Friday 30 January 2015

बॉस अच्छी लड़की मुझे बुलाया-xxx stories

 बॉस अच्छी लड़की मुझे बुलाया


बॉस अच्छी लड़की मुझे बुलाया
सभी मित्रों और सहकर्मियों Nelu बजाय Nelumini का छोटा नाम मुझे बुलाया। यह मेरा पालतू जानवर के नाम के साथ ही अन्य लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया। मैं निजी क्षेत्र की फर्म में एक सचिव के रूप में मेरी पहली नियुक्ति मिल गई। खुश यादों का बहुत मेरी पहली नियुक्ति के बाद मेरे जीवन में एकत्र हुए। इस बीच, मैं भविष्य की बेहतर प्रोस्पेक्टस के लिए 29 साल की उम्र में मेरी पहली नौकरी को इस्तीफा देना पड़ा। मैं अपने अनुभव और योग्यता मुझे बेहतर जगह खोजने के लिए मदद मिलेगी यकीन था। मैं एक नई नौकरी की मांग कर रहा था, जबकि प्रमुख अच्छी तरह से स्थापित कंपनी परिधान उद्योग के साथ सगाई की, मैं निजी सचिव के लिए आवेदन किया।

मैं एक साक्षात्कार की पहली उपस्थिति साक्षात्कार बोर्ड की धारणा बेहतर पाने के लिए ले जाता है माना जाता है। लंबे समय से दिखाई गर्दन साड़ी की तरह पोशाक के लिए उपयुक्त है, क्योंकि इसलिए, मैं स्वीकार कर लिया आधिकारिक पोशाक के रूप में एक साड़ी के साथ तैयार है और कसकर वापस बालों में कंघी से सिर के पीछे एक गाँठ डाल दिया। गाँठ पर छोटे छोटे हरे स्लाइड गहरे हरे रंग के चेक के साथ डिजाइन हल्के हरे रंग की साड़ी के साथ मिलान किया गया था। साड़ी जैकेट गहरे हरे रंग में कम आस्तीन और रंग के साथ कम कट गर्दन था। काले मोतियों का हार, कान की बाली और जूते भी पोशाक के लिए अनुकूल थे। मुझे साफ ड्रेसिंग और न आने की जटिल अतिरिक्त सुंदरता के साथ विषम।

मैं अपने कैरियर में अनुभव किया था, हालांकि, मैं साक्षात्कार बोर्ड के सामने थोड़ा नर्वस महसूस किया। एक वरिष्ठ निदेशक और दो अधिकारियों के पैनल में थे। अन्य दो सज्जनों प्रशंसापत्र की जांच की, जबकि निर्देशक मुझे पूछताछ की। निदेशक कठिन लग रही है और अच्छा व्यक्तित्व था। मुझे लगता है वह अपनी उम्र के मध्य अर्द्धशतक से गुजर रहा था कि अनुमान लगाया। अन्य लोगों को युवा और चतुर थे।

निदेशक का सवाल बहुत सीधे और संक्षिप्त थे। मुझे लगता है वह मुझे पूछताछ कर रहा था, जबकि उसकी आंखों अतिरिक्त ध्यान देने के साथ मेरे शरीर पर भागा देखा। मैं पकड़ा एक बार उसकी आंखों के कारण जैकेट की कम कट गर्दन को मेरे स्तन की दरार पर विद्या किया गया था। मैं उद्घाटन कवर करने के लिए साड़ी समायोजित। मैंने अपने जीवन में अक्सर इन चीजों की तरह सामना करना पड़ा था, क्योंकि मैं अपने तेज नज़र नजरअंदाज कर दिया। मैं मुझे के आकर्षक और अच्छी तरह से आकार आंकड़ा मुझे सेक्सी लग रही लाया है कि माना जाता है। मुझे गर्व स्वयं किया था मैंने देखा है, न केवल पुरुषों को भी महिलाओं के सार्वजनिक स्थानों में ज्यादातर नज़र निहार के साथ मुझ पर gazed था क्योंकि मेरी सुंदरता के बारे में रास।

साक्षात्कार "हम आपको सूचित करेंगे" के विशिष्ट जवाब के साथ समाप्त हो गया। यह किसी भी प्रतिक्रिया के बिना डेढ़ सप्ताह पारित कर दिया। मैं नई नौकरी के बारे में विचार छोड़ दिया, लेकिन अचानक एक शुक्रवार को एक कॉल अच्छी खबर के साथ मेरा हाथ फोन करने के लिए आया था। मैं पोस्ट करने के लिए चुना है और सोमवार को समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए मुझे कहा गया था। मैं क्योंकि नई जगह की संभावनाओं के लिए खुश थी। जरूरत कुछ कपड़ों और सामान की खरीद करने के लिए इस्तेमाल सभी सप्ताहांत की छुट्टियों।

मैं सोमवार की सुबह के समय में नई जगह के लिए चला गया। मदद करने के डेस्क पर रिसेप्शनिस्ट में आने के लिए एक कॉल प्राप्त होने तक प्रतीक्षा करने के लिए मुझसे पूछा। एक व्यक्ति को निदेशक के कमरे में मेरे साथ। लेकिन दरवाजा बंद था। कोई भी बाहर से दरवाजा खोल सकता है। उसे पूरा करने के लिए करना चाहता था जो कोई भी दरवाजे पर बटन पुश करने के लिए किया था। मैं कमरे में प्रवेश किया और मैं दरवाजे अपने आप बंद सुना। यह बहुमूल्य लक्जरी कार्यालय के साथ एक विशाल कक्ष पहनता था। निर्देशक मनो विशाल कार्यकारी मेज के पीछे बैठे। एयर कंडीशनर की ठंडक मुझे एक ताजगी और मिर्च भावनाओं को दे दी है।

