Showing posts with label Maa Bete Baap Beti ke samband. Show all posts
Showing posts with label Maa Bete Baap Beti ke samband. Show all posts

Monday, 23 March 2015

mom ko chudakkad bana diya

Maa ko Chudakkad Bana Diya
Hello frnd my name is kartavya-presently I am 23 yr. of age and I have a business of buying and selling old cars, bikes etc.MY FATHER IS DEAD IN A CAR ACCIDENT .
AB GHER MEIN –mei or meri maa or bdi bahen thi jiski shaadi ho gait hi..
Toh frnd dad ki death ko 4 year ho gye the..toh aise hi maa ko dekh ke mujhe khayal aaya ki inki umer 50 k karib ho gai h is umer mein inhe sex ka man toh kerta hoga or mein bus unke bare mein sochta rehta…
Woh ab apna dhyaan puja mein lagati thi or upwas rakhti thi mostly or mera business bhi sahi chal rha tha…
Ab ek din mujhe mere dost ne bataya ki hamara ek dost h sunny ..usko usne uski maa ko chumte huwe or gand masalte huwe dekha h kyouki uska gher uske bagal mein h or raat ko uski baniyan udh k unki chat pe chali gait hi toh usne upper k jaal se dekha jo thoda hatta huwa tha phir woh bola mujhe saq h ki woh apni maa ko chodta h.
Mujhe uski baat per bharosa nhi huwa …phir ek din usne mujhe phone kerke bulaya ..or kaha sunny apni mom ko chod rha h ab mein bhi unse thodi hi duri pet ha mein Vicky k ghr pahucha or upper k rashte sunny k gher k ander gaye or apni aankho se dekha woh apni maa ko kitchen mein chod rha tha mene 3-4 pics li mobile se or wapis aa gaye ab sunny bola dekha yakeen ho gya.
Mein ab bhi haireen tha phir sunny bola bhai her aurat kmini hoti h bus seduce kerne ki deir h mein bola teri maa bhi woh bola bilkul koi saq nhi woh bhi hogi….or teri maa toh bhai maal h woh bola pta le mjee aayege…mein bola kya bakwass ker rha h chal hat or hum aa gye per mere man mein wahi khayal ghumta rha ki uski maa ki tarh meri maa bhi vidhwa h or uska bhi man kerta hoga sex ka or ab mein net per story padhne lga mom-son sex ki or 2 mahine mein mein taiaar ho gya maa ko chodne k liye or mein ab maa ko pakadta khana banate waqt piche se or baate kerta or bich bich mein unki gand rub kerta lund se…or baate kerta or naha ker kache kache mein hi unke saamne ghumta or sareer ki tail se maalish kerta ek din toh towel mein hi bahar aa gya or maa pocha lga rhi thi toh mein kursi pe baith gya or paav ki maalish kerne lga or paav is tarah se utha rkha tha ki unhe mera lund dekhaai de or mene dekha maa chori chori niche se mere lund ko dekh rhi thi or mein bus anjaana hoke maalish ker rha tha phir mein whaa se khada ho gya or ab maa ko sote dekh unki gand chuchiyo ko dekh k lund hilata….ab mujhese rha nhi jar ha tha kya karu ..toh mene sunny ko bulaya or use uski maa ki chudai k snape dekhaye uske saath woh sherminda ho gya toh mein bola aisi koi baat nhi h ab yeh bta mein kaise apni maa ko chodu or phir hum aapas mein choda karege…usne kaha kuch nhi woh khud bahut pyaasi h bus usko thoda sa masal thoda jor ajmaiish ker woh maan jayegi or woh chala gya ….
Ab ek din maa na blouse pehna woh itna bhiida tha ki use maa k aadhe boobs bhi nhi aa rhe the or unhone khule baal chjod rakhe the or aaj toh woh kafi mast lag rhi thi ab mene socha aaj toh koshish kerte hi h …or mene t.v channel chalaya toh uspe news aa rhi thi ki ek baap apni beti ko pichle 1 mahine se chod rha tha…..toh maa boli kaisa jamana aa gya h aajkal .kalyug apna jor jamma rha h .mein bola yeh sab videsh ki deinh waha per aajkal gher mein hi sex hota h ..maa boli matlab …mein bola baap beti…maa-beta waha kuch nhi dekhte…maa boli besharm aisa thodi hota h mene turant net chalaya computer mein or mom-son sex ki site kholi or bahut saari video dekhayi maa ko ki dekho ..maa boli besharm kya dekha rha h mein bola ….maa mein yeh dekha rha hu ki yeh sab maa-bete h …maa boli nhi mein bola ha …or phi old man ki girl k saath mene unhe film dekhayi toh dekha maa ki saase tezz ho rhi h or maa adhure man se bol rhi h ki band kerde isse..or phir boli lagta h teri shaadi kerni padegi band ker isse mein bola thik h ….or phir raat ho gai ab mein chat pet ha maa waha aai unhone maxi daal rkhi thi or boli kya ker rha h mein bola khada hu..
