Sunday 11 January 2015

mummy or mai

मैं और मेरी माम

जब मैंने गौरी की चूत मारी और मुझको मज़ा आया तो मेरी और चूत मारनेकी इच्छा हुई पर क्या करता स्कूल भी तो था। इसीलिए मैं अपने घर पर हीरहता था। पर मन ही मन तड़पता था। एक रात हमारे यहाँ मेरी छोटी मामआई। मुझे अगले दिन उसको लेकर एक गाँव की शादी में जाना था। वोमुझसे बहुत बड़ी थी पर लगती एक दम सोलह साल की जवान थी। जिसेदेखकर किसी का भी मन डोल जाए। मेरी माम के लंबे बाल थे और रंग एकदम गोरा था। चूची भी बहुत बड़ी थी। वो अक्सर मेरे सामने ही कपड़े बदललेती थी। उस दिन उसने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी। वो टाइम गर्मी काथा। घरवाले सभी शादी में जा चुके थे। मैं घर पर अकेला ही था।
वो जैसे ही घर पर आई तो बोलीआज गॅप गर्मी बहुत है जा तू घर का गेटबंद करदे और अपने कमरे का एसी चला दे। मैं गया और गेट बंद करकेआया। मैंने अपने कमरे का एसी चला दिया। मेरी माम कमरे में आई औरउसने एक दम अपना साडी का पल्लू हटा दिया। और कुर्सी पर बैठ गयी फिरउसने पूछा के मम्मी पापा कब गयेपर मैं तो उसके ब्लाउज से उसकी चूचीको देख रहा था। ब्लाउज इतना टाइट और हल्का था की उसकी सफेद ब्राब्लाउज के अंदर साफ दिख रही थी और चूची एक दम कसी हुई थी। मानोचूची ब्रा और ब्लाउज को फाड़ना चाहती हो। माम रात को भी ब्रा ही पहनकरसोती थी। माम मुझसे बोली तेरा ध्यान किधर है एक दम मैंने उनकी आँखोकी तरफ देखा वो बोली मैं पूछ रही थी कि मम्मी पापा कब गये हैमैंनेकहासुबह ही गये है।
माम बोलीअच्छा चल मैं तेरे लिए कुछ बना देती हूँ। और माम उठी औरउसने अपनी साडी उतार दी। उस का ब्लू पेटीकोट भी एक दम टाइट ही था।अब माम मुझे बिना साडी के बहुत अच्छी लग रही थी वो केवल अब ब्लाउजऔर पेटीकोट मैं ही थी। वो ब्लाउज और पेटीकोट मैं ही रसोई में चली गई।और मेरे लिए खाना बनाने लगी मैं भी रसोई में  गया और खड़ा हो करउसे देखने लगा। वो इधर उधर काम करते हुए चलती तो कभी वो मुझसेटकरा जाती कभी उसकी गांड तो कभी उसकी चूत मेरे लंड से टकरा जाती।अब तो बस मेरे मन में यही था कि मैं अपनी माम को चोद डालूँ पर डर रहाथा कि कही वो मुझे डांटे नही।
अब खाना तैयार था। वो खाना लेकर मेरे कमरे में  गई और बोलीचलखाले। फिर मैं खाना खाने बैठ गया। माम मेरे सामने ही बैठ गयी और वोअपने पेटीकोट को थोड़ा ऊपर करने लगी। उसने अपना पेटीकोट घुटनो तकऊपर किया और फिर नाड़ा खोल कर पेटीकोट टूंडी से नीचे करने लगी। परउसने तो मेरी उम्मीद से ज़्यादा ही अपना पेटीकोट नीचे कर दिया था। अबमैं उसकी टूंडी और टूंडी से नीचे भी साफ देख सकता था। क्योंकि उसनेपेटीकोट चूत से ऊपर ही कर रखा था। मुझे उसके चूत के ऊपर कुछ काला-काला सा नज़र आया। मैं समझ गया कि माम के भी बाल है पर उसने काटरखे है। और उसकी गौरी टांग भी सुन्दर दिख रही थी। जिन पर हल्के-हल्केबाल थे। फिर मेरा लंड भी खड़ा होने लगा था।