"सुप्रभात। मैं आ सकता हूँ? सर "मैं विनम्रतापूर्वक उसे चाहते हैं।

वह थोड़ा उसके बाएं हाथ उठाया और मुझे देख के बिना "ज़रूर" बताया। मैं अपनी मेज के सामने की सीट पर बैठ गया। वह मुझ पर glancing के बिना एक फ़ाइल के साथ अपने काम जारी रखा। मैं अपने दिल की धड़कन के लिए गया था और नए वातावरण का थोड़ा डर लगा कि लगा। दूसरी ओर मैं इस तरह के एक समृद्ध दफ्तर के माहौल में काम करने का अवसर मिला है भाग्यशाली था। निदेशक के कमरे के निर्माण की 9 वीं मंजिल पर स्थित है और यह विंडोज पर तय अंधा के माध्यम से शहर के एक अच्छे हवाई दृश्य दे दिया गया था।

वह अपने चेहरे को उठाया और तेजी से मुझे देखा। मेरी उंगलियों मेज पर था जो हाथ बैग का पट्टा की मांग की। मैं nervously कंधे पर था, जो गुलाबी रंग की साड़ी पूंछ समायोजित।

"आप इस कार्यालय का स्वागत करते हैं। सबसे पहले आप अपने कर्तव्य के बारे में ध्यान से सुनना होगा। तुम मुझे काम करना है। आप सभी को सचिव के समारोह और गोपनीय निजी सहायक रोल में पता है। समन्वय कार्यालयों और merchandizes खरीदने के साथ आवश्यक है। असल में मैं यहाँ वास्तव में व्यस्त हूँ। इसलिए मैं आपकी सहायता के लिए एक कार्यालय भागीदार के रूप में काम के तनाव से छुटकारा पाने के लिए मुझे मदद करेगा उम्मीद है। घंटे और क्षेत्र का दौरा तक अपने कर्तव्य में शामिल किए गए हैं। "

उन्होंने कहा कि स्थिर आवाज और बहुत संक्षिप्त तरीके के साथ काम करने की जिम्मेदारी के बारे में बताया। लेकिन मुझे लगता है कि वह एक कार्यालय साथी के बारे में क्या मतलब के साथ थोड़ा उलझन में था। इसलिए मुझे लगता है कि वह उम्मीद की एक विचार पाने के लिए देखभाल के साथ अपने शब्दों की बात सुनी।

मैं आप को क्यों चुना "तुम्हें पता है। अपने व्यक्तित्व, सौंदर्य और आंकड़ा उपस्थिति चयन के लिए योग्यता जोड़ा गया। मैं तुम मुझे इन चार दीवारों के भीतर कार्यालय मामलों की भारी दिनों के बाद मेरे दिमाग को आराम करने में मदद करेगा उम्मीद है। इसलिए, मैं एक कार की सुविधा और अन्य लाभों के साथ बड़ी वेतन की पेशकश की। "

मुझे लगता है वह खुलासा है कि चीजों का विश्लेषण किया। कुछ देर में वह अपनी व्यक्तिगत जरूरतों मेरे द्वारा पूरा किया जाना चाहिए मतलब है। लेकिन उन्होंने कहा कि केवल इस कमरे के लिए है पर बल दिया। इसलिए, मुझे लगता है वह एक गलत बात प्रस्तावित एक निष्कर्ष है कि आने में असमर्थ था।

वह फिर से अपनी आवाज उठाई। "आप को फैसला करना है, कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप की तरह मुझे बताओ या नहीं"

"नहीं सर, मैं समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हैं।" मेरे मन में घबराहट दिखाने के बिना उसे उत्तर दिया। मैं उनकी इच्छाओं के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए और उनकी पूरी संतुष्टि के लिए देखभाल के साथ काम करने के लिए निर्धारित की।

वह मेरे नाम से बुलाया पहली बार था कि "Nelu"।

"आप अपने ड्रेसिंग पैटर्न बदलने के लिए है। यहाँ कोई साड़ी के बाद। और मैं सभी मुझे एक सचिव के रूप में एक बहुत ही प्यारा सुस्वाद लड़की के चयन की सराहना की तरह। इसलिए मैं आप तेजी में तदनुसार बदल सकते हैं और यह आंकड़ा दिखावा जाएगा उम्मीद है। "उनकी आवाज अनुरोध से सराहनीय था।

मुझे लगता है वह परंपरागत प्रकार सोचा था कि क्योंकि उनका सुझाव मुझे खुश विचार बनाया है। हालांकि मुझे लगता है कि वह एक आधुनिक, सेक्सी, फैशन सचिव कुशलता से काम करने के लिए, लेकिन अपने कार्यालय के लिए आया था, जो व्यापार के दबाव बहुत है और साथ ही मनभावन ग्राहकों को कम करने के लिए न केवल पसंद आया कि एहसास हुआ।

मेरे लिए संलग्न वॉश रूम के साथ एक अलग घनीय हुई थी। मेरे कमरे के अलावा मैं उसे सामना करना पड़ निर्देशक की मेज के सामने था जो कंप्यूटर टेबल पर काम करने के लिए किया था। असल में मैं इस लक्जरी कार्यालय के काम के माहौल के बारे में वास्तव में खुश था।

पहले और दूसरे सप्ताह, मैं काम लेने के लिए अपने पूरे ध्यान दिया। बॉस बहुत जल्द काम को चुनने के लिए मुझे सराहना की। एक दिन वह यह पत्र हुक्म चलाना करने के लिए आसान था, क्योंकि उसके सामने था जो कंप्यूटर के साथ काम करने के लिए मुझसे पूछा। इसलिए मुझे लगता है कि वह कार्यालय मामलों के लिए उपलब्ध था जब दोपहर में उस मेज पर आने के लिए प्रयोग किया जाता है।

एक शाम वह मेरी मेज के लिए आया था और सिर्फ मैं टाइप किया गया है देखने के लिए अपने कंप्यूटर के स्क्रीन पर देखा।

