Tuesday 17 February 2015

मेरी सेक्सी माँ के साथ प्यार- cross dresser world

मेरी सेक्सी माँ के साथ प्यार

सभी को नमस्कार, यह मैं पिछले 4 साल के लिए भारतीय सेक्स कहानियां पढ़ रहा है और अब मैं अपनी माँ के साथ मेरे वास्तविक जीवन के अनुभव पोस्ट करने के लिए जा रहा है, बहुराष्ट्रीय कंपनियों, चेन्नई में काम कर रहे, राजू उम्र 25 है। मैं अपने माता पिता के लिए एक ही बेटा हूँ और मैं भी उसे बहुत पसंद के रूप में मेरी माँ ने मेरे प्रति बहुत प्यारा है। मैं करने के लिए अनाचार के बारे में पता था आया था जब मेरी माँ पर मेरे विचार बदल दिया है।
मैं 22 थी जब यह हुआ है और मेरी माँ 43. मेरी माँ बहुत, निष्पक्ष 5'4 फुट लंबा है और संपूर्ण शरीर था, उसके स्तन 38 'डी कर रहे हैं और वह थोड़ा पेट है और कहा कि उसे और अधिक गर्म करते हैं। वह 65kg है, तो उसके शरीर के एक आदमी को उत्तेजित करने के लिए पर्याप्त मांस है। मैं हर आदमी हम खरीद के लिए बाहर रोमिंग जब उसका पक्ष स्तन देखने की कोशिश, देखा।
मुझे लगता है मैं पीजी कर रहा था जब, अनाचार कहानियाँ पढ़ने शुरू कर दिया। मैं छात्रावास में रह रहा था, तो मैं एक महीने में केवल एक बार मेरी माँ देख सकते हैं। मैं उसके बारे में सोचना शुरू कर दिया और मेरा यौन भावनाओं को जगाया गया; शुरू में मैं इसे नजरअंदाज कर दिया और उसके बारे में बुरा विचार से परहेज। अब समय मैं चला गया और एक बार मेरे माता पिता द्वारा स्वागत किया गया है, मेरे घर की यात्रा करने के लिए आया था।
मैं अपने यौन भावनाओं को फिर से शुरू कर दिया मेरी माँ देखते हैं। वह एक पारंपरिक दक्षिण भारतीय घर पत्नी के रूप में वह हमेशा की तरह, भी, यहां तक कि रात में, साड़ी पहनती है। हर आदमी उसे गले लगाने और उसके गधे को छूने के लिए पसंद करती है। मैं उसके बारे में सोच हस्तमैथुन स्नान पहली बार ले रही है, जबकि मैं भी यही महसूस किया। मुझे लगता है मैं उसे गधा देखेंगे जबकि घूमना, उसकी संपत्ति देखना शुरू किया और साड़ी में उसका पक्ष स्तन को देखने के लिए प्रयोग किया जाता है।
मैं दो दिनों के लिए वहाँ रुके शनिवार और रविवार और मैं वापस छात्रावास के लिए आया था। मैं उसके बारे में और उसके घर के साथ में ले जा रही है, जबकि दैनिक सोच हस्तमैथुन शुरू किया और मैं नंगा हो गया है और उसकी आवाज सुनकर द्वारा हस्तमैथुन। मैं फिर से मैं अपने घर के लिए चला गया उसके और पारित कर दिया 1 महीने पर पागल हो जाते हैं।
मैं उसे गले लगाने की तरह महसूस किया और मेरे पिताजी वह छोड़ दिया, एक बार मैं रसोई में चला गया कार्यालय को छोड़ने के लिए मैं इंतजार कर रहे थे। उसने कहा कि वह मेरे लिए नाश्ता तैयारी कर रहा था के रूप में 2mins के लिए प्रतीक्षा करने के लिए मुझसे पूछा। मैं तो बस वह तैयारी कर रहा था क्या पूछ की तरह उसे और अधिनियम के पीछे चला गया और मैं थोड़ा उसे छूने के लिए मेरा शरीर बनाया है। मैं कुछ हज़ार वोल्ट मौजूदा मेरे शरीर को पारित कर यह था जैसे उसे गधे लगा।