मैंने खाना खाया तो वो बरतन लेने के लिए आगे झुकी तो मुझे उसकी बड़ी-बड़ी चूची के बीच की गहरी लाइन दिख रही थी। बस मैंने अपने मन पर काबूकर रखा था। फिर वो बर्तन लेकर रसोई मे गयी और मैं टी वी देखने लगा।माम वापस आई तो चाय बना कर लाई थी। एक कप चाय उसने मुझ को दीऔर दूसरे कप को लेकर मेरे सामने कुर्सी पर बैठ गई। और बोली आज तोगर्मी बहुत है तू इस एसी को ज़्यादा कूलिंग पर कर। मैंने एसी की कूलिंगऔर कर दी। फिर बमाम अपने ब्लू ब्लाउज के बटन खोलने लगी। मैं तो बसदेख ही रहा था। मेरा लंड खड़ा होता गया। माम अपने ब्लाउज के बटनखोलकर हाथ ऊपर करके बैठ गई। अब मुझे उसकी ब्रा बिल्कुल साफ दिखरही थी। मेरी नज़र उसकी बगल पर पड़ी तो वहाँ पर बहुत छोटे-छोटे बालथे। माम बोली चल सो जाएँ। और हम चाय खत्म करके बेड पर चले गये।
मैं बेड पर लेट गया और माम अपने ब्लाउज के बटन खुले ही छोड़ कर मेरेबराबर में लेट गयी। माम ने मुझसे पूछा कुछ परेशानी तो नही हो रही। मैंनेकहा नही। मैंने माम से पूछा के घर भी आप ऐसे ही सोती हो। वो बोली कैसे?मैंने माम के ब्लाउज और ब्रा की तरफ इशारा किया। माम बोली हाँ जब घरपर कोई नही होता तो मैं अपने सारे कपड़े उतार कर सोती हूँ। फिर वो बोलीयहाँ भी तो कोई नहीं है। मैं बोला मैं तो हूँ। वो बोली तू तो मेरा बेटा है।तुझसे कैसी शर्म। जब मैं तेरे सामने कपड़े बदल लेती हूँ तो अब क्या शर्मकरो। फिर माम ने करवट बदली और दूसरी तरफ मुँह कर लिया।
अब माम की गाँड मेरी तरफ थी। माम की गाँड ब्लू पेटिकोट में बहुत सुन्दरलग रही थी। माम बोलीचल सो जा सुबहा जल्दी उठना है। मैं बस चुपहोकर माम की गाँड देखता रहा। फिर करीब दस मिनिट बाद,मैंने धीरे सेअपनी पैंट उतार दी और माम की तरफ मुँह करा और उसकी गाँड पर अपनालंड टेक दिया। माम ने भी अपनी गाँड और पीछे कर ली। और उसकी गाँडके छेद मे मेरे लंड के कारण उसका पेटीकोट हल्का सा चला गया। फिर मैंऐसे ही धीरे-धीरे धक्के लगाने लगा। फिर मैंने एक हाथ माम के पेट पर रखाऔर धीरे-धीरे उसके चूत के ऊपर के भाग पर और टूंडी के अंदर अपनीउंगलियाँ घूमने लगा। जिससे माम जाग गई। और लेटे-लेटे ही बोली क्याकर रहा है,पीछे होकर सो ना। मैं ऐसे हो गया जैसे मैंने सुना ही नही। फिरमाम ने मेरे हाथ पर अपना हाथ रख दिया और सोने लगी।
मैंने फिर अपने हाथ से हरकत शुरु कर दी और माम के पीछे से धक्केलगाने शुरु कर दिए। माम बोली नही मानेगा। मैं फिर चुपचाप लेट गया।माम ने एक हाथ पीछे किया और अपनी गांड से मेरा लंड निकाला औरअपनी गांड पर हाथ रख लिया। फिर थोड़ी देर बाद मैंने अपना लंड निकर मेसे निकाला और माम के हाथ पर रख दिया। माम ने उस पर हाथ रखा। फिरमाम ने अपनी गांड से हाथ हटा लिया। शायद माम को मेरे लंड की लंबाईऔर मोटाई पसंद  गयी थी। फिर मैंने धीरे से उनका पेटीकोट जाँघ तकऊपर कर दिया ओर पीछे से पूरा कमर तक। फिर मैंने अपना लंड उनकी गांडपर जैसे ही रखा तो माम ने भी पीछे को झटका दिया। मैं समझ गया किमाम अब गरम हो चुकी है। पर सोने का नाटक कर रही है। फिर मैंने अपनेआपको पीछे किया और माम की दोनो जाँघो के बीच में थूक लगाया औरदोनो जाँघो में अपना लंड फसा दिया। माम ने भी अपनी दोनो जाँघो कोकसकर भींच लिया। अब मेरा लंड उनकी दोनो जाँघो को एक गांड की तरहही चोद रहा था।
