Saturday 14 February 2015

mummy or bua ko choda

मेरा नाम पुष्पा है और मैं तीन बच्चों की माँ हूँ। मैं सामान्य भारतीय गृहिणी हूँ और मैं मध्यम वर्ग की पृष्ठभूमि के हैं। मेरे पति को शिक्षा विभाग में काम करता है। मैं कर रहा हूँ हालांकि काफी शिक्षित, लेकिन मैं अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए घर पर रहने के लिए किया था। मैं दो सुंदर निष्पक्ष चमड़ी बेटियों और एक सुंदर बेटा है। मेरा बेटा उनमें से सबसे बड़ी है। मैं 21 तो अब वह 17 है जब मैं उम्र के सिर्फ 38 साल हूँ था जब वास्तव में मैं उसे बोर। मैं अपने परिवार से प्यार है और हम एक खुशहाल परिवार केवल एक अजीब तथ्य यह मेरी सबसे छोटी बेटी का पिता वास्तव में अपना खुद का बेटा है कि वहाँ रहे हैं। मुझे लगता है वह 16 साल का था जब उसने मुझे मारा और फिर मैं उसे करने के लिए गर्भावस्था के कारण था। मानो या न मानो, लेकिन अब हम पति और पत्नी के रूप में रहते हैं। यह कैसे हुआ पता है, मेरा असली कहानी पर पढ़ें।

मेरे पति एक सरकारी कर्मचारी के रूप में था, वह अक्सर बाहरी टूर पर जाना पड़ा। इससे पहले मेरे बेटे को बोर्डिंग में अध्ययन करने के लिए प्रयोग किया जाता है लेकिन फिर हम अपने पिता की अनुपस्थिति में घर की देखभाल करने के लिए उसे वापस ले लिया। वह 18 साल की थी जब वास्तव में, वह बहुत अच्छे अंक के साथ अपनी 10 वीं कक्षा उत्तीर्ण की है और हम घर पर एक पार्टी का फैसला किया है। हम एक अच्छा समय था और सभी मेहमानों को रात में ग्यारह से घर छोड़ दिया है। अब, मेरे बेटे, रिंकू, मुझे मेरी 14 वर्षीय बेटी शिप्रा के साथ-साथ घर को साफ मदद कर रहा था। हम जल्द ही बड़े करीने से सब कुछ व्यवस्थित किया और फिर शिप्रा वह सोने के लिए करना चाहता है। वह चला गया और उसके कमरे में खर्राटों शुरू कर दिया। मैं भी चला गया और इसे जल्दी पर फूलों के प्रिंट के साथ मेरे पुराने गुलाबी कपास समीप टाई में बदल दिया है। मेरा बेटा रिंकू रहने वाले कमरे में अभी भी था। मैं अपने समीप टाई पहने हुए कमरे से बाहर आया है और अभी इसके तहत जाँघिया। मैं मैं उन्हें अपने समीप टाई में छोटे टेंट बनाने महसूस कर सकता था के रूप में मेरे निपल्स किसी भी तरह खड़ा हो गया था कि करने के लिए बहुत थक गया और वजह से महसूस कर रहा था। मेरा बेटा मुझे देखा और उसे इसके अलावा बैठने के लिए मुझसे पूछा।

उन्होंने कहा, "इस तरह के एक अच्छा पार्टी के लिए धन्यवाद मैं तुम्हें माँ प्यार करता हूँ" गाल पर हल्के से मुझे चूमा और कहा,

"मुझे लगता है कि आप भी बीटा प्यार करता हूँ, क्या आप maami से चाहते हैं कुछ भी हो सकता है। मैं अपने उज्ज्वल बेटे के लिए हमेशा यहाँ हूँ "मैं उसे यह कह का समर्थन कर चूमा।

फिर वह भर में जोर से उछले और उसकी बाहों मुझे गले और मेरे खिलाफ दबाव में मुझे ले गया। मैं वह अपनी माँ के साथ भावनात्मक हो रही थी सोचा था, लेकिन जल्द ही मैं इसे कुछ और ही था एहसास हुआ। उन्होंने कहा कि मेरे कूल्हों का मांस के पास मेरी पीठ रगड़ रहा था। वह इस परिपत्र गति है के रूप में किया मैं अपने शरीर में एक झुनझुनी मिला है। उसकी छाती मुझ पर दबाया, जबकि उसके सिर मेरे कंधे पर रख लिया गया था। मुझे लगता है वह मेरे समीप टाई के माध्यम से अपनी त्वचा में खुदाई मेरा सीधा निपल्स महसूस कर सकता था कि यकीन था। वह धीरे धीरे मेरे नितंबों मला जबकि मैं अब उसके हाथ पर बैठा हुआ था तो यह है कि वह मेरे नीचे के नीचे अपने हाथ से धक्का दिया के रूप में मैं आश्चर्यचकित था। अचानक मुझे लगता है मैं क्या कर रहा था महसूस किया और कैसे मैं उसे फिर किसी अन्य के लिए दूसरा मुझे लगता है वह सिर्फ कुछ भावना के तहत यह कर रहा है सोचा था कि ऐसा करने जाने दिया। लेकिन मैं गलत था। मैं अपने विशाल निर्माण मार मेरी जांघ लगा। भगवान ने मेरी हे, मेरे बेटे को एक बड़ा लिंग। कैसे वह अंदर है कि बड़ा दानव हो सकता था। वह मुझ पर अपनी मां को मार रहा था। कोई यह मेरे बाद lusting और मुझे लग रहा है, अपने ही बेटे, नहीं हो सकता। मैं एक पल में उसके पास से वापस ले लिया और उससे पूछा

"क्या आप रिंकू कर रहे हो?"

