Tuesday 17 February 2015

दो लड़कियों के साथ बस में-cross dresser world



दो लड़कियों के साथ बस में




मेरी कहानी पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए सभी पाठकों के लिए प्रशंसा का एक पल, धन्यवाद। मैं अमित हूँ, और यहाँ यह आईएसएस में मेरी पहली कहानी है। तो कृपया धीरज रखें :)।

मैं आपको बताने जा रहा हूँ कि घटना पिछले साल हुआ था। यह एक नया साल (2011/01/01) के रूप में था हाँ, मैं स्पष्ट रूप से, तारीख याद कर सकते हैं। मैं क्रिसमस की छुट्टियों के लिए किया था और मैं घर पर था। यह मैं सभी शराब और मजेदार है, याद किया लेकिन उसके बाद घर पूरी तरह से अलग कुछ था, वास्तव में मैं छात्रावास में क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के तीन साल के लंबे अंतराल के बाद घर पर था पहली बार गया था। और घर में नए साल चूसा। और मेरे दोस्तों के सब लोग गोवा के लिए गया था और मुझे लगता है कि मुझे और भी अधिक लार किया है कि, मेरे घर पर फंस गया था।

मेरे पुराने दोस्तों में से एक ने मुझे बुलाया और मैं मुक्त था अगर मुझसे पूछा कि जब मैं सुबह अखबारों में पढ़ रहा था। मैं सकारात्मक उत्तर दिया, और वे एक पार्टी कर रहे हैं के रूप में वह उसके घर पर आने के लिए मुझे बताया था। मैं उसे ठीक कहा है, और वह हँस बाहर फट जब मुझे लगता है वह मैं उसका पता पता था कि मुझसे पूछा कि क्या कॉल समाप्त करने के लिए जा रहा था, बस के रूप में, मैं उसका पता बताया। असल में वह एक नई जगह चले गए और कहा कि अब लगता है कि मुझे बीमार बना दिया, मेरी जगह से लगभग 3 घंटे का रास्ता था। अब मैं उसे मैं जाना होगा वादा किया था, इसलिए मैं हिचकते एक बौछार की थी और कुछ कपड़े पर डाल दिया। लेकिन मैं फिर से, मेरी बाइक शुरू wouldnt एक झटका था। बैटरी बहुत कमजोर था और स्वयं शुरू wouldnt काम। और यह एक बजाज पल्सर 220 था, इसलिए इसे मैन्युअल शुरू करने के लिए किसी भी किकर वहाँ नहीं था। मैं हमारे जेब सड़क और अन्य के लिए चिल्ला एक लड़की के माध्यम से चल रहे लड़कियों के एक समूह "बस पहले से ही चला गया हो सकता है" जब मैंने देखा 10 मिनट के लिए के बारे में की कोशिश की। और बस में यात्रा का सोचा था कि मेरे सिर में हुआ thats जब।

अरे नहीं, अब मुझे जाना अगर अपनी 9'o घड़ी पहले से ही, मैं के बारे में 12-12 पर उसे घर सही पर पहुंच चाहते हैं: 30 और लोगों को मैं सिर्फ दोपहर का भोजन खाने के लिए चला गया था बारे में सोचना होगा। लेकिन इसके बेहतर सिर्फ घर पर drooling से कहीं अन्य हो। तो मैं तेजी से चला गया और एक ऑटोरिक्शा पकड़ लिया और पास के बस स्टैंड के पास गया। मैं द्वारा बंद कर दिया बस के रूप में मैं एक KSRTC बस देखा था और मैं इसे चढ़ा, और उस में ज्यादा लोगों को वहाँ नहीं था। मुझे लगता है मैं नहीं जानता क्यों, एक बस के पीछे की सीटों पर बैठने सके, लेकिन यह मेरे लिए एक बहुत बुरा महसूस कर देता है। तो मैं सामने एक उपयुक्त सीट के लिए खोज रहा था, और मैं के साथ साझा करने के लिए कोई नहीं के साथ 4 पंक्ति की सीट पर बैठ गया। मैं किसी भी सुंदर महिलाओं अगर वहाँ थे सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए सामने की सीट की जाँच (1 3 पंक्तियों महिलाओं सीट) थे। लेकिन मैं फिर से निराश हो गया था। कंडक्टर जल्द ही आया था और मैं उसके पास से टिकट खरीदा था। मैं अपने गंतव्य तक पहुंच जाएगा जब मैंने उनसे पूछा, और वह हम 12:15 से वहाँ होगा कि मुझे बताया था। मैं था के रूप में ऊब, मैं वहां बैठ गया और जल्द ही शायद सो गई थी।

मैं किसी को मेरी बाहों poked था, जल्द ही उठ गए। मैंने देखा है और शायद के बारे में 5 या 6 साल की उम्र में मुझ पर मुस्कुरा रहा था एक प्यारा सा लड़की को देखा। छोटी लड़की और उसकी माँ मेरे बगल की सीट पर कब्जा कर लिया था। लड़की वह खिड़की वाली सीट हो सकता है कि क्या मुझसे पूछा। मैं तुरंत उठ खड़ा हुआ और उसे रास्ता दे दिया, और उसकी माँ के चेहरे को देखा, और वह थोड़ा उलझन में था। तो मुझे लगता है कि छोटी लड़की के बगल में बैठने के लिए महिला से पूछा और मुझे लगता है मैं किनारे की सीट पर बैठना चाहते बताया। महिला एक हार्दिक मुस्कान के साथ धन्यवाद दिया, और मैं के लिए पूछ सकते हैं सभी thats। वैसे भी मैं किनारे की सीट पर बैठ गया, और मेरी बाहों उसकी बाहों छू सकता है कि इस तरह से बैठ गया। उसने मुझे लगता है कि जैसे बैठे मन फ्लॉप। तो मैं उसकी में मेरी बाहों धक्का शुरू कर दिया है, और मैं मेरा हर बार धक्का दिया के रूप में वह अपने हाथ आगे बढ़ रहा था के रूप में इस तरह लग रहे फ्लॉप। मैं एक कपास तकिया के अलावा बैठा था मुझे लगा जैसे लेकिन क्योंकि यह मेरे लिए एक अच्छा लग रहा था। वह जवाब नहीं था, क्योंकि वैसे भी मैं जल्द ही शायद सो गई थी।