Phir woh boli din mein jo dekhaya woh sach tha mein maa k haath pakad k bola ekdum sach tha maa …or maa ko dekhne lgaa maa boli chal niche …mujhe unki awaaz mein kuch sexi pan laga or niche jaate hi mene unhe jakad liya or unke chuche dabane lgaa piche se woh boli kya ker rha h mat ker…mein bola maa mein jaanta hut u pyaasi h or mujhse teri pyass dekhi nhi jaati jab videsh mein yeh ho sakta h toh yaha kyu nhi or waise bhi sunny bhi apni maa ko chodta h woh boli kya phie mene unh epics dekhayi or woh chok gai ab mene phone side mein rkha or unhe kiss kerne lgaa ab woh bhi halka halka virodh ker rhi thi or 2 minute baad toh mere saath kiss kerne lgi or mein unki gand rub kerne lga …phir maa boli ager tujhe yeh pta that oh mujhe 4 saal pyaasa kyu rkha mein bola koi nhi maa ab kami puri ho jayegi or unhe kamre mein le gya or maxi nikal di kya bra daali thi unhone jaali daar maa boli aaj yah mene 4 saal baad pehni h tere papa ko bahut pasand thi yeh or mein bus unke chucho per tut pada or masalne lgaa or unhe kiss kerne lga woh tez tez hafne lgi or mein pura nanga ho gya or unki bhi chadi nikal di unki chut phuli hui or faakemilli hui thi …ab mene unhe litaya or jaise hi chut per hooth rakhe woh uchal padi or badsheet pakad k siskari lene lgi or boli aah beta ahh……..kya mjaa aa rhaa h tere pitaji ne yeh kabhi nhi kiya or mein bus unka daana hilata rha or unhe pura mast ker diya ab woh boli pehle ek baar chod mujhe thandi ker beta nhi toh mein mer jaugi ab mein unke upper aaya or tange uthai or lund chut per rkha or Dhaka maara 3 dhaako mein mene use pura utar diya .or mein dhake maarta rha udher se maa niche se gand hilla rhi thi or unke chuche uchal uchal k unki garden pe lag rhe the mene maa ko kiss kiya or or jor se dhake maarne lga ab maa bhi aaaaaahhhhh chhhooooodddddd beetaaaaaaa apppni maaaaaaaaaa ko chhhhhoddddd pyasssssssssss bhuja meri chod ki ahhhhhahhhhh hooooooooooo bahut ache bolne lgi or mein or josh se chodta rha or mein or maa dono ek saath jhad gaye or mein maa per hi late gaya or unhone bhi mujhe jhakad liya or chumne lgi or boli beta tune meri zindagi mein phir bahar la di ..or phir hum baate kerne lge maa boli tu mujhe kab se chodna chahta tha mein bola pichle kai mahino se maa boli mene bhi jab se tera lund dekha h jab tu maalish kerta tha meri bhi pyass jag gait hi per kya kerti….mein bola woh sab toh plan ka hissa tha or woh hus padi or boli mera raja ……phir mein bola protection ki t oh jarurat nhi h na woh boli nhi beta mene tum dono baccho k baad operation kerwaliya tha or hum baate kerte kerte so gaye.
ab subah jab mein utha toh woh puja kerke tulsi ko paani de rhi thi …mein fresh huwa or unke pass gaya or unhe pakda or kiss kerne lga ……or phir bola gud mrng woh boli very ggud mrng or kiss kerne lgi …phir unhone kaam kiya or mene nasta kiya or woh pocha lga rhi thi toh unki gand ki shape se mera phir khada ho gya toh mene unhe uthaya or chuche dabane lga woh boli kya ker rha h kaam toh kerne de mein bola kaam toh aap her roj kerti hi h ….or unhe sofe pe apni godh mein baitha liya or kiss kerne lga or paint khol di or unki salwar bhi khol di or unhe bola thoda pyaar ho jaaye woh boli kyu nhi or mere lund ko pakad k uss per baith gayi or hamari chudai suru ho gai woh mujh se chipk gai or hum dono dhakke maarte rhe phir mere lund mein thoda derd hone lga toh mene unhe niche litaya or taang uthe k ghachke mare or chuche dabata rha wo
H aankhe band kerke or muh khol k aahe bher rhi thi or bdi shanty bhari muskaan thi unke chehre pe or phir hum discharge ho gaye or unhone kaam pura kiya or mein naha ker bahar chala gaya ….or mujhe yakeen hi nhi ho rha tha ki mein apni maa ko chod chukka hu mein saatwe aasmaan per tha or mujhe sab acha lag rha tha..