"हे दुकान, मैं तुम इतना और इतनी है कि आप से जुड़ी महसूस प्यार करता हूँ" उन्होंने मुझे मेरा हाथ पकड़ एक भावनात्मक संदेश का जवाब दे दिया।

"बीटा, मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ, लेकिन तुम भी मेरे बेटे हैं और इस तरह की बातें एक माँ और एक बेटे के बीच नहीं हुआ है।" मैं उसके पास से वापस लेने कहा।

"कोई दुकान, मुझे लगता है मैं तुम पूजा करते हैं और मैं अपने शरीर को भी मां की पूजा करते हैं कि इतना प्यार करते हैं। कोई सुंदर के रूप में पृथ्वी पर महिला और आप के रूप में कामुक है। , माँ मुझे आप की देखभाल हैं तो कृपया। मुझे आप वास्तव में कितनी सुंदर आपको बता दूँ! "वह मेरे सामने करने पर चलती है और एक बार फिर से मुझे गले कहा।

मैं अपने बेटे को इस उम्र में मुझ से चाहते हो सकता है यह सब .what करके थोड़ा असहज महसूस कर रही थी। आखिर मैं उसकी माँ हूँ और मैं उसे बोर। मैं उसे बहुत प्यार करता था और सहारे उसे इसके बारे में बुरा महसूस करना चाहता है। मैंने कहा, "क्या आप रिंकू अपनी माँ से करना चाहते हैं", थोड़ा धैर्य के साथ पूछा

"हे माँ! मुझे तुमसे बेहद प्यार है। मैं अपने शरीर को महसूस कर सकते हैं? तुम मुझे अपने कामुक शरीर देखते हैं जाएगा? मां, तुम मेरी देवी हैं, मैं तुम्हें पूजा करते हैं। मैं पूजा करते हैं और अपने हाथों से अपने शरीर को महसूस करना चाहते हैं। कमर से मुझे गले लगाया, के रूप में वह मुझे विनती की "मां करें।

"ठीक है बेटा, बुरा नहीं लग रहा है। मैं बस तुम्हे खुश देखना चाहता हूँ। बस इतना ही। ठीक है ... मैं ठीक है, बस छू आप मेरे पुराने खेतों में प्रयुक्त शरीर पर दिखाई देगा। तुम तो शो खत्म हो गया है परे जाने की कोशिश करते हैं, "मैं उसके शरीर को दिखाने के लिए एक फूहड़ की तरह एक छोटे गांठदार बारे में महसूस किया।

वह जल्दी से मेरे गाउन के हेम के तहत उसके हाथ डाल दिया और मेरे सिर के ऊपर खींच लिया "माँ ओ, मुझे अपने कपड़े निकाल देना।" अब मैं सिर्फ अपने कपास जाँघिया पहने हुए थी। मैं अपने बेटे के सामने शर्म से बाहर अपने बड़े boobies को कवर किया। वह जल्दी पहुँच गए और मैं सिर्फ नीचे देख रहा था, जबकि मेरे हाथ हटा दिया।

"पवित्र शिव, हे माँ! तुम्हें पता है मैं कभी देखा है कि सबसे बड़ा boobies के लिए है। और सिर्फ इतना है कि बड़ा घेरा को देखो। मैमी, आप पूरी दुनिया में सबसे लंबे समय तक निपल्स है। वह मेरे पेट पर अपने हाथ मल के रूप में मैं "उन्हें mommu छू सकता है, उन्होंने कहा। वह कभी कभी मुझे mommu के बजाय माँ कॉल करने के लिए इस्तेमाल किया है और मैं इसे प्यार करता था।

"आगे मेरे बेटे को जाना। उन्हें छूने और अपने हाथों से उन्हें महसूस हो रहा है। आप अभी कुछ समय पहले उन पर खिलाने के लिए प्रयोग किया जाता है याद रखें। अपने हाथों में मेरे बेटे "उन्हें ले, वह मेरे humongous chuchies (स्तन) cupped और उन्हें निचोड़ा हुआ।

"हे माँ! शिप्रा बस अपने शरीर में ले लिया है लेकिन फिर भी उसे chuchies कि मुलायम और स्पंजी नहीं कर रहे हैं। तुम मुझे अपने असामान्य रूप से लंबे निपल्स से चूसना देंगे? मेरी गर्दन पर मुझे चुंबन जबकि आप अपने भूखे सयाना बेटा, mommu "स्तनपान विल उन्होंने कहा। मुझे लगता है वह भी अपनी बेटी के साथ खेला जाता है और उसे करने के लिए मेरी तुलना किया गया था कि सुन कर हैरान था।

"आप के लिए छोड़ दिया है किसी भी दूध अगर वहाँ हाँ मेरा बेटा है, देखते हैं।" जैसे ही वह मुझे, वह जल्दी से मेरे खरबूजे पर latched यह कहने के बारे में सुना है और वह मेरा अधिकार निप्पल के साथ खेला जाता है, जबकि उसके मुंह में मेरे बाएँ chuchy के निप्पल ले लिया उसकी उंगलियों के साथ यह nibbling। उसने यह भी कहा कि वह एक केक की तरह इसे खाने के लिए कोशिश कर रहा था के रूप में यदि उसके मुंह में अपना उल्लू के आधे से लेने की कोशिश करता। वह अपने दांत मेरे सारे घेरा चारों ओर उसकी जीभ lapping के साथ मेरे मांस काटने शुरू कर दिया। मेरा choot (बिल्ली) गीला हो रही थी और मैं अपने panty में रस महसूस कर सकता था। एक जगह अब उन पर दिखाई दिया। वह निर्दयता से मेरे chuchies खा लिया, जबकि बीच में उन्हें स्विचन। उसके हाथ अब सफेद सूती पैंटी पर मेरे गधे रगड़ रहे थे।

"शिव, शिव! क्या तुम मेरे बेटे कर रहे हैं? यह तो गलत है अभी तक यह बहुत अच्छा लगता है। अन्यथा मैं किसी भी नियंत्रण नहीं होगा अब बंद करो और हम सीमा पार कर सकता है कृपया। "उसके हाथ अब मेरी पैंटी के अंदर चला गया था और कभी तो धीरे-धीरे सामने करने के लिए आगे बढ़ रहे थे।