तब मैं कुर्सी पर बैठ गया और उसके साथ बोल रहा है और मैं उसकी तरफ स्तन देख रहा था, जबकि उसके स्तन निचोड़ और चूसना करने के लिए मुझे आमंत्रित कर रहे हैं और मैं अपने आप को नियंत्रित और मैं उसकी माँ, तुम सुंदर वह तुम अपनी माँ पहली बार देख रहे हैं ने कहा कि लग रहा है कहा और मैंने उत्तर दिया लेकिन माँ, अब तुम इतनी सुंदर लग रही हो एक दिन फिर हम दोनों हमारे नाश्ते के समाप्त हो गया और मैं नियंत्रण नहीं कर सकते छोड़ने जबकि यह मेरा सप्ताह अंत की तरह खत्म हो गया था और मैं उसे कसकर गले लगाया और मैं तुम्हें माँ की याद आती थी।
यह मैंने अपने जीवन में उसे गले लगाने के लिए पहली बार है और मेरे डिक जगाया गया। मैं मुझ पर उसके स्तन लगा। उसने मुझे भी आप बेटे की याद आती है और कहा है कि आप मुझ से दूर जा रहे हैं तो ही आप मुझे गले का विचार किया है और वह मुझ पर एक प्यार के रूप में यह बात कही है और इसमें कोई बुरा विचार नहीं है कहा। इस के बाद मैं उसे गले लगा सकते हैं और वह मुझे प्रतिबंधित नहीं होगा, क्योंकि मैं यह सुनकर खुश था।
मैं छात्रावास के लिए चला गया और उसके गले मुझे बहुत परेशान किया। मैं भी मैं अब मेरा सपना महिला है जो मेरी सेक्सी माँ को गले लगाया है कि विश्वास नहीं कर सकता। मैं हर दिन उसे गले याद किया और फोन में उसके बोल रहा है, जबकि मुझे लगता है मैं उसे याद आती है कहने के लिए इस्तेमाल किया है और मुझे लगता है कि एक दिन उसे 2 या 3 बार बुला शुरू कर दिया। वह भी मेरे साथ बात करने के लिए प्यार करता है। मेरा सेमेस्टर की परीक्षा खत्म हो गई हैं और छुट्टियों शुरू कर दिया। 20 दिनों के अवकाश के लिए मैं घर जा रहा हूँ।
मैं मैं शुरू कर दिया उसके प्रति मेरा यौन भावनाओं के बाद लगातार 20 दिनों के लिए उसके साथ होने जा रहा हूँ कि, बहुत खुश थी। मैं घर पहुँच गए और मैं अपनी माँ को गले लगाया। था नाश्ता और पिताजी कार्यालय के पास गया और मैं मौका था और वह दोपहर के भोजन की तैयारी कर रहा था, जबकि उसके शरीर और एक दोपहर का आनंद ले रहा था जब भी मैं उसे गले लगाने के लिए इस्तेमाल किया, मैं उसके पीछे चला गया और उसकी कमर हथियाने के द्वारा पीछे से उसके गले लगाया।
वह चौंक गया, लेकिन मेरे हाथ को दूर करने के लिए मुझे नहीं पूछा था। मैं लगभग 5 मिनट के लिए एक ही स्थिति में उसके साथ बात कर रही थी। मैं अपने शॉर्ट्स में उभार मिला है। वह आप बार बार मुझे गले रहे हैं अब दिन कहा और मुझे लगता है मैं तुम्हें गले नहीं करना चाहिए जवाब दिया? माँ तुम मेरे बेटे कर सकते हैं और मैं तो हम खरीद के लिए चला गया और उसके लिए और साथ ही मेरे लिए कुछ कपड़े खरीदा शाम उसके गाल को चूमा।
हम सिर्फ हमारे नव खरीदा कपड़े पर एक नज़र है, थक गए हैं और अगले दिन सो गया था। मैं पहनते हैं और उसे करने के लिए दिखाया और वह भी उसे नई साड़ी पहनने का फैसला किया। वह कमरे में चला गया और यह काले रंग था नई साड़ी को बदल दिया है। वह बहुत खूबसूरत लग रहा है। मैं इस साड़ी अच्छी तरह से आप सूट माँ, तुम वह बहुत खुश था अच्छे लग रहे हैं ने कहा। मैं एक और साड़ी की कोशिश करने को कहा।
वह तो वह पहनी थी जो नई साड़ी, हटा दिया है और मुझे लगता है कि वह है उसकी कमर अद्भुत था और उसके स्तन इतने बड़े हैं गर्म सेक्सी क्या एक औरत, केवल ब्लाउज और पेटीकोट में थी देख दंग रह गया था। मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में असमर्थ हूँ और मैं उसे करने के लिए पास चला गया और उसे ड्रेसिंग टेबल आईने के सामने खड़ा कर दिया। माँ तुम कमाल देख रहे हैं आईने में देखने के लिए।
