Sunday 11 January 2015

mom ki chudai

माम की चुदाई
मैं आज आप सबको यह सच्ची कहानी बता रहा हूँ कि कैसे मैंने अपनी मामको चोदा।
यह उन दिनों की बात है जब मेरा रिश्ता पक्का हुआ था। मेरी बीवी की बहने हैं। एक बड़ी ओर दो छोटी।
सगाई के बाद मैं एक बार किसी काम से अपनी बड़ी माम के घर पर गया तोपता चला कि उसका पति टूर पर बाहर गया हुआ है और  दिन में वापिसआएगा।
मैं वहां रात को पहुँचा था। मेरी माम मुझे देख केर बहुत खुश हुई। उसकीआंखों में एक अजीब सी चमक  गई थी। खाना खाने के बाद हम बातेंकरने लगे। मेरी बड़ी माम का नाम रीना है।
बातें करते करते मैंने कहामुझे नींद  रही है तो उसने मुझे अपने साथवाले कमरे में सोने को कहा। थोडी देर के बाद रीना मेरे पास  कर बैठगई।
मैंने शरारत में कहामाम जी ! क्या ख्याल है ! आप के इरादे कुछ ठीकनहीं लग रहे।
तो वोह बोलीयह जीजा माम का रिश्ता होता ही है ऐसा कि इसमें शरारततो होती ही है। उसने नाईट गाऊन पहन हुआ था। मैंने धीरे से अपना पैरउसके पैर से छू दिया तो वोह मुस्कराने लगी।
मैं समझ गया कि मामला साफ़ है। मैंने उसे कहारीना पास  जाओ औरवोह मेरे पास  कर लेट गई।
मैंने उसे कहा तू कितनी सेक्सी है !
तो वोह बोलीशर्म नहीं आती ! माम पर लाइन मार रहे हो?
तो मैं बोलाअब तो माम की चूत मारूंगा !
यह सुन कर वोह मेरे से लिपट गई। मैंने उसका गाऊन उतार दियाअब वोहबिल्कुल नंगी थी। मैंने भी अपने कपड़े उतार दिए और उस से लिपट गयाऔर उस पर टूट पड़ा। मैंने उसके नंगे बदन को चूमना और काटना शुरू करदिया।
वोह भी गरम हो गई और कहने लगीजीजू अपनी माम को चोद दो। जब सेतुम्हें देखा हैतुमसे चुदने के लिए तरस रही हूँ !
मैंने अपना लण्ड उसके मुहँ में डाल दिया और वोह उसे प्यार से चूसने लगी।
फिर वोह बोलीमुझे अपने ऊपर आने दो।
वोह मेरे ऊपर  गई और मेरा लण्ड अपनी चूत में डाल कर आगे पीछे होनेलगी और मेरे मुहँ में अपना निप्पल डाल दिया।
मैं उसके निप्पल को चूसने लगा और वोह झड़ गई।
फ़िर मैं उसके ऊपर लेट गया और उसे काफी देर तक चोदा।
उसके बाद  दिन तक उसे रोज - बार चोदा। मैंने उससे बाकी सालियों कोचोदने के बारे में भी पूछ लिया जो मैं आप को बाद में बताउंगा।
मैंने अपनी शादी वाले दिन अपनी छोटी माम को कैसे चोदा।
मुझे मेल करो यार !

No comments:

Post a Comment