Showing posts with label bhabhi meri bibi. Show all posts
Showing posts with label bhabhi meri bibi. Show all posts

Thursday, 6 October 2016

Maa ko khet me choda

Khet me maa ke sath honeymoon manaya aur maa ki gand ka udghatan kiya
Hi dosto,mera naam deepak hai.main 19 saal ka hu aur delhi university main padhta hu.waise to main u.p ka rehne wala hu lekin 5 saal se delhi main hi reh raha hu.aaj main apko wo haqeeqat batane ja raha hu jisne meri zindagi badal di.
Khet me maa ke sath honeymoon manaya aur maa ki gand ka udghatan kiya

university main admission lene k baad main bohot khus tha.waise to mere ghar waale bohot amir hai aur padhe likhe b hai,lekin delhi university main padhne wala main pure gaon main pehla ladka tha.mere ghar waale mujhpe bohot garv karte the.
Collage k pehle saal main hi maine girlfrnds bana li aur unhe choda b.main apni life se bohot khus tha.
First year k exams khatam hone k baad college ki chuttiya par gayi.maine gaon jaane ka faisla kiya aur online train ki ticket book kar li.maine apne ghar aane ki baat kisi ko nahi batai thi.subah k samay main apne gaon pahuncha.gaon main mere ghar main daadi,papa aur maa rehte hai.jab main ghar pahucha,us time ghar main daadi aur maa they.papa kisi kaam se bahar gaye they.mujhe dekhkar maa bohot khus hui aur mujhe gale se laga liya.maine b maa ko gale se laga liya lekin abhi kuch ulta seedha nai socha tha.maa ne mujhe naha kar nasta karne ko kaha.dadi b mujhe dekhkar bohot khus hui.dopahar k time maine safar ki thakaan k karan aaram kara aur mujhe neend aa gayi.
Shaam ko jab meri neend khuli to main gaon ghumne gaya aur sab logo se mila.sab log delhi university main padhne ki wajah se mujhe bohot bhav de rahe the.logo se milkar main apne khet ghumne gaya.waha humare khet main kaam karne waali auratein thi.mujhe dekhkar wo mujhse hansi majak karne lagi.unme se adhiktar 35 se 40 saal ki thi aur kheton main kaam karne k karan wo paseene main bheeg gayi thi.saaree ka pallu kamar pe baandhe hue wo sab bohot sexy lag rahi thi.unme se ek k boobs pe mera dhyan atak gaya.mere lower main mera lund chalang maarne laga.ram maine najar uthai to wo mujhe hi dekh rahi thi.mujhe dekh kar wo muskuraane lagi aur main sharma gaya.
Main thori der baad ghar pahucha aur apna mobile lene k liye kamre main gaya.kamre ka najara dekh kar mere to hosh ur gaye.ander maa keval petticoat main khari thi.unki peeth meri taraf thi.lagta hai maa abhi abhi naha k kapre badal rahi thi.main to jaise wahi jam gaya.petticoat main maa ki gaand geeli hone k karan chipki hui thi.uppar se to maa ki peeth puri nangi thi.mera lund phatne ko taiyaar ho gaya.maa ab bra pehen rahi thi.bra pehnne k baad maa ne blouse pehni aur peeche muri.peeche muhjhe dekhkar maa hairaan reh gayi.
Meri to halat kharab ho gayi.dar k maare mera dimag sunn ho gaya aur lund baith gaya.
Thodi der baad maa muskuraayi aur pucha main kab aaya.maa ko muskurata dekh kar meri saans main saans aayi.maine b aise behave kiya jaise maine kuch dekha hi nahi aur hans kar maa se kaha ki abhi abhi aaya hu.uske baad main apna mobile lekar chat pe chala gaya.aaj pehli baar maine maa ko ek aurat ki tarah dekha tha.lower main petticoat main chipki maa ki gaand k baare main soach raha tha aur
mera lund machal raha tha.main apni chat se ghar k aangan main dekhne laga.maa angan ki safai kar rahi thi.meri najar unki gol gol gand pe tik gayi aur mujhe saari maa bete ki chudai waali kahaniya yaad aane lagi.main ab apni maa ko ek aurat ki tarah dekgne laga.maa sunder hai yeh to main jaanta tha lekin ab wo mujhe sexy b lagane lagi thi.unke boobs tight aur kase hue they ,kamar patli thi aur gaand to kisi namard ka b lund khara karane layak thi.mujhe pata b nai chala ki kab maa ki gaand aur boobs dekhte dekhte mera haath mere lower main chala gaya aur mere lund se khelne laga.thodi hi der main mere lund se baarh aa nikli.ab main maa ke saath sex karne k plan k baare main soachne laga.
raat k time khana wana khane k baad main maa k room main gaya aur maa se baatein karne laga.gaon main raat ko lite na hone k karan maa ne lantern jala rakhi thi.lantern ki roshni main maa aur b jada sexy lag rahi thi.main aur maa bistar pe lete hue they aur garmi k kaaran maa ne pallu chati se hata rakha tha jisse blouse k upar uske boobs ka ubhar nikla tha.lower main mera lund khara tha.tabhi maa ne pucha ki main kaafi der se dekh rahi hu ki tu pareshan hai.akhir baat kya hai.maine apne lund ka ubhar aur chehray ki baychaini chupaate hue kaha ki kuch nai maa.maa ne zid karte hue pucha ki kya baat hai to maine jhoot bolte hue kaha ki dosto ki yaad aa rahi hai.maa ne muskuraate hue pucha ki dosto ki yaad aa rahi hai ya kisi saheli ki.main aur maa ek saath hasne lage.fir main bola ki maa delhi main ladkiya to bohot hai lekin koi tumhhari jaisi sunder nai mili.yeh sunkar maa ka chehra khil gaya lekin apni muskurahat chupate hue maa boli ki main to bhudiya ho rahi hu,main kaha sunder hu.maine kaha ki maa apko apne baare main kuch nai pata.papa bohot khuskismat hai jinhe aap jaise wife mili.agar aap meri wife hoti to main to saara din……. .Itne pe maa ka chehra laal ho gaya or wo boli ki apne maa se koi aise baat karta hai kya.lagta hai ab tu bada ho gaya hai.teri shaadi karni padegi.
Maine kaha maa mujhe to aap se matlab aap jaisi hi ladki se shaadi karni hai.
Humne thodi der aur baat ki aur baato baato main main maa k saath flirt karta raha.thodi der baad humaare parosh waale ghar ki ek aurat maa ko bulaane aayi.maa ne mujhe aaram karne ko kaha aur us aurat k saath chali gayi.gaon main auratein raat k time ek saath kheto main toilet k liye jaati hai.maa k jaane k baad main unhi k baare main soachta raha.jab maa ghar aayi to main utha hua tha.maa ne pucha ki tu soya kyu nahi to maine shararat bhari aawaz main kaha ki aapke bina neend hi nai aa rahi ,mujhe tabhi neend aati hai jab koi saath sota hai. maa bhi mere double meaning matlab ko samajh gayi aur halka sa muska kar chup ho gayi.
Maa aur main bed pe aakar let gaye.main maa ko dekh raha tha.ubhari hui chaati ,patli kamar aur gol gol ubhari hui gaand.thodi der baad hume neend aa gayi.sapne main maine dekha ki maa aur main ek saath soye hai.maa mere neeche aur main uske upar hu aur mera lund maa ki chut main hai.hum dono paseene main tar batar hai.tabhi mujhe daadi ki aawaz sunai di aur main utha.subah ho chuki thi.daadi maa se nahane k baad mujhe uthane k liye bol rahi thi.lagta tha maa naha rahi hai.main bed pe hi leta raha.tabhi maa nahane k baad kamre main aayi.main sone ka bahana karte hue halki ankhein khole sab dekh raha tha.maa keval petticoat main thi.maa ne petticoat apni chaati pe bandha hua tha.chatti pe bandhe hone k karan petticoat maa ki jhangho tak aa raha tha.kya bhari bhari janghe thi.man to kar raha tha ki uth k use choom lu.maa ne ab almaari se abne aur kapde nikaale.sabse pehle maa apni chaddi pehne lagi.jab maa chhadi pehnne k liye thoda jhuki to thigh par se petticoat aur upar khisak gaya aur maa ki nangi gaand mere saamne thi.main to pagal hi hue ja raha tha.oh kya lamha tha.maa ki gand ek dum gol gol aur tight thi.mera lund meri lower phar k bahar nikalna chahta tha.maa ne apni chaddi pehni.w shape ki yeh chhadi maa ki gand pe ek dum kasi hui thi.jaane maa yeh kaise pehanti thi.fir maa ne petticoat neeche kiya aur kamar pa bandh liya.uske baad unhone bra uthai aur pehen ne lagi,lekin bra bohot tight thi aur peeche se uska huk nai lag raha tha.maa ne thodi der kosis ki lekin jab baat nai bani to maa ne mujhe aawaz di.do teen bar aawaz dene k baad maine uthne ka natak banaya aur maa se pucha ki kya hua.maa ne mujhe bra ka huk lagane ko kaha.maine maa ki bra ko jor se kheech k lagane laga.bra bohot tight thi.bra lagate lagate maine dhyaan hi nai diya ki kab mera lund maa ki gaand pe touch karne laga.maa k muh se aah nikal gayi.tab maine apni galti mehsus ki.ab to main kaamp gaya.samaj nai aaya ki kya ho raha hai.mera dimag puri tarah se sunn par gaya aur lund pure jor main harkat karne laga.laga ki mera meri body pe koi control hi nahi raha.maine maa ko bahon main pakar liya aur unse ekdum chippak gaya.mera lund maa ki gand me daba hua tha.maa ki bra neeche zameen pe giri thi aur unki dono chuchiya mere haathon ki pakar main thi.main unhe dabaye ja raha tha.itni soft cheez to maine pehle kabhi nai pakri thi.main to madhosh hue ja raha tha.ab mera ek haath maa ki jangh ko sehla raha tha.jangh sehlaate sehlaate main maa ka petticoat uthane laga.maa ne mera haath pakar liya aur mujhe mana karne lagi.main maa ki chuchiya aur jor se dabane laga aur maa ki puri peeth aur gardan pe kiss karne laga.maa siskiya le rahi thi.ab main maa k petticoat ko fir se uthane laga.abki baar maa ne fir mujhe rokne ki kosis ki lekin maine unka haath pakar liya aur kamar ko sehlane aur chumne laga.maa mujhe rukne ko to keh rahi thi lekin mujhe hata nai rahi thi.maine tabhi ekdum se unki petticoat ka dhaga khol diya aur unki petticoat zameen pe aa giri.ab meri maa mere saamne keval ek chaddi main thi.mujhe visvas nai ho raha tha ki main apni maa ko chodne wala hu.
Ab mere lund aur maa ki gaand k beech main bas maa ki underwear aur meri lower thi.maine apna lower neeche kiskaya aur ab mera lund ek dum faulaad ki tarah tight ho rakha tha aur maa ki gaand ki gehraayi main jaana chahta tha.maine maa ki chadi ki strip ko pakra aur jaise hi niche sarkane laga mujhe bahar se papa ki awaaz sunai di.maa b unki aawaaz sunkar ek dum dar gayi.unke pass pure kapde pehenane ka time nahi tha.maine jaldi se apna lower upar kiya aur bhag k dusre kamre main chala gaya.mera dil jor jor se dharak raha tha.main dar raha tha ki kahi maa papa se na bata de.kuch hi der main mere saath unexpected si do ghatnaaye ho gayi thi.mujhe samajh nahi aa raha tha ki khud ko khuskismat samjhu ya badkismat.
Thodi der baad papa mere kamre main aaye aur college aur mere exams k baare main puchne lage.mene bataya ki exams main mere first division aane k chance hai.yeh sunkar wo bohot khus hue aur mujhe aur mehnat karne ko kaha.papa ne kaha ki mere gaon aane se ghar k sab log bohot khys hai.maine kaha ki gaon aakar to sabse jada main khus hu.fir thodi der baad baat karke papa dubara maa k paas chale gaye.main samajh gaya ki maa ne papa ko kuch nai bataya.ab to main ekdum khul gaya tha aur mauka milne par kabhi maa ki gaand sehlata.kabhi blouse pe se chuchi dabata.maa kabhi kabhi jhuta gussa jaroor dikhaati thi aur papa se bolne ki baat b kehti thi lekin main jaanta tha ki wo apne iklaute bete se bohot pyaar kati hai or wo aisa kabhi nahi karengi.lekin papa k aane k baad mujhe itna time nahi mil pa raha tha ki main apni lund ki pyaas ko shaant kar saku.
Ek raat khana khaane k baad jab maun aangan main leta hua tha to padosh ki aurat aayi aur fir maa uske saath chali gayi.mere dimag main bijli si chamak uthi aur maine ek plan banaya.agle din jab papa thore der k liye gaon main kisi kaam se gaye to main maa k kamre main gaya.maa ne aaj dark pink color ki ek bengali saree pehen rakhi thi jisme wo bohot khubsurat lag rahi thi.is saare main maa ki gaand to aur b ubhari hui mast lag rahi thi.man to kar taha tha yahi par maa ko chod du lekin khud ko control kara aur chupchap baitha raha.ab tak to maa b meri harkaton ki aadi ho gayi thi.mujhe koi harkat naa karta dekh maa hairan hui or pucha kya baat hai.maine kaha maa din k samay khet main toilet jaane main mujhe bohot sharam aati hai.maa ne mujhe chidate hue kaha ki tujhe kabs sharam aane lagi.fir thodi der muskuraane k baad maa ne kaha ki din main sharam aati hai to raat ko chale jaya karo.maine kaha maa gaon main raat ko mujhe dar lagta hai.maa ne kaha dar kaisa hum sab b to raat main hi kheton main jaati hai.ispar maine turant kaha ki aap akele thode hi jaati ho.agar aap mere saath raat ko chalo to main bilkul na darru.maa chup ho gayi.maine maa se kaha ki pls aap aaj mujhe b lekar chalna.itne main papa aa gaye aur pucha ki kaha jaane ki baat ho rahi hai maa bete main.ispar maa ne kaha ki deepak kul dewta k mandir jaana chahta hai.papa yeh sunkar bohot khus hue aur jald hi waha jaane ka kaha.
Main puri dopahar aur shaam yahi prathna karta raha ki raat ko maa mujhe apne saath le jaaye.raat ko jab khana wana ho jaane k baad padosh ki aurat maa ko bulane aayi to maa ne usse kuch kaha aur wo chali gayi.mujhe laga ki maa aaj khet jayegi hi nahi lekin karib pandrah minute baad maa mere paas aayi or mujhe khet chalne ko kaha.main bohot khus hua aur ek lota jisme maine thoda sarson ka tel rakha tha wo lekar main maa k saath chal diya.
Waise to auratein gaon k uttar side k kheton main jaati thi lekin maa or main dakshin k kheton ki taraf jaane lage.kai kheton main fasal lagi hui thi aur kai khet sapaat they.main maa k chalne pe unki gaand ko upar neeche hote dekh raha tha.jab maine dekha ki hum gaon k gharon se dur aa gaye hai to maine apna haath maa ki gaand pe rakh diya aur uspe haath ferne laga.
Maa aur main chupchap aage badhte ja rahe they.aur main maa ki gaand ko sehla raha tha.ek jagah pahunch kar maa ruk gayi.aur ek jagah ishara kiya.wo ek saaf khet tha jo chaaro taraf se ganne k khet se ghira tha.maa ne kaha ki tum yaha kar lo main dusre khet main jaati hu.maine maa ka haath pakarte hue kaha ki tum bhi mere sath baitho mujhe akele main dar lagta hai.maa ne kaha ki wo khana khane se pehle hi toilet kar k chali gayi thi aur ab yaha keval meri wajah se aayi hai.maine khet main jakar apni pant kholi aur maa ko pakra di.maine andar underwear nahi pehni thi isliye mera lund pure josh main tana hua khada tha.maa mera lund dekhkar thodi hairan si lag rahi thi.fir main lota lekar ek koney main baith gaya aur apne lund pe tel lagane laga.thodi der baad main utha aur maa k pass gaya.maa mujhe lund pe tel lagate hue dekh rahi thi.unka chehra ekdum lal ho gaya tha.mere uthte hi maa ne pucha ki main kya kar raha tha.maine maa ka haath pakra aur apne lund pe rakhte hue kaha ki aap khud hi dekh lo.maa ne apna haath peeche hata liya aur kaha ki main samajh gayi ki tu raat ko darne ka bahana kar raha tha aur tera maksad b main samajh gayi hu.bas ab kya tha maa k itna bolte hi maine maa ko baaho main le liya aur unhe kiss karne laga.maa ne pehle to mujhe dur karne ki kosis ki lekin fir maa shant ho gayi.ab main maa ke pure badan ko chumne laga.dono haatho se maa ki chuchi dabane laga.dhire dhire main maa k pet ko chumne aur chat te hue neeche baith gaya aur fir maa ki saree aur petticoat ko upar uthane laga.maa ne tabhi mujhe dhakka diya aur mujhse dur ho gayi aur kaha ki hume koi dekh lega.maine maa ka haath pakra aur unhe lekar paas k ganne k khet main lekar chala gaya.maine fir se maa ko chumna suru kiya.abki baar maine maa ki saari khol di.ab wo keval petticoat aur blouse main thi..maine maa ki blouse b khol di.dhire dhire haath ferte hue maa k petticoar ko b aajad kar diya.ab maa mere saamne keval ek chaddi aur bra main thi.chandni raat main aaj to maa kisi apsara ki tarah lag rahi thi.maine ek haath maa ki chuchi aur dusra haath uski chut pe rakha aur sehlaane laga.maa siskiya bharne lagi.phir maine maa ko zameen pe lita diya.main ab maa k upar let gaya aur maa ko hontho pe kiss karne laga.abki baar maa b kamukh ho gayi thi aur wo b mujhe chumne lagi.hum dono ki jeebh ek dusre k muh main kusti kar rahi thi.maa ne apne hathon se meri t shirt nikaal di aur mere lower ko niche karne lagi.maine apna lower utar k neeche phek diya.ab maa mera lund sehlaane lagi.mere lund pe maa ki chuan se ab to wo aur tight aur mota ho gaya.maine maa ki bra khol di aur aur unki nangi chuchiyo ko muh main le liya.main ek haath se maa ki chuchi pakar k chusne laga aur dusri haath se maa ki chut k upar ungli kar raha tha.maa b puri tarah se madhosh ho gayi thi aur mujhe chume ja rahi thi.main ab maa ki chaddi neeche karne laga par wo bohot tight thi aur ek haath se nikal nahi rahi thi.maa ne apni gaand uthai aur apni chaddi jangho tak sarka di.ab maine maa ki jagho pe se chaddi nikal kar penk di.main maa k jangho ko chumne laga aur chumte chumte maa ki chut pe pohcha.pehli baar mujhe maa ki chut k darsad ho rahe they.kuch der baad mera muh maa ki chut chat raha tha aur jeebh andar bahar ho rahi thi.pure khet main maa ki sisikyon ki aawaz fail rahi thi.maa b mujhe apni chut main dabaye ja rahi thi.ab mujhse bardash nahi ho raha tha.main utha aur apna lund uthakar maa ki chut pe rakha aur ek jor ka dhakka mara.maa ke muh se aah nikal gayi aur main to jannat main pahuch gaya.chandni raat main,ek ganne k khet main,ek maa aur beta,kaam bhavna main dube,apni shareer ki bukh mita rahe they.pure khet main chudai ki aawaze bhari pari thi.main maa ki gehraayi main dub jaana chahta tha aur maa b gaan utha utha kar mere lund ko andar ghusane main madad kar rahi thi.
Thodi der chodne k baad maa ki chut se paani nikal gaya.maine ab maa ko ulta litaya aur unki gaand chatne laga.maa siskiyan aur aahein bhar rahi thi.ab maine maa ki gaand pe sarson ka tel lagaya aur apne lund pe rakh kar ek dhakka mara.lund thora sa andar gaya.fir maine ek aue hakka mara aur lund poori tarah se maa ki gaand main gussa tha.maa ki to cheekh hi nikal gayi.main maa ko jor jor se chodne laga.maa b puri madhosh thi.tabhi hume andar kisi k aane ki aawaz sunai di.lekin ab main uth k kaprw pehanne ya bhagne ki haalat main nahi tha.main maa ki gaand lund gusaye hi ruk gaya.hum dono pakre jaane waale they.tabhi saamne se ek siyar hamare saamne nikala.use dekhkar meri saans main saans aayi.
Main dubara se maa ki gaand marne laga.maa ki gaand bohot tight thi or mere lund ko puri tarah se daba rahi thi.maine maa se pucha maa apke peeche itna tight kyon hai.maa ne kaha ki beta mujhe kabhi tumhaare pitaaji ne waha nahi kiya.yeh sunkar ki maa ki gaand abhi tak virgin thi main aur josh main aa gaya aur jor jor se dhakka maarne laga.maa ki aahein nikal rahi thi.maa ki gol aur tight gaand aur usme mere lund ka andar bahar hona.main to swarg k jaisa mehsus kar raha tha.main ab jharne wala tha.maine maa ki gaand main jor jor se dhakke maare aur jhar gaya.mere virya ne maa ki puri gaand ko geela kar diya.maine maa ko fir ulta kiya aur unhe chumte hue kaha ki maa main aap se bohot pyaar karta hu.maa ne bhi mujhse kaha ki ab wo puri tarah se meri hai aur hum ye roj raat ko kar sakte hai.
Fir hum khade hue.maine maa ko kapre pehenne main madad ki aur fir hum ghar ki taraf chal pade.




