Sunday 11 January 2015

mom ko roj choda

हैलो दोस्तों

मैं एक बार फिर से आप लोगों के पास अपनी अधूरी कहानी लेकर हाजिर हूंतो सबसे पहले पढ़ने वाली सभी बहनों की चूत पे मेरी प्यार भरी पप्पी। हांतो आप ने पिछली कहानी में पढ़ा कि मैं किस तरह अपनी माम की चुदाईकरता हूंअब आगे उस रात के बाद जब तक मामा जी नहीं आयेमैं मामजी की रोज चुदाई करता रहा लेकिन मामा जी के  जाने के बाद मुझे मामजी की चुदाई का मौका मिलना बंद हो गया

लेकिन यहाँ तो लंड को चूत का चस्का लग गया था सो एक दिन मौका देखकर मैं माम जी को इशारे से कारखाने के पिछली साइड में बुलाया जिसे मेरीममेरी बहन ने देख लिया और जब उसकी माँ कारखाने के पीछे आई तो वहभी छुप कर  गई जिसे हम दोनो ने नहीं देखा कारखाने के पिछली साइडमें लेबर को नहाने के लिये बाथरूम बना हुआ था जिस के अन्दर मैं मामजीको लेकर चला गया और अन्दर से दरवाजा बंद कर लिया लेकिन दरवाजाकाफी पुराना होने के कारण काफी जगह से छेद हो रखा था जहाँ मेरे मामाजी की लड़की अपनी आंख लगा कर मेरे और अपनी माँ का रास लीला देखनेलगी

जैसा कि मैं आपको पहले भी बता चुका हूं कि मेरी माम जी एक नम्बर कीछिनाल चुदक्कड़ और रंडी है वो चुदवाते समय काफी गंदी गंदी और भद्दीगाली का प्रयोग करती हैं सो मुझे अन्दर पकड़ते ही शुरु हो गई कहने लगीमेरे राजा मेरे बेटे तेरा लंड खाने के बाद से मेरी चूत में काफी खुजली मची हैतेरे मामा से कुछ नहीं होता चल अब जल्दी से कपड़े उतार और चोद डालमुझे मेरी चूत को आज बगैर फाड़े मत छोड़ना साली हरामजादी कुतिया बगैरलंड के मानती ही नहीं और तुम भोसड़ी के मादर चोद रंडी के आज ये जगहतुझे मेरे लिये मिली इतने दिनों से क्या यहाँ अपनी बहन को यहाँ चोदता था

बोल बे कमीने बहनचोद इतने में तो मैं भी ताव में  गया और उसे कुतियाबना कर पीछे से उसकी चूत में लंड डाल दिया और कस कस कर उसकीचुदाई करने लगा और मैं भी बकने लगा ले रंडी सम्भाल मेरे लंड को तेरे माको चोदूँ रंडी साली हरामजादी मैं यहाँ अभी तो सिर्फ तुझे ही चोदा है मगरमादरचोद जल्दी ही तेरी बेटी यानि मेरी बहन को भी यहीं चोदुंगा और सबबातें मेरी ममेरी बहन सुन रही थी और हम दोनो का चुदाई लीला भी देखरही थी जिसे वो बरदाश्त नहीं कर पा रही थी और अपने एक हाथ से अपनीचूची दबा रही थी और दूसरे हाथ से अपनी बुर में उंगली कर रही थी औरइधर हम दोनो इन बातों से बे-खबर चुदाई में मस्त थे। मेरी माम बदहवाशहो कर चिल्ला रही थी

आआआम्ममीईईरीईईर्राआअजाआआस्सछह्हूऊऊद्दद्दूऊम्ममम्ममीईईर्रररर्रर्ररीईईएर्रर्रर्रर्राआआआअज्जजजज्जाआआआअप्पप्पपप्पह्ह्ह्हह्हाआअर्रर्रर्रर्ररद्दद्दद्दद्दूऊऊओ म्मम्मम्मीईईईईर्रर्रर्रर्रर्रर्ररीईईईएस्स्सछह्हह्हह्हहूऊऊऊऊउत्तत्तत्तत्तत्त क्कक्कक्कूऊऊऊऊम्मम्मम्ममाआआआअर्रर्रर्रर्रर्रर्रराआआआआऔऊऊऊऊउर्रर्रर्रर्ररर्रर्रज्जज्ज्जजूऊऊऊऊओर्रर्रर्ररर्रर्र ससस्ससीईईईईए आआआऔऊऊऊऊउर्ररर्रर्र्र्रर्रज्जज्ज्जजूऊऊऊऊर्रर्रर्रर्रर्रर्रर्र स्ससस्सस्सस्सीईईईए चोरनाआआन्नन्नाआआअह्हह्ह्हह्हहीईईईईइ म्म्मम्ममाआआआअज्जज्जाआआआआआआआआ गग्गग्गाआआआअययययययाआआअ स्सस् स्साआआआअब्बब्ब्बब्बाआआअस्स्सस्सस्सह्हह्हह्हह्हाआआआआअयययययययीईईईईएस्सस्ससीईईईईईई ह्हह्हह्हह्हहीईईईईईईएल्लल्ल्लग्गग्गग्गीईईईईए र्रर्रर्रर्रर्रर्राआआआअहह्हह्हह्हूऊऊओ मधर्रर्रर्रर्रर्रस्ससस्सस्सछह्हह्हह्हहूऊऊऊओद्दद्दद्दक्कक्कक्कक्ककीईईईईईईईइयययययययययाआआआआल्लल्लल्लल्लल्लाआआअन्नननन्ननद्दद्दद्द्ददप्पप्पपपाआआआयययाआआआ ह्ह्हह्हह्हाआआआआऐईईईईइ ईईक्कक्कब्बबब्बबाआआआआआर्रर्रर्रर ईईईईएस्सस्सस्सल्लल्लल्लाआआआन्नन्ननद्दद्दद्दद्दद्द स्ससस्सस्सीईईईई अप्पप्पन्ननीईईईइम्ममम्ममाआआआआआआआ कक्कक्कक्ककाआआआअब्ब्बबब्बभह्हहह्हह्हहीईईईईइ स्सस्सह्ह्हूऊऊऊत्तत्तत्तत्तस्स्सह्हह्हहूऊऊऊऊओद्दद्दद्दद्दद्द द्दद्दद्दद्ददीईईईएनन्ननाआआअसस्सआआआअल्लल्लीईईइ न्न्ननीईईईह्हह्ह्हाआआआआअलल्ललह्ह्ह्हहूऊऊऊ जज्जज्जाआआआआयययीईईईग्ग्गगगीईई

इस तरह करीब दस मिनट तक चुदाई चलती रही और उसके बाद मैं जैसेउसके चूत में घुस जाउंगा इस तरह से उसमें समाने लगा और हम शांत होगये अब अन्दर से मादक आवाज़ें आना बअनद हो गयीं जो नवीन सेबरदाश्त नहीं हुआ नवीन मेरी ममेरी बहन का नाम है तो अन्दर किया हुआहै जानने के लिये नवीन दरवाजे पर जरा और झुकी दरवाजा ठीक से बंद नहींथा और नवीं का पैर फिसल गया और वो दरवाजे पे पूरी तरह लड़खड़ाई औरदरवाजा खुल कर वो अन्दर गिरी फिर किया हुआ और मैने उसे कैसे चोदाबाकी अगले भाग में तब तक के लिये अलविदा

No comments:

Post a Comment