Ab hum her roj chudai kerte or maa ke sareer mein phir kasawat aane lgi…ab mein maa ko or open kerne lga mene kaha aap sunny ki maa se baat karo na unke relation k bare mein indirectly pucho…woh boli ha baat karugi kutiya ne kabhi bataya nhi…
Ab ek din mene sunny se baat ki dekh t uteri maa ko chodta h woh bola ha …mein bola mujh se bhi teri maa chudwa or mein tujhe meri maa duga or mene use saari story batai …woh maan gaya ab ek din usne mujhe raat ko phone kiya ki aaja or mein upper se unke kamre mein gaya woh apni maa ko chod rha tha mujhe dekh k uski maa choki …or phir blackmail se mene or sunny dono ne use choda..or phir mene unhe bataya ki yeh hamara plan tha or mein bhi apni maa chod rha hut oh woh shaant hui or boli thik h kal hum charo chudai karege…
Or phir mene maa ko taiyaar ker liya or woh hamare gher aa gaye mein candles sex pills flower leke aaya tha or humne apna bedroom pura saja rkha thaw oh aaye or hamari maao ne kuch baat ki itne mene or sunny ne colddrink li or unme sex pills mila di or humne pi..uske baad woh meri maa or mein uski maa k pass baith gaya or hum kiss kerne lge or haath pherne lge ab hum pure sex mein line the lights band thi bus candles or night bulb on the ab mene uski maa ko nanga kerna suru kiya or woh toh meri maa ke blouse ko khol ke chuche chus rha tha or maa uska sir jor jor se daba rhi thi or uchal rhi thi ..ab mene uski maa ko nanga kiya or chuche pakde toh woh meri maa se bhi hard the unhe dabane lga or uski maa ne meri lower nikali or lund pakda or ragadne lgi sex k maamle mein woh meri maa se jyada expert thi mene unke hootho per sauce lagai or chusta rha or unke baal khol diye ab woh boli bache baith ja ab mera kaam suru ho rha h mere baithte hi unhone mere lund per sauce lagai or muh mein leke chusne lgi jor jor se …merit oh muh se aahe nikalne lgi or ek baar toh mein pura khada ho gaya tha excitement mein…unhone lund itne jor se chusa ki mera 4 minute mein hi paani nikal gaya or woh saara pi gai or boli kyu beta nikal gaya bus mein bola wah aunty aap toh ek dum pornstar jaisi ban gai ho or unhe utha k apne godhi mein baitha liya or chuche chusne lga or woh mera lund haath mein pakad k phir khada kerne lgi..
Udher mene dekha ki mera dost meri ma k muh mein lund daal rha tha or woh mana ker rhi thi phir usne unhe mana hi liya or muh mein daal k muh ko chodne lga or bola kya yaar teri maa toh abhi sarmati h mein bola toh tu saram khol d e or woh unke muh ko chodta rha or woh bhi maa k muh mein jhad gaya or kuch unke chucho per daala …
Mein phir se charge ho gaya or aunty ko bola chalo chodta hu aapko woh boli ruk jaise mene tera lund chusa h waise pehle meri chut ko chat mene unhe sofe per baithaya or khud unki tango k beech baitha or chut ko chusne lga or ungli kerne lga woh niche se uchal uchal k chuswa rhi thi phir boli cha lab daal mene unki taange uthai or lund ko chut pe rakha or pure josh mein daal diya or chodne lga jor jor se hamara sofa sarak k piche jar ha tha mein itni jor se chod rha tha unhe or woh muh ko bilkul band kerke daato ko bheech k naak se awaaz nikal rhi thi hhhhhuuuuuuuummmmmmmmmmmmm hhhhhuuuuummmmmmmmmmmmmmm or khud bhi jhatke maar rhi thi phir mene unhe khadi kiya diwaar ke sahare or ek tang uthaai or chodne lga ..humne 10 minute chudai ki or woh jhad gai ab mene unhe ulta kiya or gand per thuka or lund ko gand pe rkha or baith gaya or unke upper baith k gand chodne lga unhone chadar muh mein li or use jor se pakad liya or chudti rhi 5 minute baad mene unki gand ko apne viry se bhar diya woh or mein hum dono pasine mein ter ho gaye the or mein unke upper hi let gaya or maa ki chudai dekhne lga..
