Sunday 11 January 2015

mom ke sath masti

माम के साथ मस्ती की

मैं सर्मिला हीरो पटना बिहार से एक सेक्सी स्टोरी लेकर फिर आया हूं। सबसेपहले सभी आंटियोंभाभियों और लड़कियों को मेरा नमस्कार।

अपनी आपबीती कहानी पर आता हुं मेरी उमर २८ साल है और मेरी एकमाम ३३ साल की थीं। मैं अपनी मामी के घर उनके बच्चे के बर्थडे में गयाथा। रात में सभी पार्टी इंजोय कर एक कमरे में बैठ कर बाते कर रहे थे मुझेकुछ कुछ नींद  रहे थी। लॅडीज़ बहुत ही गरम गरम बातें करते हुए बहुतज़ोर ज़ोर से हंस रहीं थीं। थोड़ी देर तक तो मैने सहन किया उसके बाद मैनेकहा कि आप लोग दूसरे कमरे मैं चले जायें तो उन्होंने कहा कि तुम ऊपरवाले कमरे में जाकर सो जाओ और साथ मैं माम से भी कहा कि तुम भीजाकर सो जाओ। हम दोनो ऊपर वाले कमरे में गये तो देखा कि वहां पर कईबच्चे और कज़िन सो रहे थे। हम दोनो एक किनारे लेट गये और सोने कीकोशिश करने लगे पर मुझे अब नींद नही  रही थी माम के बड़े बड़े बूब्सको ही देख रहा था थोड़ी देर बाद उन्होंने उठकर लाइट ऑफ कर दी।

लगभग आधे घंटे तक कुछ नहीं हुआ फिर मैने कुछ हिम्मत जुटाकर मामके कमर पर हाथ रख दिया उन्होंने कुछ नहीं कहा थोड़ी देर बाद मैने अपनाहाथ उनकी बूब्स के ऊपर रख दिया इस पर वो थोड़ा हिली पर उन्होंने हाथहटाने की कोशिश नहीं की मैने हाथ को वहीं थोड़ी देर रख कर रिअक्शनजानना चाहा जब वो कुछ नहीं बोली तो मैने बूब्स को थोड़ा प्रेस किया तो वोबोली ये तुमने कहाँ से सीखामैने कोई जवाब नहीं दिया। मैं धीरे रे उनकेकुर्ते को उठाने लगा उन्होने कोई विरोध नहीं किया मैं उनके ब्रा के उपर से हीउनके बड़े बड़े चूचियों को दबाने लगा फिर मैने उनकी ब्रा को आगे ककीतरफ़ से उनकी चूचियों के ऊपर कर दिया उनके काले काले और बड़े निप्पलमुझे आउट ओफ़ कन्ट्रोल कर रहे थे मेरा लंड एकदम स्टील रोड हो चुका था माम ने मेरी पैंट में हाथ डाल कर मेरा लंड पकड़ लिया। कमरे में दिनभरके सब थके हुए सो रहे थे इस लिये कोई प्रोब्लम नहीं थी

धीरे धीरे माम ने मेरा लंड सहलाना शुरु कर दिया और मैंने उनके बुर मेंउंगलियां डाल कर अंदर बाहर करने लगा वो आआआआआआआआ आआआआआआअह्हह्हह्हह्हह्हह्ह ह्हह्हह्हह्हह्हह्हहाआआआआआआअ ओहयेस्सस्सस्स ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हहोफ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़्फ़फ़् फ़फ़्फ़फ़् फ़फ़ वोव्वव्वव्वव्वव्वव कर रहीं थीं मैं भीजोश में था वो थोड़ी देर मै झड़ गईं और मै भी शान्त हो कर हम दोनोचिपक कर सो गये  अगले दिन हम दोनो एक दूसरे को देख कर मुस्करादिये  दिन में मामी किसी काम से मार्केट चले गये तो मैने बिना समयगंवाये उनके बूब्स को पकड़ कर दबाने लगा और उनके कपड़े उतारने लगाअब वो बिलकुल मेरे सामने नंगी खड़ी थीं मैने उन्हें किस किया और उठाकर बेडरूम में ले गया और अपना लंद जो स्टील के रोड की तरह हो गया थाउनकी बुर जो कि बिलकुल ही गीली हो गयी थी बुर के मुँह पर रख कर एकझटका दिया

वाव क्या टाइट चूत थी मेरे लंड में थोड़ा दर्द होने लगा था मैने उसके बुर कोउंगली से फ़ैलाया और एक और झटका दिया मेरा आधा लंड उनके बुर मेंघुस गया था बुर टाइट होने के वजह से बुर की झिल्ली फट गई और वो बहुतजोर से चीखी ओह माआआआआआआआ ऊऊऊऊऊऊऊह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह ्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्ह गोड प्लीज़ डूइट स्लोवली ओह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह दिस इस हर्टिंग मी दर्द कर रहा है प्लीज़ निकाल लो अपना लंड पर मैने उनके एक भी नहीं सुनीऔर एक जोर का झटका और दिया मेरा पुरा लंड उनके बुर में घुस गया था अब मै थोड़ी देर रुका और उनके बूब्स को मुँह में ले कर चूसने लगा इससेउनका दर्द कुछ कम हुआ और वो अपनी गांड को उठा कर लंड को और अंदरलेने की कोशिश करने लगी मै उनके इशारे को समझ एक जोरदार धक्कामारा

अब वो आआआआआआआआअ ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हवोव्व व्वव्वव्व व्वव्वव ्वव्वव ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्ह ह्हह् हह्हह् हह्हह्हह्हह कर रहीं थीं कुछ देर केबाद वो बोली मै झड़ रही हूँ ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊओह्हह्हह्हह्हह्हह्हह ह्हह्हह्हह्हह्ह ह्हह्हह्हह्हह्हह्हा आआआआआआआआआ आआआआआआसोमीईईईईईईईईईइनग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग ्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग्गग ओह येस्सस्सस्सस्स स्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस्सस औरउन्होंने अपना पुरा पानी बाहर उड़ेल दिया मैने भी अपने धक्के तेज कर दियेऔर कुछ ही मिनटो में मेरा पुरा वीर्य उनके बुर में गिर गया वोव कितनामजा आया था  मामी के आने का टाइम हो गया था हम दोनो ने उठ करजल्दी से कपड़े पहने और रूम के बाहर  गये। रात में हमने मौका निकालकर फिर चुदाई की। उसके बाद जब कभी भी हमें मौका मिलता हम चुदाईकर लेते  कुछ दिनों बाद सबलोग अपने अपने घर चले गयेपर अभी जबवो घर आती हैं तो मौका देखकर मै उनके बूब्स को दबा देता हूं और अगरचान्स मिला तो चुदाई भी कर लेते हैं

No comments:

Post a Comment