मैं अपने मोबाइल बज देखने के लिए फिर से जाग उठा। यह Shruthi (घर मैं करने जा रहा हूँ है जो दोस्त) था। मैं इसके बारे में 10'o घड़ी था, इसलिए मुझे लगता है मैं 2 घंटे में वहाँ हो सकता है और उसके पास से कुछ "बेवकूफ" और "कमीने" सुनने के बाद कॉल कटौती करेगा उससे कहा, मेरी स्थिति के बारे में उसे बताया और मेरी घड़ी पर नजर। मैं इतना गर्म महसूस कर रही थी और मैं चारों ओर देखा और बस अब पैक किया गया था कि जब मैंने देखा कि है। मेरे अलावा बैठा हुआ था औरत है जो अब मेरे कंधों पर सो रहा था। ;) एक शैतानी मुस्कान (तुम लोगों को पता है क्यों) मेरे चेहरे पर आया था। मेरे बाएँ हाथ अब उसकी बाहों के साथ संपर्क में आया था, और सिर्फ देखता है, जो किसी को भी मैं गहरी नींद में हूँ लगता है कि इतना यकीन है कि मैं अपनी आँखें बंद करने के लिए इतना है कि मैं अपने हथियार बंद कर दिया। मैं उसके हाथों को और अधिक उपयोग हो सकता है इतना है कि मैं अपने हाथ ताले खोल दिया है, यह मैं अपनी आँखें खोली थी और वह भी मेरे हाथ और मेरी आँखों के साथ कोमलता को निहार रहा था कि इतने नरम था। महिला गहरी नींद में था, और अब वह उसे हाथ से समायोजित। लेकिन इस प्रक्रिया में मैं (वह एक साड़ी पहने हुए थी) उसे की ओर देखने देख सकता था। अरे मैं उसके ब्लाउज के अंदर फंस गया था कि स्तन पर देखा वे रॉकेट की तरह खड़े थे। और कुछ समय बाद मैं उसके पेट का एक छोटा सा भी देख सकता है। मैं 9 बादल पर था और अब मैं एक बहुत बड़ी ग़लती कर रहा था क्योंकि मैं खुद को समायोजित करने के लिए किया था।

मैं वह अपनी माँ की गोद में झूठ बोल रहा था, छोटी सी लड़की को देखा। और माँ मेरे कंधे पर पड़ा हुआ था। मैं अब मेरे सिर में एक बहुत ही गंभीर की योजना थी। मैं फिर से अपनी आँखें बंद कर दिया है, और मैं कुछ सपना देख रहा हूँ के रूप में अगर एक छोटी सी ध्वनि करते हैं, और एक छोटे से आगे मेरे हाथों करते हैं। धिक्कार है, और अब मैं अपने बाएं हाथ अब उसके पेट को छू रहा था, क्योंकि बहुत घबरा गया था, और यह पसंद था कि कैसे मैं आपको बता दूँ। यह नर्म बात की नर्म छू की तरह था। मैं थोड़ी देर के लिए वहाँ मेरे हाथ रखा है, और कुछ नहीं हुआ। तो मुझे लगता है कि महिला गहरी नींद में ही था कि संपन्न हुआ। इसलिए मैं खुले अपनी उंगलियों को जाने और उसके पेट पर उन्हें रखा। मैं अपने दिल धड़क रहा था कितनी तेजी से आप बता सकते। मैं अपनी उंगलियों उपलब्ध था कि मांस का छोटा सा माध्यम से स्लाइड, और अचानक मैं अपने कंधे पर महिला wriggle महसूस कर सकता करते हैं। मैं मैं तुरंत अपने हाथ खींच लिया है कि इतना डर गया था। अब मैं अब मेरे कंधों पर उसके सिर का वजन महसूस फ्लॉप क्योंकि महिला, जाग उठा था। उत्सुकता से मैं भी अपनी आँखें खोली और मैं गहरी नींद से जाग था मानो उसे देखा। वह मुझ पर मेहरबान है, और सब मैं कर सकता उसे वापस मुस्कान थी। वह सिर-आराम पर उसके सिर वापस रखी तो छोटी लड़कियों के बालों के माध्यम से उसकी उंगलियों भागा, और उसके माथे पर एक चुंबन दे दिया और। मैं एक छोटे क्योंकि छोटी लड़की की अचंभे में ले जाया गया। लेकिन एक पल के बाद वह फिर से मेरे कंधे पर अपना सिर रख दी है और एक पल के लिए मेरी तरफ देखा और (, मैं क्या चल रहा था पता था इस पल में यहाँ) फिर मुझे एक मुस्कान दे दी है। मैं अब और अधिक उत्तेजित हो गया मैं मैं अपनी उंगलियों के साथ उसके पेट महसूस कर रही थी, जब महिला जाग रहा था पता था। मैं अब मैं थोड़ा और अधिक बोल्ड होना चाहिए कि सोचा था, और मुझे पता है क्यों न, लेकिन मैं उसका पर मेरे सिर kepy; मुझे लगता है वह जाग रहा था पता था, लेकिन वह मेरे कंधे से उसके सिर नहीं लिया। मैं अब और अधिक बोल्ड हो गया। अब मैं एक छोटे से करीब चले गए और मेरे दाहिने हाथ उठाया और उसके कंधे पर रखा। मैं वैसा ही किया जैसा कि मैंने उसकी मुस्कान महसूस कर सकता था।