Udher sunny ne maa ko apne lund per bithaya or upper se maa niche se sunny ghachke maar rhe the or maa ki aankhe band thi or muh upper tha or thandi thandi aahe bhar rhi thi or unke chuche chudai k saath uchhal rhe the or sunny maa ke chuche pakad k pure jor se daba k niche se jhatke maar rha tha or maa bhi dum bhari awaaz se chudai ka mjaa le rhi thi phir maa ne sunny ka muh jor se pakda or lund per pura jor lga ker baith gai…pta chala ki woh jhad gai h ..ab sunny ne bhi paani chjod diya or hum wahi lete rhe phir humne apni apni maa ki gand bhi maari

Maa Bete Baap Beti ke samband

Maa Bete Baap Beti
Hi guys mera naam NISHANT hai. Main Delhi main rehta huin...or yeh meri zindagi ka ek karva sach hai jo main kehne jaa raha huin....lekin es karvepan main mazzaaa bhi bahot aaya thodi si lambi baat hai..lekin mazzaaa bhi bahoot hai..agar aap pura padege toh. Mere ghar par 4 log hai. Main, (jo ek collage main padta huin), meri choti bhen-nisha (jo skool main hai 11th class main), meri maa-reema (jo ek housewife hai or usse thodi social life pasand hai, or kitti parties karna jo unka shok hai), or mera baap-rajesh (jo ek dukaandar hai). Main ek din collage gaya hua tha or meri bhen skool gae huie thi...or meri maa.... Woh ghar par hi thi...or mera baap dukaan par tha..aksar mera baap duphar ko lunch karne ghar aata tha. Mera collage time hai 9am to 4pm nisha ka skool time hai 8am to 2pm rajesh mera baap...10am ko dukaan par or 3 baje lunch par ghar aata hai or 4pm se 9pm par dukaan pe rehta hai. Ek din kya hua... Main collage se jaldi ghar aagya tha bychance lunch time par...to maine ghar ek andar entry kari toh ghar par light wagera nahi jali huie thi...mujhe laga saare soo rahe honge...to achanak main maa ke bedroom ki taraf gaya taaki lunch banade woh mere liye..to maine dekha ki mera baap meri maa ko dabba ke chod raha tha..pehle mujhe to ganda laga main waha se jaane laga...tabhi maine socha...chooor yaar duniya blue film dekhti hai...mai live dekhleta huin kya hogaya... Maine dekha ki meri maa ke kapade pure khule huae hai..mera baap jhatke marne main laga hua hai...mera bhi lund khada hogaya...maine thodi der scene dekha or jab khatam hone laga main toilet ki taraf chala gaya...muth marne ke liye. Phir maine socha ki apni bhen ko toh dekho woh kya kar rahi hai...main apni bhen ke bedroom main gaya toh woh skool ke kapade pehen ke soo rahi thi...or tumhe to pata hi hai jada tar skool main ladkio ki dress.. Shirt or skurt hoti hai...to maine dekha ki uski skurt thodi si upar thi yaani gaand tak...mera lund toh khada hi tha..uski goori goori tange dekh kar toh mera lund top par ho gaya....socha ki nisha ke saath karluin..phir socha kahi mana kardiya or ghar par boldiya toh.. Main to gaya...phir socha choor yaar...aaj hila hi lete hai..phir kabhi scene bana toh nahi chorunga...
Main apna hilaane chala gaya... Main toilet ke andar tha or hilaane main laga hua tha.. Meri maa or mere baap ko nahi pata tha ki main ghar aa chuka huin..to meri maa apni **** saaf karne ya muh, haath dhoone ke liye aaie hogi.. Mujhe nahi pata tha ki woh bhi common toilet mein aaegi... Main apna hilaane main mast tha...achanak meri maa ne toilet khola or meri maa chilla ke bahar chali gaie.. Jada zor ki nahi chillae..usne dekh liya tha ki main hilaa raha huin...mujh sharam se mahsos huie..maine socha ab maa ko apni shakal kaise dekhaunga..or meri maa ne baap ko boldiya ki main hilaa raha huin..toh baap ko shakal kaise dikhaunga... Main toilet se bahar aaya toh maa kitchen main chali gae khaana banane ke liye or baap mera dinnig table pe betha hua tha..khaana khaane ke liye... Phir socha maine... Agar maa ne baap ko boldiya hota toh mera baap mujhe bulata zaror...lekin mujhe dekh ke mere baap ne mujhe nahi bulaya...main samjh gaya ki maa ne nai bataya...main kitchen main gaya or maine maa ko bola.. Maa aapne dad ko toh nai bataya ki.. Mai kya kar raha tha toilet main..maa ne kuch jawab nahi diya...maine 3 ya 4 baari pucha toh maa ne kaha yeh teri umar hai yeh sab kaam karne ki...toh maine maa ko bola maa ab main colg. Main huin or meri bhi frnds hai..lekin maine kabhi galt kaam nahi kiya...sirf yeh kara hai..jo puri duniya ke mard bhi karte hai..maa ne kaha chal koi baat nai...nahi bataungi...tu jaa or nisha ko utha ke aa...or dining table main beth jaa khaane ke liye...