"कोई बीटा नहीं, मुख्य तुम्हारी मान hun.ye तुम क्या कर रहे हो। सुनो galat है। Ufffffff मात्र Bude बदन मुख्य क्या रक्खा हाई बीटा "अब वह मेरे निप्पल छोड़ दिया और मेरे स्तनों का भट्ठा पर उसके सिर रखा और भट्ठा चाट शुरू कर दिया। वह सिर्फ अपने हाथ मेरे choot (खरहा) पर पहुंच गया था और वह थोड़ा हथेली के साथ मेरे pubes दबाव डाल रहा था, जबकि उसकी जीभ वहाँ मेरे दूध के कटोरे के पक्ष चाट आगोश में। मैं कुछ रस मेरे सींग का choot से लीक शुरू किया था, लेकिन वे तो शायद वह उन्हें छूने के लिए बस सेकंड दूर था मेरे pubes द्वारा अवशोषित कर रहे थे कि लगा। मैं भी आग लगी थी, लेकिन तब वह मेरा बेटा था। मैं नैतिकता आ गया और उसे रोकने के लिए पूछा।

"बीटा, मेरे प्रिय रिंकू बीटा। मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ, लेकिन यह अपनी माँ से अपने प्यार को दिखाने के लिए कोई रास्ता नहीं है। वास्तव में अब हम पहले से ही सीमा पार कर चुके हैं। कोई भी कभी भी उसे निजी भागों में अपनी मां को छू लेती है। हम यह बहुत ही पल रोकने के लिए है। भगवान ने मेरी हे, रिंकू आरयू कर रही है क्या ... .NO ... नहीं ... कृपया वह अब इतना गीला था और कुछ ही समय में अपने घुटनों यह नीचे खींच लिया, जो मेरे पुराने सफेद सूती panty के पक्ष में उसके अंगूठे डाल "यह बंद करो। वह अब पीछे से मेरी choot पर हाथ रगड़ रहा था।

मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूँ "कोई mommu, तुम्हें पता है। मैंने अभी-अभी बंद नहीं कर सकते। मैं तुम्हें करने के लिए अपने प्यार को साबित करना चाहते हैं। इन खरबूजे नीचे लटक के साथ, कैसे आप मुझे रोकने की उम्मीद कर सकते हैं? हे माँ, तुम मुझे देखा और जाना जाता है कि सभी महिलाओं की सबसे सुंदर हैं। आप पर्ल व्हाइट त्वचा और आप बड़े गुलाबी ब्राउन areolas मुझे पागल बना रहे हैं। मैं तो बस आप माँ को महसूस करने की जरूरत है, mommu क्या करना है पता नहीं है। वह लगभग अब जुनून और प्यार के साथ heaving मेरे chuchies पर कुछ काटने दिया, "अब मुझे रोक नहीं करते। तब उसके हाथ मेरे मख़मली chootar (गधा) सहलाया और अपनी उंगली मेरे choot में एक छोटे से गहरा चला गया। मेरे बेटे के लिए पहली बार अपनी मां के बिल्ली को छुआ के रूप में एक विद्युत प्रवाह मेरे शरीर में चला गया। बिल्ली के रस का एक बहुत अपने हाथ नीचे भाग गया और वह मुझे बकवास उंगली शुरू कर दिया।

"आप रिंकू मेरे साथ क्या कर रहे हो? अन्यथा मैं नियंत्रण खो देंगे मुझे इस क्षण छोड़ दें। अपने पिता के बारे में सोचो। आप कैसे अपनी माँ के साथ ऐसा कर सकते हैं? मैं उसे सावधानी के रूप में मेरी वासना फांसी लेकिन मैं यह सब प्यार था गहरे अंदर implored "मुझे रिंकू चलते हैं।

उन्होंने कहा कि जल्द ही दो उंगलियों के साथ मुझे कमबख्त शुरू कर दिया। मेरी बिल्ली के रस का एक बहुत लीक कर रहा था और की आवाज़ phuch phuch phuch phuch मुझे सभी को और अधिक सींग का बना रही मेरी बिल्ली से आने लगे। मैं उसे चाहता था। अब मैं अपने बेटे चाहता था। मैं एक औरत वासना के साथ अंधा और कुछ और सोचने के लिए जुनून में भस्म हो गया था। वह अपना खुद का बेटा था और क्या होगा अगर मैं एक ही योनी से उसे जन्म दिया था। मैं उसे मेरे विरोध और उसे एक जाना जाने की दिशा में अब चुप हो गया। वह शायद मेरी बिल्ली आनंद ले रहा था कि पता था और वह मेरे चारों ओर बदल दिया और उसकी मां की वसा बिल्ली का एहसास पाने के लिए अपने घुटनों पर चला गया। वह पहली बात कि वह अपनी नाक के साथ चिढ़ा और अंत में वह अपने हाथों से मेरे chootar थप्पड़ मारा, जबकि उसकी जीभ लगभग मेरे clit काटने के साथ अपने जन्मस्थान ऊपर lapping से पहले बिल्ली अच्छा है और लंबे समय से बदबू आती थी।

"माँ के लिए क्या कर रहे हैं रिंकू, मेरे बच्चे, ओ। तुम मुझे मारने के लिए जा रहे हैं? कोई पुत्र नहीं। इस अनाचार है। हम यह नहीं कर सकते। हम इस वर्जित बात करने के लिए नरक में भगदड़ जाएगा। अन्यथा मैं चला रहा हूँ अब इसे बंद करो। "उन्होंने मेरी तरफ देखा और फिर अपने हाथ में ले लिया और उसके पिता मेरे चेरी ले लिया है और मेरी पीठ पर मुझे नीचे रखना था जहां मेरे kingside मुझे बिस्तर पर चले गए थे। वह मेरे पैरों पर पहुंच गया और उसके हाथ में उन्हें लिया और मेरे पैर की उंगलियों को चूमने शुरू कर दिया।

