Sunday 15 February 2015

mummy ka beta

कभी बेटा सबसे अनाचार भाग 2 के साथ माँ जंगली सेक्स
अगली सुबह अपनी मां की उपस्थिति में एक परिवर्तन किया गया था। साड़ी एक चोग़ा द्वारा बदल दिया गया था। शोभा वह इस पर एक घूंघट पर डाल दिया था के रूप में अपने शरीर को अच्छी तरह से कवर किया गया था कि देखा था। राहुल अपनी मां उसे कामुक शरीर की छाप स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था सूरज की रोशनी के तहत आया है जब भी रूप में, परिवर्तन देखने के लिए खुश था।

शोभा इस एहसास नहीं था। यह उसके आंदोलनों मुक्त कर दिया और उस पर प्रकाश था के रूप में वह चोग़ा में तैयार किया था। राहुल की आँखें उसकी मां की सुविधाओं पर ogling एक क्षेत्र का दिन था। एक स्तर पर राहुल उससे बात नहीं की थी के रूप में शोभा उत्सुक था और वह अचानक उसका सामना करने के लिए बदल गया है, वह उसकी आंखों उसकी पीठ पर चिपके थे देखा।

वह उसकी ताक महसूस कर सकता था और यह उसके दिल में एक छलांग को हराया है और उसके शरीर पर रेंगते उत्साह महसूस किया। वह अपने बेटे को उसके बारे में सीखने से बचने के लिए रसोई घर में कदम रखा और वह वापस आया था जब वह recomposed था।

राहुल ने अपने नाश्ते के परिष्करण और उसके हाथ धोने के बाद अपनी मां के घूंघट की सामग्री को पकड़ लिया और वह इसके साथ उसके हाथ पोंछा के रूप में, घूंघट उसकी निगाहें लिए चोग़ा की पतली सामग्री में विराजमान उसे अमीर स्तनों को उजागर अपनी मां के शरीर से नीचे खिसक ।

अपने कार्यों उसकी माँ disrobed और बोले 'खेद' वह बाहर भाग के रूप में राहुल शर्मिंदा था।

शोभा उसकी बेचैनी पर मेहरबान है और उसके सिर हिलाते हुए और वह अपने काम के लिए वापस चला गया उसके कपड़े steadying।

राहुल कॉलेज से घर लौट समय तक, उसकी माँ उसे हमेशा की तरह साड़ी खत्म करने के लिए बदल गया था, लेकिन वह उसके शरीर पर लिपटी थी साड़ी उस पर एक tantalizing प्रभाव नहीं पड़ा। यह उसका आंकड़ा पर बहुत अच्छी तरह से चला गया जो आड़ू रंग का एक था। राहुल उसे और उसकी ताक पर देख खड़ा था कुछ सेकंड के लिए एक बार फिर अपनी मां उत्साहित हो कर दिया।

धोने के लिए उसके कमरे तक पहुंचने पर राहुल बाहर आने के लिए अपने ही समय लगा। उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग की अपनी मां के मोड में सोच रहा है, बाथरूम में खुद को बंद कर दिया था। उन्होंने कहा कि दो मन में था। उन्होंने कहा कि वह उसे आकर्षक था या सिर्फ आकस्मिक अभिनय कर रहा था कि क्या पता नहीं था। वह एक छोटे से बोल्ड हो और खुद के लिए पता लगाने के लिए प्रयास करने के लिए अपना मन बना लिया है, के रूप में वह नीचे आया था।

वह गणित की समस्याओं पर बाहर काम कर रहा था के रूप में अपने रात के खाने के बाद, उसकी माँ में प्रवेश किया। उसके बाल चोटी में था इस बार और यह सब उसकी गणना गलत निकाल दिया। वह दु: खी और उदास महसूस किया। उन्होंने अपनी पढ़ाई की ओर ध्यान हटाकर और वह अपनी मां उसे उसके बगल में बैठने के लिए और गले लगाने महसूस किया, जब वह उत्तेजित हो गया है।