for more hot story mail us or follow admin

Monday, 23 March 2015

biwi ko randi banaya

biwi randi
Hi friends mein Ash, phir hazir hoon apne ek aur experience ke asth. Dosto yeh sahi kahani hai. Jaise ki aap ko pata hai. Meine apni saas ko kai baar choda hai aur meri biwi bhikai baar mera sath deti hai. Meri biwi Nancy Sali ek number ki randi hai apni maa ki tarah. Wo bahar wale laude bhi khub khilati hai apni chut ko par dosto sach kahoon mujhe bhi maja aata hai use kisi aur ka lund apni chut mei dalva kar apni chut marvate hue dekhne mei. Yeh meri story ek sachi kahani hai. Meine aur mere baap nei kai baar meri biwi ko ek sath choda hai par yeh sab kaise suru hua………………
Us din bus mei Nancy ko bahar wale lund lete dekh kar mujhe bada maja aaya. Yeh bada majedar tha. Sach kahoon use chodne mei itna maja nahin aata jitna use chudte hue dekhne mei aaya. Upar se jab Nancy nei kaha ki use bahar wale lund pasand hain to meri use ek baar aache tarah kisi paraye mard se chudte dekhne ki ichha balwati ho gayi.
Meine Nancy ko jab apni icha ke bare mei bataya to wo bhi phauran taiyar ho gayi. Mujh se boli, “Ashwani, do lund to tere ghar mei hi hain. Ek tera bhai aur dusra tera baap.”
Meine kaha, “theek hai tu mere bhai se chud.” Usne kaha, “nahin mein tere baap se chudna chahti hoo.” Meine pucha, “budhe se kayon?” usne jawab diya, “dekh tere bhai ki biwi to jawan hai aur wo uski chut maar leta hai par tera baap. Use is umar mei jawan chut kahan milegi.” Phir apni badi badi madak chuchiyon par hath phira kar boli, “Waise bhi sala basi ajeb najron se dekhta hai mere badan ko aur yeh jo budhe hote hain na bade chudai expert hote hain sale. Mein to us budhe si hi chudungi.” Yeh kehte waqt uski aankhon mei ek ajeeb si chamak thi. Bus us din ke baad usne mere baap ko phasane ki koshish suru kar di. Jaise hi maqua milta wo mere baap ko apne bharpur badan ke pure darshan karvati. Mummy ghar par na ho to wo sirf blouse aur peticot mei hi ghumti rahti. Blouse bhi itne tight aur low cut jinme uski badi badi chuchiyan samati hi nahin thi aur bahar aane ko betab rehti. Jab papa samne hote to Nancy jaan bhhoj kar baar baar jhukti tanki wo blouse mein phansi uski badi badi chuchiyon ka deedar kar sake. Jameen par ghodi ban kar uski tarah gand nikal kar poche marti tanki wo uski mast badi gand ko aache se nihar sake. Nancy nei to besharmi ki sari haden paar kar di thi ayr aab to bina bra ke blouse pehanne lagi aur uske chuchiyon se kahin chotte blouse mei se uski chuchiyon ke nipples bhi jhankte rahte. Yeh sab tab hi hota jab mummy ghar par na ho. Khane ki table par wo papa se samne jhukte waqt jaan bhooj kar apna pallu ya dupatta sarka deti aur sidhi hone mei bhi koi jaldi nahin karti. Papa bhi uske ishare samajh kar uski taraf aakarshit hone lage the. Aab wo jyada se jyada Nancy ke paas aane ki koshish karte. Jan bhoojh kar kabhi Nancy ke kandhon ko sehlate aur kabhi uski kamar, kabhi uski gand sehla dete. Nancy is sab ka bura nahinmanti thi so aab kabhi kabhi wo kuhniyon se uski chuchiyon ko bhi ragad dete. Yeh sab 15-20 din tak chalta raha. Phir ek din mummy ko apne mayke jana pada. Mera bha Rahul aur uski biwi bhi ghar par nahin the. Ghar par sirf hum tino rah gaye.
Meine Nancy se kaha, “meri jaan, aacha mauqa hai. Mummy do teen din baad aayegi. Is bich mei mein tujhe us budhe ka lund apni chut mei dalvate hue dekhna chahta hoon.
Nancy boli, “mujhe pata hai. Aaj hi mein tujhe apni chut mei tere baap ka luuda dalva kar dikhaoongi.”
Itna kah kar usne mujhe apna plan samjhaya. Dophar ke wqt mein yeh kah kar ghar se nikal gaya ki mein sham tak ghar nahin aaounga. Thodi der mei mein ghum kar pichle dawaje se aandar aaya aur apne bedroom mei chup gaya. Nancy drawing room mei pocha maar rahi thi. Usne ssirf ek blouse aur peticat pahna tha. Blouse ke andar usne bra bhi nahin pehni thi. Wo ghodi bani thi aur mere baap ki nighanen uski badi gand par tiki thi. Wo bhi jaan bhoojh kar thodi thodi der baad apni gand matka deti. Pasine ke karan uska blouse bheeg gaya tha aur bhige blouse mei bra na pehna hone ki wajah se uski puri chuchiyan saaf dikh rahi thi. Wo bahut jyada sexy dikh rahi thi. Kasam se uski halat dekh kar use koi bhi chod sakta tha.
Nancy papa ke samne puri jhuk kar mej se aakhbar uthate hue boli, “papa aaj kya khas khabar hai.” Papa ki nighahen uski madmast blouse mei se jhankti chuchiyon par tiki thi. Nancy do min tak waise hi jhuki aakhbar ulati palati rahi aur is papa lagatar uski chuchiyon ko niharta rahe.
Nancy nei phir papa se kaha, “Papa mein nahane ja rahi hoon.” Itna kah kar wo apne bedroom mei aa gayi. Usne bedroom ka darwaja puri tarah band nahin kiya tha aur apne kapre uttarne lagi. Papa wahin bedroom ke darwaje par khade chori chori aandar jhank rahe the. Nancy ko bhi yeh pata tha. Is liye usne apne kapre uttar kar nangi hone ke baad apni chuchiyon ko sehlana suru kiya aur halke se apna hath apni chut par bhi phira dya. Yeh dekh kar mujh se bhi bardasth nahin ho raha tha. Halanki mein use na jaane kitni baar chod chukka tha par phir bhi uski yeh halat dekh kar mujh se raha nahin ja raha tha to mera baap to use is halat mei pehli baar dekh raha tha. Uski kya halat hui hogi. Nancy uske baad bathroom mei ghus gayi.
Usne bathroom ka darwaja pura band nahinkiya aur mujhe bathroom ke andar ka najara dikh raha tha. Bathroom se siskariyon ki awazen aane lagi thi. Wo shower rod se khud ko chod rahi thi. Shower rod uski chut mei thi aur ek hath se wo apne boobs daba rahi thi.
Papa bedroom mei aa gaye aur us kule darwaje se jhank kar aandar jhank kar meri biwi ko nahate hue dekhne lage aur is bich papa apna lund nikal kar hilane lage. Wo lagatar apne lund ko hilate hue muth maar rahe the. Plan ke mutabik Nancy apna tauliya, bra aur panty sab kuch bed par chor gayi thi.
Jab wo naha chuki to usne papa ko aawaj lagayi. “Papa bed par towel rakha hai de do.” Papa nei towel uthaya to unki najar waha rakhi Nancy k laa rang ki bra aur panty par padi. Unhone aache se bra aur panty ko dekha, use sungh kar bed par rakh diya aur towel le kar darwaje par khade ho gaye. Nancy nei halka sa dawaja khola to uske piche batroom ki samne ki dewaar par lage shishe mei se Nancy ka nanga pichla hissa najar aane laga. Nancy ki bahrpur gand aur chikni kamar sab dikh gayi. Papa nei uski ek jhalak hi lit hi ki darwaja band ho gaya. Papa drawing room mei chale gaye. Yaan yoon kahen ki hamare bedroom se nikal kar wapis wahin ja kar khade ho gaye jahan se unhone pahle meri biwi ko nangi hote dekha tha. Nancy bathroom se bahar aayi. Tauliya uttar kar nangi ho kar usne apni panty pehni aur uske baad petticoat pahan liya. Bra pahan kar shishe ke samne ja kar baith gayi aur do min baad papa ko aawaj di.
Papa kamre mei aaye to Nancy shishe ke samne baithi thi aur apni bra ki hook kholne ki koshish kar rahi thi. Papa ko dekh kar boli, “Papa meri bra bahut tight hai. Lagta hai iski hook phans gayi hai. Khol do na please.”
Papa hook kholne lage to wo boli, “papa please jaldi karo. Meri dono dukhne lagi hain.” Mein Nancy ke randipane par hairan tha ki wok is tarah apne sasur ko uttejit kar rahi hai. Par wo yeh sab mere liye hi kar rahi tha. Papa nei bra ki hook khol di to Nancy nei jaan bhoojh kar ek lambi saans is tarah bhari ki saans lene ke sath uska bra jhatak kar niche gir gaya. Papa ko shishe mei se uski bra ki kaid se aajad hui badi badi mast chuchiyan dikhne lagi.
Nancy nei apna bra utha kar apni chuchiyon ko dhakna chaha to papa nei uska hath pakar liya aur boli, “Sali rand aab yeh natak kayon kar rahi hai. Dekh lene de na apni yeh mast chuchiyan.”
Itna kah kar piche se uski chuchiyon par hath rakh kar masalne lage.
Nancy boli, “Papa yeh theek nahin hai.”
Papa nei phauran jawad diya, “to wo theek hai. Tu kai din se adhnangi ho kar baar baar mujhe apni yeh mast chuchiyan aur badi gand ko dikha kar tadpati hai. Mera lund khada kar deti hai.Sali aaj mauqa mila hai to nakhre kar rahi hai.”
Itna kah kar wo Nancy ki chuchiyan jor jor se masalne lage aur bich bich mei uske nipples daba dete.
Nancy nei apna hath unke hathon par rakh diya aur boli, “Papa, kaisi hain meri yeh chuchiyan.”
“Bahut mast ho gayi hain Sali raand, jab teri shadi hui thi to 32-d thi aur aab 36 –c ho gayi hain. Teri gand bhi bahut badi ho gayi hai. Haan aab har roj lund legi to yehi hoga.”
Papa puri besharmi se kah rahe the. Usne jawab diya, “kya karoon. Tera baat chorta hi nahin hai raat ko mujhe chode bina. Sala kabhi kabhi to gand bhi maar leta hai aur chuchyon ko to din raat masalta hai. Farak to panda hi hai. Par tujhe mere size ke bare mei bada pata hai.”
Papa nei kaha, “meri jaan, pahle din se nigah hai tere upar meri. Tera size mujhe nahin pata hoga to kise pata hoga. Par Sali raand aab tu pehle se jyada sexy ho gayi hai.”
Nancy nei kaha, “aab baton ki hi maa chodta rahega ya meri chut bhi marne ka irada hai.”
Itna sun kar papa nei use god mei utha liya aur bistar par leta diya. Uska peticot utha kar uski tange phaila kar uski dono tangon ke bich is tarah let gaye ki unka pant mei kasa lund uski panty mei phansi chut par ragar khane laga aur wo uski Nancy ki chuchiyon ko masalne lage. Nancy mast hone lagi thi.
Aab tak papa bahut garam ho chuke the. Nancy nei unke baal pakar liye aur unke hoth chusne lagi. Wo bhi meri biwi ka sath de rahe the. karib do min baad Nancy nei papa ka land pant ke upar se pakar liya aur boli, “lund chusvayega.”
Papa nei use bed par phaink diya aur nski nangi chuchiyon se dubar khelne lage. Wo boli, “kya hath se phira raha hai. Jor jor se masal inhe. Kas kar daba.” Itna kah kar usne apne hath mere baap ke hathon par rakh diye aur apni chuchi dabvane laga. Phir papa ek chuchi ke nipple ko muh mei bhar kar chusne lage aur dusre nipple ko maslne lage.
Wo siskariyan bharne lagi thi. Buri tarah tadapte hue wo apne nipple pakar pakar kas mere baap ke muh mei dal rahi thi. “ohhhh yaaaa chus chus inhe chus. Daba daba karinka ras nikal. Chusssssssss naaaaaaaaaaa. Oh yaa oh yaa oh oh yaaaaa chussssssssssssss.”
Is bich wo pant ke upar se papa ke land se khelti rahi. “madarchod mere nipple chus le. Phir mein tera lauda chusungi. Chusvayega naaaa ye motaaaaaaaaaaa lundddddddddddd.”
Nancy nei baal pakar kar papa ko piche hataya aur papa ke hoth chusne lagi. Is bich usne papa ki pant khol kar unke underwear mei hath dal diya tha. Hath ka sparsh pa kar papa ke khade land mei aur tanav aa gaya tha.
Usne papa ka underwear ghutno tak uttar diya aur unka lund halke hath se hilate hue boli, “kya maal hai sale. Iski lambai chaudai dekh kah to meri chut mei joron ki khujli hone lagi hai.”
Mera baap ka lund kariban 8” lamba aur 2.75” mota hai. Itna kah kar Nancy bed par ghodi ban gayi aur papa ko khinch khich kar apne paas le aayi. Papa uske samne khade the aur unka lund bilkul uske muh ke samne the. Nancy nei papa ka lund pakar liya aur dhire dhire use hilate hue chatne lagi. Thodi der mei hi papa ka lund uske muh mei tha. Wo buri