"माँ मुझे स्वर्ग हो सकता है क्या तुम्हें दिखाते हैं। मैं यह गलत है पता है और माँ सभी के पवित्रतम है लेकिन फिर तुम मेरी माँ हैं और मैं सब करना चाहते हैं आप मेरा बनाना है। मैं मैं से आया एक ही शरीर में प्रवेश करना चाहते हैं। मैं आप में फ्यूज और हमेशा के लिए हमें एक बनाना चाहते हैं। इस एक सुर में इस दुनिया माँ में मुझे लाने के लिए मेरा आभार की निशानी हो जाने दो। मैं अपने से प्रत्येक और हर हिस्से चुम्बन करना चाहते हैं, मैं शरीर मेरा मतलब है। "फिर वह मेरी claves पर चूमा और उसकी जीभ मेरे मांसल जांघों के पीछे पहुंच गया और आगे वह अंत में मेरे टीला खोजने से पहले मेरे गधे के कुछ काटने लिया और वह सफेद बिदाई मेरे निचले होंठ में मेरे pubes की अच्छी तरह से हो गुच्छा उसके बड़े जीभ डाला। मेरा मेरी बिल्ली पर चूसा और मैं बेसुध पाने के लिए शुरू किया गया था। फिर भी, मेरे मन की पीठ पर, मैं अंदर वर्जित लड़ रहा था। मैं उसे कैसे यह कर सकता है? वह अपना खुद का मांस और रक्त है। लेकिन धीरे-धीरे मेरे विचार रस मेरे बालों choot के बाहर बह साथ दूर पिघल गया। वह एक पल के लिए बंद कर दिया और मेरी आंखों में देखा और कहा,

"मुझे मेरी असली मां बताने के लिए धन्यवाद। मुझे मेरा जन्मस्थान था जो अपने उस अद्भुत choot दिखाने के लिए धन्यवाद। हे माँ तुम मेरे सामने नग्न वहाँ लेटी, स्वर्ग का एक प्राणी है, एक परी लग रही हो। यह मैं क्या होगा कभी नहीं सोचा था क्या है। मुझे लगता है मैं एक सपने में नहीं रह रहा हूँ उम्मीद है। Mommu हे, अब मैं तुम्हें चूम सकता है। "

मैं अभी तक भी कारण मेरी संवेदी भोग से अधिक प्रबल जाने के लिए चला गया था। मैं सिर्फ मुझे वह मेरा बेटा है कि भूल जाते हैं और उसे जो वह चाहता है सोचा चलो। मैं एक मोहक और कर्कश आवाज में जवाब दिया

मैं अपने बेटे को क्या कहने के लिए नहीं पता है। आप अपने पुराने माँ के शरीर स्वर्गदूतों की याद दिलाता है कि कह रहे हैं। मैं तुम्हें अपने बेवकूफ माँ से झूठ बोल नहीं कर रहे हैं कि उम्मीद है। मुझे पता नहीं कि अब मुझे क्या करना है। मैं इसे एक मां और एक बेटा है, लेकिन मैं क्या कर सकता हूँ के बीच गलत है पता है। मैं सच में तुम मेरे बेटे से प्यार है और मैं सिर्फ तुम्हें खुश करने के लिए कुछ भी करेगा। सब के बाद, बेटे की देखभाल कर रही मां का कर्तव्य है। क्या मैं एक कदम आगे जाना है और यदि आप और अधिक अंतरंगता दे। मैं इसे अपने बच्चों को खुश महसूस करने के लिए दुनिया में हर मां का कर्तव्य है। यही कारण है कि मैं अब क्या करना मेरे बेटे के लिए जा रहा हूँ। हम एक दूसरे से बहुत प्यार करता हूँ के बाद से की अनाचार फोन नहीं करते हैं। यह हम कुछ भौतिक सीमाओं को पार कर रहे है कि बस है। मैं तुम मुझे प्यार पता है, लेकिन अपने प्यार को दिखाने का यह अनूठा तरीका मुझे पागल हो जाना बना रही है। अब समय बर्बाद मत करो, आओ मेरे बच्चे। करीब अब बीटा आप मार्गदर्शन दिया और आया है कि मुंह चुंबन।
यह कहकर मैं थोड़ा मेरे होंठ और वह जल्दी से मेरे मुंह पर pounced और हमारी जीभ twirling और एक दूसरे के साथ टकराने से शुरू कर दिया। हम लगभग हम शायद अधिक से पंद्रह मिनट के लिए नहीं तोड़ा है, जो एक बेदम चुंबन था। इस बीच में मेरे बेटे ravished था और कुछ भी तरह मेरे खरबूजे mauled। वे मेरी नीली नसों स्पष्ट रूप से मेरे भारी chuchies की सफेदी के माध्यम से दिखाने के साथ लाल रंग से रंग गया। वह उन्हें दबाया उसकी उंगलियों के साथ मेरी निपल पर nibbled और सब से अधिक दूर बात करने के लिए मेरे निपल्स खींच लिया और फिर उन्हें दो छोटे लंड की तरह खड़ा कर रही है, उन्हें रिहा कर दिया। उन्होंने यह भी कहा कि मेरी बिल्ली छूत में बहुत खुशी ले लिया। दो उंगलियों के साथ मेरे बालों योनी कमबख्त, जबकि वह भी मेरे daana (clit के) कुछ समय खींच रहा था। मैंने उसे चुंबन जबकि सातवें आसमान में था और वह वास्तव में मेरे मुंह के अंदर प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था, उसे करीब गले लगाया। क्या एक चुंबन यह गया था। इसलिए यह मेरे बेटे के साथ क्या था। मैं अभी भी अपनी मां थी और मैं उसे यह कर दे ने मेरे सारे प्रसूति (mamtaa) दिखा रहा था। मैं जल्द ही एहसास नहीं था कि क्या इसे और अधिक भयावह कुछ करने के लिए नेतृत्व करेंगे। वह उसे एक असली सस्ते फूहड़ की तरह लग रही उसके होठों के किनारे लिप्त उसे लिपस्टिक के साथ अपनी मां के साथ-साथ चूसा मुंह का विमोचन किया।