Main nisha ko uthaane gaya toh dekha uski skurt pehle se bhi upar thi..goori goori tange dekh kar mera lund phir khada ho gaya..maine nisha ko 4 ya 5 baari uthaya woh nahi uthi...socha thodi der haath hi pheer luin goori goori tango par..maine haath lagana shuru kiya..dheere dheere mera haath uski gaand par phir thodi der main... Maine uski panty main de diya..mujhe pata nai tha ki usse mazza aa raha hai.. Woh dheeri si awaaz ooohhhhh aaahhhh aahhhh...kari rahi thi..jab usne yeh awaz nikalna shuru ki toh main uske boobs par bhi haath pherna shuru hogaya..usse or mazaa aa raha tha...maine phir uski shirt bhi khol di mujhe pata nai tha ki nisha ke itne bade boobs hoge...phir dheere dheere main uske saath let gaya or mazzzeee lena shuru hogaya..dheere dheere hum smooch maar rahe woh mera lund pakad rahi..usse pata lag gaya ki main uske saath mazee le raha huin...jab usne aankh khooli usne kaha ki plz bhai.. Maa or baap ko mat bolna..maine kaha theek hai tu bhi mat boliyo... Phir maine socha ab **** fix ho gae hai.. Abhi nai.. Baad main lunga..maine usse kaha ki abhi dad ko dukaan par jaanede phir leta huin.. Usne kaha theek hai.. Maine kaha chal ab maa bula rahi hai...khaana khaa le.. Phir hum khaana khaane bethe...khaana khatam hua... Baap dukaan par chala gaya... Maa soone chali gae.
Nisha ko maine apne kamare main bulaya or maine usse chodna shuru kiya.. Maine uski skurt main haath daala shirt kholi or pura nanga kar diya..kabhi mera haath uske boobs par..kabhi uska haath mere lund par...woh mujhe kaatne main lagi huie thi..main bhi smooch par smooch maar raha tha..usne dhere se kaan main kaha andar daalo na...maine apna lund dala or cheek padi tharkio waali awwaz main......aaaaaaahh hhhhhh... ... Maine jhatke marne shuru kiya..uski awaaz dheere dheere tez ho rahi thi..main sex karne main laga hua tha..jhatke pe jatke maar raha tha usse bhi mazza aa raha tha...thodi der main mera tapak gaya...nisha ne kaha.. Aur karo na bhai.. Maine kaha theek hai...main phir uski goori goori tango ko chaat raha tha...uske boobs masal raha tha... Phir maine usse sex karte waqt bataya ki maine aaj maine mom dad ko sex karte huae dekha tha thoodi der pehle..Nisha ne kaha ki haan.. Maine bhi kai baar dekha hai..or dad ka lunch to ek bahana hai...dad to duphar ko mom ko chodne hi aate hai...or ek baar dad ne mujh par bhi try maara tha.
Kyuki ek baar dad ne mujhe dekh liya tha unhe sex karte huae..us time dad ka lund dekh kar toh mera bhi dad ke saath karne ka mann to tha..lekin maa aagae thi or us time main dad ke saath kar bhi nahi sakti thi kyuki maa ghar par thi... Or main waha se chali gae thi..tabh se jab bhi dad mom ko chodte hai.. Kabhi darwaaza band nahi karte...taaki main dad ko chodte huae dekhuin...usne mujhe puri baat batae ki kaise dad ne mom ko choda..or kaha jab tumne ghar ke andar entry kari thi... To main andar sone aagae thi or soone ka bahana kar rahi thi..or jaan much kar.. Maine apni skurt upar kari thi taaki tum mujh par try marroo..phir usne kaha mom ke boobs kitne goore hain taange kitni goori...baap ka lund kitna bada hai..tabhi toh mera maan bhi kar raha tha sex karne ka...or jab maine suna ki mom ne tumhe andar mujhe bulane ke liye bheja hai..to jaan much kar maine apni skurt aur upar kardi thi..phir hamari baat khatam huie... Tabhi maine mom ko chodne ka bhi socha... Maine nisha ko bola ki mom se puchle ki woh mere saath karegi.