यह मैं जानता था कि, मेरे क्षण था। अब मुझे क्या करना था सब मेरी उंगली व्यायाम को फिर से शुरू है। मैं अपने बाएँ हाथ में ले लिया और उसके पक्ष में रखा। ); वह परमानंद की एक गहरी साँस बाहर छोड़ दिया (अब मैं अपने चेहरे पर मुस्कान थी)। बहुत धीरे धीरे मैं बाहर फिर से अपनी उंगलियों को दो, और उसके पेट में महसूस किया, वह अब बहुत भारी साँस ले रहा था। मुझे लगता है वह अब सींग का पता था। मैं उसके नरम पेट से अधिक महसूस कर सकता है ताकि वह खुद को एक छोटे से धनुषाकार। यह मेरे लिए बेकाबू हो गया था, मैं उसके पेट को पकड़ा और उस पर बहुत मेहनत से खींच लिया, वह (aahhhhh) एक छोटे से विलाप बाहर छोड़ दिया। मैं अब तक बहुत उत्साहित थी, और मेरे डिक मेरी जीन्स में एक बड़ा तम्बू बनाने देख सकता था। मैं फिर से मेरे बैठे समायोजित किया और मैं भी उसके पेट महसूस कर रहा था इस बीच में था। मैं उसे एक छोटे से नीचे पेट पर था, जो उसकी साड़ी धक्का दिया, और मैं उसकी नाभि कहीं के पास गया था कि लगा। मैं एक छोटे से अधिक नीचे उसकी साड़ी धक्का दिया, और नाभि के पूरे महसूस करने के प्रयास में उसकी नाभि के उद्घाटन, महसूस कर सकता था, मैं जोर से नीचे धक्का करने की कोशिश की, लेकिन वह अचानक उसके पेट पर उसके बाएं हाथ रखा, और एक में ले जाया गया मेरे कान करने के लिए थोड़ा और फुसफुसाए, "यदि आप ऐसा करते हैं, तो मेरी साड़ी खुल जाएगा" कृपया। मेरा भगवान है कि वह उसकी बेटी की तुलना में एक प्यारा आवाज थी। मैंने कहा, "कि मैं मैडम चाहते हैं बस क्या है" उसे वापस करने के लिए फुसफुसाए। वह मेरे कंधे पर शेष हँसे और कहा, मैं ठीक कहा, "" कृपया। और फिर वह सामने से अधिक धनुषाकार। एक तरह से मैं किसी को भी देख रहा था देखने के लिए अगर चारों ओर देखा, और माथे पर उसे चूमा, उसे और अधिक घनिष्ठ महसूस करने के लिए। उसने कहा कि उसके सिर उठाया, और एक खुश और एक उदास चेहरे के साथ मुझे देखा, मैं वह क्या मतलब नहीं पता था, और इसलिए मैं वह वापस मुस्कुराया और मेरे कंधों पर वापस उसके सिर रखे, उस पर मुस्कुराया।