मेरी प्यारी मां ओ "माँ,। मैं तुम्हें करने के लिए अपने जीवन देना है। तुम मुझे आज देवी की असली चुंबन दे दिया है। मैं आपका गुलाम हूँ। बस आप मुझे आप के लिए क्या करना चाहते हैं मुझे आदेश। मेरा भगवान अपने chuchies वास्तव में कमाल कर रहे हैं और वे दुनिया में स्तन की सबसे अच्छी जोड़ी हैं। मैं उनके साथ खेलने से अधिक कभी नहीं मिल सकता है। मैं वहां अपने आप को दफनाने के लिए चाहते हैं। आप उन boobies माँ के साथ मुझे मार डालो। अब मैं कुछ भी करने को अभी भी मंत्रमुग्ध कर रहा हूँ। "

वह अपने चेहरे जुनून और इच्छा के साथ लाल मोड़ के साथ कहा।

"मुझे लगता है कि तुम मेरे chuchies पसंद कितना जानते हैं, बेटा। मैं बच्चे के रूप में आप घंटे के लिए उन्हें दूध पिलाना के लिए इस्तेमाल किया। मैं क्या आप 5 वीं कक्षा में थे जब तक खिला जारी रखा, याद है! अपने पिता को एक और वर्ष के लिए सार्वजनिक लेकिन इसे अस्वीकृत के रूप में मैं बंद करना पड़ा, मैं तुम्हें हर रोज उन्हें दूध पिलाना के लिए इस्तेमाल किया याद है। तुम हमेशा दूध से भरा मुझे रखा। लेकिन अब आप खुशी के लिए उन्हें का उपयोग कर रहे हैं। आप चीनू, यह मेरे निपल्स लंबे, यू उन्हें खींचने के लिए और एक बबलगम की तरह उन्हें जुगल करने के लिए इस्तेमाल किया है कि हो गए हैं कि आप की वजह से जानते हैं। अपनी छठी कक्षा तक आप इसे हटाने के लिए किया था, क्योंकि मैं घर पर एक ब्रा पहनी थी और कभी यह आप बेचैन थे के बाद से यह समस्याग्रस्त बना दिया। यह आप माँ शरारती छोटी किशोर plaything के हैं, वे अपने आप को बड़ा और गोल .देखो बन गया है कि आप की वजह से है। आप नहीं हैं। "मैंने उसे छेड़ा।

"हाँ मैं कर रहा हूँ और आप क्या कर रहे हैं पता है। तुम मेरी तरबूज माँ हैं। इन chuchies के साथ मैं मैं अपने बेटे को मेरे लिए गंदा बात कर रहा था जब मुझे एहसास हुआ गांठदार पक्ष को देखा, तो आप "सिर्फ 'melony' कहा जाना चाहिए। मैं आगे चला गया और कहा

मैं उसे करने के लिए खरहा कहा और वापस एक उत्तर के साथ आया था, जब वह हैरान था, "बीटा, तुम कहते हो पर आते हैं, मेरी phudi के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा।"

कि "आपके choot mommu मैं कुछ 16 साल पहले इस सेक्सी पानी छेद से बाहर आया था के बाद से वह भी मेरा है, नहीं है। हे माँ, मैं अभी भी आप और आपके माँ प्यार करता हूँ। मैं अपने सेक्सी शरीर mommu के हर अंग से प्यार है। आप। मेरे हैं "और वह सब फिर से मुझे चूमने शुरू कर दिया। यह किसी भी सामान्य चुंबन लेकिन वह सचमुच अपने दाँत के साथ मुझे काट रहा था इस समय नहीं था। मैं अपने शरीर में हर जगह मेरे जांघों, स्तन, और नाभि पर उसकी लाल दांत के निशान देख सकते हैं और हो सकता था। भगवान, किसी को भी अपनी मां के बारे में इतना पागल हो सकता है। मैं सब वासना के साथ गर्म अंदर जल लाल था और अब सभी सांसारिक सीमा पार और मैं उसकी माँ हूँ कि सोचा से उसे मुक्त करना चाहता था। मैंने कहा तो जब मैं एक साहसिक कदम उठाया

"बीटा! मेरे रिंकू हे! तुम मुझे इस सब के साथ पागल बना रही हैं। वहाँ कोई अब वापस जा रहा है। अब आप सीमाओं से परे मेरा जुनून में सूजन है और मैं पूरी तरह से अब वासना में भस्म कर रहा हूँ। मैं प्यार के बदलने पर एक बलिदान के रूप में मेरे शरीर की पेशकश की एक देवी की तरह लग रहा है। बेटे को याद रखें, यह सिर्फ हम यहाँ क्या कर रहे हैं प्यार है। आप अनाचार यह नहीं बुलाना चाहिए। मेरी कोख वास्तव में आप बेटे को सहन करने के लिए आशीर्वाद दिया था। मैं बहुत खुश हूँ। अब तुम अब मेरे साथ सब कर सकते हैं यदि आप कभी भी एक औरत के लिए करना चाहता था। तुम अब मेरे बेटे को अंतिम सीमा पार करने के लिए करना चाहते हैं। अब यहाँ आते हैं और किसी भी समय बर्बाद नहीं है। "

मैं उसके कपड़े जारी किया जैसा कि मैंने कहा। वह अंदर एक नीले आकाश वीआईपी Frenchie पहन रखा था और उसके उपकरण वहाँ आकार देने गया था। उन्होंने एक बालों शरीर था और शायद मेरी बिल्ली के बाल ही डीएनए था। मैं जल्दी से भी अपने अंडरवियर हटा दिया है और यह विशेष रूप से लंबे समय तक या मोटी नहीं किया गया था यह एक कोबरा की तरह आशिकागा लेकिन यह एक किशोरी के सामान्य रूप से होता है और यह बहुत भी खड़ा किया गया था सिर्फ एक मुर्गा था। मैं इसे अपने हाथ में ले लिया है और मैं इसे एक छोटे से stroked। कुछ पूर्व सह पहले से ही मुर्गा की आंख से बह रहा था। मैं अपने ही बेटे का मुर्गा हिल गया था। मैं क्या था एक फूहड़, मैंने सोचा। उन्होंने कहा कि मेरे मांसल chuchies पर फिर से उसके मुंह में डाल दिया और सही अपने घेरा पर्यत उसके मुंह में ले लिया। मैं अपने दिमाग में पागल हो रहा था और मैं पहले से ही पसीना आ रहा था। मैं अपने मुर्गा इतना भी खड़ा महसूस किया और मैं सख्त ऐसा ही चाहते थे। शिव, मैं अपने बेटे मुर्गा चाहता था। मैं यह करने के लिए उसे चाहता था। भगवान ने मेरी ओ, क्या मैं अपने ही बेटे seducing किया गया है एक फूहड़। मैं एक पाप किया गया था और वापस नहीं जा रहा था। कुछ ही सेकंड में मैं अपने मांसल सफेद chootar पर हाथ बाकी महसूस किया और वह मेरे choot के करीब उसके लंड ला रहा था। वह अपने शिश्न के साथ मेरी बिल्ली होंठ छुआ और एक पल के लिए वहाँ रखा। मैं अपनी आँखें खोली और उसे देखा। वह सिर्फ मुझे देख रखा और फिर मैं किसी भी अब इसे सहन नहीं कर सका मुझे .he में फ्यूज करने के लिए करना चाहता था के रूप में अगर उसकी आँखें वासना में पिघलने प्रेम से भरे थे। मैं खान पर उसके चेहरे खींच लिया और वह मेरे नग्न कमर के द्वारा आयोजित और मेरे मना छेद में अपने मुर्गा में प्रवेश किया, जबकि उसे चूमा। मैं उसकी आँखों में देख रखा है। एक दूसरे में, मैं एक प्रेमी के लिए एक माँ से बदल गया था। मेरा अपना बेटा मुर्गा एक निषिद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने से मेरे होंठ में आगे की जांच की। मैं अपने शरीर के माध्यम से अनाचार रन बुख़ार के परमानंद महसूस किया कि मैं और अधिक मेरे पैर खोला। हे भगवान, मेरी योनि के अंदर अपना खुद का बेटा। अब वह निर्दयता से मेरे chuchies mauling, जबकि बीच में मुझे शक्तिशाली चुनौतियों दे मुझे पथपाकर लगभग अपने मुर्गा पर आया शुरू किया, लेकिन वह हमारे मुंह पुत्रयोग्य प्यार और परमानंद में बंद कर दिया गया है, जबकि संभोग के बाद मुझे संभोग सुख दे रखा है। मैं मेरे गले मेरे भगवान के आधार पर्यत उसकी जीभ पहुंच, वह उसके अपने जैविक मां को प्यार करने, मुझे कमबख्त, मुझे ले रहा था महसूस किया। अब मैं वासना के साथ पागल हो गया था और मैं जोर से चिल्लाने लगा,
"ओ गंदगी, नरक में मेरे लिए क्या हो रहा है? हे मेरे परमेश्वर, शिव, कृष्ण, मेरा बेटा मुझे बकवास है, वह अपनी माँ बकवास है। प्रभु मेरी मदद करो। मुझे माफ कर दो। मैं तो बस ... "मेरे बच्चे खुश बकवास ... चीनू बनाने का मेरा कर्तव्य क्या कर रहा हूँ

"हे माँ, मेरे स्वर्गीय मां, मेरी असली मां, मैं तुमसे प्यार करता हूँ और मैं सब अनंत काल के लिए आप की जरूरत है। मैं अपने खुद के सेक्सी माँ के साथ ऐसा करने के लिए भाग्यशाली बेटा हूँ। आप अपने chuchies की sexiness और उस शराबी थोड़ा choot का कोई विचार नहीं है। मेरे निपल्स दोनों बन्द रखो, जबकि आप आप तीन बच्चों की थी जब इतनी तंग mommu हैं कैसे आ "उन्होंने मुझसे पूछा।

"मुझे लगता है कि मैं तुम्हें बेटे के लिए इसे बचाया लगता है। आप दुनिया में सबसे कठिन लंड मिल गया है। आप मेरे choot बेटे में यह पसंद नहीं है। और कैसे मेरी chuchies स्वाद करता है। वह एक तंग गले में मुझ पर रखना के रूप में मैं वापस अपने नंगे मला "मुझे बताओ। तब हमारे शरीर एक हो जाते हैं और विकास की प्रक्रिया को उल्टा करने की कोशिश कर के रूप में अगर जुड़ा हुआ। उसकी त्वचा खान के रूप में बस के रूप में निष्पक्ष था और वह अपनी मां वह था सभी को प्यार दिखा रहा है, कठिन अब मुझे stroked।

"हे mommu, आपके chuchies सिर्फ छाछ की तरह स्वाद। और अपनी choot स्वर्ग में मेरे प्रवेश द्वार है। यहां तक कि मेरे सुषमा मासी आप समान नहीं हो सकते। आप दुनिया में सेक्सी titties के सबसे आकर्षक जोड़ी है। तुम मेरे दायरे से बाहर है प्यार करना। मुझे लगता है मैं आप में स्वर्ग स्वाद होता है कि कभी नहीं सोचा था। तुम मेरे सपनों की रानी हैं और मैं तुमसे प्यार करता हूँ। "

वह एक बार फिर से एक मजबूत बैल की तरह मुझे गड़बड़ के रूप में "अब बात करना बंद करो और अपने पुराने माँ titties चूसना" मैंने कहा। यह शायद अपनी पहली बकवास था और वह इसे से बाहर सबसे अच्छा बनाया है। जल्द ही वह इसे नियंत्रित और वह पैदा हुआ था, जहां मेरे उग्र गड्ढे में अपने गुच्छा गोली नहीं कर सका। मैं भी एक अति संभोग किया था और मुझे लगता है कि मैं सिर्फ बेहोश हो गई लगता है। पूरी रात हम मेरी बिल्ली में अपने लंगड़ा मुर्गा सारी रात के साथ एक दूसरे पर सो गया था। मैं सुबह उठ गया और कुछ नाश्ता बनाने के लिए रसोई घर के लिए चला गया। मैं रात के बारे में बहुत ही दोषी महसूस कर रहा था। तो मेरे बेटे, सुबह में बाहर आया था मेरे पैर छुए और खाने की मेज पर कुर्सी पर बैठ गए।