tarah use chus rahi thi. Lund aab puri tarah tan gaya tha is karan use muh mei lena mushkil ho raha tha. Paa lund ko uske muh mei aaise dhakel rahe the jaise chut mei dal rahe ho.
Usne lund ko hoton par is tarah laga liya jaise chut par lagate hai. Papa ek jhatke mei lund uske muh mei ghusa dete ayr dusre mei nikal lete. Karib 6” lund uske muh mei tha aur papa jhatke maar rahe the. Papa nei uske baal pakar rakhe the aur lund teji se muh mei aandar bahar ho raha tha. Phir usne papa ka lund apni chuchiyon mei daba liya aur papa uski chuchiyon ko chodne lage. Bich bich mei papa uski nipple daba dete the to wo machal jati thi aur apna pura badan jhatak deti thi. Papa ke liye sahan karna mushkil hota ja raha tha. Papa nei lund ko uski chuchiyon se nikal liya aur use bed par patak diya. Uske peticot ko upar utha kar uski panty ko uttar diya to uski naram chut jiski tazi tazi safai ki gayi thi dikh rahi thi. Papa nei tadapte hue uski chut ko chua to wo sitkar kar uthi. “aaaaaaaaahhhhhhhaaaaaaaa, kayon tadpa raha hai. Chal sidhi tarah chod mujhe.”
Papa nei uski chut par muh rakh diya aur chusne lage. Papa Nancy ki chut chat rahe the aur wo siskariyan bhar rahi thi. “aaahhhhhhaaaaaaaa, ohhhh ya baby, yyyeeeeeeeessssss, come on chus ise. Chat meri chhhhuuutttttttt ko chhhhhhaaaaaaaaattttt naaaaaaaaaaaa.”
Do min tak papa uski chut chat te rahe. Uske baad papa nei uska peticot uttar kar phaink diya. Nangi kar ke use bed par leta uski dono tange phaila kar papa nei apna lund uski chut par tika diya. Ek jordar jhatke mei lund chut mei sama gaya. Wo chilla padi, “sale maja aa gaya. Bahut dino baad bahar wala lund mila hai. Jor jor se maar meri chut, pura daal dee apna lund.”
Papa nei uski koi baat nahin suni aur pura lund uski chut mei dal kar hi ruke. Wo abhi tak chilla rahi thi. Papa uski chuchiyon ko chusne lage. Wo niche se halki halki apni gand hilane lagi. Papa uska ishara samaj gaye aur apni rafter bada di. Papa puri joron se uski chut maar rahe the. Wo masti mei bol rahi thi, “aaaaaaaaaahhhhhhhhh yes….yes oh yaaaaaaaa fuck me jor se jor se chodddd mujhe chodddddd aaaauuurrrrr choddddddddd phad de meri ccccchhhhhuuuuutttttt ko. Phir papa nei use ghodi bana diya. Piche se uski chut ka chumma le ka jab papa nei chut mei apna lauda ghusaya to wo sitkar kar uthi. Papa nei use bahut buri tarah choda. 15 min tak papa alag alag pose bana kar use chodte raha. Is bich wo 3 baar jhad gayi thi. Papa bhi bilkul karib the jab unhone apna lund nikal kar Nancy ke muh mei dal diya aur mukh chodan karne lage. Karib 1 min baad papa ke lund nei rass ki barsat uske muh mei kar di. Uska pura muh papa ke virya ke ras se bhar gaya tha jise usne chat chat kar khaya.
Phir usne papa ko bataya ki yeh sab usne mere kahne par kiya hai to papa hairan rah gaye. “Subah jab mein nahane gayi thi to jaan bhoojh kar darwaja khula chor diya tha aur meine jaan bhujh kar shower rod chut mei dali thi. Subah thuje chuchi bhi mei hi dikha rahi thi.”
Aab tak mein bhi baut jyada tadapne laga tha. Nancy nei mere baap ka lund pakar rakha tha aur halke hath se use hila rahi thi jab mein puri tarah nanga bistar ke niche se bahar nikal aaya. Mujhe dekh kar mera baap hairan rah gaya par Nacy hanste hue boli, “kayon gand phat madarchod. Dekh liya mujhe apne baap ka lund lete hue. Maja aaya.” Mein Nancy ke paas aa gaya aur uski chuchi pakar kar masalte hue bola, “haan raand, bada maja aaya. Kya mast ho ho kar tu lund apni chut mei dalvati hai. Par tu yeh bata ki mere baap ka lund tujhe kaisa laga.”
“bada hi mast lund hai sale budhe madarchod ka. Puri tassali karva di sale nei.” Nancy nei jawab diya.
Aab tak mera baap bhi sambhal chukka tha. Wo Nancy ke sath eta tha aur Nancy ki gand par hath phirate hue bola, “saali ghasti tune to gaand bhi marvani thi.”
“haan gand bhi marvaoongi par pehle apne bete se to puch le ki kya wo tujhe meri gand marne dega.” Nancy nei jawab diya.
Itna kah kar wo bed par ghodi ban gayi. Tabhi meine kaha “mera lund bhi
dekh kaise tere muhn mein jaane ko taras raha hain – dekh kaise iske muhn mein se lar tapak rahi hai”.
Hamare lund aab tak puri tarah tan chuke the aur hum dono uska karyakaram karne ko taiyar the. Tab wo boli, “arre mere raja log,
tumhare lund ready hain to dekho meri bhi choot tumhare lund khane ko kaise munh khole tiyyar baithi hai, bolo kaise loge meri choot aur gaand? Ek saath ya bari-bari se.”
“Saali kutiya abh to jo bhi karenge sath-sath hi karenge. Teeno mil kar
SAMUHIK-CHUDAI KARENGE.” Papa nei jawab diya, “le pehle tu mere bete ka lund choos.”
Usne jukh kar mera lund apne muh mei le liya aur jaise hi lund uske muh mei gaya papa nei piche se uske chutar pakar liye aur masalne lage. Chunki uske muh mei lund tha is liye wo kuch bol bhi nahin sakti thi. Papa uski gaand sehla rahe the aur bol rahe the “ahhhhhhhhh haaaaaaaaa kitne dino baad aaj yeh mast gaand marne ko mili hai, hay teri gaand ka chhed kitna kasa hua hai wo aadmi to sala chutiya hoga jo teri chut maar kar aisi mast aur kassi hui gaand nahin marega, ahhhhhhaaaaa kya tere chootad hain – in mein to mooh maarkar saare din aur raat teri iss mast bhoori gaand ko main choosta rahun. Ufff kya naram ball hai ek ek chootad ko kha jaane ka man karta hai.” Aur papa buri tarah uske
chutar masal rahe the aur phir dhire se ek ungli papa nei Nancy ki gaand mei daal di aur ungli se uski gaand marne lage. Mein chilla raha tha “hai papa is raand ka muhn itna garam hai ki lagta hai ki iski choot mein hi lund pel raha hoon hai iski choot kitni garam hogi, haaaaaaai aaj to maza aa jayega. Choos saali kuttiya tujhe to main gaaliyaan de de kar tere dono boobe kheench kheench kar chodunga saali baap chudi kuttiya uffff…hai meri jaan jara mooh aur khol na saali teri chhaati ko chodun.”
Wo chupchap mera lund chus rahi thi. Asal mei do lund ek sath uski pakar mei the aur wo apna maja kharab nahin karna chahti thi. Mein use chodna chahta tha aur mera baap uski gaand marne ko tadap raha tha. Tab hum dono nei phaisala kiya ki mein niche se uski chut maroonga aur papa piche se uski gaand aur wo bhi ek sath.
Usne inkar kiya, “arre tum dono ek sath karoge to meri choot aur gaand dono phat jaiyegi na – is liye plzzzzzz ek-ek kar ke mere sath maje lo, per ek sath mat chadho, nahin to mein mar jaoongi”
“Chup saali – chor yeh subh marne jeene ki baatein, tujhe to do kya ek sath char-char aadmi bhi chodein to bhi tera kuchh nahin bigadne wala, Is liye tu chinta mat ker, aur waise bhi hum tujhe itne pyar se chodenge ki tujhe kuchh pata hi nahin chalega chal jaldi se kutiya ke jaisi ho ja phir dekh tujhe kitna maza aata hai.”
Wo boli, “par mujhe kya pata tha ki tumhare sath-sath tumhare baap ka lauda bhi ghode ka jaisa hai aur phir tum mujhe bhale hi pyar se chodoge per apne is lund ki size ka kya karonge yeh to itna hi bada rahega na ise chhota to nahin kar sakte ho”.
Papa ko aab gussa aa gaya aur wo bole “saali kuttiya chhinal behan ki lodi abh kyon nakhare kar rahi hai – lund chahiye tha tabhi to mujh se chud rahi thi aur aab apne pati ko dekh kar nakhre kar rahi hai. kyon aayi apni maa choodane ke liye. Chal jaldi se choodane ko taiyyar ho ja
nahin to abhi yeh telephone teri BHOSDI mein ghoosed doonga, saali khade lund pe nakhara ker rahi hai.”
Usne chup chap mera ka lund apni chut par tika diya aur meine apna lund
uski chut mei dal diya. Mein use chodne laga sath hi uske mammen pakar liye. Aab papa uske samne khade ho gaye aur usne papa ka lund pakar kar apne muh mei dal liya. Wo papa ka lund bade pyar se chus rahi thi. Papa chillane lage, “haan choos ise saali raand saali baap chudi aur jor se choos phir tujhe saari zindagi aisa lauda choosne ko nahin milega. Ise pyar se choosegi to mein bhi teri gaand pyar se maroonga aahhhhaaaaa… Haiiiiiiiiii. Aur chooos saali raand teri maa ke bhosade mein ghode ka lund. Aaaaaaaaaahha aaaaaaaa.”
Wo kisi kutiya ki tarah mere baap ka lund chus rahi thi. 5 minutes baad papa nei kaha, “Badi madarchod aurat hai tu saali kya lauda choosti hai tere baap ne tujhe sikhaya hoga hai kyun chal abh mera lund chor – ise teri gaand mein ghoosane ka waqt aa gayaa hai.” Kah kar papa nei apna lund uske muh se nikal liya aur uske piche aa gaye.
Papa nei mujh se kaha, “Abe saale abhi tak iski le hi raha hai faad de saali ki choot chal hat abhi tak main hota to iski choot aur gaand dono ek ho jate chal hat raand ke neeche let aur choot maar iski. Bahut pyaar aa raha hai is gaand maru par kya arre main sabh jaanta hun is jaisi aurat ko to ek admi se kaam nahin chalne waala ufff gaand dekhi na tunhe aur iski choot abhi bhi lagta hai ki bhosdi ki ki choot kunwari hi hai. Tabhi to ghar ke sare admi iski gulaami karte hain.”
Nancy mere bade lund par baith gayi aur chut mei pura lauda jane tak dabati rahi. Papa nei uski gaand mei do ungliyan dal di aur bole, “dekh saali kutiya abh to teri GAAND BHI LUND khane ke liye taiyar ho gayi – le abh sambhal mera musal apni gaand mein.”
Itna kah kar papa nei apna lund uski gaand mei ghusa diya. Wo chilla uthi par uski parvah kiye bina papa nei apna pura lauda uski gaand mei ghused diya. Mein puri joron se use niche se chod raha tha aur uske mumme bhi masal raha tha aur bich bich mei nipples bhi daba deta tha. Mein budbudya, “hai kash in mammon mein doodh hota to maza aa jata, phir to aaj chodte, chodte doodh bhi pee leta.
Yeh sun kar wo boli, “arre bhadve doodh peena tha to apni maan ke paas kyon nahin gaya”.
Papa nei tabhi kaha, “kyon kutiya abh tera dard kahan gaya abh to saali kuttiya tu maze le-le kar gaand marwa rahi hai.”
Kuch min baad mere ke lund nei virya ki dhar uski chut mei chor di aur mein bola, “aaahhhhhahahahah hay le mera pani pee le rand haahhhahahahhiiiiiiiiiiiii mein to gaya . Chal randi saali kutiya le mera saraa paani pee ja apne bhosde mein ahahahahaaaaaaa.”
Dusri taraf papa pure joron se chalu the. Mera virya uski chut se tapak raha tha aur papa nei apni ek ungli uski gili chut mei dal di aur ungli se uski chut marne lage.
Wo taji taji jhari thi is liye chillane lagi, “abe chootiye gaand
maarne ka mood hai na woh kya kam hai jo meri choot mein bhi ungali dal raha hai – kya ek hi raat mein poora wasool karna hai – chal jaldi se choot mein se ungal nikal warna gaand se bhi hath dho baithoge.
Papa masti ke charam par the aur papa ke lund nei virya raas ki dhar uski gaand mei chor di. Uske baad papa wahin jameen par baith gaye. Nancy bhi kuch min tak wahan leti rahi.
Uske baad papa nei pucha, “bahu kaisa laga do-do lund se ek saath choodwa kar?”
Wo boli, “bahut achha laga – aisa majja mujhe zindagi mein kabhi nahin mila tha. Sach mein majja aa gaya Sasur ji.”

Monday, 9 February 2015

Bhabhi Ki Hotel Me Jabarjast Chudai Ki


Bhabhi Ki Hotel Me Jabarjast Chudai Ki

Is site ke sabhi sadasyo ko mera namaskar. Mera nam ravi hai aur mai jagdalpur chhattisgarh ka rahne wala hu. Maine is site ki sabhi kahaniyo ko padha hai aur aaj isi se prerna paakar mai apne jeevan ki ek sachchi ghatna aap logo ke sath share karne ja raha hu. Ji ha ye kahani meri aur meri sagi bhabhi ki hai jisne meri jindagi hi badal di.

Mai aap logo ko bata du ki meri umra 26 saal hai aur maine pichle saal ba ki pariksha pass ki hai aur ab job ki talash me hu ,mere parivar me mere mata pita aur merebade bhaiya hai jo mujhase 6 saal bade hai aur unki patni nisha jinki umra 29 sal hai aur unki ek 5 saal ki bachchi bhi hai .Meri aur meri bhabhi ki bahut achchi banti hai wo mujhse apni sari chije share karti hai aur mai bhi aur hamara hasi majak laga rhata hai aur ha mere man me meri bhabhi ke prati koi bhi galat vichar nahi the lekin kismat ko kuch aur hi manjur tha . Meri ek badi bahen bhi hai jinka nam madhu hai aur wo mujhse 7 sal badi hai aur unki shadi ho chuki hai aur unke do bachche bhi hai.

Mere bhaiya ka nam suraj hai aur wo bank me job karte hai. Mai apko bata du ki mera ghar shahar se 22 km dur gaaon me hai jaha hamare purkho ki bahut jamin jaydad hai aur ha hamare ghar me paiso ki kisi bhi prakar ki koi kami nahi hai. Mere pitaji pura kheti badi sambhalte hai aur aur jab bhi mauka milta hai unka aur meri maa ka ristedaroke yaha jana laga hi rahta hai. Mere bhaiya roj subah office ke liye nikalte hai aur sham ko vapas aate hai.

Ab ap logo ko jyada bor na karte huye mai apni kahani par ata hu, ji ha dosto meri bhabhi nisha jo ki mujhse 4 sal badi hai unka rang gora hai aur wo bahut hi sundar aurat hai aur unka figur bahut ki akarshak hai. Ji ha bat lagbhag 1 sal pahle ki hai jab meri didi madhu apne bachcho ke sath hamare ghar aayi hui thi.Mai aap logo ko bata du dosto ki meri madhu didi bahut hi sundar hai aur unhone apana figure maintain kar rakha hai unhe dekhkar lagta nahi hai ki unke do bachche hai. Aur ha unke boobs aur gol gol gand ko dekhkar to kisis ka bhi lund khada ho sakta hai. Aur mere jijaji to roj meri didi ko ragad ragad kar chodte hai ye batane ki jarurat nahi hai dosto .Ha to mai bata raha tha ki ghar par sab log bahut khush the.Din bhar ki masti ke bad ab rat ho chuki thi ham sab kahana khakar hasi majak kar rahe the ,rat ke lagbhag 10 baje honge tabhi bhaiya bole ki ab sona chahiye subah office ke liye nikalna hai aur wo aur bhabhi sone chale gaye, aur mere mata pita pahle hi so chuke the.

Aur meri didi kea bistar bhi mere hi kamare me laga diya tha aur unke bachcho ka bhi bistar mere hi kamare me tha mai apko bata du dosto meri didi ko aye 6-7 din ho chuke the lekin us rat ek aisi ghatna ghati jisne meri soch hi badal di.

Ek bistar par didi so rahi thi ek par mai aur ek bistar par unke dodno bachche so rahe the, rat ke kari 11:30 baje honge mujhe nind nahi aa rahi thi aur light bhi nahi tha lkein lamp ki halki roshni kamare me thi tabhi maine dekha ki didi ne kisi ko call kiya aur phone cut kar diya matlab  misscall kiya tabhi kuch der bad unke phone pe call aya ur unhone meri taraf dekha, mai sone ka natak kar raha tha aur unhe laga ki mai so chuka hu aur  unhone bat karna suru kar diya. Pahle mujhe laga ki jija ji ka phone hai aur mai unki bate sunne laga aur mujhe maja aane laga kyoki didi sex ki bat kar rahi thi. Maine dekha ki didi excited ho gayi thi aur apane dusre hath se apane chut ko sahla rahi thi aur siskiya bhar rahi thi.

Tabhi maine dekha ki didi ne apni ek ungali apni chut me andar bahar karne lagi aur bolne lagi ki aur chodo aur jor se chodo yani k dosto phone sex chal raha tha aur ye sab sunkar mera bhi 8 inch ka lund rod ban gaya tha aur mai apne lund ko sahlane laga tabhi maine dekha ki didi jhad gayi aur aa..............................H.............Aaa...............Hahaha.............Ah....................Aaaaaaaaaaaaaaa.......Ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhaaaaaaa.....................Hhhhhhhhhhhhhhhhhhhaaa.... ......Hh...    karne lagi. Aur mere lund ne bhi thodi der bad pichkari mar di aur mera pura underwear gila ho gaya aj mere lund se kuch jyada hi pani nikla aur mujhe bhi bahut maja aya. Tabhi maine didi ko kahte suna ki manoj tumhara lund to bahut maja deta hai, ye sunte hi mere to hosh ud gaye aur mai sab kuch samajh gaya aur mujhe pata chal gaya ki didi apane devar se chudwati hai ab mai dono ki puri bat sunna chahata tha lekin phone par bat karne ke karan mai to keval apne didi ki hi bat sun paa rahatha tabhi didi ne kaha ki roj roj ek hi khana kise pasand hai test to badalna hi chahiye tabhi to maja milta hai. Aur maine bate sunna jari rakha tabhi maine didi ko ye kahte suna ki jab sali adhi gharwali ho sakti hai to devar adha pati kyo nahi ho sakta.