अब मैं वापस अपनी प्रेमिका के साथ था मुझे लगा जैसे। और मैं अपने आप को उस के बारे में सोच करने के लिए मुस्कराए। मेरी उंगलियां उसके पेट महसूस कर रही व्यस्त थे सब समय है, मुझे लगता है वह क्यों उसके स्तन महसूस नहीं इस के साथ ठीक था तो सोचा था !! मैं उसके ब्लाउज के रेशम सामग्री पर अपनी उंगलियों भागा, और वह फिर से एक विलाप "aaaahhhhhh" चलो। मैं उसके ब्लाउज के ऊपर उसके स्तन का आयोजन किया और एक छोटे से दबाया। वह फिर से कराह रही थी। मैं उसके कान "आवाज़ न करें, किसी को हमें देखना होगा" में फुसफुसाए। वह जल्दी से दूर उसके सिर ले लिया, और चारों ओर देखा, और यह कहाँ था तो कुछ ही सेकंड के बाद वह अपने सिर को पीछे रखा। फिर उसने कहा, "आप के पास खड़े महिला के लिए तलाश करें, वह तुम्हें देख प्रतीत होता है" फुसफुसाए। मैं अपनी बाईं करने के लिए धीरे धीरे देखा और एक महिला मेरे अलावा खड़े उसे 30 में शायद था कि वहाँ देखा। वह उसके दाहिने हाथ के साथ शीर्ष पर रेलिंग पर पकड़े हुए था, क्योंकि वह मुश्किल से उसे गधे को कवर किया है, जो एक छोटी शीर्ष के साथ एक बहुत ही सेक्सी चूड़ीदार पहने हुए थी। वह उसके पैरों के हर मोड़ बस ऐसे ही देखा जा सकता है कि इतनी तंग थे जो पैंट पहनी थी। मैं मुझे खाँसी के अलावा बैठे महिला जब मैंने सुना है मेरे मन में उसके पैरों की खूबसूरती को निहार रहा था। मैंने उसे देखा और वह मुस्कुरा रही थी और "आप दूसरों को देखो तो शुरू कर दिया है और क्या पहले खत्म" फुसफुसाए। मैं एक छोटे से हँसे और उसके कंधे पर था जो मेरे दाहिने हाथ के साथ उसे वापस अपने कंधे पर लेट गया और उसे फिर से साड़ी के अंदर अपने बाएँ हाथ चलो बनाया है। मैं बिल्कुल डर नहीं था इस बार, मैं महसूस कर रही है और बन्द रखो और उसे हर जगह दबाव था। मैं उसके स्तन महसूस किया और fingerballs की तरह उन्हें मालिश। वे नरम थे लेकिन दबाने के कुछ ही मिनटों के बाद वे काफी फर्म बन गया। मैं किसी भी अधिक पर पकड़ सके। मैं धीरे धीरे शीर्ष पर मेरे हाथ में ले जाया गया और उसके ब्लाउज के उद्घाटन लगा। उसने कहा, "ऐसा क्यों करेगा" कृपया फुसफुसाए जब धीरे धीरे मैं ब्लाउज के बटन के दो खोला जो मैंने कहा, "माफ करना, मैं मैं क्या शुरू खत्म करना है" उत्तर करने के लिए। और फिर मैं उसके स्तन की दरार पर मेरे हाथ glided। हे भगवान !! वे soooo के goood लगा। मुझे लगता है वह तो वह अब मेरी गर्दन पर चुंबन था कि पर दिया गया था, मैं सही मेरी गर्दन पर उसे साँस लेने में महसूस कर सकता था, अब और इंतजार फ्लॉप, और वह भी मुझे और अधिक सींग का बना दिया। मेरे डिक मेरी पैंट में विस्फोट किया गया था। मैं मुझे यह एक ऐसी स्थिति में बैठे क्या करने के लिए यह बहुत मुश्किल था, धीरे धीरे मैं उसकी ब्रा के अंदर अपनी उंगलियों को ले जाया गया, दरार में मेरा हाथ जाने और ब्लाउज के अंदर उसे महसूस किया। मैं एक छोटे से आगे निर्भर है, और उसके बाद फिर से मेरी उंगली यात्रा के साथ जारी रखा। अब वह पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो गया था और लगातार मेरी गर्दन पर चुंबन था। मैं शांत रहने के लिए कहा था, और वह एक और विलाप बाहर जाने के लिए जब कि है। यह एक वह यह जानता था, इसलिए वह अपनी आँखें बंद कर दिया और सो जैसे बैठे थे, भी जोर था। मैं भी वही किया। के बारे में या तो एक मिनट के बाद मैंने अपना काम शुरू हुआ। मैं उसके ब्लाउज में भी गहरा मेरी उंगलियों है, और मैं उसके निप्पल लगा। वह अब मुझ पर मेरे कंधे और बिट पर उसके मुंह रखा। मैं अपने सूचकांक और मध्यम उंगलियों के साथ उसके निप्पल पकड़ लिया और यह एक तंग निचोड़ दिया। मैं अपनी उंगलियों पर एक छोटा सा गीला महसूस किया और यह उसके निपल्स से आया है कि दूध जानता था। यह सब करते हुए वह मेरे कंधे पर काट पर रखा। मैं अभी भी उसकी चूची पर मेरी उंगलियां दबाने और फिर और फिर उसे दूध देने, और मैं उसके निपल्स दबाया हर बार वह मुझे कठिन है और कठिन सा हो गया था। थोड़ी देर के बाद मैं इसे बंद कर दिया और बस उसके ब्लाउज के ऊपर उसके स्तन मालिश। मैं फिर से बटन को उसके ब्लाउज के लिए बहुत मेहनत की कोशिश की, लेकिन यह भी तंग था और मैं सिर्फ एक हाथ के साथ ऐसा कर सके, वह इस पर हँसे और उठ गया और यह खुद किया था। मैंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं इस स्थिति में पूरी तरह से इसे यहाँ पूरा कर सकते हैं नहीं लगता है कि" उसके कान में फुसफुसाए। उसने कहा, "ठीक है" उत्तर दिया, और फिर एक बहुत तेजी से स्थानांतरित कर दिया और सही मेरे डिक पर उसके हाथ रखा। और फिर उसने कहा, "मुझे लगता है कि मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कर सकते कि बहुत माफी चाहता हूँ" फुसफुसाए। उसके मोबाइल फोन बज उठा अचानक, वह दूर उसके हाथ में ले लिया और उसे कॉल करने के लिए कहा। वह कॉल कटौती के बाद, मैं उसके हाथ से उसके मोबाइल को पकड़ा और उसे देखा, वह कुछ भी कहने फ्लॉप। मैं अपने मोबाइल फोन करने के लिए कहा जाता है और अमित के रूप में मेरे नाम को बचाया और मैं उसे यह पता चला है। और फिर मैं वह नहीं बचाया, मेरे मोबाइल ले लिया और उसे दे दिया। उसका नाम अंजलि के साथ। "प्यारी", मैं उस समय कह सकते हैं सभी thats। और फिर वह फिर से मेरे कंधे पर उसके सिर रखी।