उन्होंने कहा कि यह फिसल गया और उसकी जांघों के वी के बीच दर्ज कराई मिला उसकी मां की जांघों पर उसकी कोहनी कुहनी से हलका धक्का करने की कोशिश के रूप में अपने गणित के कार्य से बाहर ले जाने। उन्होंने तुरंत वह उसे गर्म जांघों लगा और ओह 'ने कहा कि दूर के रूप में उनकी कोहनी झटका हुआ! सॉरी। '

शोभा उसे करीब इसके ठीक कह गले लगाया।

यह उसका सामना करने के लिए राहुल के लिए प्रेरित किया और एक मुस्कुराता हुआ चेहरा देखकर, वह उसके सिर पर हाथ रखा और कहा, 'क्यों अपने बालों plaited है?'

'आप ढीला होने के लिए यह करना चाहते हैं,' वह धीरे से पूछा? 'मैं अपने बालों को खुल और ढीला होना चाहते हैं,' उसने कहा।

'आप उन्हें खोल के लिए पसंद है,' उसने सवाल उठाया?

जैसे ही शोभा उसके बेटे को अपने सिर धनुष को देखा, वह भर में गिरावट और उसे वापस धक्का वह 'कृपया' ने कहा कि उसके सिर के ऊपर से उसकी छाती को और उठाने पर उसके शरीर अंकित।

राहुल इस अधिनियम के द्वारा अवाक किया गया था। उसकी मां उसके सीने को वापस उसे आराम feeing और वह जगाया महसूस सामने उसके चेहरे में उसे plaited बाल देखकर। वह अपने हाथों को उठा लिया और उसके चोटी पकड़े वह उन्हें धीरे धीरे खुल और उसके बाल ढीला स्थापित किया गया था, जब वह इसे में उसका चेहरा nuzzled और गहरी साँस।

'तुम इतना इसकी खुशबू पसंद नहीं है,' अपनी मां से पूछा।

'मैं इसे प्यार करता हूँ,' वह उसे मोटी कर्ल में गहरी उसके सिर जोर दे रही है।

उसका चेहरा उसके कर्ल में गहरी खुदाई लग रहा है, उसकी माँ उसके सीने पर उसे वापस मदहोश और एक नरम विलाप करते हैं।

राहुल अपनी मां ऐंठना और धीरे विलाप को देखकर उत्साहित थी। सहज वह उसके कंधे पर हाथ रखा और उन पर एक पकड़ रहा है, वह उसके बालों में उसका चेहरा nuzzled और रास्ता बना रही है कि वह उसकी गर्दन के डब चूमा।

शोभा का शव उसे उसकी गर्दन के डब पर चुंबन महसूस कर रही पर कांप रहा और जवाब में वह अपने हाथों को उठा लिया और हार्ड उसके सिर का आयोजन किया। यह राहुल उनका हौसला बढ़ाया और उसकी माँ से प्रेरणा लेते हुए कहा कि वह उसकी बाहों के नीचे अपने हाथ गिरावट और पूरी तरह से उसके ब्लाउज से कवर किया गया है, जो उसके हाथ गड्ढे दुलार करने की कोशिश की।

इस कदम से शोभा गुदगुदी और कहा कि उसे कांख के नीचे से अपने हाथों को हटाने धीरे वह खुद को सीधा उसके बगल के तहत बाल दुलार करने की कोशिश कर उसके बेटे को महसूस कर रही है और 'बाद में।'

एक तरह से यह है कि वह इसके लिए खेल का मतलब था कि जैसे ही वह 'बाद में' शब्द बोला रूप में वह चौंक लगा। उसने कहा कि वह अनजाने में उसे बगल के दुलार को उसके बेटे की चाल स्वीकार किया था महसूस किया इस पर सोच रही थी। यह पूरी तरह से गलत था हालांकि वह वहाँ इसे बंद कर चलते हैं।