"मुझे लगता है कि गुलाबी रंग आपके लिए उपयुक्त है लगता है कि" मैं अपने सुझाव के लिए एक प्रतिक्रिया के रूप में उसके साथ मुस्कुराया। मैं लंबी आस्तीन के साथ नीले रंग तंग मिनी स्कर्ट और सफेद ब्लाउज के साथ तैयार हैं लेकिन मैं भ्रमित हो गया। मुझे लगता है वह रंग अंधा था हो सकता है अनुमान लगाया। चाय के समय के बाद, मैं एक ताज़ा पाने के लिए शौचालय के लिए चला गया। तब मैं स्कर्ट तक लुढ़का और पेशाब डाल करने के लिए पैंटी नीचे खींच लिया। इसके तत्काल बाद मैं सिर्फ मैं गुलाबी रंग पैंटी पहनी थी क्योंकि मालिक का उल्लेख है कि शब्दों को याद किया। निश्चित रूप से वह मैं कंप्यूटर टेबल के नीचे की खुली जगह के माध्यम से एक गुलाबी चड्डी पहन रखा था कि देखा था। मैं शर्म महसूस हालांकि, मैं उसके सामने किसी भी बदलाव के बिना व्यवहार करने में कामयाब रहे।

मैं उसके सामने काम कर रहा था जब इसके बाद मैं रखते हुए पैरों के बारे में चिंतित। अगले दिन, वह मैं अपनी आंखों की दृष्टि के लिए चीजों को बेनकाब करने के लिए एक साथ पैर नहीं रख करने के लिए अतिरिक्त ध्यान दिया कि देखा था। शाम में, वह मेरी मेज के लिए आया था और स्थिर आवाज के साथ अपना मुंह खोला।

"Nelu, ध्यान से सुनो, मैं साक्षात्कार में आपके द्वारा चयनित और बाद में मैं तुम्हें मैं एक कार्यालय साथी परिदृश्य के बारे में कहा था कि तुम यही वजह है कि केवल मुझे के सचिव नहीं कर रहे हैं, क्योंकि समझौते पर हस्ताक्षर करने से पहले आपको निर्देश दिया था। तुम्हारी मुस्कान, बुद्धिमान, सौंदर्य और सेक्सी लग रही इस कार्यालय को संसाधन हैं। जैसा कि आप जानते हैं, यह इस तरह एक बड़ा कार्यालय को नियंत्रित करने के लिए आसान बात नहीं है। समय के अधिकांश, मैं व्यापार के मामलों के साथ दबाव में हूं। इसलिए मुझे लगता है कि दिन के दौरान तनाव कुल मुझे बाहर रखने की उम्मीद है। मैं आकस्मिक भागीदार के रूप में रखने के लिए आप मतलब नहीं है। मैं जीवन के उस तरह चाहते हैं, मैं शहर में सबसे अमीर रात क्लब में जाना है और उच्चतम चार्ज वेश्या का भुगतान कर सकते हैं। Nelu, तुम मुझे खुश कर सकते हैं के बारे में सोचो और आप तैयार नहीं हैं, तो बेहतर जगह छोड़ने के लिए। "

वह सराहनीय आवाज के साथ चीजों को समाप्त हो गया और मेरे सिर पर एक बड़ा वजन शेष पद छोड़ दिया है। मैं महान पहेली में था। असल में वह अपने व्यापार के जीवन का दबाव कम होगा मुझे के सुखद और मुफ्त व्यवहार की उम्मीद थी।

मैं अपने कम्पार्टमेंट में बिस्तर पर था जब मैंने देखा कि वह कामना के रूप में मेरे लिए अच्छा है और सेक्सी उपस्थिति का उपयोग कर कार्यालय में उसे खुश करने के लिए निर्धारित की। इसलिए मैं भी अपने कपड़े और परिधान पर अतिरिक्त ध्यान देने के लिए किया था। मुझे लगता है वह दिन के समय में व्यस्त हैं और लगभग सुबह के सत्र में कार्यालय से बाहर था पता था। उन्होंने कहा कि शाम में एक छूट प्राप्त करने के लिए प्रयोग किया जाता है। इसलिए, वह सरकारी सम्मान से परे मुक्त व्यवहार के साथ उनके कार्यालय के एक भागीदार के रूप में मुझे शामिल करने के बारे में सोचा।

अगले दिन, मैं कम से कम मिनी स्कर्ट के साथ और सुंदर कम कट गर्दन ब्लाउज के साथ कपड़े पहने। वह मेज पर था जब शाम में, मैं उसके सामने मेरी मेज के पास गया। मैं अपने नए काम के बारे में सोच सामान्य तरीके के रूप में मेरे काम किया है। अंत में, मैं उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए अंदर बेनकाब करने के लिए समय के लिए मेरी जांघों समय खोला। मैं एक बार मेरी क्राउच पर विद्या गया उसकी आँखों पकड़ा। मैं भी इस नुमाइशबाजी के गर्म भावनाओं को मिला है और मैं इसे प्यार करता था। स्वाभाविक रूप से, महिलाओं की सबसे आदि जैसे स्तन, कूल्हों, जांघों और पैर के रूप में शरीर के अपने हिस्से का प्रदर्शन से विपरीत लिंग के आकर्षण पाने के लिए पसंद है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरे काम का एक कर्तव्य बन गया है क्योंकि जानबूझ कर ऐसा करने के लिए किया था।

बॉस मेरी मेज के लिए आया था और "अब, यह आप जगह छोड़ नहीं होगा कि पुष्टि की है और मुझे लगता है कि सफेद रंग भी आपके लिए अच्छा है की सराहना कर रहा है" वह अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ बाहर चला गया बताया। हालांकि मेरा प्रयास सफल रहा और चड्डी पर गीला पैच नहीं देख के भगवान को धन्यवाद दिया गया था। मुझे लगता है मैं इस घटना से गीला हो गया क्यों लगता है कि करने में असमर्थ था।