मैं उत्सुकता से मैं अपने बाएँ में महिला को देखा जब उसे महसूस की मेरा काम फिर से शुरू करने जा रहा था, और मैं उसे मुझे घूर देखा। मैं अंजलि के स्तन पकड़े हुए था और इस महिला मुझे देख रहा था, मेरे चेहरे का भाव सब रंगे हाथों पकड़ा गया है, जो एक डाकू की तरह चला गया। लेकिन मैं मेरे सिर उतारा तब के रूप में, मैं इस औरत मेरे पैर छू उसके पैर रखा था कि देखा। मैं उलझन में मिल गया, और फिर महिला को देखा। वह अभी भी मुझे घूर रहा था। मैं अंजलि को देखा और धीरे धीरे दूर अन्य महिला से मेरे पैर चले गए, और औरत वह देखा कि जब मुझ पर हँस शुरू कर दिया। अंजलि अब गहरी नींद में था, इसलिए वह चारों ओर क्या हो रहा था पता था। मैं महिला हंसते देखा था, लेकिन अभी भी वह हुआ कि कुछ भी देखा था अगर यकीन नहीं था के रूप में मैं राहत की सांस बाहर छोड़ दिया। अचानक मैं कुछ उन पर था जैसे उसके बाद मैं महसूस किया है, अपने पैरों पर कुछ महसूस किया। मैं अपने पैरों पर देखा और लेडी खान की चोटी पर उसके पैर रखा था कि देखा, और वह भी उसे सैंडल के बिना। उन्होंने कहा कि मैं फिर से उसे देखा, जब एक ही smirkish उसके चेहरे पर मुस्कान कि था। धीरे धीरे वह उसके पैरों के साथ खेल रहा था, और मेरे बछड़ा पर रगड़ रहा था। अब शैतानी मुस्कान फिर से मेरे चेहरे पर वापस आया था। मैं उस पर यकीन है कि क्या नहीं देखा मेरे दंग रह गया। वह मुझ पर blinked, और मेरे लिए ज्यादा करीब निर्भर हो गए। वाह, यह मिनट से hotter हो रही थी। मैं यह 11:30 के बारे में था और मेरा गंतव्य के लिए प्राप्त करने के लिए आधे से ज्यादा एक घंटे वहां गया था, घड़ी पर देखा। कारण पर और बैठे, जबकि लगातार मेहनत करने के लिए बहुत तंग कर रहे थे जो मेरी पैंट समायोजित करने के लिए इतनी के रूप में मैं एक तरह से एक छोटे से उठ गया, मैं तो अब मैं उसके पैरों के बीच में बैठा हुआ था, मेरे बाएँ करने के लिए एक छोटे से अधिक बैठ गया। अब मैं अपने हथियारों के साथ उसकी जांघों महसूस कर सकता था। बस एक और स्टेशन पर रोका और अधिक लोगों में मिल गया जब मैं इस महिला के अधिक भागों को छूने के तरीके के बारे में सोच रहा था अब मैं। वह सामने से आया है, जो लोगों में जाने के लिए के बारे में ले जाया गया है, और इस प्रक्रिया में वह खुद घुमाया मेरे कंधे के साथ उसके पैर की पीठ को छूने, और मेरे सिर उसे गधे के पास गया था सकता है। मैं इंतजार कर रहे थे कभी नहीं मैं उसे गधे पर मेरे सिर पर रखा और उन्हें कुछ सेकंड के लिए वहाँ रखे जाने, और फिर मैं किसी को भी देख रहा था देखने के लिए अगर देखा, तो मैं उसे पीठ पर सुखद गंध गलाना, और धीरे धीरे मैं सब कुछ खत्म हो मेरे गालों भागा उसे सही गधा गाल पर उसे गधा गालों, और सा। वह हँस मुझे जो मिला उसे गधे के साथ एक छोटा सा कूबड़, दे दी है, और फिर मैं फिर से मेरे सिर के साथ उसे गधा तलाश थी। और अंजलि के विपरीत, इस औरत को बहुत ज्यादा मजबूती से बनाया गया था, और गधे मुझे लगता है मैं उन कपड़ा दूर ले गया, तो वे सिर्फ एक अश्लील अभिनेत्री के गधे की तरह लग रही होगी पता था कि इतनी फर्म थे।

