Sunday 11 January 2015

mom ki chudai

माम की चुदाई
 
दोस्तों आज जो कहानी मैं आप लोगो को सुनाने जा रहा हूं उससे उम्मीद हैं की चुदक्करलड़कियों के चूत की प्यास और ज्यादा बढ़ जाएगी।
मैं आज से तीन साल पहले कोलकाता में पढ़ाई कर रहा थामेरे घर के सामने ही एकलड़की रहती थी जिसका नाम था माम। उसकी बड़ी बड़ी चुचियों को देखकर अक्सर मेरालण्ड पैन्ट में अकड़ने लगते था और मैं सोचता था कि कब चोदूंगा इसकी चूत?
भगवान ने मौका दे ही दिया उसकी चुदाई का !
मैं कॉलेज से  रहा था। अँधेरा हो गया था। अचानक पीछे से किसी के बुलाने कीआवाज़ आई तो मैंने मुड़ के देखामेरे पीछे माम डार्लिंग खड़ी थी।
वो मेरे पास आई और बोली कि राहुल मैं तुमसे कुछ कहना चाहती हूँ।
मैंने कहाहाँ बोलो !
तो उसने कहाआइ लव यू !
मैं तो पागल हो गया। मैंने उसका हाथ पकड़ा और उसे जोर से अपने सीने से लगा करउसके होठों को चूस लियाउसकी चुचियाँ मेरे सीने में घुसी जा रही थी। मगर मुझे डरलग रहा था कि कोई हमें इस तरह देख  ले। तो मैंने उसका हाथ पकड़ कर झाड़ी कीतरफ़ ख़ींचा और झाड़ी में जाते ही मैंने उसके होठों को फ़िर से अपने होठो में दबा करचूसना शुरू कर दिया। अब वो भी गरम हो रही थीमाम मेरे बदन से जोर से लिपट गईऔर मेरे लंड उसकी चूत को ऊपर से ही चोदने के लिए फड़फ़ड़ाने लगा।
मैंने अपना एक हाथ माम की कुर्ती में डाला और उसके चुचियों को पकड़ना चाहामगरमैं पकड़ नही सकाक्योंकि उनका आकार बहुत बड़ा था। फ़िर भी मैंने उसे थोड़ा पीछेकिया और दोनों हाथों से चुचियों को पकड़ लिया और जोर जोर से मसलने लगा।
माम आह... ऊऊह करने लगी तो मैं समझ गया कि अब यह बुर की चुदाई के लिए तैयारहो चुकी हैं। मैंने उसे वहीं झाड़ियों पर लिटा दिया और उसकी सलवार का नाड़ा खोल करनीचे उतार दी।
हे भगवान ! उसने पैंटी नही पहनी थी और उसकी चूत से माल निकल रहा था। फ़िर मैंनेउसे पूरी तरह से नंगा कर दियाअपने भी कपड़े खोल दिए। मेरा 8'' का लंबा लंड जबबाहर आया तो काफी फूल गया था और वो पहले से ज्यादा लंबा लग और मोटा लग रहाथा। माम अब डर के कारण कहने लगीमुझे लेट हो रहा हैप्लीज़मुझे जाने दो।
मगर मैं कहाँ छोड़ने वाला था। मैंने उसके हाथ में लंड पकड़ा दिया और वो उसे ऊपर नीचेकरने लगी। उसके सहलाने से मेरे सुपाडा और लाल हो गया। फ़िर मैंने उसे थोड़ा उठायाऔर अपना लंड उसके मुहँ में डाल दियावो बड़े प्यार से उसे चूसने लगी। ऐसा लग रहाथा कि वो कोई लोलीपोप चूस रही थी। लगभग १५ मिनट तक वो मेरे लंड को चूसती रही।फ़िर मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ तो मैंने उसे धक्का दे कर नीचे पटक दिया और फ़िरमैं उसकी चुचियां मसलने लगा।
उसके बाद मैंने एक ऊँगली उसकी चूत में डाल दी। साली बहुत सेक्सी लड़की थीअपनीजांघो को ख़ुद ही सहला रही थी। मैंने उसकी चूत को फैला दिया और थोड़ा सा थूकनिकाल कर अपने लंड और उसकी चूत पर मसल दिया जिससे उसकी चूत गीली हो गई।मैंने अपना लंड माम के हाथ में पकड़ा दिया और उसने लंड को चूत के मुंह पर टिकादिया।
मैंने पूछातैयार हो क्या जन्नत की सैर करने के लिए?
तो वो बोलीहाँ मेरे राजा आज इस चूत की खुजली मिटा दोसाली रात भर सोने नहीदेती हैं।
इतना सुनते ही मैंने उसकी कमर जोर से पकड़ ली और अपनी कमर पीछे ख़ींच के एकजोरदार धक्का मार दिया माम के चूत परमेरा लंड सुपाडा सहित अन्दर घुस गया।
माम चिल्ला पड़ीऊह मा... मर गई...आह्ह्ह्ह्छ...वोह...!
मैंने लंड संभाल के एक बार फ़िर धक्का मार दिया। अबकी लंड चूत फाड़ के गहरे में घुसगया और ऐसा लग रहा था कि मेरा लंड है ही नहीं क्योंकि वो चूत में पूरा समां गया था।
माम तो चिल्लाये जा रही थीआह... आह...आह...ओह... ओउच... थोडी देर बाद जबवो सामान्य हो गई तो मैंने धक्के लगाने शुरू किए। तक़रीबन १२० धक्के लगाने के बादमैंने अपना लंड ख़ींच लिया और उसे पीछे कुत्ते की तरह घुमा कर झुका दिया और लंडउसकी गांड पर रख पर पेल दिया। मैंने काफी देर तक उसकी गांड मारीवो तो बसआह... ऊह...आः... कर रही थी।
फ़िर मैंने उसे आगे पटक दिया और फिर से उसकी चूत की चुदाई करने लगा। तक़रीबनआधे घंटे के बाद हम दोनों का माल निकल गया तो हम कपड़े पहन कर वापस घर कीतरफ़ जाने लगे.
 

No comments:

Post a Comment