Monday 26 January 2015

टयूशन टीचर कंचन की चूत

      टयूशन टीचर कंचन की चूत



हाय फ्रेंड्स माय सेल्फ राजेश. में २४ साल का हूँ. में चंदिगढ से हूँ. आई ऍम वैरी बिग फेन ऑफ़ सकसेक्स. में इस को बहोत इयर्स से पढ़ रहा हूँ. मेरा लंड का साइज कभी मीजर नहीं किया बट इतना हे की ये किसी भी लेडी को सटिसफाय करने के लिए काफी हे. ये स्टोरी मेरी और मेरी ट्युशन टीचर की हे में उस टाइम १२th में पढ़ रहा था. मेरी इंग्लिश वीक थी सो मेरे पेरेंट्स ने मुझे पास की एक ट्युशन लेडी के पास पढ़ ने के लिए भेजा. उसका नाम था कंचन (नाम बदला हे ).
वो ट्युशन के साथ साथ स्टिचिंग भी करती थी. वो मेरिड थी और उसके दो बच्चे बी थे. एक गर्ल जो की ५ या ६ इयर्स की होगी. और एक बॉय जो की १ इयर का था. उसका हसबंड ड्रिंक बहोत करता था. और डेली लड़ाई करता था, उसके साथ वो मेरी पडोश में रहती थी सो हमें डेली उसके लड़ाई झगड़े की आवाज आती रहती थी. कंचन बहोत मस्त माल थी. उसका फिगर ३६-३०-३४ था. (जो उसने मुझे बाद में बताया). उसके पास और भी बॉयज एंड गर्ल्स ट्यूशन पढ़ने आते थे. बट वो मेरी पड़ोस में रहती थी सो वो ज्यादा ध्यान मुझ पर देती थी. क्यू की वो नहीं चाहती थी की उसे मेरे घर से कोई कंप्लेंट आये की उसने मुझे ठीक से नहीं पढाया.
जब वो सूट कटिंग कर रही थी निचे बेठ कर तो उसके कमीज मेसे बूब्स दीखते थे. उसके बूब्स बहोत मस्त थे सो में उसे चोर नजर से देखता रहता था. एक दिन में उसके पास ट्यूशन पढने गया तो वहा उसने सबको घर वापस भेज दिया. में उसके गर के पास रहता था, सो उसने मुझे वहीँ रुकने के लिए बोला. क्यू की उसे कुछ काम था. तो उसने मुझे कहा की बेडरूम में बेठ कर लेसन रिवीज कर लो. जेसा उसने मुझे कहा में उसके बेडरूम में चला गया. और उसके बेड पर बेठ कर लेसन रिवीज करने लग गया. करीब १५-२० मिनट बाद उसका बेटा जो की अभी दूध पिता था वो सो कर उठ गया और रोने लगा शायद उसे भूक लगी थी.
वो भागते हुए बेडरूम में आई और अपने बेटे को उठाया और उसे चुप करवाने लगी बट उसे शायद भूक लगी थी. तो वो चुप नि हो रहा था. तो वो वहीँ मेरे सामने बेठ कर अपना एक बूब्स निकाल कर उसे दूध पिलाने लगी. वाव क्या बूब्स था उसका एक दम गोरा और ऊपर निपल. में उसे चोर नजर से देख रहा था और वो मुझे नोटिस कर रही थी. मेरा लंड भी एर्रेक्ट हो गया. में उसे सेट करने लगा तो उसने मुझे देख लिया और गुस्से में बोली क्या कर रहे हो ? में डर गया.
में;  कुछ नहीं.
कंचन; तुमने निचे हाथ लगाया क्या हुआ तुम तुम पढाई की तरफ क्यू घ्यान नि लगा रहे. क्या हे निचे बताओ.
में; कुछ नहीं मेम सॉरी.
कंचन; आज कल तुम पढाई से ज्यादा कही और ही ध्यान लगा रहे हो इस लिए मुझे आज ज्यादा काम हे फिर भी मेने सब को छुट्टी दे दी और तुम्हे ट्यूशन पढ़ा रही हूँ.
में; कहा सॉरी मेम तो वो बोली ओके पढाई की तरफ ध्यान दो.
में पढाई करने लगा बट चोर नजर से उसके बूब्स को बार बार देख रहा था. उसने मुझे उसका बूब्स देखते हुए फिर पकड़ लिया.
कंचन; क्या देख रहे हो ?
में; कुछ नहीं मेम.
कंचन; देखो तुम अभी बच्चे हो ये सब बाद में करना थोडा बड़े हो जाओ अपने पेरो पर खड़े हो जाओ फिर ये सब करना.
में; फिर पढाई करने लगा. उसका बेबी सो गया और वो उठ कर बहार चली गयी और काम करने लगी.