मेरा यह सिर की मालिश थोड़ी देर के लिए जारी रखा, और फिर मैं उसे छू वह वैसे भी मन नहीं करता क्यों नहीं सोचा। मैं अपने बाएँ हाथ में ले लिया और हाथ-आराम पर रखा। मैं उसे महसूस कर सकता था इस तरह से मेरे हाथ के पीछे के साथ जांघों। धीरे धीरे मैं अपने हाथों से रगड़ शुरू किया था, वह पहनी पैंट कि मैं लगभग उसकी त्वचा ही महसूस कर सकता था कि, इतनी नाजुक थी। धीरे धीरे मैं, ऊपर की ओर अपने बाएँ हाथ उसकी जांघों के बीच किया गया था इस तरह से अपनी उंगलियों को ले जाया गया। अब वह कांप गया था, और मैं अपनी उंगलियों को ले जाया गया है, हर बार वह उन बड़े पैमाने पर जांघों के बीच मेरे हाथ निचोड़ा हुआ। मैं इस स्थिति को प्यार हो गया था। मैं तो बस वह कैसे प्रतिक्रिया होती देखने के लिए अपने उद्यम बंद कर दिया है, और वह मेरे गधे के साथ मेरे सिर पर फिर से मुझे humped। मैं हँसे और फिर से मेरे हाथ यात्रा शुरू की। धीरे धीरे मैं दोनों उसकी जांघों से मुलाकात की जहां जगह पहुंच गया था और उसके गधे शुरू किया। मुझे लगता है वह अब मुझ पर उसे गधे के साथ झुकाव था, गधे को पकड़ा और उन्हें दबाया। मुझे लगता है वह सींग का पता था, तो मैं उसे और अधिक के साथ खेलने के लिए सोचा था, इसलिए मैं हर जगह उसे गधे pinched, और हर बार मुझे लगता है वह मैं उन पर झूठ बोल रहा था, क्योंकि मेरे सिर उछाल दिया है जो उसे गधे wriggle होगा pinched। वैसे भी उन बड़े पैमाने पर तरबूज की तरह गधा के साथ खेल के कुछ ही मिनटों के बाद, मुझे लगता है मैं वह भी मुझे उसके नारीत्व को छूना चाहता हूँ होता था, अब बहुत बोल्ड हो गया। तो धीरे-धीरे मैं फिर जांघों की ओर रास्ता बनाने शुरू कर दिया। मैंने तुमसे कहा था लेकिन जैसा कि वह मैं आगे बढ़ने सके इसलिए उन दोनों के बीच मेरे हाथ फैलाएंगे शुरू कर दिया। तो मैं जांघों के अंदर से अपने तरीके से मजबूर किया था, अब वह मैं तक क्या था समझ में आया। वह माध्यम से प्राप्त करने के लिए अपने हाथों के लिए पर्याप्त विस्तृत उसके पैर फैला।

मैं अंदर अपनी उंगलियों को छुटकारा और फिर मैं उसके पेट bulges जहां जगह पहुंच गया, और मैं जानता था कि उभार उसके नारीत्व था सही नीचे। मैं उसकी योनि महसूस करने के लिए मेरे हाथ में ले जाया गया, लेकिन मैं कुछ देर के लिए कुछ भी महसूस नहीं कर सके, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे ऊपर wriggling महिला महसूस कर सकता था, लेकिन बस भी बहुत खराब सड़क के माध्यम से जा रहा था, तो यह एक बड़ा सौदा नहीं था। वैसे भी मैं कुछ समय के लिए उसके नारीत्व दबाया, और कुछ ही सेकंड बाद मैं अपनी उंगलियों पर एक छोटे से नमी महसूस किया। Kaboom !! वह उसके प्यार के रस स्रावित किया गया था के रूप में मैं अब जगह जानता था। मैं गीला हाजिर और olaa का सही स्थान पर दबाया, मेरी उंगली अंदर एक इंच के बारे में चला गया। मैं बहुत उत्साहित थी और महिला को देखा। वह उसके होंठ काट रहा है और अभी भी उसके उत्साह को नियंत्रित करने के लिए बहुत मेहनत की कोशिश कर रहा था। बस अब फिर से बंद कर दिया था, और बहुत से लोगों को अधिक के अंदर मिल गया है, और उसके बाएं हाथ के साथ उसके कपड़े के ऊपर से मेरे हाथ को छुआ, और मेरे हाथ हटाने की कोशिश कर रहा था। मैं तुरंत उसके पास से मेरे हाथ हटा दिया है और अपने आप को मेरे हाथ ले आया। मुझे लगता है वह उसे घटनास्थल से ले जाने के फ्लॉप, क्योंकि मैं मुस्कुरा रहा था एक और लड़की को वापस करने के लिए पारित करने के लिए इतनी के रूप में वह खुद घूर्णन कर रहा था, उसे देखा। अब वह उसे बिल्ली मेरे कंधों पर था कि फिर से इस तरह खड़ा था। मैं एक चाल बनाने के लिए कैसे नहीं पता था, और जैसे ही बस शुरू कर दिया है, वह मेरे कंधे के लिए उसे बिल्ली पर पीस शुरू कर दिया। मैं इस से दंग रह गए, लेकिन फिर मुझे लगता है वह बहुत कुछ सेक्स चाहने किया जाना चाहिए सोचा है, तो मैं उसे यह करते हैं।