एक शाम, मैं व्यवसाय के दस्तावेजों के लिए उनके हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए उसे मिलना चाहता था। उसे भाता के इरादे के साथ, ब्लाउज के दो शीर्ष बटन unfastened थे और मेरे स्तन को बेनकाब करने के लिए कॉलर खोला। यह था वास्तव में उत्तेजक, बड़े स्तन, क्योंकि मैं बगल के करीब तय पट्टा के साथ पहना है कि कम कट गर्दन ब्रा से बाहर कूद की तरह लग रहे थे। मैं अपनी मेज पर झुके रहा था, वह स्पष्ट मेरे स्तन को देखते हुए और इन जुड़वां मात्रा की दरार मिल सकता है। वह मुस्कुराया और अच्छी लड़की ने कहा। दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के बाद वह स्तन के बीच कलम poked और यह हम दोनों के लिए एक हँसाया "अपनी कलम भाग्यशाली है" कहा था।

कई बार मैं जानबूझ कर उसे मेरी पीठ में पेश भरने मंत्रिमंडल में फ़ाइलों को खोजने के शरीर तुला। मेरे दौर कूल्हे और ऊँची एड़ी के जूते के साथ निष्पक्ष जांघों को चौड़ा को देखते हुए निश्चित रूप से उस पर कर दिया। मैं भरने मंत्रिमंडल की कोशिकाओं पर शरीर आमादा है, तो कुछ समय के फैलने वाला मिनी स्कर्ट भी पैंटी देखने के लिए ऊपर चला गया। वह इन सब बातों की, खुश था, वह शब्द "अच्छी लड़की 'का इस्तेमाल किया।

एक दिन, एक भारी व्यस्त कार्यक्रम के बाद वह अपनी सीट पर बैठा हुआ था। मैं कुछ भुगतान के लिए अनुमोदन प्राप्त करने के लिए अपने डेस्क के लिए चला गया। दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए जाने के बाद, वह मेरी आँखों में प्रत्यक्ष देखा। "मुझे लगता है कि बैंक ऋण की मंजूरी प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करना पड़ा, क्योंकि तुम मेरे लिए आज वास्तव में बड़ा दिन है। इसलिए मुझे लगता है कि आप "मुझे आराम करेंगे कि उम्मीद है। मैं उसके साथ मुस्कराए और उसे खुश करने के लिए कैसे करें के बारे में सोचा। उन्होंने कहा कि महिलाओं के शरीर उपस्थिति और नग्नता के साथ वास्तव में पागल हो गया था।

मैं अपने धोने के कमरे में चला गया। मैं आईने के सामने था जब मैं ऐसा करने की एक तरकीब है। मैं लाल रंग रंग की ब्रा उजागर मेरी पीले रंग यू गर्दन ब्लाउज हटा दिया। इतना ही नहीं, मैं भी गहरे भूरे रंग के घुटने की लंबाई तंग स्कर्ट से दूर ले गया। आम तौर पर, मैं इस नई नौकरी मिलने के बाद नीचे का कपड़ा पहनना नहीं किया था। Panty एक ही ब्रा के रूप में रंग और बहुत संक्षिप्त था। टी आकार पीठ और छोटे त्रिकोण सामने उजागर लगभग सभी जांघों और मांसल bums के साथ दौर नितंबों में जघन क्षेत्र को कवर किया। मैं सही स्तन रखने के लिए ब्रा के स्लिम कंधे पट्टियों समायोजित और सेक्सी लग रही करने के लिए पैंटी के छोटे से कमर बैंड उठकर। दर्पण पर छवि बहुत सुस्वाद और सेक्सी थी। पट्टियों के साथ काले ऊँची एड़ी मेरी सेक्सी दिखने के लिए अतिरिक्त नज़र लाया। मैं स्लाइड से बालों को ढीला और कंधों के आसपास गिर करने के लिए करते हैं। मैं वास्तव में एक नाटक लड़का पत्रिका में एक सेक्स कांड की तरह लग रहा था।

मैं क्योंकि करीब उसकी मेज पर तय दूरदराज के दरवाजे के अपने कमरे में आ सकते हैं निश्चित रूप से कोई भी नहीं के साथ उसके कमरे में प्रवेश किया। मैं कमरे में मेरे कंप्यूटर टेबल तक आया पार कर रहा था। मैं तो बस उस पर देखें। उसका चेहरा बड़ी मुस्कान के साथ चमकाया था। हमेशा की तरह मैं टाइप किया और दूसरों के कार्यालय इस सेक्सी पोशाक के साथ की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मेरी मेज के लिए आया था। "तुम सच में मुझे भाता है। अच्छी लड़की। आप वीनस। "उन्होंने मुझे सराहना करने के लिए इतने सारे शब्दों का इस्तेमाल किया है कि पहली बार था कि जैसे सुंदर हैं। हम उस के लिए एक समझौता किया था लेकिन जैसा कि वह मुझे कभी नहीं छुआ। वह पद छोड़ दिया है जब तक वह मुझे के हर आंदोलन में अत्यंत खुशी के साथ देखा। वह जा रहा था, वह कपड़ा से पहले घर जाना भूल नहीं, मुझे याद आ गया। हम एक साथ हँसे।

कुछ दिनों के लिए किसी भी महत्वपूर्ण बिना पर चला गया। इसलिए मुझे लगता है कि वह ऐसा करने के लिए प्रतिबंध लगा दिया था कि कुछ करना चाहता था। पहले ही दिन उन्होंने कहा कि वह साड़ी पहने हुए देखना पसंद नहीं था कि मुझे बताया था। इसलिए, मैं इस पर एक सुंदर सीमा के साथ एक लाल कश्मीर साड़ी का चयन किया। यह पूरी तरह से वापस गहरी गर्दन जैकेट को पार धागा खोला गया था। कोई जरूरत ब्रा, कप जैकेट ही करने के लिए पर तय किया गया। मुझे लगता है वह निश्चित रूप से मुझे गुस्सा होता है कि डर लग रहा था, क्योंकि मैं आईने के सामने तैयार करने के लिए लंबा समय लगा।