Usne kaha pagal ho gae ho kya.. Main nahi puchogi..woh mom se thodi frank thi jaise kaffi ladkiya apni mom se hoti hai.. Maine kaha plz..usne kaha ki theek hai kabhi mauka mila tab..usne kaha dad ka lund dekh kar toh mera bhi dad ke saath karne ka man kar raha hai...maine nisha ko bola... Ki mai dad se puchu kya woh haaasss padi..phir maine baatein khatam kari or sex karna shuru hoga... Humein 2.5 ya 3 ghante ho gae the sex karte huae or baatein karte huae..main thak gaya tha..nisha ne bhi kaha bas ab bahot ho gaya.. Phir maine usse kaha ki mom se zaror puchio..usne kaha theek hai... Hum dono uthne lage..or kapade pehne lage...ki humne achanak dekha ki maa darwaaze pe khadi huie thi..or hamari baatein sun rahi thi or humein sex karte huae dekh rahi thi. Mom ki shakal main bhi thoda tharki pana toh dikh raha tha...jo zindagi main maine pehli baar apni maa main dekha tha...shakal aisi thi..jaise sex ki bhooki ho..hum dono ne nisha or maine.. Ek doosare ko dekha...or hum dono ne mom se kaha ki.. Maa sorry..maa sorry.. Maa ne toont marte huae kaha koi baat nai beta or karlo or karlo... Nisha ne achanak kaha.. Mom aap bhi join karlo...meri thodi phatti..mom usse shayad thapad marne jaa rahi thi..phir usne mom ko bola ki aap bhi toh rooz dupahar ko dad ke saath sex karte ho or darwaaza bhi nahi band karte....main kush andar se.
Lekin phat bhi rahi thi..nisha ne jo mujhe mom ki baatein batae thi ki woh rooz dad se chudti hai..or jo maine aaj mom ko chudte huae dekha tha.. toh mera maannn bhi kaffi hua tha..mom ke saath sex karne main... Mom nisha ko kuch nai boli..or meri taraf dekha...mom ki shakal main bhi thoda tharak pan tha...maine socha sahi bhana hai maine thodi himmat jutaeor...main mom ki taraf gaya...maine mom ka haath pakda maine kaha.. Mom koi baat nahi saare karte hai...mom ne kaha main or tere dad to esliye karte huin kyuki main unki biwi huin..nisha ne bola mom se.. Ki aaj kal yeh koi nahi dekhta..ki kaun kiski biwi hai ya job hi hai..sex karte waqt maa kuch pata nahi lagta ki samne wala ya wali kaun hai...sirf lund **** ka khel hai woh...mom phir kuch nai boli..maine bola mom ko.. Ki aap bhi join karlo na..mujhe laga raha tha ki mom ka man toh hai.. lekin haan kaise karein.. Maine 3 ya 4 baari haath pakda or bed ki taraf keechne ki koshish kari.. Lekin taeyaar nai ho rahi thi...maine nisha ko bola jaa darwzzaa band karde...usne kaha woh choor mom ko bed pe toh bitha..maine phir mom ko piche se pakda.. Maa ne saareee daali huie thi..main phir dheere dheere mom ke nange pet pe haath pherna shuru ho gaya or kaan chaatna shuru ho gaya or neck chatna shuru ho gaya..mom ko mazza toh aa raha tha lekin mannaa kar rahi thi...maine nisha ko bola ki maa ko pakad or bed pe leta or maa ke kapade utaar...usne kaha theek hai..woh mom ki taraf aae or mom ka blouse kholne lagi..toh mom ko gudgudee si huie or achanak se haasss padi...main bhi kush.
Nisha bhi kush. Maine mom ko bed pe letaya or boobs masalna shuru kar diya..or nanga pet bhi chatna shuru kar diya...thodi der baad mom ne nisha ko kaha ki jaa or mere ulmera se condom leya..nisha condom lene gae..phir maine mom ko chodna shuru kiya...thak toh gaya tha...lekin socha phir yeh mauka mile na mile..phir maine mom ko chodna shuru kiya..dheere dheere maine smooch maara blouse ke andar haat daal raha.. Kabhi main mom ke upar kabhi woh mere upar..kaffi mazza aa raha tha...phir dheere dheere main mom ko pura nanga kar diya...woh mere upar thi..pehle saare kholi phir blouse utaara phir bra utaari...bra utaarte hi itne moote boobs mere muuhh main lage...or kaffi soft bhi the...main nipple chusna shuru ho gaya..... Uski goori goori thighs pe uski gand pe main haath pher raha..itne main mom ne kaha ki dad ko mat bolio or yeh hamara pehla or aakhri sex hoga..maine kaha dad ko toh nahi bolunga lekin aakhri sex yeh nahi keh sakta...mom ne kaha chal dekhenge...phir main dheere dheere uske pure nange badan ko chaat raha tha..smooch maar raha tha..itne mein nisha condom le ae..tabhi mom ne achank chadar daal li..maine mom se pucha ki kya ho gaya..mom ne kaha kuch nai...or mom ne nisha ko bola condom de or darwaazaa band karke bahar jaa...maine mom ko kaha.. Koi baat nai nisha bhi join karegi..mom ne kaha chal koi baat nai lekin mere baad.