"हाय प्यारी mommu! अब हम प्यार कर लिया है, के एक नए स्तर पर हमारे रिश्ते रखना। "

"बेटा क्या मतलब है"

वह उठ गया और वह मेरे पास आया था। वह मेरे गाउन में हाथ डाला और मेरी कमर पर पहुंच गया और मेरे नितंब और जघन क्षेत्र सहलाने लगे।

"... Mommu प्यार, आप केवल पति और पत्नी के लिए क्या मतलब था कि हम किया था पता है और हम माँ और बेटे कर रहे हैं" अब अपने हाथ ऊपर पहुंच गया और मेरे खरबूजे को पकड़ा और वह जबकि मेरे neckline के चुंबन जबकि उसकी उंगलियों के साथ मेरे निपल्स pinching शुरू कर दिया उसके मुर्गा के पीछे से मेरी बिल्ली होंठ छू गया था खड़ा करना।

"Aaahh ... .hmmmmmmm ... Mmmmm ... mmmmmmm ... chinuu ... ..waht ... मम्म्म करो ... यू ... मतलब"

"मैं अपने बड़े titted मतलब mommujaan मेरी प्यारी बकवास औरत मेरे cumslut, मेरे pissy बिल्ली माँ रानी मेरी गुदा वेश्या, मेरी रानी, मेरी पल्लू, मेरे teenu, मेरे पारुल, मेरे रितु, मेरे rishu, मेरी स्तुति, मेरा सपना, मेरे रेखा, मेरी ज्योति, मेरी मीनू, मेरे नीलम, मेरे सुषमा, मेरे आवास borad waali रानी मासी मेरी मासी सह पत्नी सह माँ, मेरा मतलब है मेरी माँ "शादी करने की सुविधा देता है

"यदि आप पहले से ही अब मैं तुम्हें क्या कहना होगा, मेरे शील (शुद्धता) पुत्र ले लिया है।

फिर वह खुशी में कूद गए। उन्होंने कहा कि शादी के लिए व्यवस्था की है और इसे गुप्त रखा गया था और यह किसी दूसरे शहर में जगह ले ली। कोई भी मां और बेटा होने का हमें संदेह है। उन्होंने कहा कि मेरी गर्दन पर उसका मंगलसूत्र बंधा हुआ है और लोगों को हम पर फूल फेंक दिया। हम केवल फूल और इत्र के साथ सजाया कमरे खोजने के लिए वापस आ गया।

क्या यह एक रात थी। मेरा अपना बेटा अपनी मां से शादी की थी। कुछ साल पहले मैं अपने पिता से शादी की और फिर इस दुनिया में उसकी लाया और मेरे पति जिंदा है, यहां तक कि अब जब वह मुझसे शादी की है। इसलिए मैं अब दो पतियों है। और अपने नए पति वास्तव में अपना खुद का बेटा है। चक्र अपनी मां से शादी करने बेटे के साथ चारों ओर हो गया है। उन्होंने कहा कि एक बच्चे के रूप में मेरे स्तनों suckled और अब वह अपनी खुशी के लिए उन्हें बेकार है। एक माँ के रूप में मैं अपने mamtaa साथ उसे खुश करने के लिए इस्तेमाल किया और अब मैं अपने शरीर के साथ उसे खुश करने के लिए किया है। वह अपने में मेरे हाथ लिया और गहरी मेरी आँखों में देखा और कहा,

वह मंगलसूत्र पर मेरी गर्दन पर एक चुंबन रोपण ने कहा, "पहली बार के लिए मैं, मेरी पत्नी के रूप में मां अपने हाथ पकड़ रहा हूँ"।

मैं हाँ, वास्तव में तुम मेरे बेटे हो कहना चाहता था, लेकिन मैं सिर्फ ने कहा, "हाँ, मेरे प्यारे पति"

"मैं एक पत्नी अपने पति के लिए क्या करता है, सब कुछ करना होगा। अब आप मेरे शरीर पर एक और हर अधिकार है। मुझे मैं नीचे तुला और उसके पैर छुए यह कह, मेरे पति, मेरा बेटा "के पैर छूने करते हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह अपनी पत्नी के लिए उसकी माँ के आशीर्वाद की मांग करते हुए कहा कि बदले में मेरे पैर छुए। वास्तव में, उसकी मां उसकी पत्नी है कि अब, वह घर के काम करते हैं और बिस्तर में उसे संतुष्ट करने के लिए उसे बता सकते हैं।

मैं नव वधू अपने पति के पास ले के रूप में एक गिलास दूध के साथ उसके पास आया था। मैं अपने किशोर बेटे सह पति के सामने शर्म आ रही है, फिर एक कुंवारी की तरह लगा जैसे मेरा दिल खुशी में जोर से उछले। वह आधा पिया और मुझे दूसरे आधे दे दी है। मैं इसे पिया और फिर वह इस तरह एक दूसरे की हमारी जीभ एक दूसरे flicking साथ हमारे मुंह में दूध का आदान प्रदान मुझे चूमा। धीरे धीरे वह शादी की पोशाक से मुझे disrobed और सिर्फ मेरी ब्रा और पैंटी मुझ में छोड़ दिया है। मैं दिन लाल के बाद से शुभ माना जाता है कि एक साटन लाल पैंटी पहनी थी। वह मेरे पास आया और कहा

"मा! आप आसमान से एक परी की तरह लग रही है। वैसे, आप कैसे मैं Laal kachi है कि प्यार क्या पता था? आप यू मेरी माँ, मेरे फिसड्डी गुड़िया है कि सेक्सी छोटी kachi में एक Aphrodite के उर मेरी रानी मुझे मारने के लिए जा रहे हैं। "

"बीटा, लाल न केवल पवित्र रंग है, लेकिन यह भी प्यार करता हूँ, मेरे बेटे की, जुनून का रंग है, मैं अपने पति मतलब है" मैं एक खिसियाना के साथ कहा और उसे करने के लिए ऊपर देखा।