मैं सिर्फ जघन क्षेत्र से अधिक कूल्हे के आसपास साड़ी लिपटे। इसलिए, यह provocatively शरीर के आकार और घटता अवगत कराया। बिग पेट बटन किसी को अपने गर्म भावनाओं को बनाने के लिए अच्छे लग रहे बनाया है। उस शाम को, मैं अपने बस्ट को कवर कुछ फाइलों के साथ उसके सामने प्रकट हुए। मैं प्रत्याशित रूप में, उसकी आँखें चौड़ी और उसके होठों पर छोटी सी मुस्कान किए गए थे।

"वाह, आप महान हैं।"

"धन्यवाद सर"

मैं वापस कंप्यूटर टेबल के लिए चला गया। मैं उसकी आँखों के पीछे मेरे सुविधाओं का सुंदर दृश्य को निहार रहे थे पता था। मुझे लगता है मैं एक सहज लय के साथ पक्ष की लूट गाल आ गया ओर चल रहा था जब देखा था। इस बीच, मैं मेरे पीछे उसकी आवाज सुनी।

"लेकिन तुम मेरे नियमों में से एक का उल्लंघन किया है पता है। तो मैं आप को दंडित करने के लिए होगा। "मैं सत्ता और भय वापस उसकी मेज पर संदेह के साथ चला गया। मैं मेज पर फाइलों रखा। एक ही समय में साड़ी की पूंछ बस्ट क्षेत्र अनावरण कंधे से फिसल गया। मैं के रूप में था पूंछ लाने की कोशिश नहीं की थी। मैं timidly उस पर नजर। उसकी आँखों में तीव्रता और मेरे संगी उपस्थिति के साथ चमकाया था।

"तुम क्यों सजा के बारे में नहीं पूछते?"

"क्षमा करें महोदय, मैं फिर से ऐसा नहीं करते।" मैं उसे करने के लिए माफी मांगी।

उन्होंने कहा कि मेरे डरपोक चेहरे को देख, हंस रहे थे।

"सजा तुम अपनी प्यारी पेट बटन पर एक अंगूठी को ठीक करने के लिए किया जाएगा। आपको लगता है कि ऐसा करते हैं, तो यह आपको दुख होगा। यही कारण है कि मैं तुम्हें दे सज़ा है। लेकिन अगर आप एक साड़ी ड्रेसिंग द्वारा मुझे वास्तव में खुश कर दिया। तो मैं तुम्हें एक खूबसूरत साड़ी खरीदने के लिए एक उपहार वाउचर दे। "मैं बड़ी राहत के साथ हँसे।

सप्ताह के अंत में, मैं शरीर जौहरी छेदने के लिए एक जगह खोजने के लिए था। सौभाग्य से, मेरे डिब्बे के करीब एक जगह नहीं थी। यही कारण है कि टैटू, शरीर चित्रकला और छेदने के लिए एक जगह थी। एक महिला कार्यकर्ता नौसेना के ऊपरी हिस्से में एक बहुत ही सुंदर नीले लटकन फिक्सिंग से कारगर तरीका ऐसा किया था। यह वास्तव में त्वचा खींच रहा है और भेदी द्वारा दर्द हो रहा था। यही कारण है कि पेट बटन पर लटका बहुत सुंदर जड़ी लटकन था। यह दर्द के उपचार के लिए दो से तीन दिन लग गए।

अगले हफ्ते, बॉस पर पालन करने के लिए कर्तव्यों बताए द्वारा व्यापार के मामलों के लिए बैंकॉक के लिए चला गया। मैं क्योंकि उसके अनुपस्थित का थोड़ा उबाऊ महसूस किया। "गुड गर्ल" का उल्लेख मेरी मेज पर एक आवृत कवर नहीं था। मैं इसे खोलने की जल्दबाजी। यह एक प्रमुख साड़ी की दुकान का उपहार वाउचर की एक बड़ी राशि थी। मैं वास्तव में खुशी और बॉस के साथ संबंधों के साथ का आनंद लिया।

अगले सोमवार की सुबह, क्योंकि वह सफल व्यापार यात्रा के लिए खुश मूड के साथ कार्यालय में आया था। उन्होंने मुझे बुलाया और कार्यालय के काम करने के लिए संबंधित चीजों को कहा। वह चाहता था के रूप में मैं हर काम किया। उन्होंने सराहना की है और मुझे वह बैंकॉक से लाया था कि एक वर्तमान दिया। मैं वर्तमान के रूप में अच्छी तरह से उपहार वाउचर के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

वह कार्यालय से बाहर था, मैं उपहार देखने के लिए पार्सल ले लिया। यह एक बहुत ही महंगा इत्र और tassels के साथ सुंदर जड़ी कान की बाली के साथ एक बॉक्स था। मैं मुझ पर उसकी प्रशंसा प्यार करता था। उन्होंने कहा कि कुछ फैक्स और ई-मेल भेजने के लिए वापस शाम को कार्यालय के लिए आया था। मैं उन भेज रहा था जबकि वह मेरे नाम से बुलाया।

"Nelu"

"हाँ सर"

"मैं तुम्हें दे दिया है कि वर्तमान की तरह करते हैं?"

"यकीन है कि हाँ, यह महान है, धन्यवाद सर है।"

"अब आप खुद मैंने तुम्हें दिया था कि tassels के पहनने अगर मुझे पसंद है।"

मैं उनके अनुरोध के साथ हैरान। मैं पोशाक कल के रंग के अनुसार उन पहन सकता। क्यों वह इस तरह की जल्दी थी। वह फोन करने के लिए जवाब दे रहा था, जबकि मैं वापस अपने कक्ष में गया था। मैं दराज खोला और बाहर बॉक्स ले लिया। यह बॉक्स से सचित्र निर्देश देखकर मुझे आश्चर्य हो रहा था। यह मात्र विवादों के कारण बालियों पर पहनने के लिए नहीं था। यही कारण है कि स्तन की निपल्स पर पहनने के लिए किया गया था। ओह, मेरे भगवान, कि आज यह आत्म यह देखने के लिए कारण था।