Maine kaha nahi teeno ek saath karenge..nisha ne kaha ki main bhi karungi..main kush.. Mera maan phir mom ki taraf jada tha kyuki nisha ko toh chod chuka tha... Main mom ko chaatne main laga hua tha..phir nisha bhi kapade utaar ke join karne aa gae...phir main dono ko chaatne main laga hua tha..dono ke boobs se khel raha tha...phir nisha bhi mom ke saath shuru ho gaie..chatne lag gae aapse main dono ek dosare ko smooch maar rahe..puppya le rahe..boobs chus rahe..maine maa ki tannge khooli or **** chaatna shuru hogaya...maa ki awaze nikalna shuru ho gae usne kaha.... Plz **** mat chaat... Plz **** mat chaat... Tharkio waali awaaz main...mujhe pata nai tha ki itna sex charega mom ko.. Main chatne main laga hua tha...or maa or nisha apas mai lage huae the... Thodi der main maa ne kaha chal condom daal le... Ab chod mujhe.. Tune bada tharka diya hai mujhe ab toh tera lund le kar hi rahungi...maine phir lund dala tabhi maa ki awaazz nikali aaaaaaaaahhhhhhhhhh h.......or mujhe nochna shuru ho gae..main jahtke marne main laga hua...maa boli... Tez tez or tez aaahhhh mazzzaaa aaa raha hai or tezz kar...noch bhi rahi mujhko.. Main bhi laga hua tha chodne main...or nisha mujhe smooch marne mein lagi huie thi aur mom ke boobs chusne mein...thodi der tak maa ko jhatake marta raha..or chodta raha..itne der mei mera jhadgaya...jabhi mera jhadaaa maine condom utara tabhi nisha ne mera lund chusna shuru kardiya...mom ne nisha ko bola chal ab meri baari mujhe chusne de..main aur kush...nisha hati or meri mom mera lund chusna shuru ho gae...mom ne jo mera lund chusaa..mujhe toh mazzaaaa hi aa gaya.
Phir thodi der baad... Maine kaha tum dono karo main lund saaf karke aata huin..thak bhi gaya tha...main toilet gaya apna lund saaf kiya...or thodi der bathroom main hi beth gaya...phir aake dekha nisha or maa apas main lage huae the..kabhi smoch maar rahe.., kabhi boobs chus rahe.., kabhi apas main kuch na kuch chaat rahe...phir nisha ne mujhe bolaya or kaha ab muhe chod..phir maine condom dala or usse chodna shuru kiya...or chodte samay nisha ne mujhse kaha.. maine bhi jaan much kar darwaaza band nahi kiya tha jab hum sex kar rahe the..maine nisha ko esse baat par ek aur smooch maara..lekin nisha ko mujhse mazaa nahi aa raha tha...kyuki main thak bhi gaya tha...or pehle bhi chod chuka tha...maa nangi leti huie thi..maa ko nanga dekh ke mujhe mazza raha tha..phir main maa ke upar chad gaya or maa ko bola ki dad bhi nisha par try maar chuke hai pehle or nisha ka bhi man hai dad ke saath karne ka...nisha ko dad ka lund bada pasand hai...mom kuch nai boli...main mom ko phir chatna shuru ho gaya.....humein takreeban 2 ya 2.5 ghante ho gae the...hum teeno ko kuch dhyan nahi tha ki dad ke aane ka time ho gaya...jaise maine tumhe bataya tha ki maine 2.5 ya 3 ghante nisha ko choda phir maa or nisha ke saath bhi 2 ya 2.5 ghante ke aas paas time hogaya hai... Mujhe toh dhyan tha ki dad aane waale hai..lekin en dono nahi tha...main apna chodne main mast hogaya..tabhi 10 min baad ghar ki ghanti baji..dono kapde daalna shuru ho gae...