Ye sunte hi mere ander ka janvar jag gaya aur ab mai apni bhabhi ke bare me sochne laga aur sochte sochte mujhe kab nind aa gayi mujhe pta hi nahi chalea. Jab mai agle din so kar utha to maine dekha ki sab log uth chuke hai aur meri najar didi ke mobile par padi jo wahi par rakhi hui thi maine dekha ki unki rat wali sari bate record thi maine unhe jaldi se apne mobile me copy kar liya aur unke mobile ko wahi rakh diya aur ab maine hath muh dhoya aur jab bhabhi chai lekar ayi to maine dekha ki bhabh aj kuch jyada hi sexy lag rahi thi aisa shayad isliye tha kyoki ab mai kisi bhi tarah apni bhabhi ko chodna chahta tha. Jab maine puri recording suni to mujhe pata chala ki didi apne devar se jee bhar kar chudwati hai kyoki uska lund 7 inch ka hai.

Ab 3 mahine bit chuke the aur aur didi ke jane ke bad se lekar ab tak mai roj yahi sochta raha ki bhabhi ko kaise choda jaye aur mai rat ko unke kamre ke keyhole se bhaiya bhabhi ki chudai dekhne laga . Bhaiya bhabhi ki makhkhan jaisi chut me apna 6 inch ka lauda dal kar 10-15 dhakko me jhad jate the aur bhabhi bhi maje se chudwati thi. January ka mahina chal raha tha aur thand me ab rat din mujhe meri bhabhi ka sundar nanga jism najar ane laga aur mai unhe chodne ke liye tadapne laga . Tabhi bhagwan ne meri sun li aur mere jeevan me ek aisi ghatna ghati jisne meri jindagi hi badal di.

Meri bhabhi ek padhi likhi aurat hai aur mere bhaiya unke job ki koshish bhi kar rahe the ,tabhi bhabhi ke kisi ek certificate ko verify karane ke liye raipur jana jaruri ho gaya aur iske liye bhabhi ka jana jarurui tha . Iske liye bhaiya bhabi ke sath jane wale the lekin bhaiya ko office ke kam se urgent 10 dino ke liye kolkata jana pad gaya to tay ye hua ki ab mao bhabi ke sath rai purjaunga . Mai apko bata du dosto jagdal pur se rai pur 500 km dur hai aur ek hi train hai jo rat ko 8 bje nikalti hai aur agle din subh 7 baje raipur pahuch jati hai aur wahi train agle din rat ko 8 baje rai pur se nikalti hai aur subah 7 baje jagadl pur aa jati hai. To tay hua ki hum aaj rat ko niklenge aur agle din,din me apana kam kara kar usi din rat ko return ho jayenge aur bhaiya ko kal nikalna tha.

Ab sab taiyari ho gayi aur mai kya batau dosto mai to bahut khush tha lekin ye soch raha tha ki mauka to milega hi nahi lekin kismat ko to kuch aur hi manjur tha . Rat ko bhaiya hame chhodne station aye aur hum apne sit par chale gaye aur bhaiya wapas chale gaye unhe bilkul subah nikalna tha, mai aapko bata du hamara ticket ac-1st class me tha lekin jaldbaji ke karan rac mila tha aur hume ek cabin me ek hi si par adjust karna tha.Hum apne cabin me jakar baith gaye ,mai apko bata du dosto ac-1st me cabin hote hai aur koi dusra apki cabin me nahi ayega hamne khana khaya aur sone ki taiyari karne lage tt bhi ticket chek karke ja chuka tha tabhi maine bhabhi se kaha ki bhabhi aap so jayiyemai yahi baith jata hu aur ha dosto thand bahut jyada thi. Bhabhi ne gulabi rang ki sari pahni thi aur uper se sweater bhi pahna tha, tabhi bhabhi ne kaha ki nahi ravi sit kafi bada hai hum dono so sakte hai aur mai to yahi chahata bhi tha , tabhi maine kaha ki ji bhabhi aur maine kaha ki pahle ander mai sota hu fir uske bad aap mere aage so jana to bhabhi ne ha me si hilaya.

Ab maine apna jacket utardiya aur lower me sogya aur bhabhi ne bhi apna sweater utar diya aur kaha oh god ravi maine kaha ki kyahua bhabi to unhone bataya ki wo apna nighty lana bhul gayi hai to maine kaha ki koi bat nahi bhabhi aap sari me hi so jao aur ab bhabhi mere aage so rahi thi aur humne ek hi kambal odh rakha tha kyoki thand ka mausam tha .Rat ke 1 baj chuke the dosto train apni puri raftar me thi aur bhabhi bhi gahiri nind me so rahi thi lekin mujhe kaha nind aane  wali thi tabhi maine dekha ki bhabhi gand bilkul mere lund ke samne hai aur mera lund usme sama jane ke liye funkar mar raha hai lekin mujhe to dar lag raha tha dosto tabhi maine apne ek hath se bhabhi ko sari ke niche hath dal diya ar dhire dhire sari ko jangho tak sarka diya aur unki jangho ko sahlane laga lekin mujhe bahut dar lag raha tha aur maja bhi bahut aa rha tha kya batau dosto kitna maja aa raha tha ye to wahi janta hai jisne apni sagi bhabhi ko choda hoga.

Tabhi mai bhahi se aur sat gaya aur unhe apne se chipka liya wo abhi bhi nind me thi aur maine dhire dhire unke blouse ke do batan bhi khol diye aur unke boobs ko sahlane laga ,bhabhi ke jism ki garmi pakar mera lund pure josh me tha aur aisa karte karte subah ke 4 baj gaye tabhi bhabhi thodi si hili aur bas kya tha mere lund ne pichkari mar di mai kya batau dosto mere lund se itne virya nikla jitna pahle 4 bar muth marne se nikalta hai aur mujhe itna maja pahle kabhi nahi aya tha aur mai yahi soch raha tha ki jab mai bhabhi ko chodunga to kitna maja ayega aur mujhe kab nind aa gya mujhe pta hi nahi chala .

Ab subah ke 6 baj rahe the bhabhi uth rahi thi tabhi meri bhi nind khul gayi aur abhi bhi mera ek hath bhabhi ki khuli jagh par dusra hath unke boobs par tha lekin maine sone ka natak kiya aur maine dekha ki bhabhi uthi aur unhone dhire se mera hath hataya aur apni sari aur blouse thik kiya aur unhe laga ki sahyed maine thand ke wajah se apna hath unke boobs me aur jangho par rakh diya hai. Ab unhone apne kapde thik kiye aur mujhe uthaya aur boli ki hum pahuchane wale hai mai bhi uth gaya aur ab hum raipur pahuch chuke the .Tabhi maine bhabhi se kaha ki bhahi office to 10 bje ke bad hi khulega hum kisi hotel me chalte hai aur wahi se naha dhokar office chalenge bhabhi ko ye thik laga aur unhone kaha thik hai. Ab hum ek hotel me gaye to usne hume room dene se mana kar diya kyoki usne humse humara rista pucha to maine kaha devar bhabhi lekin usne kaha ki ek mard aur aurat ko sirf tabhi room milega jab wo couple ho aur relatin proof ke liye koi id dikhana padega.Mai samajh gaya ki log hote me sex racket chalate hai jiske karan hume room nahi mil raha hai.

Maine bhabhi ko sari baat bat di to unhone kaha to fir kaise karenge to maine kaha ki ek idea hai lekin hume ek jhut bolna padega to unhone pucha ki kya to maine kaha ki hume ye bolna padega ki hum pati patni hai to wo hasne lagi aur halat ko dekhte huye unhone ha kr di aur hum ek dusre hotel me gaye aur waha maine apna nam ravi bataya aur id bhabhi ki id se proof bhi ho gya ki hum pati patni hai kyoki mai aur mere bhaiya ek jaise dikhte hai to photo id me koi problem nahi hui.

Ab hume ek single bad room mil gaya tha wo room kafi khubsurat tha aur shayed honymoon couple ke liye tha. Tabhi maine bhabhi se kaha ki bhabhi aap naha lijiye aur bad me mai naha lunga fir hum chalenge bhahi ne kaha thik hai.

Bhabhi naha kar aa gayi aur ab mai nahane chala gaya maine dekha ki bathroom me bhabi ki penty aur bra sukh rahi hai maine use sungha to kya batau dosto aisa laga ki mano mai jannat me aa gaya hu aur mera lund khada ho gaya aur maine fir bhabhi ke nam ki muth mari aur apne dhadakte lund ko shant kiya. Jab mai naha kar bahr aya to maine dekha ki bhabi taiyar ho chuki hai unhone kale rang ka blouse aur sari pahana hai aur bilkul apsara lag rahi hai ,kuch der me mai bhi taiyar ho gaya aur hum jane ke liye baher nikle to maine dekha ki log hume ghur rahe hai to maine bhabhi ko apni tarf khich liya aur unke kamar ko pakad liya bhabhi samajh gayi ki mai aisa is liye kar rha hu ki kisi ko shak na ho. Ab hum colectorate officd ke liye nikal gaye kyoki subah ke 11 baj chuke the ,

Jab hum office pahuche to maine dekha ki waha kafi log hai aur hume jisse kam tha uska office ander tha to maine bhabhi se kaha ki bha hi aap yahi par wait kijiye mai pata kar ke ata hu to bha hi ne kaha thik hai aur mai ander chala gya aur maine socha ki kyo na ek plan banaya jaye aur bhabhi ko jabarjast tarike choda jaye tabhi mere dimag me ek idea aya , mai bahr aya aur maine kaha bhabi ek problem hai to unhone pucha ki kya to maine bataya ki jis admi se hume kam hai wo abhi chutti par hai aur ab hume wo somwar ko milega aur aaj shukrawar hai to bhabhi ne kaha ki ab kya kare aur hum yahi sochte sochte bahr aa gaye tabhi bhaiya ka phone aya aur unhone kaha ki abhi kuch din unka mobile roaming network ke karan band rahe ga to mai unhe call karne ke liye pareshan na hou. Aur unhone jaldi se fone cut kar diya mai samajh gya ki ab bhabhi ko chudne se koi nahi bacha sakta tabhi maine bhabhi ko bataya ki bhaiya se ab 10 din tak bat nahi ho sakti .Aur ab hum sochne lage ki kya karna chihiye tabhi bhabhi ne kaha ki hum 3 din yahi ruk jate hai kamra to mil hi gaya hai aur in 3 dino me raipur ghumate hai. Ye sunkar to jaise meri lautree hi nikal gayi kyoki mai bhi to yahi chah rahta tha.

Ab hum khana kha kar ghumne nikal gaye thand ka mausam tha aur maja bhi aa raha tha ab sham ho gayi aur maine kaha ki movie chalte hai aur bhabhi bhi yahi chahti thi aur hum hate story dekhne gaye 6 se 9 ka show tha movie chal rahi thi aur movie ke adult scene dekhkar to mera lund khada ho jata tha aur maine dekha ki bhabhi bhi thodo excited ho jati thi lekin maine abhi bhabhi ko touch bhi nahi kiya kyoki mai aaj rat bhar bhabhi ko chodna chahta tha aur maine apne lund ko kabu me rakha

Ab hum hotel aa gaye aur kamre me hi khana order kar diya aur maine kamra 3 dino ke liye bhi reserve kar liya. Humne khana khaya aur sone ki taiyari karne lage . Ab ek hi rajai ke ander hume sona tha ye sochkar to mai pure josh se bhar gaya tabhi bhabhi bathroom se hath muh dhokar baher ayi aur boli ki ab ravi tum bhi hath muh dho lo phir sote hai maine kaha thik hai. Ab jab mai hath muh dhokar bahar aya to maine dekha ki bhabhi ne sadi utar di thi aur sirf blouse aur peticot me thi aur kya batau dosto unke gore badan pe ye kala blouse aur kala peticot aise lag raha tha jaise chudai ki devi khadi ho .Tabhi bhabhi boli ki sadi pahan ke sone me problem hoti hai is liye utar di aur maine bhi ha me sir hila diya aur maine bhi lower pahen liya aur bhabhi ke bagal me so gaya . Maine mahsus kiya ki bhabhi ka badan bahut garam tha aur mere badan se touch ho raha tha ,tabhi mai aur bhabhi apas me bat karne lage tabhi kuch der bad maine bhabi se kaha ki bhabhi aap bahut sundar ho to bhabhi ne hans diya aur boli ki aaj aisa kyo bol rahe ho to maine kaha ki bas aise hi.....

Tabhi maine pucha ki bhabhi apko movie kaisi lagi to bhabhi ne kaha ki thik thi lekin real me aisa nahi ho sakta to maine kaha kya , to bhabhi ne kaha ki yahi ki ek aurat bahut sare mardo ke sath.................... ,aur fir chup ho gayi aur muskura di. Fir  maine kaha bhabhi mai apko ek aisi chij sunaunga ki apko viswas ho jayega to unhone turant kaha ki kya, to maine didi wali recording chalu kar di ,didi ki awaz sunte hi bhabhi boli ye to apki didi hai to maine kaha ha aur wo aur utsukta se sunne lagi . Sex ki bate suru ho gayi thi aur bhabhi pure maje me sun rahi thi ,tabhi maine dhire se apna ek hath bhabhi ke kamr me dal diya aur pet ko sahlane laga lekin bhabhi itni magn thi ki unhone dhyan nahi diya maine dekha ki wo bhi garam ho rahi thi tabhi recording khatm ho gayi aur maine bhabhi ko apni taraf khich liya aur jakad liaya.

Tabhi bhabhi ne kaha ki ravi ye tum kya kar rhe ho mai apki bhabhi hu to maine kaha ki bhabhi aaj mat roko aaj to mai apko chod kar hi rahunga aur ha bhabhi kisi ko pata bhi nahi chalega aur aap ko bhi bahut maja ayega aapne suna na ki didi kis tarah apne devar se chudvati hai aur ha ye bat bhi to sahi hai ki jab sali adhi gharwali ho sakti hai to bhabhi adhi biwi kyo nahi ho sakti, ye sunkar bhabhi ki na ha me badal gayi aur boli ki bas ek bar hi chudwaungi to maine kaha ki thik hai aur ab unhone bhi mujhe kas kar jakad liya aur hum ab; ek dusre ko chumne aur chatne lage ,mai unke sangmarmar jaise badan ko aaj janvaro ki tarah lutna chahta tha .