राहुल दूसरे हाथ पर उसकी बातों को सुनने के लिए बहुत खुश था और वह मानसिक रूप से उसके नंगे बगल सहलाने कल्पना। उन्होंने कहा कि खुशी महसूस किया और लालसे उसके गाल पर अपनी मां को चूमा।

यह सब उसकी माँ को जगाया और उसने कहा कि उसके बेटे को गले लगाते था 'अब अपनी पढ़ाई के लिए वापस जाओ।'

यह या तो एक घंटे वह उठकर, के रूप में उसके सामने खड़े अपनी मां को गले लगाया और शुभ रात्रि उसे चूमा के बाद अपनी पढ़ाई में और जब गहराई से तल्लीन होने के लिए राहुल लिए प्रेरित किया।

आज की कार्रवाई उन दोनों को बंद सोचा था की एक छाया आगे चला गया था। दोनों यह के परिणाम से खुश थे। उसकी निकटता उसके बेटे को अपनी पढ़ाई में कड़ी मेहनत कर दिया के रूप में एक के लिए शोभा खुशी महसूस किया और राहुल के लिए यह नौ बादल पर नौकायन की तरह था।

शोभा उठ गया था अगली सुबह जल्दी नाश्ते की तैयारी और टेबल की स्थापना के बाद वह उसे नीचे आ रहा है और इस हाथ में एक किताब के साथ खाने की मेज पर बैठने के लिए देखा था। आज उसकी परीक्षा का पहला दिन था।

किताब में लीन उसके बेटे को देखकर उसके बगल में बैठ सकते हैं और उसे खिलाने के लिए शोभा प्रेरित किया। उसने कहा कि वह अक्सर करते थे, जो उसे खिला रही थी, कई बार उसकी उंगलियों उसे सिर्फ जो उसके मुंह से गर्म नमी महसूस किया।

वह उसे खिला रखा है और एक बार भी उसके मुंह में उसकी उंगलियों धक्का दे दिया। राहुल वह अपने मुंह घुसना करने के लिए उसकी उंगलियों के लिए विस्तृत उसके मुंह खोला था एक संकेत देने के बिना यह सब और प्यार करती थी।

वह अपने नाश्ता खत्म कर के रूप में वह भोजन में से एक spoonfull लिया और उसकी माँ पर देख रहे हैं वह उसके कार्यों reciprocated। शोभा बहुत ख़ुशी से इसे स्वीकार कर लिया है और वह तालिका से उठकर रूप में वह वह उसकी साड़ी पर हाथ साफ हो के रूप में उसकी जांघों brushing उसके हाथ लगा।

उसकी जांघों पर उसकी उंगलियों लग रहा है, शोभा उसके बेटे को एक छोटे से कहा तंग करने के लिए 'अब मेरी साड़ी बाहर खींच नहीं है।'

उसकी माँ उसे तंग देखकर, राहुल रोमांचित था और एक पलटा में वह उसे एक छोटी सी साड़ी झटका हुआ।

'तुम शैतान' शोभा रोया और उस पर मुस्कुराते हुए कहा, 'अब बहुत हो जाओ।'

राहुल ऊंचा कॉलेज के पास गया और आसानी से उसकी परीक्षा लिखा था।

वह कुछ समस्याओं पर चर्चा करने के लिए अपने प्रोफेसर से मुलाकात के बाद देर से घर एक सा लौटे तो उन्होंने अपनी मां उसके लिए बेसब्री से इंतजार कर देखा। यह उस में आने के लिए बहुत खुशी लाया जाता है और वह अपनी मां को गले लगाया और कहा, 'मैं परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया है।'

उसकी माँ खबर सुनने पर उसे चुम्बन करने के लिए लेकिन गाल के लिए करना था जो चुंबन नीचे एक छाया फिसल गया और राहुल के होठों के किनारे पर उतरा के लिए यह किया गया था लेकिन प्राकृतिक है। राहुल अपनी मां के होंठ अपने ब्रश और वह इसे से बाहर आ सकता है पहले महसूस होने पर हैरान खड़ा था, वह अपनी मां रसोई में जल्दी देखा।

