Friday 8 August 2014

anita ki story

सुबह जल्दी अनीता में अगले दिन मैं साफ घर ठोकरें चाय बना धोने कपड़ा जैसे सभी घर के काम उसके कमरे में जाने के लिए और वह अभी भी मैं इसे मैं wakeup जल्दी आप लड़की lazey कहा 10:00 समय देखा था सो उसे सुप्रभात को कहना है कि यह अच्छी तरह से सो रही है वह कोई मूड स्कूल जाने के लिए आज कहा. मैं 10:00 प्रिय आधा स्कूल वह तो क्या कहा चला गया है कहा. मुझे मैं ठीक प्रिय कहा सो जाओ. उसके बाद मैं अपने सभी हाउस कीपिंग पूरा करें. मुझे यह पसंद अनीता उम्मीद है. वह 10:30 जगा और उसने देखा स्नान के बाद सभी काम किया था. वह अच्छी तरह से आप अच्छा काम किया था प्रिय कहा किया. मैं ठीक प्रिय और धन्यवाद well.I घर पकड़ में रुचि ले रही है और और घर में महिला के रूप में काम शुरू कर रहा हूँ कहा. पिछले 5 दिनों में साथ बदलने के बहुत से मेरे व्यवहार में आते हैं. वह मुझे लेने के कुछ भी गोलियाँ यह हार्मोन गोलियां दे दी है लेकिन अंतराल में वह हनोई यह एक हारमोन की गोलियाँ था पता विटामिन की गोलियों के साथ आने के लिए कहा. मेरे लिंग उस समय Rize नहीं यही कारण है कि. लेकिन यह छोटी राशि में. तो यह है कि मुझे ज्यादा प्रभाव नहीं था, लेकिन मेरे व्यवहार aproximatly पूरी तरह से बदल जाते हैं. मैं एक विनम्र व्यक्ति अब शर्म आ रही है और आसानी से बात नहीं कर रहा हूँ. लेकिन मैं प्यार में गिर जाते हैं. यही बात रोहन के साथ मेरे साथ हुआ. वह मुझे बहुत प्यार करता हूँ मैं रोहन के बारे में अनीता के साथ चैट और वह भी उसके बारे में भी कहा. मैं वह लड़कियों और कोई बुरा रवैया और habbit और वहाँ केवल माता पिता के अमीर और स्मार्ट एक बेटे का सम्मान है, जो अच्छा लड़का है belive और मैं वह मुझे पता है कि उसकी lifepartner लेकिन मुझे भी पुरुष के लिए मुझे चुन कि भाग्यशाली महसूस करते हैं. मुझे लगता है मैं हमेशा रोहन के बारे में सोच रहा हूँ टीवी देखने में अब कोई दिलचस्पी नहीं ले रही थी. उसे उन दिनों में रोहन पूरी रात साथ कुछ समय के लिए लंबे समय चैट dressup के लिए नहीं कैसे क्या क्या पहनने के लिए उसे बता बुलाओ.
दिन पास आसानी से फिर अनीता माता पिता मैं पुरुष पोशाक में परिवर्तित करने के लिए आता है. मैं वहाँ माता पिता को namestey कहा. वे अपने असली नाम के लिए मुझे फोन. मैं अपने घर wnt लेकिन जाने से पहले मैं अपने हार्ट के साथ रोना और गले अनीता अलविदा कहा. कुछ दिन बाद मैं सभी के लिए तैयार है कि वे क्या करते हैं वहाँ माता पिता और क्या उन दिन में हुआ बताया अनीता मेरे बारे में पूछ अनीता घर आने के माता पिता रोहन. अनीता माता पिता एक ट्रेन दुर्घटना में विद्या मरने वह अधिक नहीं है. लेकिन वह अच्छी लड़की एक ट्रेन दुर्घटना में हाल ही में आयोजित कि समय आ गया है. उन्होंने कहा कि लग रहा है. उस दिन से मैं कभी और हमेशा के लिए रहते हैं मेरे हार्ट वह अभी भी rohan.but कभी नहीं मिले. आप कर रहे हैं कभी रोहन मुझे लगता है मैं अब भी हूँ कि तुम प्यार आप जहां बताना और तुम मेरा पहला प्यार हैं. मैं प्रिय और अभी भी एकल लेकिन प्रिय मुझे पुरुष रहते हैं.

No comments:

Post a Comment