कुछ मिनट बाद वह अपने हैंडबैग ले लिया और उसके चेहरे पर एक उलझन देखो के साथ देखा है, मेरी गोद में रख दिया गया है, मैं उसे "ठीक है, मैं यह ध्यान रखना होगा" कहा था। उसके बाएं हाथ उसके हैंडबैग की ज़िप खोली और कुछ के लिए खोज रहा था के साथ वह फिर मुझ पर मेहरबान है, और। वह आगे निर्भर है और अभी भी अब मैं सिर्फ अपने सिर पर उसके स्तन महसूस कर सकता था, खोज रहा था। उसने मुझे लगता है वह मुझे चिढ़ा रहा था पता था, एक छोटे से अधिक निर्भर हो गए। इसलिए मैं थोड़ा उठ खड़ा हुआ, और अब उन दौर ग्लोब मेरे मुंह पर थे। मैं अपने मुंह में उसे सही तैसा लिया और एक छोटा सा टुकड़ा दे दी है। वह moaned और मुस्कुरा रही थी, और मैं चारों ओर कोई व्यक्ति नहीं थे, तो वह सब मुझ पर पता था कि, वह निश्चित रूप से मुझे कुछ और समय के लिए उन्हें काट देना होगा। लेकिन वह खुद को नियंत्रित है, और उसके मोबाइल बाहर ले गए। वह एक नंबर डायल किया और फोन पर बात कर रही थी, "आह, अम्मा मैं, मैं 15 मिनट तक वहाँ होगा XXX पहुंच गया।" वह बोल रहे थे के रूप में, मैं अपने हाथ में हमेशा की तरह काम करते हैं। मुझे लगता है वह मेरे पैरों महसूस करने के लिए चौंक गया था, लेकिन विरोध फ्लॉप, फिर उसके पैर के अंदर चला गया। मैं यह अब बहुत गीला था, उसे बिल्ली क्षेत्र के लिए सीधे चला गया, और लानत मैं आश्चर्यचकित था। मेरे कंधे पर पीस कि सभी उसे उसका प्यार के रस का अधिक छिपाना ही हुआ होगा। मैं उसे बिल्ली पर रगड़ शुरू कर दिया है, और मुझे लगता है वह फोन में बात करने के लिए एक कठिन समय चल रहा था कि बाहर कर सकता है। मैं और भी अधिक एक छोटे से आगे मेरे हाथ ऊपर ले जाकर उसे छेड़ा और उसकी नाभि में पाया गया है और इसके साथ खेलना शुरू कर दिया, वह अब नियंत्रण खो दिया है, और वह जल्द ही उसका फोन काट दिया। मुझे लगता है वह अधिक चाहता था पता था, इसलिए मैं उसके पैंट को पकड़ा और उन्हें एक छोटे से नीचे खींच लिया, और यह उसके पूरे चेहरे लाल जाने दिया। उसने कहा कि वह एक छोटे से वापस चले गए, मुझे लगता है डर लगता बन गया है, लेकिन मैं उसके चेहरे को देखा और शांत करने के लिए उसे इशारा किया। वह था, और मैं धीरे से उठ गया, और बैठे, जबकि मैं उसकी पैंटी के अंदर मेरी उंगलियां डाला। अब मैं बैठ गया, और एक छोटे से अधिक अपनी उंगलियों को ले जाया गया, वह मेरी ओर एक छोटे से अधिक झुकाव से मेरी मदद की। अब मैं अपने हाथों में उसे बिल्ली महसूस कर सकता था, और धिक्कार है, यह बहुत अच्छा था। वे मुंडा साफ कर रहे थे और मैं यह सब खत्म उसके रस को महसूस कर सकता। मैं उसे बिल्ली में मेरी तर्जनी डाला जाता है और कुछ समय के लिए उस स्थिति में बने रहे। उसने अपनी आँखें बंद कर दिया था और स्थिति का आनंद ले रहा था। उसके मोबाइल फोन की घंटी बजी, लेकिन वह असहाय होकर मेरी तरफ देखा। मैं वह क्या मतलब पता था। अपने दाहिने हाथ के साथ मैं मोबाइल ले लिया और कॉल डिस्कनेक्ट। और उसकी तलाश के साथ, मैं अपने मोबाइल से मिलाया, और अमित के रूप में मेरा नंबर बचाया। वह मुस्कुराया, और मैं उसके हैंडबैग में उसका फोन वापस रखा। मेरे बाएँ हाथ पवित्र स्थान पर अभी भी था। मेरे सूचकांक उंगली उसके प्यार के रस से भरा हुआ था, और मैं अपनी उंगली बाहर करते हैं और फिर बग़ल में उसे बिल्ली रगड़ शुरू कर दिया। वह एक छोटी सी "shhhhhhh" दे बाहर, अब कराही। मैं उसे देखें और ध्वनियों बनाने के लिए नहीं उसे इशारा किया, लेकिन वह असहाय होकर मुझे देखा। मुझे लगता है वह उसकी आँखें बंद कर दिया है कि अब इतनी मेहनत से उसे बिल्ली रगड़ रहा था और यह आनंद ले रहा था और मैं किसी भी ध्वनियों बनाने के लिए नहीं के रूप में तो उसे उसके होंठ काट पाया। मलाई अधिक से अधिक 1 मिनट के लिए किया गया hadnt, अचानक मैं उसके पूरे बिल्ली करार और फिर मेरे हाथ में रस का एक फट लगा। मैं अपने हाथ से उन्हें पकड़ लिया। मुझे लगता है वह यह किया गया है, वह एक खड़ी स्थिति में हस्तमैथुन पहली बार चाहिए कांप रहा था, महिला को देखा। वह खड़ा करने के लिए भी कमजोर था, अभी तक वह मेरे सामने और मेरी सीट पर सीट पर आयोजित और खुद को नियंत्रित। कुछ सेकंड के बाद, वह मेरी तरफ देखा, और मैं चाहता था कि वह क्या जानता था। मैं फिर से उठ खड़ा हुआ, और इस प्रक्रिया में मैं उसे बिल्ली से मेरे हाथ लिया और फिर बैठ गए। उसने कहा कि उसके churidhar पुन: व्यवस्थित, और मैं उसके रस दूर पोंछने के लिए मेरे रूमाल ले लिया। वह देखा लेकिन, जैसा कि मैं अपनी उंगलियों की एक पाला है। वह एक बड़ी मुस्कान के बाहर है, और मैं भी धारणा पर हँस रहा था। वैसे भी मैं अंजलि को देखा और वह व्यापक जाग रहा था और मुझे घूर रहा था। मैं वह सब कुछ देखा होगा पता था। मैं उसे एक smirky मुस्कान दे दी है। अंजलि तो महिला पर, मेरी तरफ देखा, और उसके बाद फिर से मेरे कंधे पर उसके सिर रखना। मैं यह मेरा भाग्यशाली दिन था, वाह सोचा।