उसकी माँ जल्दी में रसोई में छाए रूप में उसे कामुक नितंबों के छापों उसकी साड़ी से स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे थे। राहुल साड़ी में करतब दिखाने के लिए उसे भारी नितंबों से भरा एक आँख पर कब्जा कर लिया होने के बाद पर एक मुश्किल के साथ अपने कमरे में चला गया।

शोभा सामान्य समय में अपने कमरे में आते हैं, लेकिन देर हो चुकी थी नहीं था। उसने में आने से पहले कुछ ताकत हासिल करने के लिए किया था और वह वैसा ही किया, जब वह मेज पर राहुल मिल रहा है लेकिन उसे सोफे पर बैठे देखा नहीं था।

वह केवल वह सोफे पर आराम कर रहा था अन्य विषयों के लिए पढ़ने के लिए किया था के रूप में वह अब डेस्क से पहले बैठने के लिए उसे आवश्यक है जो अपने मठ के कागजात पूरा किया था लेकिन राहुल सोफे पर बैठा हुआ था।

शोभा चुपचाप सोफे के लिए अपना रास्ता बना दिया और उसके पास से दूर कुछ रिक्त स्थान बैठ गए। उसकी माँ संकोच संवेदन राहुल, कुछ समय के लिए अब भी बैठे थे और वह उसे उसकी ओर inching देखा था, वह उसका सामना करने के लिए बदल गया।

उन दोनों मुस्कराए और यह उनके लिए बहुत राहत लाया। यह पूछकर बातचीत शुरू कर दिया जो शोभा था 'तुम कल क्या है परीक्षा।'

'अपने विज्ञान माँ' राहुल ने उत्तर दिया।

अपनी मां से पूछा, 'कैसी चल रही अपनी तैयारी कर रहे हैं?'

'मैं अंतिम संशोधन के लिए आप के लिए इंतजार कर रहा था' राहुल ने उत्तर दिया।

'क्यों?' मुस्करा कर अपनी मां से पूछा।

वह करीब उसकी माँ से खिसक यह कह 'मैं कुछ आराम की जरूरत है'।

'मेरे गरीब बच्चे' यह कह, शोभा उसके बेटे को गले लगाया और पूछा, 'आप अब आराम कर रहे हैं?'

इस राहुल उसके बाल पुचकारना शुरू कर दिया कह 'मैं अपने बालों की कोमलता महसूस करने की जरूरत है'।

उसके चेहरे ब्रश करने के लिए वह अपने खुले बाल चलो इन शब्दों बोले और वह मोड़ 'में आप चाहते हैं के रूप में आप के रूप में ज्यादा महसूस कर सकते हैं' अपने सीने पर उसे वापस बसे।

राहुल अपनी मां सोफे पर उसकी छाती पर बैठा है की मुग्ध किया गया था। वह उसके बालों का एक हिस्सा आयोजित की और अपनी गहरी सुगंध साँस। उसकी माँ उसे नशे में धुत्त जो एक नई खुशबू का इस्तेमाल किया था।

'तुम माँ प्यारी गंध,' उसने कहा कि वह उसके बालों में गहरी उसका चेहरा खोदा के रूप में कहा।

'यह मेरा बेटा है, आप के लिए है,' उसने अपने सीने पर उसे वापस पीस ने उत्तर दिया।

वृत्ति से राहुल उसके कंधे पर हाथ रखा और एक छोटे से उसे ऊपर खींच लिया।

शोभा अपनी बाहों में लंगड़ा हो गया था और वह उसे खींच लिया के रूप में गिरावट।

पर राहुल उसे गर्दन के डब पर उसे चूमने शुरू कर दिया और उसके कंधे ब्लेड के लिए नीचे ले जाया गया खींचा कर रही है।

