nahin ki bhaiya tumhare saath kya karte the. Bhabhi ne mere galon ko jor se kat liya aur boli, ab chod de mujhe. Maine kaha, dard hoga. Wo boli, to main kya karoon, hone de. Jo hoga dekha jayega. Maine kaha, tum meri bhabhi ho, main tumhein kaise chod sakta hoon. Bhabhi ka to josh ke mare bura haal tha. Wo boli, tu mujhe nahin chodega lekin main to tujhe chod sakti hoon. Maine kaha, phir tum hi chodo.

Und phir se khada ho chuka tha. Bhabhi mere upar aa gayi. Unhone mere lund ke supade ko apni chut ke beech rakha aur dabane lagi. Unke chehre par dard ki jhalak saaf dikh rahi thi phir bhi wo ruki nahin. Mera lund dheere dheere unki chut mein ghusta hi ja raha tha. Unki chut bahut hi tight thi. Unhone dabana jari rakha to thodi hi der mein unki aankhon mein aansoo bhi aa agye. Maine puchha, kya hua. Wo boli, dard bahut ho raha hai. Maine kaha, phir ruk jao na, kyon itna dard bardast kar rahi ho. Wo boli, main pagal ho gayi hoon. Ab tak mera lund bhabhi ki chut mein 6" tak ghus chuka tha. Dard ke mare bhabhi ka bura haal ho raha tha. Tabhi wo apne badan ka saara jor dete huye achanak mere lund par baith gayi. Mera poora ka poora lund unki chut mein sama gaya. Unke muh se jor ki cheekh nikli. Unka saara badan thar thar kanpne laga. Unke chehre par pasina aa gaya. Unki sansein bahut tej chal Rahi thi. Wo mere upar let gayi aur mere hothon ko choomne lagi. Main unki kamar aur chutad ko sahlane laga. Tabhi mujhe badmashi soojhi. Maine unki gaand ke chhed par apni ungli phirani shuru kar di to unhein maza aane laga. Achanak maine apni ungli unki gaand mein dal di to unhone jor ki siskari li aur boli, badmash kahin ka. Pahle to kah raha tha ki tum meri bhabhi ho, main tumhein kaise chod sakta hoon. Ab meri gaand mein ungli dal raha hai. Kya main ab teri bhabhi nahin rah gayi. Maine kaha, bilkul nahin, ab to tumne mera lund tumne apni chut mein dal liya hai. Ab tum meri bhabhi nahin rah gayi ho. Wo boli, phir main ab teri kya lagti hoon. Maine kaha, biwi. Wo boli, phir chod de na apni biwi ko. Kyon tarsa raha hai mujhe. Ab to maine tera poora ka poora lund apni chut ke andar le liya hai. Meri ungli abhi bhi bhabhi ki gaand mein thi. Maine phir shararat ki aur kaha, main tumhein ek hi shart par chod sakta hoon. Wo boli, kaisi shart. Maine kaha, main tumhari gaand bhi marunga. Wo boli, apni biwi se bhi puchhna padta hai kya. Maine kaha, mujhe nahin maloom. Wo boli, tere bhaiya ne to mujhse kabhi nahin puchha, jab bhi unka man kiya unhone meri chudayi ki aur jab unka man hua to unhone meri gaand bhi mari. Maine kaha, iska matlab tum bhaiya se gaand bhi marwa chuki ho. Wo boli, to kya hua, maza to dono mein hi aata hai. Ab mujhe jyada mat parshan kar, chod de na. Maine kaha, thoda sa tum chodo phir thoda sa main chodunga. Wo boli, theek hai, baba.