वैसे भी मुझे लगता है वह हम भी हमारे सीट में महिला को समायोजित कर सकते हैं ताकि उसे छोटी सी लड़की उसकी गोद में बैठने के लिए छोड़ देना चाहिए कि अंजलि को बताया। वह मुझे मारने के लिए जा रहा था की तरह अंजलि मुझे देखा है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा वह किया था। मैं महिला बैठने के लिए रास्ता बना दिया। तो यहाँ मैं दो गर्म महिलाओं के बीच में बैठा हुआ था। मैं थोड़ी देर के लिए उन दोनों के साथ खेला। अंजलि पहले थोड़ा अनिच्छुक था, लेकिन मैं उसके कान में और मैं उसके माथे पर फिर उसे चूमा देख any1 बिना खेद के रूप में कहा है, वह विरोध छोड़ दिया। अब मैं फिर से अपने हाथ बंद कर दिया, और मेरी उंगलियां भटकना। मेरे बाएँ हाथ अंजलि के बाएं उल्लू पर था और मेरे दाहिने हाथ की अन्य महिला का सही उल्लू पर किया गया था। उसे गधे के विपरीत, महिला मैं अपने हाथ में उसे उल्लू की पूरी पकड़ सकता है कि इतनी खूबसूरत लेकिन मुलायम छोटे स्तन, था। अंजलि मुझ पर फिर से मुश्किल साँस ले रहा था। यह और अधिक थोड़ी देर के लिए जारी रखा और अपने गंतव्य पहुंचे।

हर कोई बाहर हो रही थी, तो मैं भीड़ समाप्त हो गया था, और तब कोई नहीं मैं होंठों पर अंजलि को चूमा देख रहा था जब तक इंतजार कर रहे थे, और मैं उसे फोन होगा कि उसे बताया। वह उस के लिए मुझ पर दंग रह गए लेकिन मुस्कराए किया गया था। तब मैं अन्य महिला को देखा और मुस्कुराया और वह भी उठ गया और के माध्यम से अपना रास्ता बना दिया जब उठ गया। वह भी मेरे स्टॉप पर नीचे हो रही थी। एक नौकरी की एक नरक के दरवाजे पर हो रही थी, बस अभी भी भीड़ थी, और मुझे लगता है मैं उसके साथ चले गए, जब यह एक बिंदु ही स्थानांतरित करने के लिए बनाया था, जो महिला के साथ रखते हुए किया गया था। मैं उसकी कमर पर मेरे दाहिने हाथ रखा और धीरे से दरवाजा करने के लिए उसे निर्देशित। हम दोनों बैठ गया, और हम पिछली बार के लिए एक दूसरे पर मेहरबान है, या कि मैं क्या सोचा है। लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं श्रुति के घर का सही स्थान नहीं पता था कि याद आ गया। मैं 10 श्रुति से चूक कॉल, मेरे मोबाइल ले लिया। मैंने उसे कहा जाता है और मैं सो रहा था खेद बताया। उसने कहा कि वह वहां 10 मिनट के भीतर आ गए और उसकी कार के साथ मुझे उठा था मुझे बताया था। मैं चारों ओर देखा, महिला ऑटो स्टैंड की ओर जा रहा था। मैं उसे करने के लिए भाग गया और वह मुझे लगता है वह मुस्कुराया, जाना पड़ा और वह यह है कि जिस तरह से खुद को जा रहा था कि मुझे बताया था, जहां पता जानता था कि अगर उसे पूछा। मैं इसे एक लंबी दूरी की थी अगर वह यह ऑटो से केवल 5 मिनट के बारे बताया था, उससे पूछा, और हम एक ही ऑटो रिक्शा से जा सकते हैं कि मुझे बताया था। लेकिन मुझे लगता है कि मैं कुछ समय के लिए अपने पैर फैलाने के लिए किया था, जैसा कि हम चल सकता है कि क्या उसे पूछा। उसने कहा ठीक है, तो मैं श्रुति को फोन किया और मुझे लगता है कि जिस तरह से जानता है कि एक दोस्त है जो पता है के रूप में उसके द्वारा आने के लिए नहीं कहा था, और हम लंबे समय के लिए सभी तरह से चला गया। उसने मुझे सिर्फ दो घरों श्रुति के बाद किया गया था, जो उसके घर दिखाया। हम विदाई, और मैं गेट खोला के रूप में वह जल्द ही उसे फोन करने के लिए मुझसे कह मुझे मेरे नाम से कहा जाता है, और मुझे एक उड़ान चुंबन दे दिया।

इसकी अब एक साल हो गया है, लेकिन मैं अभी भी इन खूबसूरत महिलाओं दोनों के साथ संपर्क किया है। मैं अपने घरों में दो बार दोनों के लिए किया गया है, और हाँ भी एक छोटा सा मजाक किया था। और खेद है कि मैं आप अन्य महिला का नाम, उसका नाम jyosna है कभी नहीं बताया। अंजलि किसी दिन उसके घर के लिए jyosna लाने के लिए मुझसे पूछा गया है, और मुझे लगता है कि इस तरह के एक दिन आएगा कि क्या पता है न। ऐसी बात अगर ऐसा होता है लेकिन, मैं तुम्हें मैं जल्द ही उस के बाद इसके बारे में लिखना चाहते लोगों वादा करता हूँ। वैसे भी कहानी की तरह आप लोगों को यह दर कृपया, और हाँ मुझे makash298@gmail.com में अपना बहुमूल्य टिप्पणियों / आलोचना भेज कर करें। धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment