Friday 30 January 2015

भारतीय पत्नी सेक्स स्टोरी - मेरे पति के बॉस द्वारा बहकाया-xxx stories

नमस्ते! मेरा नाम सुसान है और मैं बंगलौर में रहने वाले एक 34 वर्षीय गृहिणी हूँ। मैं मैं अपने पति के बॉस Mr.Ranjit की चपेट में था कि कैसे कबूल करना चाहते हैं।

मेरे पति एक प्रसिद्ध उपकरण कंपनी के लिए काम करता है। Mr.Ranjit, अपने बॉस, उम्र के 43 साल के आसपास तलाश में काफी अच्छा है, लेकिन एक कठिन मालिक के लिए काम करने के लिए। उन्होंने यह भी अच्छी तरह से अपने roving आंख के लिए जाना जाता था और हम उसके escapades के बारे में कहानियों के बारे में सुना है। मैं भी पार्टियों में एक या दो मौकों पर उसे देखा था। वास्तव में कई बार मुझे लगता है कि थोड़ा साकार इन कहानियों के बारे में एक हंसी पड़ा है कि मैं भी अपनी वासना को एक दिन गिरावट शिकार होगा।

मेरे पति पहले एक छोटी सी पर 3 साल वह बहुत बुरी तरह से चाहता था जो उनकी पदोन्नति के लिए कारण था। रंजीत महोदय, हम उसे कहते हैं, लेकिन इस एक के बाद एक बहाने या किसी अन्य में देरी था। इस समय के बारे में मेरे पति को एक पखवाड़े के लिए विदेश भेजा गया था।

वह छोड़ एक शाम कुछ दिनों के बाद, मैं एक बहुत ही महत्वपूर्ण दस्तावेज अनजाने उसके ब्रीफकेस में मेरे पति द्वारा रखा गया था कह रही है कि मेरे पति के बॉस से एक टेलीफोन कॉल को पाने के लिए चकित हो गया था और मैं इसके लिए खोज कर सकता है और यदि संभव हो तो सही पर इसे लाने दूर के बाद से अपनी कार कार्यशाला में किया गया था। मैं दस्तावेज़ को खोजने में कामयाब रहे और कार्यालय के लिए एक ऑटो में ले लिया। यह 7 बजे तक और मैं सबको छोड़ दिया था और केवल रंजीत सर उसके कमरे में पाया गया कि कार्यालय पहुंचने पर करीब था। मैं दस्तक दी और अंदर चला गया। रंजीत सर मुसीबत लेने के लिए दरियादिली से मुझे धन्यवाद दिया और परेशानी के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह रात के खाने के लिए मुझे बाहर ले जाने की वजह से असुविधा के लिए बनाने के लिए किया था कि कहा। बल्कि मैं दंग रह गए और मैं बहाने हकला और मैं भी उन्होंने कहा अवसर के लिए तैयार नहीं था कि के रूप में था, "सुसान, मैं जोर देते हैं और एक उत्तर के लिए कोई नहीं ले जाएगा। किसी भी मामले में आप कर रहे हैं के रूप में तैयार बिल्कुल आकर्षक लग रही हो। "

मैं उसे ठेस पहुंचाने के बिना मना नहीं कर सकता है और इसलिए अनिच्छा से agreed.He एक टैक्सी कहा जाता है और हम एक आरामदायक छोटे जगह के लिए बाहर चला गया और एक बहुत अच्छा खाना खा लिया। सही भोजन के माध्यम से वह अपने विभिन्न विदेशी यात्राओं के दौरान अपने सुखद अनुभवों के साथ जा रही एक जीवंत बातचीत कर रखा है। मैं धीरे-धीरे और अधिक आराम महसूस किया और वास्तव में शाम एक अंत के लिए ड्राइंग था एक छोटे से माफी चाहता था। वह तो एक ऑटो में मुझे घर वापस ले लिया और हम मेरे घर से पूछा तक पहुँच के रूप में "सुसान, आप कुछ कॉफी के लिए मुझे आमंत्रित करने के लिए नहीं जा रहे हैं?" मैं बहुत नर्वस महसूस हो रही थी लेकिन फिर उसे ठेस पहुंचाने के डर से उसे फोन किया था।

हम में चला गया और मैं कॉफी बना दिया, जबकि मैं बैठा कमरे में इंतजार करने के लिए कहा। मैं रसोई में चला गया और कॉफी बनाने, जबकि वह बाहर करने में मदद करने के लिए जाहिरा तौर पर में आया था। एक या दो बार उसके हाथ मेरे हाथों के खिलाफ धकेल दिया और मुझे नोटिस नहीं नाटक किया। हम कॉफी के लिए वापस बैठे कमरे में चला गया और वह आया और छोटा सोफ़ा पर नज़दीक बैठ गया। उन्होंने कहा कि वह इतने पर एक पार्टी में मुझे देखा और जब मुझसे मिलने के लिए मर रहा था कि कैसे मैं कैसे देखा अच्छा कह रही शुरू कर दिया। वह तो मेरे हाथ पकड़ लिया और "मैं सिर्फ उनकी सुंदरता पर मेरी प्रशंसा दिखाने के लिए इन सुंदर उंगलियों को चूम सकते हो?" मैं वापस आ गया है कि वह उन्हें चूमने शुरू कर दिया खींचने की कोशिश की, वहीं कहा। मैं stuttered, "यह सही नहीं है रंजीत सर करें।" उन्होंने कहा कि करीब चले गए और मुझे लगता है मैं पागल हो जाऊँगा कम से कम एक बार अन्यथा आप चुंबन चाहिए। "खान पर अपने होंठ रख दिया वह उसे करने के लिए मुझे खींच लिया मेरे विरोध प्रदर्शन की अनदेखी और मुझे चूमा। मैं वापस खींचने की कोशिश की, लेकिन वह एक तंग गले में मुझे पकड़ लिया और उसकी जीभ के साथ मेरे होंठ खोलने निहारना शुरू कर दिया। धीरे धीरे वह मेरे होंठ खोलने में कामयाब रहे और मेरे मुंह के अंदर अपनी जीभ डाल दिया। मेरा दिल टंकण शुरू कर दिया और एक प्रयास के साथ मैं निर्बलता का विरोध दूर मेरे मुंह फाड़ करने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा कि पूरी भावना मुझे फिर से चूमा और सुसान प्यारी ने कहा, "! मैं तुम्हें अच्छी और उचित आज रात बकवास करने के लिए जा रहा हूँ और तुम अपने पति को वापस हो जाता है जब वह वह के लिए चाहता है जो उसकी पदोन्नति मिल जाएगा क्योंकि स्वेच्छा से प्रस्तुत करने के लिए जा रहे हैं। "उन्होंने साथ मेरे होंठ खोला मोटे तौर पर फिर से खान पर उसके मुंह में डाल दिया और कह रही है कि उसके जीभ और मेरे ऊपर अपनी जीभ लुढ़का हुआ है और मेरे लार चूसने शुरू कर दिया। मुझे लगता है मैं उसकी इच्छा को उपज जानता था, और मेरे मन का एक हिस्सा दुकान में क्या था पर recoiling था, जबकि दूसरी तरफ इस आकर्षक आदमी के साथ मना सेक्स की संभावना से उत्साहित किया गया था।

भावुक चुंबन की एक अनंत काल लग रहा था कि वह क्या बेडरूम हमें नेतृत्व करने के लिए हर समय मुझसे पूछा करने के बाद उसके हाथ मेरे शरीर पर घूम। हम बेडरूम में प्रवेश किया और वह एक ही समय में खुद को ऐसा करने से पूरी तरह से घर का कपड़ा करने के लिए मुझसे पूछा। उन्होंने कहा, "रात तो हमें ठीक से हमारे शरीर का आनंद लें भर डार्लिंग मैं वास्तव में ठीक से आप बकवास करने के लिए जा रहा हूँ।" ने कहा,

हम दोनों पूरी तरह से disrobed के बाद वह फिर से मुझे गले लगाया और मेरे भारी स्तन सहलाने लगे। वह नीचे तुला और मेरा अधिकार निप्पल को अपने मुंह में डाल दिया और इसे चाट शुरू कर दिया। मैं चालू करने के लिए शुरू किया और धीरे धीरे moaned। वह धीरे धीरे तो कठिन है, धीरे पहली बार में, उन्हें चूसने में बदल जाता है लेने शुरू कर दिया और जुनून बढ़ाने के साथ उन्हें काट फिर भी अन्य निप्पल पाला है और। सभी समय मैं कराह रही थी और चूसना और कठिन काटने के लिए उसे प्रोत्साहित करने के लिए उसके सिर पर अपना हाथ डाल रहा था। वह धीरे धीरे मेरे निचले होंठ के लिए तो मेरे पेट, नाभि और चुंबन नीचे घुटना टेककर शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि मेरे जघन बालों पर उसके चेहरे रगड़ शुरू किया और धीरे-धीरे उसकी नाक चकित साथ मेरी योनी जुदा, "Susi जानेमन आप बू आ रही स्वर्गीय।" उसकी जीभ मेरी योनि में गोली मार दी और चाट और frenetically चूसने शुरू कर दिया। मैं के बारे में writhing शुरू कर दिया और कहा, "प्यारे हमें बिस्तर पर चलते हैं।" उसने मुझे उठाया और मेरे शरीर के हर इंच चाट धीरे धीरे और लगातार मेरे बगल में बिस्तर पर डाल दिया और लेट गया। मेरे गुलाबी निपल्स उसके मुंह से लगातार और किसी न किसी तरह ध्यान से एक गुस्से में लाल हो गया था। वे फोड़ रहे थे के रूप में अगर मेरे निपल्स महसूस किया और मेरे योनी नम और सचमुच मेरे प्रेमी के अंग द्वारा उठाए जाने की प्यासी थी। मैं उसे कसकर गले, "अब मुझे ले," कृपया भीख माँग और मेरी उंगलियों के साथ उसकी पीठ scratching शुरू कर दिया। वह धीरे धीरे मुझे उसे मार्गदर्शन करने के लिए अपने धमाकेदार अंग के आसपास अपनी उंगलियों को लपेटा। क्षण भर के अपने मन की तार्किक हिस्सा मैं अपने पति को धोखा दे रहा था कि खेद का एक वेदना और हम सावधानियों के बिना संभोग में लिप्त के बारे में थे कि उस पागलपन था। हालांकि मैं अतीत देखभाल था और उत्सुकता से मेरे प्यासी योनि में उसके धड़कते यौन अंग निर्देशित। वह मुझे प्रवेश किया वह मेरे होठों पर उसकी चबाने के साथ अपना मुँह खोला। ऊह! मैं काफी तंग था और वह धीरे-धीरे और पूरी तरह में धकेल दिया एक झटका के साथ मुझे प्रवेश कर के रूप में महसूस अविश्वसनीय था। उन्होंने कहा कि खदान में उसकी आंखों पर ताला लगा एक पल के लिए अभी करना है और फिर एक एक करके मेरे निपल्स एक करने के लिए उसके मुंह में डाल दिया और वह उन्हें मुश्किल चूसा के रूप में वह मुझे गड़बड़ कर दिया। मैं अपनी लय को स्थानांतरित करने के लिए शुरू किया और उसकी चुनौतियों कठिन मेरे स्तनों को और मेरे मुंह से चुंबन के बारे में उनकी चूसने बन गया के रूप में बेतुकी हो गया। धीरे धीरे उसकी चुनौतियों हिंसक हो गया और मैं मैं फट जाएगा और मेरे शरीर पर उसके उग्र हमला करके उसे में पिघल जाएगा कि लग रहा था अंग की तरह अपने स्टील मेरी योनी के अंदर निडर जा रहा था और मैं बादल 9. पर था। मैं जानेमन, मेरे अंदर मुश्किल आ कृपया "कृपया सिफ़ारिश शुरू कर दिया। मैं आप की हर बूंद चाहते हैं। "दुनिया क्षीणतापूर्वक घूमती है और फिर वह मेरे अंदर गहरे अभी भी चला गया के रूप में मैं climaxing शुरू। अपने प्यार अंग मेरे गर्भ में गहरी उसकी प्रचुर मुक्ति शूटिंग शुरू के रूप में मैं चिल्ला अपने आप को सुन सकता है। सिहरन और लगभग अनायास पिछले ड्रॉप करने के लिए अपने अंग दुहना खुशी के साथ उसके आसपास लिपटे मेरे पैरों और कड़ी कर दी गई मेरी योनि की मांसपेशियों रो। धीरे धीरे वह आराम से और कहा, "मेरा प्यार मेरे जीवन का सबसे सुखद अनुभव था।"

हम चाहते हैं कि रात में दो बार अधिक युग्मित है और मैं अपने निपल्स के साथ सूखा था अगले दिन थोड़ा कटौती और मेरे योनी तीव्र संभोग के साथ दर्द हो रहा है। मेरे पति लौटे तक रंजीत सर हर रात मुझे बकवास करने के लिए घर आया था और सबसे तीव्र और लगातार संभोग का एक परिणाम के रूप में, मैं गर्भवती हो गई। शुरू में मैं चौंक गया था लेकिन वहाँ कोई खतरा नहीं था और मेरे पति हमारे संबंध के बारे में अंधेरे में पूरी तरह से किया गया था के बाद से मेरे प्रेमी बच्चे को जन्म देने के लिए मुझे राजी कर लिया। अब मैं एक लड़की और रंजीत सर है और मैं सचमुच मैं इस शानदार प्रेमी के साथ कल्पना कर सकते हैं सबसे सुखद सेक्स सत्र के लिए एक दीवानी हूँ के बाद से हम एक मौका मिलता है के रूप में मैं अभी भी चुपके से और जितनी बार हमारे अवैध चक्कर जारी है। उन्होंने कहा कि अब मेरे द्वारा एक और बच्चे को हम एक बेटे के लिए आशा है कि इस बार कह पिता चाहता है। अपनी दुर्दशा दयनीय और सुखद दोनों है।

मैं आप सभी को मेरी कथा पढ़ने का आनंद लिया उम्मीद है।

No comments:

Post a Comment