वह उसे नग्न कंधे ब्लेड पर अपने गर्म गीला होंठ लगा और सुनाई नहीं दिया गया है जो कुछ शब्द बोला रूप में शोभा shivered।

एक हरी झंडी के रूप में उसकी बड़बड़ाहट लेते हुए राहुल उसके कंधे पर हाथ रख दिया और उन्हें फैलाएंगे पर वह उसकी बाहों के तहत उन्हें गिरावट।

शोभा उसके बेटे को उसकी बाहों के नीचे उसके हाथ स्लाइड उसके हाथ उठाया लग रहा है और वह उसके चेहरे को उठा लिया और गालों पर उसे चूमा उसके सिर को पकड़ ले रही है।

शोभा उसके चेहरे को उठा लिया, उसके कंधे ब्लेड पर आराम कर रहा था, जो राहुल के ठोड़ी नीचे खिसक और एक दूसरे के एक अंश के लिए उसे सूजन स्तनों के ऊपरी भाग लगा। इस स्पर्श उसे उत्साहित है और वह नीचे अपने हाथ की खुली हथेलियों जोर दिया और उसके बगल आयोजित बिंदास हो रही है।

इस कार्रवाई शोभा जगाया और फिर वह उसके चेहरे को उठा लिया और में उसके स्तनों की बढ़ती टीले पर squarely राहुल की ठोड़ी दर्ज कराई जो निकला उसके गाल को चूमा।

गर्म नरम सूजन स्तनों पर उसकी ठोड़ी आराम, राहुल बगल के तहत उसे दुलार करना शुरू कर दिया और उसकी मां की शिकायत नहीं की थी के रूप में वह उसकी बाहों के नीचे मोटे घने बाल महसूस करना शुरू कर दिया। उसकी इस कार्रवाई उसकी मां विलाप कर दिया।

राहुल एक ही हाथ पर वह संभव के रूप में उसके बगल के तहत उसके मोटे बालों के रूप में ज्यादा काबू करने की कोशिश की, जबकि उसके स्तनों पर उसकी ठोड़ी नीचे दबाने शुरू कर दी गई लिए इसे ले जा।

हो रही उसके ministrations लग रहा शोभा पूछ से बनाए नहीं रख सका बिंदास 'तुम इतना मेरे बालों के साथ खेलना पसंद करते हैं?'

यह राहुल के कानों को संगीत था और उन्होंने जवाब दिया, 'मुझे लगता है और उन्हें लाड़ प्यार करता हूँ।'

'क्यूँ? क्या इसके बारे में इतना अच्छा है 'उसने पूछा?

'अपनी कोमलता और उसके silkiness,' राहुल ने उत्तर दिया।

'आप यह महसूस किया है कि अब आप खुश हैं,' उसने पूछा?

'मैं तुम्हें बिना आस्तीन का ब्लाउज पहनना चाहते हैं,' वह वापस गोली मार दी।

शोभा मंत्रमुग्ध किया गया था उन शब्दों को सुनकर। उसने कहा कि वह उसके गाल पर एक गीला चुंबन लगाया और कहा कि उसके हाथ में उसके बेटे के चेहरे की पकड़ और उसकी के करीब लाने के लिए ले लिया 'शायद कल।'

उसके गाल पर चूमा किया जा रहा है पर वृत्ति से राहुल वह उसे उसके होठों को चूमने के लिए चाहते हो जाएगा यह दर्शाता है कि उसके होठों पर एक उंगली डाल दिया। शोभा इस इशारे पर गुरेज और उसने कहा उठ रही 'अपनी पढ़ाई खत्म कर अब।'

राहुल खुश से अधिक एक महसूस किया उसे बगल की थी और यह भी कि वह उसे उसके होठों पर उसे चुम्बन करने के लिए चाहते हो जाएगा कि संदेश से अवगत करा दिया है करने के लिए किया गया था। वह अपनी पढ़ाई के साथ चला गया के रूप में, शोभा उठ गया और उसे छोड़ दिया।

एक बार जब उसे कमरे के अंदर वह एक बिना आस्तीन का ब्लाउज की तलाश में चला गया और कुछ पुराने लोगों को मिला। वह उस पर उन्हें करने की कोशिश के रूप में वह वे बहुत ही तंग कर रहे थे और उसके स्तनों का ज्यादा उजागर लगा। वह सिले कुछ नए लोगों को लाने के लिए यह एक मुद्दा बना दिया।

अगली सुबह यह पिछले दिन की कार्यवाही की पुनरावृत्ति था। शोभा उसे खिला रही थी के रूप में खाने की मेज पर, वह उसे उसकी उंगलियों भोजन के साथ आया था जब व्यापक उसके मुंह खोलने लगा। अपने जुनून शांत करने के लिए शोभा जानबूझकर उसके मुंह में दो या तीन बार के अंदर उसकी उंगलियों जोर दिया। राहुल उसे तंग आ गया और जब वह हल्के से उसकी उंगली काटा।

राहुल अपने हाथ धोए और उसकी माँ पर देखा है, वह उसकी साड़ी का ढीला अंत उसकी कमर में tucked था और अपनी मां की साड़ी के अंत बाहर खींचने के लिए और उसके हाथ पोंछने के लिए उसे साहसी उसकी कमर पर उसके हाथ डाल दिया था देखा। वह चकित हो गया था के रूप में अगर इस राहुल अभिनय किया देखकर और वह अपनी मां को पारित किया था और उसकी माँ वह खो दिया था यह सुनिश्चित करें कि जब लगा, वह अचानक बदल गया और वह उसकी साड़ी का ढीला अंत खींच लिया और उसके हाथ पोंछा पीछे से उसके हाथ लगा।

उसके बेटे की अचानक कार्रवाई उसके नियंत्रण ढीला कर दिया और कहा कि वह अपनी बाहों में पीछे की ओर गिर गया। वह ', तुम शैतान' कहा और वह अपने मानसिक संतुलन आ गया जब उनके बेटे बाहर धक्का दे दिया उठ रही।

इस राहुल कह 'अपने शैतान बाहर चला गया।

शोभा वह अपने घर के कर्तव्यों को पूरा करने के लिए चला गया अच्छा उसे इतना कहने सुनने और महसूस कर रही है पर मेहरबान है।

उस शाम राहुल वह भी उसके व्यावहारिक परीक्षाओं पड़ा देर के रूप में घर आया था और वह बहुत थक गया था के रूप में वह एक धोने है अप करने के लिए चला गया। नीचे आने के बाद वह अपनी मां को पूरी तरह से उसकी छाती और कंधों को कवर किया था कि एक पुराने कपास साड़ी में tucked देखा। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ नहीं मिला है और वह अपनी रात का खाना खत्म कर के रूप में उन्होंने कहा कि वह अभी भी प्रतिस्पर्धा करने के लिए तीन पत्र था सोच अपने कमरे के लिए हर समय चला गया।

वह अपनी मां के आने के बारे में सुना है कि कुछ समय है। वह उसे उसके हाथ में एक गिलास दूध और वह इतना कसकर उसकी साड़ी tucked था जिस तरह से पकड़े देखने के लिए हैरान था के बाद यह किया गया था।

सोफे पर उसकी ओर से बैठे शोभा उसके मुंह से दूध का गिलास उठा लिया और राहुल के लिए इसे नीचे gulped। उसकी माँ वह एक बिना आस्तीन का ब्लाउज पहन रखा था और इस तुरंत उसे जगाया और वह उस पर gaped कि पहली बार देखा कि उसके मुंह पोंछने के लिए उसकी साड़ी का ढीला अंत उठा लिया जब यह था।

उसे दूरी को देखते हुए, शोभा, 'मैं खुश हूं' '? खुश' से कहा कि उसकी मां को गले लगाने की कोशिश कर राहुल ने उत्तर दिया।

'रुको।' अपनी मां गिलास नीचे डाल करने के लिए है और करीब बढ़ रहा है और यह बताते हुए वह फिर से उसकी साड़ी के साथ उसके मुंह साफ हो 'आप अभी भी एक छोटे बच्चे हैं' कहा।

अपनी मां के करीब आया के रूप में राहुल उसके कंधों पर अपना हाथ रखा और वह उसके मुंह पोंछते किया गया था के रूप में वह उसके माथे पर उसके सिर ले जाया गया।

शोभा उसके मुंह पोंछते जारी रखा और वह संतुष्ट था, वह धीरे से उसके होंठ भी उसके होठों के कोने छुआ है कि इस तरह से उसके गाल पर उसके होंठ रखा।

राहुल ने अपने ताल्लुक़ उसके होंठ महसूस कर रही है, वह उसके होंठ उसकी मां के साथ पूर्ण संपर्क में आया थोड़ा तक उसका चेहरा बदल गया।

शोभा उसकी पर अपने होंठ लगा जैसे ही वह कसकर उसकी बाहों में अपने बेटे को गले लगाया और शर्म की बात है में उसकी छाती पर उसके चेहरे छुपा दिया।

राहुल अपनी मां था जिसमें दुविधा का एहसास हुआ और वह recompose करने के लिए उसे कुछ समय दिया था के रूप में वह उसकी पीठ पर अपने हथियार डाल दिया और उसकी बाहों में कसकर उसे आयोजित किया। यह वह इस फैशन में उसे आयोजित किया था पहली बार गया था और यह उसे वह बनना चाहता था आदमी जा रहा है की भावना दे दी है, कि एक पूरी तरह से बड़ा हो गया है।

राहुल धीरे-धीरे उसकी पीठ पर मांसल घटता लग रहा है, अपनी मां के वापस fondled आराम उसकी माँ को देखने के बाद। उनकी मां कराही और उसकी छाती पर खुद को गहरी nuzzling जारी रखा। यह उसे कुछ प्रोत्साहन दिया और राहुल अपनी मां के पीठ और कमर के उजागर मांस पर नीचे उसके हाथ फिसलने, पहली बार के लिए उसके नंगे शरीर fondled। इस कार्रवाई में उसकी पैंट के अंदर कांपना करने के लिए उसकी चोंच बनाया है।

यह भी शोभा जाने और उस पर उसे पकड़ कस वह जोर से कराही। यह उसकी माँ को खींचने के लिए राहुल से प्रेरित है और सोफे पर reclined। वह अपनी माँ के ऊपर खींच लिया, वह उसकी छाती पर चपटा और उसके स्तनों को उसकी छाती उसे उसकी पैंट में अपने सह फूटना बनाया कुचलने महसूस कर रही अपनी मां के स्तनों को महसूस किया।

उसके स्तनों को महसूस कर रही है पर शोभा उसकी छाती पर और उसकी के करीब उसके चेहरे को देखकर कुचल रहे थे, उस पर ऊपर देखा और उसे पसीना देखने और वह उसके गाल पर एक गीला चुंबन लगाया इसके निहितार्थ को समझने और वह कमरे में छोड़ दिया उठ रही है।

राहुल अपनी मां की उपस्थिति में अपने सह भड़क उठी होने पर हैरत में डाला हुआ गया था। उन्होंने कहा कि ऐसा होने की उम्मीद है और यह उसे चिंतित नहीं था। वह अपनी मां के बारे में यह है या नहीं जाना जाता था कि क्या यकीन नहीं था। वह इसके बारे में सोच बिस्तर पर लेट गया और, जैसा कि उसकी माँ उसके बेटे सह बना दिया है करने के लिए खुश था। वह इसे गलत पता था कि हालांकि वह अपने बेटे को खुश करने में संतुष्ट थी।

वह गले और उसके बेटे को चूमने में कुछ भी गलत नहीं था महसूस किया और यह उसकी बहुत राहत लाया

No comments:

Post a Comment