Ne dheere dheere dhakke lagane shuru kar diye to unke muh se cheekh nikalne lagi. Maine puchha, ab kya hua. Wo boli, dard ho raha hai. Maine puchha, kyon, ab to poora andar le chuki ho. Wo boli, andar lene se kya hota hai. Meri chut abhi tere lund ke size ki thode hi huyi hai. Maine puchha, mere lund ki size ki kaise hogi. Wo boli, jab tu mujhe kayi baar chod dega tab. Wo dheere dheere dhakke lagati rahi. Maine puchha, tumhari chut ko chauda karne ke liye mujhe kitni baar chodna padega. Wo boli, ye to tere upar hai ki tu kis tarah se meri chudayi karta hai. Maine puchha, kya ek baar mein bhi ho sakta hai. Wo boli, bilkul ho sakta hai, agar tu mujhe pahli baar mein hi kam se kam 1 ghante chod sake to. Lekin main janti hoon ki tu aisa nahin kar payega. Maine puchha, kyon. Wo boli, tune kabhi kisi ko pahle choda hai. Maine kaha, nahin. Wo boli, to phir tu 10 min se jyada rukega hi nahin. Maine kaha, rukunga kyon nahin. Wo boli, tujhe meri chudayi kerne mein josh jyada aa jayega is liye.

Bhabhi ko dhakke lagate huye lagbhag 10 min ho chuke the aur wo is dauran 1 baar jhad bhi chuki thi. Tabhi mere lund ka juice nikal pada aur saath hi saath wo bhi phir se jhad gayi. Wo muskurate huye boli, kya hua pahalwan. Maine kaha, wahi hua jo tum kah rahi thi. Wo boli, meri chut dheeli karne ke liye tujhe kam se kam 1 ghante tak meri chudayi karni padegi. Main ye bhi janti hoon ki agli baar tu jyada se jyada 15 min hi mujhe chod payega. Is tarah jab tu 3-4 baar meri chuday kar dega tab kul milakar 1 ghante ho jayenge aur meri chut dheeli ho jayegi aur tere lund ke size ki ho jayegi, samjah gaye bachchu. Maine kaha, bilkul samajh gaya, madam.

Ne mere lund ko apni chut ke andar hi rakha aur mere upar let gayi. Wo mere hothon ko choomti rahi aur main unki chuchiyon ko masalta raha. 10 min ke baad mera lund unki chut mein hi phir se khada hone laga to wo boli, ab tum mujhe chodo. Maine kaha, jaisi aap ki marzi. Wo muskurate huye mere upar se hat gayi aur let gayi. Main unke upar aa gaya.
Maine unki chudayi shuru kar di. Main poore josh mein tha aur jor jor ke dhakke lagate huye unko chod raha tha. Wo boli, sabhash bahadur, bahut hi achchhi tarah se chod rahe ho, chodte raho, rukna mat, thoda aur jor ke dhakke lagao. Maine aur jyada teji ke saath dhakke lagane shuru kar diye. Lagbhag 15 min ki chudayi ke baad main jhad gaya. Bhabhi bhi is chudayi ke dauran 2 baar jhad chuki thi.

Maine unhein saari raat khoob jam kar choda. Wo bhi poori tarah se mast ho gayi thi aur main bhi. Subah tak main unhein 6 baar chod chuka tha. Subah ko maine puchha, tumhari chut mere lund ki size ki ho gayi ya nahin. Wo boli, jab tumne meri 4 baar chudayi kar di phir uske baad main chillayi kya. Maine kaha, bilkul nahin. Wo boli, phir samajh lo ki meri chut tumhare lund ki size ki ho gayi.

Sunday, 11 January 2015

Sexy Mausi(aunty) ne Seduce kiya

Mai ek sarkari daftar me Audit Officer hun aur aksar mera tabadala audit ke liye dusare shahar ke karyalaya me hota rahata. Audit ke karan muze kai kai mahino tak dusare shahar me rahana hota hai. Ek baar Auditing ke liye mera tabadala Kuchh mahino ke liye Nagpur ke ek chhote se Gaon me huwa tha. Wahan muze mere daftar ke karamchari ki madad se Ek makan kiraye par mil gaya. Us makan me makan Malik aur unki biwi aur 1 ladka rahate the. Makan malik karib 50 yrs ke the jo ki ek private company me kam karte the aur unki biwi karib 42 saal ki thi. Unko koi aulad nahin hoti thi isliye unhone 15 saal pahale anath aashram se 2 varsiya ladke ko god liya tha. Unki biwi ko mai mausi kaha kar bulata tha aur makan malik ko uncle. Kuchh hi dino me mai unlogo se kafi ghul mil gaya tha aur ve log me muze ghar ka ek sadasya hi samaj te the. Saniwar aur raviwar ko meri chhuti rahati thi isliye mai ghar par hi rahata tha aur Mausi ko bazaar se saman lane ki madad bhi karta tha. Mausi uncle se jayada sundar aur smart mahila thi. Uski chuchiya aur chuttad to bas gajab ke the jab bhi meri najar unki chuttad par girti to mera lund harkat karne lagata tha. Kuchh din pahale, unka ladka unke rishte dar ke yahan vacation hone ke karan rahane gaya tha. Ghar par keval mai uncle aur mausi hi the. 

Us din saniwar tha, Uncle subah 8 baje hi daftar chale gaye the. Mai jab subah 10 baje utha aur naha kar kichen me gaya to dekha mausi mere leye nasta bana rahi the . Mausi ne blue colour ke sadi aur blouse pahna hua tha aur wo bahut sexy lag rahi thi muze dekh kar wo boli dinu bete naha liye ? Maine kaha han mausi, aur pass jakar unke pichhe khada hokar dekhne laga ki wo kya bana rahi thi maine puchha mausi kya bana rahi ho naste me wo boli dosha bana rahin hun bete itane me wo jhukar niche se jab chatani ki bottle nikali to unki gand pe mere land se sat gayee aaisa 2-3 baar huwa par mausi kuch nahi boli thode der bad wo boli "bahar jao mai nasta leke aati hu nasta kar ke mere sath bazaar chalo kuchh sabjiya waigaire kharidana hai main kaha thik hai kaha kar bahar aakar baramde me baith gaya aur nasta karke hum bike pe bazaar chale gaye ,bike chalte waqt mai jor se break marta to mausi ki chuchiyan mere kandhe se dab jate the jis karan mai baut garm ho raha tha kuchh der bad muze aisa laga ki mausi kudh he muzse chipkar baithi thi aur apni chuchiyon ko mere kandhe par daba rahi thi aur unka ek hath mere kamar ko pakada huwa tha par ungaliya land ke pas thi jo ki mere lund ko touch kar rahi thi mai bahut excite ho gaya tha . Bazaar pahunch kar hamne sabjiya lee aur jab lot rahe the to wo todi gand matka kar chal rahi thi. Itane me samne mausi ko ek baigan bechane wala dikha to wo boli chalo dinu baigan lete hai. Hum baigan wale ke pass gaye, mai mausi ke pichhe khada tha mausi jhuk jhuk kar baigan chant rahi thi tab kai bar unki gand mere laude se takra jati thi. Mausi ne karib 7-8 baigan liye. Jab hum bike ke pass ja rahe the to maine puchh mausi itane lambe aur patale baigan ka kya banao gi to wo achkacha gayee aur ghabrahat ke mare boli bharta banaungi, maine kaha itane lambe aur patale baigan ka bharta kahin banta hai to wo kuchh nahin boli aur phir hum ghar aagye. Ghar aate hi mausi toilet chali gaye aur mutane lagi wo awaj sun kar mai bahut pagal ho gaya . 