Ab maine turant hi unhe apne bahon me lekar kiss karna start ker diya aur woh bhi ab maze le rahee thee maine uski boobs ko sehlana shoroo kerdiya thoree der bad us ka blouse bhi utar dia us ne neeche bra nahi pehni thi us ko bad per litaya aur us ke chuche choosne laga ab mera lund puri tarah se taiyar tha ab woh bhi garam ho chuki thi maine uske saare kapde utar dea usne black penty pahni thi voh bhi utar di aur apne bhi saare kapdey utar diye phir use seedha lita diya ab me us ki chuche choos raha tha aur ek hath se us ki makhkhan jaisi choot ko uper se sehla raha tha ab us ke munh se halkee see awaz bhi aarahi thi aaaahaaaaaaa ooooooouhhhhhh bas karo ravi aaaaeeeeeee bus karo na ab me ne aur teji se us ki boobs ko chusna shuroo kar diya.

Ab usne apne ek hath se mera land pakad liya aur dabane lagi mai us ki boobs ko chuste hue neeche ki taraf aaya dekha to unki choot per halki halki jhante thi shayed 2-3 din pahle shave ki hogi, mai unki choot ke charoon taraf apnee jeebh pherne laga to woh aur mast ho gayi ab me ne apnee zuban unki makhkhan jaisi choot per pherni shuru ki,kya batau dosto mujhe kitna maja aa raha htha, aur phir choot ko choosna start kiya woh bhi ab uper niche ho ker poora maza lene lagi aur 10 minute bad woh jhad gayi aur us ka sara panee me peegaya ab woh mera 8 inch lamba aur 3 inch mota land haath me lekar kehne lagee tumhara lund to boht bara aur mota hai………………… usne mere land ko apne hath me dabate hue us ko muh me le ker chusne lagi aur pura lund under le jati ,mai kya batau dosto mujhe kitna maja aa raha tha apni bhabhi ko chodna fir pata chalega ki kitna maja ata hai,ha aur ab mere muh se bhi awaz nikalnee shoroo ho gayi aaaaaaaaaaha meri jaan oooooooeeee. Aahhhhhhhaaaaaaaaa mery jan chuso aur tej ab woh aur tejee se mere lund ko chusti ja rahi thi jaise lollee pop choos rahee ho 15 minute chusne ke baad me us ke muh me hee jhar gaya aur mera sara maal woh pi gai aur kahene lagi tumhara to maal mast hai meri jaan aur tumhara mote land se meri chut ko aaj maja aa jayega……woh bhi mere baraber me hi late gayi aur mere loude ko hath me pakar kar khelne lagi mera land ab us ko choodne ke liye dobara taiyar ho gaya

Maine unhe apna loda chusne ko kaha to woh munh me lekar uper neeche kerna shuru ker diya kareeb 10 minute choosne ke baad  maine unhe pair faila kar sone ke liye kaha aur us ki choot ko apne thook se geela kiya aur apna land us ki choot per uper niche karne laga to woh kahene lagi ravi ab dal bhi do ab aur intajar nahi ho raha mujh se us ki tadap dekh maine apne land ko uski choot ke chhed par rakha aur ek jordar dhakka lagaya jisse mera pura 8 invh ka lund unki chut me sama gaya aur wo dard se chilla uthi ooooooooeeeeeeee mar gayi me to aaaaaaaaahhhhhha aur maine apana muh unke muh par daba diya taki chikhne ki awaz baher na nikle maine dekha ki wo tadap rahi hai aur mere lund ko baher nikalne ki koshis kar rahi hai

Ab maine aadha land bahar nikala aur ek jhatke se phir poora ander dal diya aur phir maine aahista aahista hilna shoroo kerdiya ab unhe bahoot maza aane laga aur unhone bhi apna gand uchchalna  shuroo kar diya jis se ham dono ko hee maza aane laga ab woh kehne lagee aur jor se choodon mere jaan phad do meri choot ko aur tej tej chodo meri speed ab aur badh gayi 5 minute bad woh jhad gai us ki choot me se panee bahene laga lakin me abhi jhadne wala nahi tha, main ab unki boobs bhi daba raha tha aur apne lund ko ander bahar bhi kar raha tha jis se us ko maza aara tha ab maine us ki boobs ko choosna shooroo kerdiya aur us ki awazain nikalni lagi ooouiiiiieeeee aaaaaaieeeee. Meri jaan jara jor se chodo bahot maja aa raha hai mujhe aaj paheli bar itna maza aaya hai.

Mujh ko aur jor se karo me ne apnee speed aur badha di aur woh phir jhad gai aur us ki choot ne sara panee bahar nikal diya ab room me chuph chuph ki aavaj aarahi thi chudai kerte hue maine us se pucha maja aaya meri jaan to usne kaha haa itna maja to tumhare bhaiya se kabhi nahi aaya mere ko kion ki woh 10 minute se jyada chod bhi nahi pate hai mujhe aur jhad jate hain. Mai aur jor se use chodne laga thodi der baad usne mujhe kaha ki me ab jhadne wali hun ab aur bradast nahi ho ra mere se to maine bhi apni speed badhadee aur woh oiiiiiiiiieeeeeeeee aaaaahhhhh kerte hue jhad gayi aur maine usko kaha ki me bhi ab jhadne wala hoon. Maine unhe ghodi banne ke liye kaha to woh ghodi ban gayi mainne apna lund us ki choot me dala aur zordar stok marna shoroo kerdiye aur apne dono hath us ki gaand per pherne laga us ki gand ka chota sa chhed dekh kar mera dil us ki gaand marne ko karne laga lekin me jhadne wala tha to maine us se pucha k panee kanan nikalo tu unhone bola meree choot me he nikal do me ne apnee speed badhai aur ek dam us ki choot me jhad gaya mere maal ki garmi ne us ko bhi discharge kar diya.

Aur hum dono hi bad per nange ek dosre se chipak ker late gaye 30 minute ke baad hum uth ker bath room gaye wahan me ne apne lund ko saaf kiya aur us ki choot ko bhi saaf kiya aur wapas aaker bad per beth gaye aur batain kerne lage, aur fir rat ko 3 bar aur maine bhabhi ko choda .Aur agle 3 din maine bhabhi ko itna choda jitna shayed bhaiya bhabhi ko 3 mahine me bhi na chod pate . Aur ab ghar par jab bhi hume mouka milta hai mai apni bhabi ko chodta hu.

Ye kahani apko kaisi lagi mujhe jarur mail kijiyega ,fir mai aapko bataunga ki maine apni didi madhu ko kis tarah choda . Email id- aapkikahani@gmail.com

Sunday, 8 February 2015

sunidi ka rape

मेरा नाम सुनिधि है और अविवाहित ३२ साल की अपने माँ के साथ अकेली रहती हु. मेंने घर की जिम्मेदारियों के कारण शादी नहीं की है.मेरे पड़ोस में राजू नाम का लड़का था. वो दुकान में काम करता था और मेरी माँ उसे काफी मानती थी हैं। एक बार बरसात के मौसम में
मां नाना के घर गयी हुई थी,में अकेली घर में थी और बाहर हल्की  हल्की बारिश हो रही थी .और मैं अकेली टी वी पर “सेक्स इन दा सिटी” अन्गरेजी फ़िल्म देख रही थी। इंग्लिश फिल्म में  किसिंग सीन चल रहा था। रात के करीब ८ बज रहे थे। तभी दरवाजे पर घंटी बजी। मुझे बड़ा अजीब लगा इस समय कोन होगा में दरवाजे तक गयी. और अन्दर से ही की होल से देखा  तो राजू था. मैने धीरे से दरवाजा खोला तो राजू बोला .सुनिधि कैसी हो, तुम्हारी मां कहां है? मैने कहा अन्दर तो आओ राजू अन्दर आकर बोला क्या मम्मी नहीं है। मैने कहा नाना के यहां गयी है कल शाम तक आएगी तो राजू बोला मैं चलता हूं। माँ से मिलना था मैने कहा थोड़ा रुको चाय पीकर जाओ वैसे भी बाहर बारिश हो रही है राजू ने कहा तुम कहती हो तो रुक जाउंगा बारिश भी बढ़ गई थी। राजू कमरे के अन्दर आया देखा तो फिल्म चल रही थी मेने तुरंत टीवी बंद की और थोड़ी देर में मेने चाय बनाकर दिया. तब राजू की नजर मेरी सीने पर टकराई  उसकी नजर चाय पीते पीते मेरी बड़ी बड़ी चूचियों पर चली गयी, मैने अपने को सम्भाला लेकिन राजू शायद शराब पीकर आया था और हलके नशे में था.उसने मेरा हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींचने लगा ।और मुझे अपनी बाहों में भर दिया मैं चिल्ला उठी  मुझे छोड़ दो लेकिन राजू नशे में नहीं माना  और कस के मुझे किस करने लगा  मैं अपने को छुड़ाने की कोशिस करती रही पर मेरी एक न नहीं चली वो मेरे होंठों को वो जी भरके चूसने लगा.फिर मेरी टीशर्ट को सामने से खींच कर फाड़ दिया मेने अंदर कुछ नहीं पहना था मेरी भरी चुचिया झटके से बाहर निकल गयी पहली बबर मेरी उरोज किसी ने देखे वो और उतेजित हो गया  ..मैने खूब हाथ पांव चलाये और चिल्लाई लेकिन बाहर बारिश में किसी को आवाज भी सुनाई नहीं दी. फिर भी एक बार मैने जोरदार धक्का मारकर उससे छुटकर भागी लेकिन राजू तो शायद तय कर के ही आया था उसने भागकर मुझे फिर पकड़ा और मुझे दो तमाचे मारे मेरे तो होश ही गुम हो गए उसने तुरन्त मुझे फिर से कस कर दबाया. तो दोनो नंगी चूचियां पूरी दब के रह गयी।राजू  मेरी चूचियां को जोर जोर से दबाये जा रहा था. फिर पीछे से मेरे बाल पकड़कर मेरी गरदन  गाल कान कंधे को बुरी तरह चूसने और सहलाने लगे और दोनो चूचियों को सीने से  दबाते रहे और चुमते चाटते  मेरे नीचे अपने एक हाथ को ले गया  और उसने मेरी इलास्टिक वाली सलवार को झटके से नीचे कर दिया इससे मैं अपने अपको सम्भाल न सकी और गिर गयी तब राजू मेरे ऊपर चढ़ बेठा में असहाय से उसके नीचे दबी रही और डर कर चुप हो गयी तब राजू ने पास ही मोबाइलके चार्जर के तार से मेरी पीछे हाथ बाँध दिया मुह में रुमाल ठूस . फिर उसने मेरे सलवार को जबरजस्ती जोकि पेरो में फंसी पड़ी थी खीचकर अलग कर दिया और फिर मेरी चूत को पेंटी के ऊपरसे चूसने लगा उसके बाद अचानक मेरी पेंटी में हाथ डालकर फाड़ डाली.अब में नंगी हो चुकी थी  मेरा नंगा गोरा शरीर को देखकर वो पागल हो चूका था मेरे शरीर में तो जान ही निकल गयी थी में सिर्फ पड़ी हुई उसकी हरकते देख रही थी अब उसने अपने कपडे उतरने शुरु किये और पूरा नंगा हो गया में ने उसके नंगे लिंग को देखा तो सहम गयी पूरा सात  इंच लम्बा था ... मेरी साफ़ योनी को देख कर अब वह मेरी बाजू आकर चूचियों पकड़ दबाता फिर चूसता  और दूसरी को मसलता इस तरह बारी बारी दोनो चूचियों को चूसते रहा.फिर धीरे धीरे उंगली मेरी योनी पर फ़िराने लगा .मुझे भी अब सुरूर चढ़ने लगा अब राजू ने अपने लंड को मेरी चूत पर फिरना शरू किया कोमल लिंग का मुंड का पहला स्पर्श मेरी चूत से हुआ तो मेरी चूत अपने आप सिकुड़ने लगी और मेरी चूचियों में भी चुलबुलापन आने लगा ,मैं अब गर्म होने लगी थी और मेरा पूरा बदन कम्पन करने लगा मेने अब अपनी टाँगे खुद फ़ैला दी.तब राजू ने चूत में जोर से लंड दबाया ओह्हह्हह ऊऊह्हह्हह्ह मेरी कुंवारी चूत तो खुल गयी और राजू का विशाल लंड अपनी जोरदार ताकत के साथ मेरी बुर की झिल्ली को तहस नहस करते हुए आगे बढ़ गया पर मैं मुह बंद रहने के कारण मुह में ही आह्हह ओअह्हह्ह ओह्ह करती रह गयी.मेरी आँखों  में आसू आ गए. मेरी टाइट चूत की धज्जिया उड़ी जा रही थी. पर राजू कहा मानने वाला था  धका धक फ़का फ़क फ़का फ़क फ़का फ़क चोदने लगा और उसका पूरा लंड अब मेरी चूत में समां चूका था और अब राजू मेरी दोनो उरोजो को  कस कर दबाते जी भर के मस्त चुदाई का आनंद लेने लगा. और कुछ ही देर में राजू ने बुरी तरह मुझे जकड़ लिया उसकी सांसे तेज हो चुकी थी और अपने होंटों से मेरे होंठो को चूमने लगा .वो झड़ने वाला था. और देखते ही देखते धक्के के साथ मेरी चूत में वीर्य पतन कर दिया मेरी बुर भर उठी और खून और वीर्य बाहर आकर मेरी गांड में आ गया अब राजू कुछ देर मेरे ऊपर पड़ा रहा. फिर उठ कर उसने मेरे फटे कपड़े से मेरी शरीर को साफ़ किया. और अपने कपडे पहने और मेरे फटे कपड़ो को उठाये. मेरे हाथ खोलकर मुझे धमकाते हुए किसी को न बोलने को कहकर चला गया ....