फिर मैंने एक हाथ माम के आगे से उसके पेटीकोट में डाल दिया। औरउसकी चूत पर ले जाने लगा तो माम ने अपनी ऊपर की जाँघ को थोड़ा साऊपर उठा दिया। फिर मैंने अपनी माम की चूत को छुआ तो उसमें से चिकनापानी निकल रहा था। फिर मैं ने माम की जाँघो में ज़ोर ज़ोर से धक्के लगानेलगा। और एक हाथ से मैं उसकी चूत को सहलाता रहा और उसकी चूत सेचिपचिपा पानी निकलता रहा था। अब माम को भी मज़ा  रहा था। पर वोबोली नही और उसने अपनी टांग उठाकर मेरे पीछे रख दी। और मेरे लंड कोहाथ से पकड़कर एक इशारा सा किया। और मेरा लंड उसकी चूत से चिपकगया पर अंदर नहीं गया। मुझे ऐसे ही मज़ा  रहा था। इसी लिए मैंनेकोशिश भी नहीं की उसकी चूत में लंड डालने की।
मैने चूत से लंड हटाकर उसकी गांड के बीच मे रख दिया और धक्के लगानेलगा। माम फिर पहले की तरह हो गई। मैंने फिर एक हाथ उसके आगे सेउसके पेटीकोट में डाला और चूत की खाल पकड़ कर खींचने लगा। इससेमाम को दर्द हुआ और वो बोली बहुत देर हो गई तुझे। तू अब सो जासुबहजाना नहीं है क्यामैंने फिर अनसुना कर दिया। मैं अब की बार धक्केलगता रहा। फिर मैंने माम की चूत को टटोलना शुरू किया और उसकी चूतको चौड़ा करके सहलाना शुरू कर दिया। अब माम को बहुत मज़ा  रहा थाक्योंकि वो भी मेरे लंड पर अपनी गांड का ज़ोर लगा रही थी मानो वो मेरालंड अंदर करना चाहती हो। अब मैं झड़ने वाला था। तो मैंने कई झटके ज़ोर-ज़ोर से मारे और माम की चूत को ज़ोर से रगड़ने लगा। माम की चूत से एकदम गरम पानी सा निकाला और माम ने मेरा हाथ कसकर पकड़ लिया।जिससे मैं रुक जाऊं पर मैं रूका नहीं मैं उसकी चूत को कोशिश करके जबतक रगड़ता रहा जब तक के मेरा पानी उसकी गांड के बीच में ना निकलगया। और मैं धक्के मारता रहामाम भी अब धक्के मार रही थी। जिससे मैंजल्दी झड़ जाऊं और उसे छोड़ दूँ। मैंने एक ज़ोर का झटका दिया। तो मामने भी ज़ोर से झटका दिया। और मेरा सारा पानी उसकी गांड के
बीच में ही निकल गया। मैं थोड़ी देर रुका तो माम ने मेरा लंड हाथ से ऐसे‍‍‍निकाल दिया जिससे कि मुझे लगे कि उसे कुछ पता ही नही है। पर मैंसमझ गया था कि माम को सब पता है।
मैं भी दूसरी तरफ मुँह करके लेट गया। फिर मैंने माम की साइड मुँह किया।तो मैंने देखा के माम का पेटीकोट पीछे से गांड से ऊपर है और आगे से जाँघतक है। फिर मैं आँख खोलकर देखता रहा की माम क्या करेगीक्योंकि वोशायद मेरे सोने का इंतज़ार कर रही थी। क्योंकि वो मेरे जगाने पर सहीकरती तो मुझको पता चल जाता की उसे सब पता है। इसीलिए,मैं चुपचापउसकी तरफ मुंह करके पड़ा रहा जैसे मैं सच में सो गया हूँ। फिर कुछ देरबाद माम उठी और उसने मेरे सर पर अपना हाथ फेरा और बेड से खड़ी होगई। फिर उसने अपना पेटीकोट नीचे किया और और पेटीकोट को देखनेलगी। पेटीकोट उसके और मेरे पानी से