Aur jhankar toilet ke darwaje se dekha to mausi Mutne ke bad waise hi sadi upar kar ke khadi thi mausi ke gore thigh se apni black panty ko upar karke chut rani ko band kya mai turant apne kamare me chala gaya aur mausi apne kam me lag gayee. Mai kamare me aakar 2 peg wishky ke piye aur TV dekhane laga par mera man mausi ki chuttad aur chuchiyon par tha. Karib 1 baje sara kam karke Mausi nahane chali gayee Nahane ke bad mausi bahar aa gayee tab uske bal gile hone karan pith par chipak rahe the .Tab mausi ne light colour ki maxi pahane thi unki body gile hone ke karn maxi unke sarir par chipak gayee thi unke sab inner garments muze bilkul achi tarah se dekhai de rahe the unhone red colour ki panty aur bra pahana hua tha wo bahut madak dekh rahi thi .unki gand ka bada shape achi tarah dikh raha tha mere samaz me nahi aa raha tha ki mai kya karu. Jab mausi apne kamare me chali gayee to mai bhi bathroom me ghus gaya maine dekha panty aur bra khunte pe latkaya tha wo sukhe the mai samaz gaya mausi nangi naha rahi thi phir maine unki panty to lekar kai bar sungha usme se ajib mahak aarahi thi jo mere sarab ke nashe ko aur nasha derahi thi. 

Phir mai bathroom se bahar aaya to dekha mausi abhi tak apne kamare me thi. Kuchh der bad hum dono ne khana khaya aur TV dekhane laga itane me mausi New paper lekar kamare me aayee aur sofe par baith kar New paper padne lagi. Ab mera dhyan bar br mausi ki aur ja raha tha. Itane me maine dekha ki New paper ka ek page niche gir gaya to mausi jhukar use uthane lagi tab unki badi badi chuchiyon ke darshan hone lage jise dekh kar mera land phir kada ho gaya. Todi deb bad maine dekha mausi dono pair sofe par rakhi huyee thee aur unki maxi ghutano par thi jiskarn unki gori gori tange dikhai de rahi thi. Mausi muh ke samne paper kar ke pad rahi thi jis karan unka chahara dikhai nahin deraha tha. Itane me mausi ne apni tango ko phaila diya jis karan unki lal panty dikhai dene lagi. Meri samaj mai nahin aaya ki wo janbhuz kar dikha rahi hai ya unjane me khair kuchh hi der bad achanak paper padte huwe wo apna ek hath maxi ke undar dal kar panty ke upar se hi chut ko khujane lagi. Yah sab dekh kar to mera lund full kar khada hogaya. Ab mera dhyan TV par kam aur mausi ke taraf jyada tha. Chut khujane ke bad hath bahar nikal kar wo paper padne me magan thi. Thodi der bad maine dekha ki paper padte huwe unhone phir se wahi hath maxi ke under dala aur panty ko thodi sarka kar chut ke dane ko khujane lagi. Ab unki kali chut aur kale jhante muze saaf saaf dikhai de rahe the. 

Ek bar to mera man huwa ki uth kar unki chut ko pel dun par himmat nahin huyee. Phir chut ke dane ko khujane ke bad hath bahar nikal kar paper pakad kar padne lagi Mai uth kar pesab karke bathroom chala gaya. Jab mai wapas aaya to dekha phone ki ghanti baj rahi thi mausi ne kaha dinu jara phone lena to. Maine phone uthaya to uncle ka phone tha. Maine mausi se kaha mausi aap ke liye uncle ka phone hai. Mausi ne uncle se baat karne ke bad kafi khush najar aarahi thi. Maine puchha kya huwa wo boli dinu bete aaj office ka maal truck me lekar orissa jarahe hai aur parson wapas aayenge. Maine kaha koi baat nahin main hun na to wo muskura di aur kitchen me jate jate boli tum TV dekho mai chai bana kar lati hun. Jab 10 minutes hogaye aur mausi chai lekar nahin louti to mai uth kar kitchan ki taraf gaya to dekha kichen ka darwaja band tha maine darwaje ki darar se dekha to dang raha gaya Mausi baigan se apne chut ko chod rahi thi Wo baigan to chut ke andar bahar karne lagi thi aur muh se awaj nikal rahi thi " ooooo haha ouch ahah ha aha sis. Kya maza aa raha he aha aha sis " ise bol rahi the. Aur teji ke sath baigan ko chut ke andar bahar karte huwe kahane lagi " ahh Dinu Beta ..aaja beta aa meri chut ke khujalee mita de aa madarchod apni chudakad mausi ko chod de gando kitna bhola ban raha hai.... Bhosadi ke aaj meri chut pel de gando jada bhola mat ban sale madarchod uuuffff tu nahin janta ki ye chut kitane salon se pyasi hai wo to lund andar dalte hi jhar jate hai uuuuuffff mai pyasi raha jati hun." 