उसके जाने के बाद मुझे उसके बूब्स के बारे में सोच कर अपने लंड को सहला रहा था, अचानक ही वो रूम में आई और मुझे देख लिया और बोली क्या कर रहे हो / में बुरी तरह से डर गया, मेरी तो गांड फट गयी की भाई आज तो मेरे पेरेंट्स को ये सब बता देगी. वो मेरे पास आई और अचानक मेरे लंड को पकड़ लिया और मेरी पेंट की जिप खोल कर मेरा लंड बहार निकाल लिया, और बोली लड़का जवान हो गया हे, में उसके इस अचानक से चेंज हुए बिहेव को समज नहीं पाया. इससे पहले की में कुछ कहता उसने मेरा लंड अपने मुह में ले लिया. और फिर जोर जोर से वो चूसने लगी. में तो जेसे सातवे आसमान पे था, बहोत मझा आ रहा था. में उस टाइम तक वर्जिन था और किसी को किस भी नहीं किया था में १० मिनट में ही झड गया. उसने मेरा सारा माल पि लिया, और वो उठी और बोली की कपडे उतारो अपने भी और मेरे भी, जेसा उसने कहा मेने किया. वाओ क्या बूब्स थे उसके मस्त लग रहे थे, में उन्हें सुक करने लगा और वो मेरे सर पर हाथ फेरने लगी.
वो मुझे अपने बूब्स में प्रेस करती जा रही थी, में वेसा ही कर रहा था जेसा मेने पोर्न मूवीज में देखा था, थोड़ी देर बाद वो बोली की उसकी चूत सैक करो. मेने कभी नहीं किया था तो जेसे ही में उसकी चूत के पास गया मुझे अजीब सी स्मेल आई. उसने मुझे जातक से अपनी चूत की तरफ प्रेस किया और में उसे चाटने लगा, वो मोअन कर रही थी आआआआआआ……ऊऊऊऊऊउ…ऊऊऊऊउ….और जोर से करो राजा बहोत दिन हो गए किसी ने हाथ नहीं लगाया इसे…. वो भी थिदी देर में झड गयी.
मेने उसका माल नहीं पिया क्यू की उसका टेस्ट मुझे अच्छा नहीं लगा. वो बोली जल्दी कर जान अब इस चूत को तृप्त  कर दो बहोत टाइम से प्यासी हे, तेरे अंकल तो मुझे हाथ भी नहीं लगाते. दारु पि कर आते हे और लड़ाई करते हे डेली. और सो जाते हे. और जब करते हे थोड़ी देर में झड जाते हे.
मेने तो  कभी नहीं किया था तो सो मुझे नहीं समज आ रहा था. केसे करूँ तो उसने मुझे निचे लिटाया और मेरे ऊपर बेठ गयी. और मेरे लंड को अपनी चूत में डाल लिया, वाओ क्या माझा आ रहा था लग रहा मेरा लंड जेसे किसी ज्वाला मुखी में हो, गरम. और वो जोर जोर से मेरे ऊपर कूद रही थी, मेने उसे निचे आने को कहा.
और फिर मेने उसके ऊपर लेट कर उसे चोदा, और फिर दोग्गी पोजीशन में, वो लगातार मोअन कर रही थी की बहोत दिनों के बाद चुदाई हुई की बहोत माझा आ रहा हे, और जोर्र्र्रर्र्र से चूओद जूओर्र्र से.., फास्ट फ़क मीई फुच्क्क मीई ..वोव्वव्व्वव्व्व्व याआआ याआअ याआआअ याआअ और लगातार चिल्ला रही थी, और वो अब तक ३ बार झड चुकी थी. में भी बस झड ने  वाला था और में उसे जोर जोर से चोदने लगा ३० मिनट हो गए थे और उसकी चूत में झड गया.
वो जोर जोर से साँसे ले ताहि थी और में भी बोली की तुम्हारा लंड बहोत मस्त हे, तुम्हारे अंकल का तो छोटा सा हे, शादी के कुछ टाइम तक तो वो सही चोदते थे बट जेसे जेसे टाइम बितता गया उनका चोदाई का टाइम कम होता गया और में अपनी फिंगर से ही सेटीसफाय होती रही. मुझे अब मस्त लंड मिल गया हे में तुमसे जब चाहे तब चोदूंगी.
फिर वो मेरे लंड को दुबारा चूसने लगी. और मेरा फिर खड़ा हो गया, और मेने उसे कहा की मुझे गांड मारनी हे तो वो बोली नहीं प्लीज् मेरी गांड मत मारन. मेने उसे ज्यादा फ़ोर्स नहीं किया और फिर से उसकी चूत मारी. और दुबारा उसकी चूत में झड गया. उसने मुझे फिर दूध पिलाया और बोली ये तुम्हारा फर्स्ट टाइम था सो तुम्हे वेअक्नेस महसूस होगी. तो दूध पि लो मेने दूध पिया और अपने घर चला गया. उसके बाद जब भी मेरा या उसका मन होता में उसे चोदता.

No comments:

Post a Comment