बहुत गीला हो चुका था। और वोबाथरूम में चली गई जो मेरे कमरे में ही था। उसने जैसे ही बाथरूम का गेटबंद किया। तो मैं भी बाथरूम के पास गया और गेट के एक छेद में से देखनेलगा। मैंने गेट में एक छेद कर रखा था। जिससे की कोई लड़की या औरतमेरे बाथरूम का इस्तेमाल करे तो मैं उसे देख सकूं। मैंने देखा माम अपनेआप को देख रही थी। और अपनी चूची को ब्रा के ऊपर से मेरा नाम लेकरदबा रही थी। फिर उसने अपना पेटीकोट उठाया और गांड के पीछे हाथलगाकर देखा। उसके हाथ पर मेरा पानी  गया था। तो उसने हाथ को देखाऔर फिर उसे चाटा भी फिर उसने अपनी चूत से भी हाथ से अपना पानीलिया और उसे भी चाटा। फिर वो पेटीकोट को कमर तक ऊपर करके बैठगयी। फिर उसने मग्गे में पानी लिया और अपनी चूत और गांड को धोया।फिर खड़ी होकर उसने अपने पेटीकोट मुंह से पकड़ा और और अपनी टांगों सेमेरा और अपना पानी धोया। फिर उसने बाथरूम वाला एक टोवल लिया औरअपनी चूतगांड और टांग पूँछी। फिर उसने पेटीकोट नीचे किया और शीशेमें देखने लगी। फिर वो बाहर आने के लिए चल दी।
मैंने घड़ी देखी रात का एक बज चुका था। और मैं बेड पर आकर लेट गयाऔर सोने का नाटक करने लगा। माम आई और मेरे बराबर में आकर लेटगई। मैंने देखा माम के ब्लाउज के बटन अभी भी खुले और पेटीकोट टूंडी सेनीचे था। मैं माम की तरफ ही मुंह करके सो रहा था। माम ने भी मेरी तरफमुंह कर लिया। तो उसके पेट से मेरा लंड अंडर‍वियर के अंदर से टकरया तोमेरा लंड खड़ा होने लगा। मैंने फिर अपना लंड निकाला और उसके मुलायमऔर गोरे पेट पर रगड़ने लगा। माम बोली तेरे पास लेट कर तो मैं दुखी होगयी। तू नहीं सोने देगा।
मैं चुप लेट गया। माम थोड़ी ऊपर को हो गई जिससे मेरा लंड उसकी गहरीटूंडी में चला गया। मैं माम का मतलब समझ गया था कि उसको मेरा लंडपसन्द आया और अब वो मुझसे फिर मज़ा लेना चाहती। यानी अपनी टूंडीऔर पेट को चुदवाना चाहती है। मैं उसकी टूंडी में लंड और अंदर कर केधक्के मारने लगा। अबकी बार मैनें उसकी एक साइड की ब्रा भी ऊपर करदी।और उसकी चूची को मुंह से चूसने और चाटने लगा बीच में उसे काट भी लेतातो वो दर्द से आह सी भरती। फिर मैने पीछे हाथ करके उसके पेटीकोट मेंहाथ डाल दिया। और उसकी गांड को दबाने लगा। मैं अबकी बार जल्दी झड़गया और सारा पानी मैंने माम की टूंडी में ही छोड़ दिया। जिससे माम कापेट गीला हो गया। फिर मैं सीधा हो कर लेट गया। और माम के पेट पर हाथफेरने लगा। जिससे माम के पेट पर मेरा पानी सारे में फ़ैल गया।
फिर मैं चुपचाप लेट गया। माम ने सोचा मैं सो गया हूँ। तो उसने अपनी ब्राठीक की और सो गयी सुबह को जब मैं उठा तो माम घर की सफाई कर रहीथी। उसने अपना ब्लाउज उतारा हुआ था। वो केवल ब्रा और पेटीकोट में हीथी। पर हम एक दूसरे से नज़र नही मिला पा रहे थे। फिर नहा कर हम शादीमें चले गये। इसके बाद माम ने मुझे कई बार चोदा और मुझसे चुदवाया।
अगर आपको कहानी अच्छी लगी हो तो आगे लिखूंगा।

my email id makash298@gmail.com

No comments:

Post a Comment