मैं बॉक्स ले जाने के कमरे धोने के लिए चला गया और इससे पहले कभी नहीं की कोशिश इस अद्भुत उपहार देखने के लिए जल्दबाजी। मैं सामने के बटन खोलने सफेद रंग ब्लाउज हटा दिया है और काले रंग की ब्रा से मुक्त स्तन मिला है। पहले से ही, निपल्स इन गर्म भावनाओं के साथ थोड़ा सा कठोर थे। मैं उंगलियों के साथ निपल्स fondled और उन्हें पूरा खड़ा हो गया जब तक खींच लिया। मैं एक समायोज्य पाश था और रिंग में निप्पल धक्का दिया और छोरों को कड़ा जो tassels के लिए ले लिया। यह वास्तव में दोनों निपल्स पर तय की गई थी। इस पोशाक दर्पण पर बहुत सेक्सी छवि में मुझे बदल गया। मेरी भावनाओं को स्तन पर tassels और पेट बटन के एक और था, क्योंकि इतना गर्म थे। यह वास्तव में त्वचा निष्पक्षता के विपरीत के साथ अद्भुत लग रही थी। यह वह महिलाओं के बाहर देखने का एक अच्छा स्वाद था कि साबित कर दिया।

अनैच्छिक, मेरे हाथों स्कर्ट की पीठ पर जिपर को खोजने के लिए वापस चला गया। यह मुझे बहुत नज़र वशीकरण बनाकर जी स्ट्रिंग लाल रंग पैंटी खुलासा नीचे फर्श पर गिर गया। यह छोरों की तंगी की वजह से था के रूप में ठोस बनाना निपल्स बने रहे। मुझे यकीन है कि यहां तक कि बॉस मुझे अब भी अपने पुराने उम्र देखकर से चालू होता था। मैं मनभावन बॉस से पहले अपने आप को प्रशंसा करने के लिए आईने के सामने थोड़ी देर के लिए इंतजार कर रहे थे।

मैं विवादों के कारण स्तन से joggling के अनुसार झूल रहे थे चल रहा था जब। बिल्ली भी मैं कंप्यूटर टेबल तक पहुंच गया था जब इन गर्म भावनाओं के साथ संतृप्त किया गया था। मैं सीट पर बैठ गया, इससे पहले कि उसकी आवाज गुलाब और मैं इसका कारण यह असामान्य पोशाक की शर्मीली लगा।

"ओह, चलो पर आते हैं और अच्छी लड़की यहाँ आने के लिए"

मैं उसके सामने विनीत के साथ नक़्क़ाशी गया था।

"मेरे चुनाव में आप के लिए एकदम सही था। मुझे लगता है मैं व्यापार दुनिया में सबसे भाग्यशाली मालिक हूँ, लगता है। "

उन्होंने कहा कि उनकी शानदार मोबाइल फोन ले लिया और कई स्वर्गदूतों में मेरे कुछ तस्वीरें मिला है। कार्यालय से दिवंगत तक खुश मुस्कान उसके चेहरे बने रहे। मैं भी वास्तव में उस दिन का आनंद लिया। मुझे लगता है मैं रात में बिस्तर पर कई orgasms मिल गया जब तक मैं हस्तमैथुन किया याद आ गया।

आम दिनों की कुछ हफ्तों के बाद, कंपनी के महान प्रयास के बाद क्षेत्र में एक और प्रमुख प्रतिद्वंद्वी प्राप्त करके मार्क देश के लिए आया था। नए उद्यम के साथ समझौते पर हस्ताक्षर करने, निर्देशक विशाल आनंद के साथ कार्यालय में आया था। वह कमरे में प्रवेश कर गया था जब अन्य कंपनी के साथ विलय की खबर के बारे में सूचित करने के लिए मुझे बुलाया और भी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की व्यवस्था करने के लिए मुझे बताया था।

"मेरी बधाई सर" मैं इच्छाओं के साथ उसके हाथ हिलाकर रख दिया।

"अच्छी लड़की धन्यवाद। लेकिन न केवल, आज मेरी भावनाओं को बेहतर बनाने के लिए है। "

मैं एक मुस्कान के साथ सिर हिलाया। मैं उनके अनुरोध के साथ हैरान था। मैं अपनी इच्छा पर कार्रवाई करने के लिए पता नहीं था। उन्होंने कहा कि कंपनी के इस उल्लेखनीय दिन पर कार्यालय छोड़ दिया लेकिन इससे पहले कि मैं कुछ करना चाहता था। मैं अंधेरे में हो रही थी कि खिड़की के ऊर्ध्वाधर अंधा के माध्यम से शहर को देख रहा था। मुझे लगता है कि बॉस भी मेरे पीछे खड़ा था पता नहीं था।

"Nelu आप क्या सोच रहे हैं? हम एक कॉफी होगा आते हैं। "मैं उसकी मेज पर उसे पीछा किया। वह मेज की ओर वापसी से कप और saucers लिया और कप में कॉफी भर दिया। मैं अपने विशाल खूबसूरत मेज पर उसे सामना करना पड़ कुर्सी पर बैठ गया।

"Nelu आप जानते हैं कि मेरे लिए आज बड़ा दिन है। मैं इस स्थिति तक पहुंचने के लिए संभावित किया गया है। इसलिए मुझे लगता है कि आप मेरी मेज पर खड़े हैं कि देखना पसंद है। "उनकी आवाज कर्कश थी। उन्होंने आरामदायक आसन में उच्च वापस कुर्सी वापस करने के लिए व्रत। मुझे लगता है वह उम्मीद कर रहा था कि क्या एहसास हुआ। मुझे लगता है मैं बैठा कि कुर्सी का उपयोग मेज पर उठ गया।

मैं सिर्फ मैं कंपनी के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति की मेज पर था गर्व है कि थोड़ा सा लगा। मेरी पोशाक काले तंगी ऊँची एड़ी के जूते के साथ सफेद कॉलर शर्ट और एक ही रंग मिनी नीले तंग स्कर्ट के साथ गहरे गहरे नीले रंग का कोट था। वह मुझ पर विद्या किया गया था। वह आसानी से स्कर्ट के माध्यम से मेरी पैंटी देख सकता था।