Tuesday, 27 January 2015

Bhabhi Ki Hotel Me Jabarjast Chudai Ki


Bhabhi Ki Hotel Me Jabarjast Chudai Ki

Is site ke sabhi sadasyo ko mera namaskar. Mera nam ravi hai aur mai jagdalpur chhattisgarh ka rahne wala hu. Maine is site ki sabhi kahaniyo ko padha hai aur aaj isi se prerna paakar mai apne jeevan ki ek sachchi ghatna aap logo ke sath share karne ja raha hu. Ji ha ye kahani meri aur meri sagi bhabhi ki hai jisne meri jindagi hi badal di.

Mai aap logo ko bata du ki meri umra 26 saal hai aur maine pichle saal ba ki pariksha pass ki hai aur ab job ki talash me hu ,mere parivar me mere mata pita aur merebade bhaiya hai jo mujhase 6 saal bade hai aur unki patni nisha jinki umra 29 sal hai aur unki ek 5 saal ki bachchi bhi hai .Meri aur meri bhabhi ki bahut achchi banti hai wo mujhse apni sari chije share karti hai aur mai bhi aur hamara hasi majak laga rhata hai aur ha mere man me meri bhabhi ke prati koi bhi galat vichar nahi the lekin kismat ko kuch aur hi manjur tha . Meri ek badi bahen bhi hai jinka nam madhu hai aur wo mujhse 7 sal badi hai aur unki shadi ho chuki hai aur unke do bachche bhi hai.

Mere bhaiya ka nam suraj hai aur wo bank me job karte hai. Mai apko bata du ki mera ghar shahar se 22 km dur gaaon me hai jaha hamare purkho ki bahut jamin jaydad hai aur ha hamare ghar me paiso ki kisi bhi prakar ki koi kami nahi hai. Mere pitaji pura kheti badi sambhalte hai aur aur jab bhi mauka milta hai unka aur meri maa ka ristedaroke yaha jana laga hi rahta hai. Mere bhaiya roj subah office ke liye nikalte hai aur sham ko vapas aate hai.

Ab ap logo ko jyada bor na karte huye mai apni kahani par ata hu, ji ha dosto meri bhabhi nisha jo ki mujhse 4 sal badi hai unka rang gora hai aur wo bahut hi sundar aurat hai aur unka figur bahut ki akarshak hai. Ji ha bat lagbhag 1 sal pahle ki hai jab meri didi madhu apne bachcho ke sath hamare ghar aayi hui thi.Mai aap logo ko bata du dosto ki meri madhu didi bahut hi sundar hai aur unhone apana figure maintain kar rakha hai unhe dekhkar lagta nahi hai ki unke do bachche hai. Aur ha unke boobs aur gol gol gand ko dekhkar to kisis ka bhi lund khada ho sakta hai. Aur mere jijaji to roj meri didi ko ragad ragad kar chodte hai ye batane ki jarurat nahi hai dosto .Ha to mai bata raha tha ki ghar par sab log bahut khush the.Din bhar ki masti ke bad ab rat ho chuki thi ham sab kahana khakar hasi majak kar rahe the ,rat ke lagbhag 10 baje honge tabhi bhaiya bole ki ab sona chahiye subah office ke liye nikalna hai aur wo aur bhabhi sone chale gaye, aur mere mata pita pahle hi so chuke the.

Aur meri didi kea bistar bhi mere hi kamare me laga diya tha aur unke bachcho ka bhi bistar mere hi kamare me tha mai apko bata du dosto meri didi ko aye 6-7 din ho chuke the lekin us rat ek aisi ghatna ghati jisne meri soch hi badal di.

Ek bistar par didi so rahi thi ek par mai aur ek bistar par unke dodno bachche so rahe the, rat ke kari 11:30 baje honge mujhe nind nahi aa rahi thi aur light bhi nahi tha lkein lamp ki halki roshni kamare me thi tabhi maine dekha ki didi ne kisi ko call kiya aur phone cut kar diya matlab  misscall kiya tabhi kuch der bad unke phone pe call aya ur unhone meri taraf dekha, mai sone ka natak kar raha tha aur unhe laga ki mai so chuka hu aur  unhone bat karna suru kar diya. Pahle mujhe laga ki jija ji ka phone hai aur mai unki bate sunne laga aur mujhe maja aane laga kyoki didi sex ki bat kar rahi thi. Maine dekha ki didi excited ho gayi thi aur apane dusre hath se apane chut ko sahla rahi thi aur siskiya bhar rahi thi.

Tabhi maine dekha ki didi ne apni ek ungali apni chut me andar bahar karne lagi aur bolne lagi ki aur chodo aur jor se chodo yani k dosto phone sex chal raha tha aur ye sab sunkar mera bhi 8 inch ka lund rod ban gaya tha aur mai apne lund ko sahlane laga tabhi maine dekha ki didi jhad gayi aur aa..............................H.............Aaa...............Hahaha.............Ah....................Aaaaaaaaaaaaaaa.......Ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhaaaaaaa.....................Hhhhhhhhhhhhhhhhhhhaaa.... ......Hh...    karne lagi. Aur mere lund ne bhi thodi der bad pichkari mar di aur mera pura underwear gila ho gaya aj mere lund se kuch jyada hi pani nikla aur mujhe bhi bahut maja aya. Tabhi maine didi ko kahte suna ki manoj tumhara lund to bahut maja deta hai, ye sunte hi mere to hosh ud gaye aur mai sab kuch samajh gaya aur mujhe pata chal gaya ki didi apane devar se chudwati hai ab mai dono ki puri bat sunna chahata tha lekin phone par bat karne ke karan mai to keval apne didi ki hi bat sun paa rahatha tabhi didi ne kaha ki roj roj ek hi khana kise pasand hai test to badalna hi chahiye tabhi to maja milta hai. Aur maine bate sunna jari rakha tabhi maine didi ko ye kahte suna ki jab sali adhi gharwali ho sakti hai to devar adha pati kyo nahi ho sakta.

Ye sunte hi mere ander ka janvar jag gaya aur ab mai apni bhabhi ke bare me sochne laga aur sochte sochte mujhe kab nind aa gayi mujhe pta hi nahi chalea. Jab mai agle din so kar utha to maine dekha ki sab log uth chuke hai aur meri najar didi ke mobile par padi jo wahi par rakhi hui thi maine dekha ki unki rat wali sari bate record thi maine unhe jaldi se apne mobile me copy kar liya aur unke mobile ko wahi rakh diya aur ab maine hath muh dhoya aur jab bhabhi chai lekar ayi to maine dekha ki bhabh aj kuch jyada hi sexy lag rahi thi aisa shayad isliye tha kyoki ab mai kisi bhi tarah apni bhabhi ko chodna chahta tha. Jab maine puri recording suni to mujhe pata chala ki didi apne devar se jee bhar kar chudwati hai kyoki uska lund 7 inch ka hai.

Ab 3 mahine bit chuke the aur aur didi ke jane ke bad se lekar ab tak mai roj yahi sochta raha ki bhabhi ko kaise choda jaye aur mai rat ko unke kamre ke keyhole se bhaiya bhabhi ki chudai dekhne laga . Bhaiya bhabhi ki makhkhan jaisi chut me apna 6 inch ka lauda dal kar 10-15 dhakko me jhad jate the aur bhabhi bhi maje se chudwati thi. January ka mahina chal raha tha aur thand me ab rat din mujhe meri bhabhi ka sundar nanga jism najar ane laga aur mai unhe chodne ke liye tadapne laga . Tabhi bhagwan ne meri sun li aur mere jeevan me ek aisi ghatna ghati jisne meri jindagi hi badal di.

Meri bhabhi ek padhi likhi aurat hai aur mere bhaiya unke job ki koshish bhi kar rahe the ,tabhi bhabhi ke kisi ek certificate ko verify karane ke liye raipur jana jaruri ho gaya aur iske liye bhabhi ka jana jarurui tha . Iske liye bhaiya bhabi ke sath jane wale the lekin bhaiya ko office ke kam se urgent 10 dino ke liye kolkata jana pad gaya to tay ye hua ki ab mao bhabi ke sath rai purjaunga . Mai apko bata du dosto jagdal pur se rai pur 500 km dur hai aur ek hi train hai jo rat ko 8 bje nikalti hai aur agle din subh 7 baje raipur pahuch jati hai aur wahi train agle din rat ko 8 baje rai pur se nikalti hai aur subah 7 baje jagadl pur aa jati hai. To tay hua ki hum aaj rat ko niklenge aur agle din,din me apana kam kara kar usi din rat ko return ho jayenge aur bhaiya ko kal nikalna tha.

Ab sab taiyari ho gayi aur mai kya batau dosto mai to bahut khush tha lekin ye soch raha tha ki mauka to milega hi nahi lekin kismat ko to kuch aur hi manjur tha . Rat ko bhaiya hame chhodne station aye aur hum apne sit par chale gaye aur bhaiya wapas chale gaye unhe bilkul subah nikalna tha, mai aapko bata du hamara ticket ac-1st class me tha lekin jaldbaji ke karan rac mila tha aur hume ek cabin me ek hi si par adjust karna tha.Hum apne cabin me jakar baith gaye ,mai apko bata du dosto ac-1st me cabin hote hai aur koi dusra apki cabin me nahi ayega hamne khana khaya aur sone ki taiyari karne lage tt bhi ticket chek karke ja chuka tha tabhi maine bhabhi se kaha ki bhabhi aap so jayiyemai yahi baith jata hu aur ha dosto thand bahut jyada thi. Bhabhi ne gulabi rang ki sari pahni thi aur uper se sweater bhi pahna tha, tabhi bhabhi ne kaha ki nahi ravi sit kafi bada hai hum dono so sakte hai aur mai to yahi chahata bhi tha , tabhi maine kaha ki ji bhabhi aur maine kaha ki pahle ander mai sota hu fir uske bad aap mere aage so jana to bhabhi ne ha me si hilaya.

Ab maine apna jacket utardiya aur lower me sogya aur bhabhi ne bhi apna sweater utar diya aur kaha oh god ravi maine kaha ki kyahua bhabi to unhone bataya ki wo apna nighty lana bhul gayi hai to maine kaha ki koi bat nahi bhabhi aap sari me hi so jao aur ab bhabhi mere aage so rahi thi aur humne ek hi kambal odh rakha tha kyoki thand ka mausam tha .Rat ke 1 baj chuke the dosto train apni puri raftar me thi aur bhabhi bhi gahiri nind me so rahi thi lekin mujhe kaha nind aane  wali thi tabhi maine dekha ki bhabhi gand bilkul mere lund ke samne hai aur mera lund usme sama jane ke liye funkar mar raha hai lekin mujhe to dar lag raha tha dosto tabhi maine apne ek hath se bhabhi ko sari ke niche hath dal diya ar dhire dhire sari ko jangho tak sarka diya aur unki jangho ko sahlane laga lekin mujhe bahut dar lag raha tha aur maja bhi bahut aa rha tha kya batau dosto kitna maja aa raha tha ye to wahi janta hai jisne apni sagi bhabhi ko choda hoga.

Tabhi mai bhahi se aur sat gaya aur unhe apne se chipka liya wo abhi bhi nind me thi aur maine dhire dhire unke blouse ke do batan bhi khol diye aur unke boobs ko sahlane laga ,bhabhi ke jism ki garmi pakar mera lund pure josh me tha aur aisa karte karte subah ke 4 baj gaye tabhi bhabhi thodi si hili aur bas kya tha mere lund ne pichkari mar di mai kya batau dosto mere lund se itne virya nikla jitna pahle 4 bar muth marne se nikalta hai aur mujhe itna maja pahle kabhi nahi aya tha aur mai yahi soch raha tha ki jab mai bhabhi ko chodunga to kitna maja ayega aur mujhe kab nind aa gya mujhe pta hi nahi chala .

Ab subah ke 6 baj rahe the bhabhi uth rahi thi tabhi meri bhi nind khul gayi aur abhi bhi mera ek hath bhabhi ki khuli jagh par dusra hath unke boobs par tha lekin maine sone ka natak kiya aur maine dekha ki bhabhi uthi aur unhone dhire se mera hath hataya aur apni sari aur blouse thik kiya aur unhe laga ki sahyed maine thand ke wajah se apna hath unke boobs me aur jangho par rakh diya hai. Ab unhone apne kapde thik kiye aur mujhe uthaya aur boli ki hum pahuchane wale hai mai bhi uth gaya aur ab hum raipur pahuch chuke the .Tabhi maine bhabhi se kaha ki bhahi office to 10 bje ke bad hi khulega hum kisi hotel me chalte hai aur wahi se naha dhokar office chalenge bhabhi ko ye thik laga aur unhone kaha thik hai. Ab hum ek hotel me gaye to usne hume room dene se mana kar diya kyoki usne humse humara rista pucha to maine kaha devar bhabhi lekin usne kaha ki ek mard aur aurat ko sirf tabhi room milega jab wo couple ho aur relatin proof ke liye koi id dikhana padega.Mai samajh gaya ki log hote me sex racket chalate hai jiske karan hume room nahi mil raha hai.