"हे मा! स्वर्ग से मेरी प्यारी मां। हे मेरे सपनों की रानी, मैं इस दिन कभी भी अपने जीवन में आ जाएगा कि कभी नहीं सोचा था। मैं दुनिया में सबसे खुश और भाग्यशाली बेटा हूँ। मैं इस दुनिया में मुझे लाया है जो एक ही महिला से शादी की है। मैं, माँ, पहले से कहीं अधिक प्यार करता हूँ। हे पुष्पा, मेरी माँ पत्नी। तुम मेरी गुडी Bua कर रहे हैं और आप दुनिया में सबसे सेक्सी chuchies मिल गया है। हे माँ, अपने chuchies के रंग पर देखने के लिए वे मेरे गाल की तरह नहीं हैं। मुझे अपनी माँ का पुष्प ब्रा को दूर करते हैं। हे मा मैं हमेशा अपने गुलाबी और सफेद ब्रा में इन पुष्प पैटर्न प्यार किया है। मुझे लगता है वह ब्रा के ऊपर अपनी हथेलियों में अपनी मां के कटोरे के भारीपन महसूस किया उन्होंने कहा, "माँ, आप कुछ और अधिक अंडरवियर खरीदने के लिए होगा। मेरा मंगलसूत्र मेरे स्तनों की घाटी के केंद्र में सजी हुई थी। वह करीब उसका चेहरा लाया और मेरे टीले के भट्ठा पर चूमा जब मेरा दिल एक हरा छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि परिधि पर मेरे chuchies चाट शुरू कर दिया। उसके हाथ मेरे गधे को अधिक नीचे पहुंच गया और मेरे लाल साटन जाँघिया पर उन्हें सहलाने लगे। वह नंगे पैंटी के ऊपर उसकी मर्दाना उंगलियों के साथ अपने मख़मली chutar दबाया। पैंटी पर फूल मेरी प्यारी बेटा के स्पर्श से जिंदा आ रही हो लग रहा था, और मैं अपने मातृत्व बिल्ली में पहले स्वर्गीय हलचल महसूस हुई। वह पीठ पर हुक जारी किया रूप में ब्रा मध्य हवा बाहर जोत रहा था। उसके हाथ ब्रा के ऊपर उन्हें cupping थे। मैं सीधे आंखों में उसे देखा और उसके चेहरे में एक दिव्य वासना लगा। वह व्यभिचारी ऊर्जा की भारी उछाल के साथ चमक रहा था और वह ब्रा के ऊपर उसके मातृत्व chuchies से अपनी पत्नी के रूप में उनकी मां आयोजित के रूप में अपने पूरे अस्तित्व में आग लगी थी। मैं एक गांठदार किशोर लड़की की तरह बहुत शर्मीली महसूस कर रही थी और एक पल के लिए मैंने सोचा था कि वह मेरा बेटा है कि जाने दो। तो वह क्या है। उन्होंने कहा कि अब मैं अपनी पत्नी के रूप में था उसकी माँ के लिए कुछ भी करने के लिए हर अधिकार था। उन्होंने कहा कि मेरे chuchies के भट्ठा पर उसके चेहरे तुला और वहाँ सूँघा।

"हे माँ u मुझे उर ब्रा पर इस तालाब की गंध पसंद कितना जानते हो"

"मेरे पति ओ मेरे राजा बीटा ओ क्यों यू इस गंदी कपड़े से दूर ले और मेरे मातृत्व सभी अपनी महिमा में आप के लिए bared हो ऐसा नहीं है। मेरे बेटे का सामना करना पर मैं तुम सिर्फ अपने पिता की तरह इसे पसंद करेंगे यकीन है, "मैं एक क्लब डांसर की तरह मेरे chuchies को हिलाकर रख दिया यह कह। ब्रा अपने दम पर उतर आए और मेरे बेटे का सामना करना पर अब मैं बेशर्मी से मेरी माँ का स्तन थप्पड़ मारने गया था। मैं अक्सर एक बच्चे के रूप में उसके चेहरे पर उल्लू-नृत्य किया था जब यह अपने बचपन की याद दिला दी। कैसे उसकी छोटी उंगलियों तो मेरे knockers खरोंच होगा। वह कभी-कभी वह स्कूल से आते हैं और माँ के बिस्तर में सीधे कूद वर्ग 5. में अच्छी तरह से किया गया था जब तक मुझे अभी भी अपने ढीले nightclothes में, वह उन्हें अलग फट और उल्लू-नृत्य करने के लिए मुझे बताया था, जबकि इस पर चला गया। हे, यह कैसे कामुक था। मुझे लगता है मैं इस अनाचार के बीज जब मैंने देखा कि यह तो था। मेरे chuchy पर दांत की भावना मुझे जगा दिया जब मैं पीछे मुड़कर देखें में खो गया था ...

"Ahan, हाँ, ओ aaammmmmmm,, uuuuummmmmmm ओ मेरा बीटा मेरा पति ... ना मान Ko माजा डे ... .mmm Hai ... ..kha ले ना मेरी chuchy ...।"

"हाई मम्मी mommu मेरी पत्नी मेरी ggody Bua ... थोडा सा उल्लू-नृत्य कर ना करना।" मेरा बेटा मैं मना नहीं कर सका एक शक्ति के साथ मेरी आँखों में देखा। मैं एक लोरी गुनगुना शुरू कर दिया और उसके चेहरे पर मेरी chuchies को हिलाकर रख दिया ... धीरे से ... कभी तो धीरे धीरे ... और फिर मैं उसके गाल पर उन्हें थप्पड़ मारा। यह मैं आनंद मिला, जहां एक जगह थी। उसके स्तनों को मैं कभी भी आवश्यक सभी थे। हम पूरे दिन और रात की तरह है कि रुके थे। हम n खुशी के बाद कभी रहते थे शादी कर ली।
कृपया यहाँ उर टिप्पणी में ड्रॉप

No comments:

Post a Comment