वह उसके बगल में था जो अपने डेस्क टॉप कंप्यूटर पर एक संगीत फ़ाइल का चयन किया। यह अच्छी गुणवत्ता कम ध्वनि के साथ एक रोमांटिक संगीत फ़ाइल था। मैं संगीत की ताल के अनुसार पक्ष की मेरे शरीर की ओर चले गए। मैं नाच रहा था, मैं ताल शरीर झूल के साथ कोट पर दो बटन खोल दिया और अंत में कोट फर्श पर फेंक दिया हटा दिया। अगले मैं स्कर्ट की कमर बैंड से सफेद लंबी आस्तीन शर्ट खींच लिया। इन सभी पट्टी चिढ़ा उसका ध्यान और ब्याज रखने के लिए बहुत धीमी तरीके से किया था। उसकी आँखें अपने मन की छिपी इच्छा के साथ चमकाया गया। मैं शर्ट के बटन unfastened और मेरे स्तन को बेनकाब करने के लिए खोला गया। उन्होंने सफेद ब्रा के साथ कवर स्तन देखकर बहुत खुश था। मैं शर्ट के उद्घाटन के माध्यम से अपना हाथ रख दिया और लापरवाही से स्तन निचोड़ा हुआ। उन्होंने कहा कि उनकी पलकें winking बिना मुझे देख रहा था।

मैं मेरी पीठ दिखाने के लिए शरीर बदल गया और कमीज से हटा दिया। तब मैं नीचे खींचने के लिए स्कर्ट जिपर के लिए आया था। मैं धीरे धीरे संगीत की लय के अनुसार तंग स्कर्ट नीचे धक्का दे दिया और उनकी आकांक्षा को पूरा करने के दौर मांसल bums और दूधिया जांघों दिखाया। केवल सफेद फीता चड्डी वहाँ अभी भी लूट गालों की दरार गले गया था। मैं अच्छी तरह से अनुमान लूट को देखने के लिए पैरों को चौड़ा करने में मशगूल। उन्होंने कहा कि अंतरिक्ष खोला पैरों के माध्यम से पेट बटन की फांसी स्तन और लटकन को देखने के लिए सक्षम था।

मैं उसे सामना करना पड़ फिर से बदल दिया और उसे वह कभी अपने कार्यालय की मेज पर पहले कभी नहीं देखा कि सबसे अश्लीलता स्थिति दे दी है। मैं सिर पर हाथ उठाया और बाल शैली पुनर्व्यवस्थित। यह मेरे से अच्छी तरह से मुंडा कांख को देखने के लिए नेतृत्व किया है और मैं उसकी आँखों उन पर भागा देखा।

अगला, उंगलियों सफेद ब्रा के हुक को खोजने के लिए वापस भाग गया। मैं वजह से मेरे अंदर उत्साह कुल करने के लिए हुक के साथ fumbled गया था। मैं ब्रा ढीला, हालांकि, मैं अपने खरबूजे से कप को दूर नहीं किया। स्तन पर कप होल्डिंग, मैं उन्हें दिखाने के लिए मुझे की शर्मीली नकली की जोर दिया। उसकी आँखें इस सेक्सी पैनोरमा के साथ चौड़ी हो गया। मैं सिर्फ ब्रा के फिसल गया और मेरी हथेली के साथ स्तन को कवर किया। उन्होंने कहा कि मुझे के हर कदम के साथ खुश था। मेरे खरबूजे उजागर बिना मैं उसे फिर वापस करने का सामना करना पड़ बदल गया।

अंत में, मेरी उंगलियों panty के कमर बैंड पर पहुंच गया और थोड़ा मेरे निरा नग्नता को प्रकाश में लाने से थोड़ा नीचे खींच लिया। मैं हाथ में मेरी मिठास के साथ damped पैंटी लिया और पर रखने बिल्ली को कवर किया। अगला, शरीर वह प्रत्याशित रूप में मुझे एक सही दृश्य देने के लिए अपने पक्ष में बदल गया। छंटनी की बिल्ली और फर्म स्तन उसकी पतलून में चार्ज पर उसकी डिक बनाया है। Bulged डिक दिखाई दे रहा था। मुझे लगता है मैं उसे खुश करने के लिए किया था कि सभी गंदे चीजों के बारे में खुश था।

मेरे कपड़े फर्श पर हर जगह बिछाने थे। मैं बिल्ली का पर्दाफाश किया और उसकी गोद पर पैंटी फेंक दिया। वह गीला panty लिया और यह की मिठास श्वास शुरू कर दिया। सुगंध का उनका सामना करना पड़ा दिखाया महानता महिला तरल पदार्थ के थे। इस बीच मैं प्रियतम वस्तु और निपल्स बनाने स्तन के साथ खेल रहा था अनुभूति की अधिकतम erectness मिलता है।

"ओह तुम अच्छी लड़की है और बहुत अच्छा कर रहे हैं" उनकी साँस ऊंचे थे और आवाज हकला देखा।

मैं शरीर नीचे उतारा और एक साथ जांघों रखने के द्वारा squatted। उन्होंने कहा कि नग्नता के रूप में के रूप में अच्छी तरह से मेरे सुविधाओं के एक करीबी अप दृश्य मिल सकता है। मैं पल में जांघ खोला और इसे बंद कर दिया। वह असहनीय भावनाओं के साथ सीट पर नक़्क़ाशी गया था। फिर मैं धीरे धीरे मेरी बिल्ली मोहक जुनून के साथ गीला हो गया था कि कैसे है कि उसे दिखाने के लिए जांघों खोला। मैं मेज पर बैठ गया और मेरे पैर की उंगलियों अपने crotch पर बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि उस पर धकेल दिया जूते की एड़ी यहां तक कि उन उसे चोट करने के लिए काफी कठिन थे पसंद आया।