Maine bhabhi ko sari baat bat di to unhone kaha to fir kaise karenge to maine kaha ki ek idea hai lekin hume ek jhut bolna padega to unhone pucha ki kya to maine kaha ki hume ye bolna padega ki hum pati patni hai to wo hasne lagi aur halat ko dekhte huye unhone ha kr di aur hum ek dusre hotel me gaye aur waha maine apna nam ravi bataya aur id bhabhi ki id se proof bhi ho gya ki hum pati patni hai kyoki mai aur mere bhaiya ek jaise dikhte hai to photo id me koi problem nahi hui.

Ab hume ek single bad room mil gaya tha wo room kafi khubsurat tha aur shayed honymoon couple ke liye tha. Tabhi maine bhabhi se kaha ki bhabhi aap naha lijiye aur bad me mai naha lunga fir hum chalenge bhahi ne kaha thik hai.

Bhabhi naha kar aa gayi aur ab mai nahane chala gaya maine dekha ki bathroom me bhabi ki penty aur bra sukh rahi hai maine use sungha to kya batau dosto aisa laga ki mano mai jannat me aa gaya hu aur mera lund khada ho gaya aur maine fir bhabhi ke nam ki muth mari aur apne dhadakte lund ko shant kiya. Jab mai naha kar bahr aya to maine dekha ki bhabi taiyar ho chuki hai unhone kale rang ka blouse aur sari pahana hai aur bilkul apsara lag rahi hai ,kuch der me mai bhi taiyar ho gaya aur hum jane ke liye baher nikle to maine dekha ki log hume ghur rahe hai to maine bhabhi ko apni tarf khich liya aur unke kamar ko pakad liya bhabhi samajh gayi ki mai aisa is liye kar rha hu ki kisi ko shak na ho. Ab hum colectorate officd ke liye nikal gaye kyoki subah ke 11 baj chuke the ,

Jab hum office pahuche to maine dekha ki waha kafi log hai aur hume jisse kam tha uska office ander tha to maine bhabhi se kaha ki bha hi aap yahi par wait kijiye mai pata kar ke ata hu to bha hi ne kaha thik hai aur mai ander chala gya aur maine socha ki kyo na ek plan banaya jaye aur bhabhi ko jabarjast tarike choda jaye tabhi mere dimag me ek idea aya , mai bahr aya aur maine kaha bhabi ek problem hai to unhone pucha ki kya to maine bataya ki jis admi se hume kam hai wo abhi chutti par hai aur ab hume wo somwar ko milega aur aaj shukrawar hai to bhabhi ne kaha ki ab kya kare aur hum yahi sochte sochte bahr aa gaye tabhi bhaiya ka phone aya aur unhone kaha ki abhi kuch din unka mobile roaming network ke karan band rahe ga to mai unhe call karne ke liye pareshan na hou. Aur unhone jaldi se fone cut kar diya mai samajh gya ki ab bhabhi ko chudne se koi nahi bacha sakta tabhi maine bhabhi ko bataya ki bhaiya se ab 10 din tak bat nahi ho sakti .Aur ab hum sochne lage ki kya karna chihiye tabhi bhabhi ne kaha ki hum 3 din yahi ruk jate hai kamra to mil hi gaya hai aur in 3 dino me raipur ghumate hai. Ye sunkar to jaise meri lautree hi nikal gayi kyoki mai bhi to yahi chah rahta tha.

Ab hum khana kha kar ghumne nikal gaye thand ka mausam tha aur maja bhi aa raha tha ab sham ho gayi aur maine kaha ki movie chalte hai aur bhabhi bhi yahi chahti thi aur hum hate story dekhne gaye 6 se 9 ka show tha movie chal rahi thi aur movie ke adult scene dekhkar to mera lund khada ho jata tha aur maine dekha ki bhabhi bhi thodo excited ho jati thi lekin maine abhi bhabhi ko touch bhi nahi kiya kyoki mai aaj rat bhar bhabhi ko chodna chahta tha aur maine apne lund ko kabu me rakha

Ab hum hotel aa gaye aur kamre me hi khana order kar diya aur maine kamra 3 dino ke liye bhi reserve kar liya. Humne khana khaya aur sone ki taiyari karne lage . Ab ek hi rajai ke ander hume sona tha ye sochkar to mai pure josh se bhar gaya tabhi bhabhi bathroom se hath muh dhokar baher ayi aur boli ki ab ravi tum bhi hath muh dho lo phir sote hai maine kaha thik hai. Ab jab mai hath muh dhokar bahar aya to maine dekha ki bhabhi ne sadi utar di thi aur sirf blouse aur peticot me thi aur kya batau dosto unke gore badan pe ye kala blouse aur kala peticot aise lag raha tha jaise chudai ki devi khadi ho .Tabhi bhabhi boli ki sadi pahan ke sone me problem hoti hai is liye utar di aur maine bhi ha me sir hila diya aur maine bhi lower pahen liya aur bhabhi ke bagal me so gaya . Maine mahsus kiya ki bhabhi ka badan bahut garam tha aur mere badan se touch ho raha tha ,tabhi mai aur bhabhi apas me bat karne lage tabhi kuch der bad maine bhabi se kaha ki bhabhi aap bahut sundar ho to bhabhi ne hans diya aur boli ki aaj aisa kyo bol rahe ho to maine kaha ki bas aise hi.....

Tabhi maine pucha ki bhabhi apko movie kaisi lagi to bhabhi ne kaha ki thik thi lekin real me aisa nahi ho sakta to maine kaha kya , to bhabhi ne kaha ki yahi ki ek aurat bahut sare mardo ke sath.................... ,aur fir chup ho gayi aur muskura di. Fir  maine kaha bhabhi mai apko ek aisi chij sunaunga ki apko viswas ho jayega to unhone turant kaha ki kya, to maine didi wali recording chalu kar di ,didi ki awaz sunte hi bhabhi boli ye to apki didi hai to maine kaha ha aur wo aur utsukta se sunne lagi . Sex ki bate suru ho gayi thi aur bhabhi pure maje me sun rahi thi ,tabhi maine dhire se apna ek hath bhabhi ke kamr me dal diya aur pet ko sahlane laga lekin bhabhi itni magn thi ki unhone dhyan nahi diya maine dekha ki wo bhi garam ho rahi thi tabhi recording khatm ho gayi aur maine bhabhi ko apni taraf khich liya aur jakad liaya.

Tabhi bhabhi ne kaha ki ravi ye tum kya kar rhe ho mai apki bhabhi hu to maine kaha ki bhabhi aaj mat roko aaj to mai apko chod kar hi rahunga aur ha bhabhi kisi ko pata bhi nahi chalega aur aap ko bhi bahut maja ayega aapne suna na ki didi kis tarah apne devar se chudvati hai aur ha ye bat bhi to sahi hai ki jab sali adhi gharwali ho sakti hai to bhabhi adhi biwi kyo nahi ho sakti, ye sunkar bhabhi ki na ha me badal gayi aur boli ki bas ek bar hi chudwaungi to maine kaha ki thik hai aur ab unhone bhi mujhe kas kar jakad liya aur hum ab; ek dusre ko chumne aur chatne lage ,mai unke sangmarmar jaise badan ko aaj janvaro ki tarah lutna chahta tha .

Ab maine turant hi unhe apne bahon me lekar kiss karna start ker diya aur woh bhi ab maze le rahee thee maine uski boobs ko sehlana shoroo kerdiya thoree der bad us ka blouse bhi utar dia us ne neeche bra nahi pehni thi us ko bad per litaya aur us ke chuche choosne laga ab mera lund puri tarah se taiyar tha ab woh bhi garam ho chuki thi maine uske saare kapde utar dea usne black penty pahni thi voh bhi utar di aur apne bhi saare kapdey utar diye phir use seedha lita diya ab me us ki chuche choos raha tha aur ek hath se us ki makhkhan jaisi choot ko uper se sehla raha tha ab us ke munh se halkee see awaz bhi aarahi thi aaaahaaaaaaa ooooooouhhhhhh bas karo ravi aaaaeeeeeee bus karo na ab me ne aur teji se us ki boobs ko chusna shuroo kar diya.

Ab usne apne ek hath se mera land pakad liya aur dabane lagi mai us ki boobs ko chuste hue neeche ki taraf aaya dekha to unki choot per halki halki jhante thi shayed 2-3 din pahle shave ki hogi, mai unki choot ke charoon taraf apnee jeebh pherne laga to woh aur mast ho gayi ab me ne apnee zuban unki makhkhan jaisi choot per pherni shuru ki,kya batau dosto mujhe kitna maja aa raha htha, aur phir choot ko choosna start kiya woh bhi ab uper niche ho ker poora maza lene lagi aur 10 minute bad woh jhad gayi aur us ka sara panee me peegaya ab woh mera 8 inch lamba aur 3 inch mota land haath me lekar kehne lagee tumhara lund to boht bara aur mota hai………………… usne mere land ko apne hath me dabate hue us ko muh me le ker chusne lagi aur pura lund under le jati ,mai kya batau dosto mujhe kitna maja aa raha tha apni bhabhi ko chodna fir pata chalega ki kitna maja ata hai,ha aur ab mere muh se bhi awaz nikalnee shoroo ho gayi aaaaaaaaaaha meri jaan oooooooeeee. Aahhhhhhhaaaaaaaaa mery jan chuso aur tej ab woh aur tejee se mere lund ko chusti ja rahi thi jaise lollee pop choos rahee ho 15 minute chusne ke baad me us ke muh me hee jhar gaya aur mera sara maal woh pi gai aur kahene lagi tumhara to maal mast hai meri jaan aur tumhara mote land se meri chut ko aaj maja aa jayega……woh bhi mere baraber me hi late gayi aur mere loude ko hath me pakar kar khelne lagi mera land ab us ko choodne ke liye dobara taiyar ho gaya

Maine unhe apna loda chusne ko kaha to woh munh me lekar uper neeche kerna shuru ker diya kareeb 10 minute choosne ke baad  maine unhe pair faila kar sone ke liye kaha aur us ki choot ko apne thook se geela kiya aur apna land us ki choot per uper niche karne laga to woh kahene lagi ravi ab dal bhi do ab aur intajar nahi ho raha mujh se us ki tadap dekh maine apne land ko uski choot ke chhed par rakha aur ek jordar dhakka lagaya jisse mera pura 8 invh ka lund unki chut me sama gaya aur wo dard se chilla uthi ooooooooeeeeeeee mar gayi me to aaaaaaaaahhhhhha aur maine apana muh unke muh par daba diya taki chikhne ki awaz baher na nikle maine dekha ki wo tadap rahi hai aur mere lund ko baher nikalne ki koshis kar rahi hai

Ab maine aadha land bahar nikala aur ek jhatke se phir poora ander dal diya aur phir maine aahista aahista hilna shoroo kerdiya ab unhe bahoot maza aane laga aur unhone bhi apna gand uchchalna  shuroo kar diya jis se ham dono ko hee maza aane laga ab woh kehne lagee aur jor se choodon mere jaan phad do meri choot ko aur tej tej chodo meri speed ab aur badh gayi 5 minute bad woh jhad gai us ki choot me se panee bahene laga lakin me abhi jhadne wala nahi tha, main ab unki boobs bhi daba raha tha aur apne lund ko ander bahar bhi kar raha tha jis se us ko maza aara tha ab maine us ki boobs ko choosna shooroo kerdiya aur us ki awazain nikalni lagi ooouiiiiieeeee aaaaaaieeeee. Meri jaan jara jor se chodo bahot maja aa raha hai mujhe aaj paheli bar itna maza aaya hai.

Mujh ko aur jor se karo me ne apnee speed aur badha di aur woh phir jhad gai aur us ki choot ne sara panee bahar nikal diya ab room me chuph chuph ki aavaj aarahi thi chudai kerte hue maine us se pucha maja aaya meri jaan to usne kaha haa itna maja to tumhare bhaiya se kabhi nahi aaya mere ko kion ki woh 10 minute se jyada chod bhi nahi pate hai mujhe aur jhad jate hain. Mai aur jor se use chodne laga thodi der baad usne mujhe kaha ki me ab jhadne wali hun ab aur bradast nahi ho ra mere se to maine bhi apni speed badhadee aur woh oiiiiiiiiieeeeeeeee aaaaahhhhh kerte hue jhad gayi aur maine usko kaha ki me bhi ab jhadne wala hoon. Maine unhe ghodi banne ke liye kaha to woh ghodi ban gayi mainne apna lund us ki choot me dala aur zordar stok marna shoroo kerdiye aur apne dono hath us ki gaand per pherne laga us ki gand ka chota sa chhed dekh kar mera dil us ki gaand marne ko karne laga lekin me jhadne wala tha to maine us se pucha k panee kanan nikalo tu unhone bola meree choot me he nikal do me ne apnee speed badhai aur ek dam us ki choot me jhad gaya mere maal ki garmi ne us ko bhi discharge kar diya.

Aur hum dono hi bad per nange ek dosre se chipak ker late gaye 30 minute ke baad hum uth ker bath room gaye wahan me ne apne lund ko saaf kiya aur us ki choot ko bhi saaf kiya aur wapas aaker bad per beth gaye aur batain kerne lage, aur fir rat ko 3 bar aur maine bhabhi ko choda .Aur agle 3 din maine bhabhi ko itna choda jitna shayed bhaiya bhabhi ko 3 mahine me bhi na chod pate . Aur ab ghar par jab bhi hume mouka milta hai mai apni bhabi ko chodta hu.

Ye kahani apko kaisi lagi mujhe jarur mail kijiyega ,fir mai aapko bataunga ki maine apni didi madhu ko kis tarah choda . Email id- makash298@gmail.com