Phir thodi der bad jor se"aaa haha uuuufff ah...karte huwe unki chut se safed chip chipa amrut ras bahar ane laga. Yah sab sun kar mai samaj gaya ki wo muzse chudwana chahati hai Jab unki wasana sant huyee to wo uth kar chai cup me bharne lagi mai turant apne jagah aakar TV dekhane laga. Hum dono chai pite huwe TV dekhane lage. Sham ko mai bazaar chala gaya aur Mausi apne kam me lag gayee. Bazaar se wishky ki bottle lekar mai aaya aur kamare me akar peg banaya aur ek peg peekar mai kitchan me gaya to dekha mausi khana bana rahi thi aur wo transparent gown aur black panty aur bra hane thi jo ki muze gown se saaf saaf dikhai de rahi thi. Yah sab dekh kar mera lund harkat karne laga aur mai kamre me aakar 3 peg aur piya. Itane me Mausi ne Dinner ke liye muze awaj dee hum dono ne dinner kiya aur mai kamare me aakar TV dekhane laga. Mai Baniyan aur lunghi pahane huwa tha TV dekhate dekhate mai soch raha tha ki aaj to mausi ko jarur chodunga chaye jo ho jaye. 

Mausi sara kam khatam karke kamare me aayee aur Jab maine mausi ki taraf dekha to mai pagal ho gaya kyon ki mausi ne transparent gown ke andar kuch bhi nahi pahna hua tha wo andar bilkul nangi thi .Unki badi badi chuchiyan aur nipples saaf saaf nazar aarahe the aur kali chut achi tarah se nazar aa rahi thi ab mera lund phul kar kadak hogaya aur lunghi ke uppar se lund ka ubhar dikhai dene laga. Mausi haste huwe mere samne baith kar TV dekhane lagi. Thodi der bad mausi ne TV dekhate dekhate gown ke upar se hi chut ke dane ko khujane lagi jise dekhar mai bekabu hogaya aur lungi me hath dal kar underwear se thoda lund bahar nikala taki mausi ko mere mote aur lambe lund ke darshan hojaye aur mai lund ki aage ki chamdi ko pakad kar masalne laga yah dekhar mausi ne pucha "kya hua dinu?" mai bola "mera khujali aarahi thi isliye khuja raha hun wo boli meri bhi yahi halat hai aur kahate huw wo mere lund ko dekhate huwe gown ke upar se hi chut ke dane ko masal ne lagi yah sab dekhate huwe maine himmat karte huwe utha aur mausi ke same khade hokar pura lund bahar nikal liya jise dekh kar wo dang rah gayee aankhe phati ki phati raha gayee mai bola "mausi tumahari jaise beautiful , sundar ,sexy lady aaj tak maine nahi dekhi tumahare boobs aur gand dekar koi bhi adami pagal ho jayega " ye sunkar mausi boli"phir abhi tak muze kyon tadpaya?" maine kaha" tumne bhi to muze tadpaya" ye kahkar mai mausi ke honthon me honth dal kar chuste huwe unki chuchiyon ko sahalane aur dabane laga wo bhi jos me aakar mere lund ko pakad kar sahalane lagi. Thodi der bad hum dono bilkul nange ho gaye aur mausi ke kamare me aakar unko bed par lita kar Mausi ki chuchiyon ko dabane laga. 