उन्होंने आगे कहा कि शांत नहीं रह सकता है। उनके दोनों हाथ मेरे चारों ओर लपेटा जाता है और मुझे उसकी गोद पर पहुंच। मैं राजा आकार उच्च वापस कुर्सी के armrest पर मेरे पैर रखा। उन्होंने कहा कि मेरे स्तन के साथ पागल हो गया था। वह मुंह में निपल्स लिया और चूसा। बिजली के झटके के अंदर गहरे में भाग की तरह भावनाओं थे। वह दूध पिलाती रहा था, उसके हाथ बहुत नाजुक bums निचोड़ा। उन्होंने कहा कि मेरे कराहना और अत्यंत खुशी के साथ हांफते सुना।

उन्होंने कहा कि देखभाल के साथ फिर से मेज पर रखा मुझे और नम्रता से अपने होंठ के साथ मेरी चिकनी जांघों को तंग करना शुरू कर दिया। मेरे पैर की उंगलियों मेज के किनारे पर आराम कर रहे थे, जबकि वह अधिकतम कोण करने के लिए मेरे पैर खोला। उन्होंने कहा कि रात के खाने के पहले सूप स्वाद के लिए कुर्सी पर बैठ गया। वह बिल्ली दरार की परतों के साथ उसकी जीभ भागा। यह वासना के साथ बहुत अच्छा लग रहा बनाया। मैं squirmed और इस चमत्कारिक आनंद को सहन करने के सिर की ओर फेंक दिया। वह वास्तव में लथपथ बिल्ली खा आनंद ले रहा था क्योंकि संगीत पर सुना smacking की आवाज़। वह अपनी जीभ के साथ बिल्ली छेद की जांच समय-समय पर। खुशी का एक ज़ोर से रोने कमरे में भाग गया।

".ohhhhhhhhhh ... ..god..ahahahahhh ... मेरी ... अर्रे .."

मेरे clit फट करने के करीब था और कोई मतलब वापस बारी करने के लिए की तरह सांस लेने गहरा। उन्होंने तीव्रता में वृद्धि हुई है और उसकी मौखिक स्ट्रोक निर्दयता से मुझे मारा। इसके साथ ही, वह मुझे जंगली बनाने के लिए मेरे गधे छेद में अपनी बीच की उंगली डाल दिया। मैं प्रतिक्रिया उसे करने के लिए नीचे का क्षेत्र धनुषाकार। खुशी शब्दों में वर्णन में असमर्थ था।

वह एक पल के लिए बंद कर दिया और उसके कपड़े निकालने के लिए खड़ा था। मैं अपने उपकरण को देखने के लिए उत्सुक था। मैं बस अपना सिर उठाया। उसकी छाती शरीर के बालों से भर गया था और मैं अपने crotch अप करने के लिए आंखों के नीचे भागा। ओह, यह सही निर्माण के साथ भारी उपकरण था। उन्होंने कहा कि मेरी बिल्ली होंठ और clit के खिलाफ अपने डिक के सिर ब्रश करने के लिए शुरू हो गया था। लाल सिर छेद से अमृत बाहर gushing के साथ lubricated गया। अंत में यह तंग बीतने के द्वार पर पहुंच गया। उसकी नाजुक धक्का मुझे अपनी छड़ी की गरमी महसूस करने के लिए। यह चला गया और अंतिम गंतव्य खोजने के अंदर चला गया। दीवारों की नमी अपने उपकरण का स्वागत किया और मैं स्टाफ के चारों ओर लिपटा बिल्ली की मांसपेशियों को महसूस किया।

उनका जोर मुझे जोर से कराह कर दिया। उसके हाथ ले जाने के लिए नहीं मेरी जांघों जकड़ लिया। यह वास्तव में आनंद था। मेरी आवाज "हाँ ... yes..yes ... ओह ... हाँ .." वह जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया गया था। संगीत बंद कर दिया था, केवल ध्वनियों हमारे कराहना और भारी साँस ले रहे थे। उन्होंने बंद कर दिया और थोड़ी देर के लिए अपने उपकरण इसे बाहर ले। लेकिन मैं प्यार खेलने का उत्साह बनाए रखने के लिए स्तन के साथ अपने आप को प्रियतम वस्तु थी। उन्होंने कहा कि मुझे मेज के चारों ओर आ रहा पहुंच गया और मुंह में अपने डिक पाने के लिए दे मुझे वापस खींच लिया। यह मेरी खुद की मिठास के साथ लागू वास्तव में अच्छा है, गर्म रॉड था। मैं नमी से दूर सूखे और उनके शब्दों "अच्छी लड़की" बाहर आया था जब तक blowjob किया था।

उन्होंने कहा कि मुझे फिर से प्रवेश करने के लिए अपने अंतिम मुठभेड़ के लिए आया था। मैं कामना के रूप में वह जंगली बन गया। यह वास्तव में सही संभोग था। उन्होंने कहा कि उनकी गति त्वरित। मैं खुशी के साथ रोया। "हे भगवान ... Ohhhhhh ... .Sir ... .yes ... मैं आ रहा हूँ ... हाँ ... oooooohhhhhh ... मुझे .kill"

वह एक बड़ा कराह साथ डिक बाहर ले गया और मेरे सारे शरीर पर splashing अपने लोड विस्फोट हो गया। "..Oh..good लड़की ओह ..." वह अपनी खुशी का भी आखिरी बूंद छुट्टी दे दी। फिर भी मेरी बिल्ली मांसपेशियों बिल्ली के रस के महान प्रवाह मेरे मालिक की विलासिता की मेज पर फैल साथ स्पंदन गया। मैं अपने स्तन और पेट के ऊपर अपनी सारी क्रीम लागू होता है। अंत में मैं उंगलियों चाट मिठास का स्वाद चखा।

"तुम सच में अच्छी लड़की हैं। लेकिन मैं आपको छू द्वारा समझौते का उल्लंघन किया है। तुम्हें पता है, आप "अब मुझे दंडित कर सकते हैं पता है। मैं सराहना के लिए उसके साथ मुस्कुराया।

No comments:

Post a Comment