Nisha ne mom ko kaha plzz.. Dad ko bole mujheko chudne ke liye..mom ne kaha sochungi. Nisha ke dimag main achanak ek plan aa gaya..or bol padi plz mom aap aisa karo aap sirf towel main chale jao or boldena ki aap nahane jaa rahi thi..or ghar par nishant or nisha nahi hai..or dad ko seduce karke es kamre main leana..maine bhi kaha ki haan maa aisa hi karo.. Mom ne kaha theek hai...nisha kush ho gae. Mom sirf towel main chali gae..dad aa gae the hamari thodi phatti ki scene bane ya na bane......dad thodi si daroo pee ke aae the.. Mom towel main thi.. Or dad ke aate hi mom ne dad ko seduce karna shuru kar diya..or main entry ka door lock kar diya..dad ne mom ko bola kya baat hai nishant or nisha kaha hai.
Mom ne kaha bahar gae hai tabhi toh towel main huin...dad ka lund bhi khada ho gaya.. Mom ko towel main dekh ke...mom ne dad ka lund pakda or puppya or smooch marna shuru ho gae..dad ne dukan ka saman niche rakha or mom ko smooch marna shuru ho gae..or dad ne phir mom ka towel khol diya..phir mom ne kaha ki aaj nishant ke kamre main karenge...dad ka nahi yahi karte hai..toh dad mom ko chodna shuru ho gae..mom ko bhi mazzaaa aa raha tha..mom ne dad ki pant utaari or lund chusna shuru ho gai..phir dheere dheere mom dad ko mere kamre main le aae..phir main or nisha hum dono parde ke peeche chup gae.. Mom ko chudte huae dekh toh mujhse control nahi ho raha tha..or nisha ka bhi man kar raha tha dad se chudne ka.. Dad dabba ke mom ko chod rahe the..dono pure nange ho gae the..maine nisha ko bola tu jaa pehle..use thoda darr laga pehle...usne kaha nahi pehle tu..meri thodi si phatti...phir maine nisha ko bola..dad ne tujh par try maara hai tujhe toh kuch kahenge bhi nahi...or kuch kahenge bhi toh mom sambhaal legi..usne kaha theek hai..woh chali gae..dad ne achanak chadar daal li nisha ko dekh ke..dad ne mom ko bola ki tu toh keh rahi thi ki ghar par koi nahi hai.
Mom ne kaha mujhe mat bolo kuch... Or mom ne dad se pucha ki aapne nisha main pehle kabhi try maara hai..dad ne daroo pee huie thi unhone kaha haan maara hai...mom ne kaha theek hai nisha ke saath karlo koi baat nahi..nisha ka bada man kar raha hai aapke saath karne ka...tabhi nisha ne dad ki chadar kheech li..or dad ke upar beth gae..dad ne bhi kuch nahi bola..or nisha ko chodne main mast ho gae..phir dad bhi nisha ko chaatna shuru ho gae...or nisha bhi dad ke saath mast ho gae...nisha ne phir thodi der baad dad ka lund chusna shuru kardiya..phir dad ne apna lund nisha ke andar dala...tabhi nisha ki awaaz nikali aaaaaaaaaahhhhhh. ...dad aram se..dad phir nisha ko jhatke maarne main mast ho gae... Phir mom ne achanak mujhe awaaz di..main phatti phatti main bahar nikala..dad ne mom ko bola ki yeh bhi yaha hai...mom ne kaha haan main nishant ke saath karungi..tum nisha ke saath karlo..maine dad se aankhe nahi milae..or jaa ke mom ke saath let gaya..or mom ko chaatna shuru ho gaya...dad nisha ko chod rahe or main reema ko yaani meri maa ko...kabhi main nisha ko chod raha kabhi mom ko..dad bhi kabhi nisha ko chod rahe kabhi mom ko...kabhi main dono ko ek saath kar raha..kabhi dad dono ke saath kar rahe...dad thodi der baad soo gae..kyuki shayad thaake bhi huae the..or daroo bhi pee huie thi....phir main dono ko chaatne main mast ho gaya or woh dono mil ke mujhe chaatne mei...kabhi mera lund chus rahi... Kabhi main unhe chod raha....yeh puri raat chalta raha... Ab main rooz mom ko chodne main mast ho gaya tha or har rooz chodta tha...jab bhi mujhe time milta main mom ko chodta..or dad nisha ko...
Dheere dheere mera taste bhi mom ki age waali aurto ko chodne ka ho gaya tha...or mom se maine dheere dheere unki kitti parties waali frnd ko bhi bulwaya..maine mom ko kaha ki mujhe apni frnds se to milwaao or mera kuch karwao..mom ne kaha theek hai... Mom ne mujhe apni 2 ya 3 frnds se milwaya or maine unke saath bhi kara phir or us waqt mom ne bhi join kiya. Ab jab bhi hum chaaro main se kisi ko sex karna hota hai..hum kabhi bhi karna shuru ho jaate hai