Kya unki chuchi thi wakai bahut hi maja aa raha tha phir maine unki ek chuchi ko muh me liya liya aur jor se chusne laga .mausi bhi excite ho gaye thi aur boli" aur jor chus tere liye hi hai" phir mai unke armprits ki taraf apna muh laya wahan par bahut gane bal the aur usme se jo smell aa rahi thi wo bahut achhi lag rahi thi idhar mausi apni tange faila kar apni ungli chut me dalne lagi mai ne kaha "mausi yah kam ab mera hai" to wo boli "jaldi kar bete meri chut bahut tadap rahi hai " mai bola " tum muzse dirty language me hi bat karo " to unhone kaha "gandu chal pad de meri pyasi chut ko " mai phir unki chut par muh rakh diya aur jeeph se unki chut ko chodne laga unki chut kali thi maine puchha "tum itnne gori ho aur tumari chut kali kaise? Wo boli kya karun chut kafi pyasi rahati hai to mai baigan dal dal kar roj 4-5 bar chodati hun isliye chut kali hai mai jor se jeeph se chut ko chodne laga mausi ko bada maja aa raha tha wo chilarkar boli"madarchod aur jor chus tujhe aaj mai apna chut rus pilaungi jor jor se chat gandu uuuufff ahhhhhh. 

Sale bhenchod apne mausi ki chut chat ta hai ahhaaa....uffff Maja aa raha hai ahhh... Siss...mera ab nikalne he wala hai aur phir usne mere sir ko pakad kar apni chut par dabane lagi aur kuchh hi palo me unki chut me sikudan aur fadkarn huyee aur unhone apna sara chutrus mere muh me gira diya maine sara chipchipa chut ras pi gaya to wo boli ab tum mera chut ras to piliya ab mai chahati hun ki mai bhi tumahara lund ras pilun aur wo khade hokar mere land ko muh me liya aur chusate huwe boli dinu tera bahut bada aur mota lauda hai re mai roj sabere iske darshan lungi phir wo jor jor se muh me lund andar bahar karne lagi kuchhi minto me mera lund rus unke muh me nikal gaya wo bade pyar se lund ras ko git gayee . Thode der bad mausi ne phir mera land hath me liya aur jeeph se chatne lagi mai bhi mausi ke chut aur gand me ungle dali aur boobs chusne laga aur kuchh hi minto me mera lund chudai ke liye full kar khada ho gaya . Ab maine mausi ki dono tango ko failakar unki chuttad ke niche 2-2 takiya rakha jis se unki chut thodi upar uth gayee aur mai unki tango ke bich aakar apna lund ka supada unki chut ke par rakh kar chut ke fanko par supada ragad te huwe jor se ek dhakka mara, chut gili hone ke karan land ka supada fisal kar chut ke under ghus gaya. 

Phir maine ek aur dhakka mara to aadha lund uski chut me sama gaya to wo boli dinu thoda aahista aahista dalo tumahar lund mota hai. Kuchh der rukh kar ek aur jor dar shot mara to mera lund uski chut ko chirta huwa chut ki gahari me sama gaya. Mere lund par uski chut kasi kasi lag rahi thi. Uski chut ki diware mere land ko majbuti se jakade huwee thi. Ab mai kamar uth utha kar kas kas kar chodane laga mausi boli "jor jor se chod madarchod… Ssiii ahhi ahhaa uuuuffff jor se gando aur jor se aha...ouch" mai aur jor jor se chodane laga karib 15-20 minute bad mere lund par mausi ki chut ne sikudan paida kar dee aur wo kuchh hi palon me jhar gayee unke jharne ke kuchh hi der bar mere lund ne bhi unki chut me pichkari mar kar jhar gaya hum dono nange he ek dusre pe so gaye Is taraha maine kai bar aalag aalag style me mausi ko choda aur gand bhi mari.