मैं उसके कूल्हे पर मेरे दोनों हाथ रखा और यह pinched, उसके गाल और गर्दन को चूमा। मैं उसके स्तन पर एक हाथ खरीदा है और शायद ही वह अपने हार्ड सीधा डिक महसूस कर सकते हैं कि एक तरह से उसे गधे पर मेरे डिक दबाया फिर अचानक वह वापस मुझे धक्का दिया और आप क्या कर रहे हैं कोई राजू, यह सही नहीं है। मैं तुम अद्भुत सौंदर्य है और साड़ी के बिना आप देख रहे हैं और मैं नियंत्रण नहीं कर सकते द्वारा, कोई आदमी इस माँ की तरह आप देख द्वारा गले के बिना छोड़ देंगे, लेकिन तुम मेरे बेटे हो, माफ करना माँ ने कहा।
तुम अपनी माँ पर इन विचारों को नहीं होना चाहिए और वह साड़ी पहनी थी और कमरे में छोड़ दिया और मैं अपनी माँ के चेहरे को देखने के लिए दोषी और शर्मिंदा महसूस किया। हम उस दिन बात नहीं की थी और मैं बहुत दुखी था और सो गया था। सुबह में देर से जागना, वह चाय पी लो मुझसे पूछा, मैं फिर से खेद पूछा। वह सभी बुरे विचारों को मिटा और अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित है, लेकिन फिर भी मैं, मेरे डिक उसे देखकर खड़ा किया गया था नहीं कर सकते बताया।
मैं केवल एक बार गले लगाने कर सकते हैं मैं, माँ से पूछा और कहा कि पिछले होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ समय के लिए सोचा और कहा ठीक है और मैं उसे ज़ोर से गले लगाया, उसके स्तन मेरे चेस्ट पर दबाया जाता है, मैं उसके गाल को चूमा और उसके गधे दबाया, वह पर्याप्त है, मुझे छोड़ कहा और मैं 5 मिनट माँ से कहा, और फिर उसे दबाया दोनों गधा, मुझे लगता है मैं अंडरवियर पहनी नहीं किया गया था, के रूप में कपड़े के ऊपर उसे बिल्ली क्षेत्र पर मेरे डिक महसूस किया, वह उसे गधे पर अपना हाथ होने से मेरे डिक महसूस किया।
मैं माँ तुम मेरे हार्ड डिक महसूस कर सकते हैं इस तरह से तुम नहीं पूछा, वह हम्म ने उत्तर दिया। वह मूड में, मैं अचानक उसकी साड़ी और ब्लाउज हटा दिया गया और वह उसकी ब्रा और पेटीकोट में थी। मुझे लगता है वह बंद करने के लिए मुझसे पूछा, लेकिन मैं चूमा और उसे उल्लू दबाया और उसके पेटीकोट गाँठ हटा दिया, उसके स्तन चूमा। पेटीकोट वह केवल ब्रा और जाँघिया में था, नीचे गिर गया था, उसकी बातें बहुत नरम थे और इसमें कोई बाल नहीं है।
उसने मुझे धक्का दिया, लेकिन वह अपने बेटे से पहले ब्रा और जाँघिया में होने पर शर्म महसूस किया। वह मुझ पर चिल्लाया। मैं माँ, कोई भी इस बारे में पता करने के लिए आते हैं और आप भी इस तरह की है, लेकिन वह इसे स्वीकार नहीं कर सकते तो कृपया कहा। मैं उसके पास चला गया और उसे गले लगाया और सभी उसे वापस toughed। उसने मुझे धक्का करने की कोशिश की, और फिर मैं उसे जाँघिया में मेरे हाथ डाला और उसे बिल्ली को छुआ। यह बालों था और उसे बिल्ली पर अपना हाथ मला।
वह अब सीमित नहीं है, मैं बैठ पूरी तरह से उसे जाँघिया हटा दिया है और इसे चूसने शुरू कर दिया और उसे बिल्ली बालों था, उसे आंख बंद कर दिया। वह moaned और मेरे सिर लहराते द्वारा मुझे प्रोत्साहित किया। मैं 10 मिनट के लिए चूसने था और उसके होठों के पास गया और उसे चूमा और फिर मैं अपने पोशाक और उसे ब्रा हटा दिया। हम दोनों रात के खाने के क्षेत्र में नंगा खड़ा कर रहे हैं।
मैं उसके स्तन चूसने था और मेरे डिक उसकी बातों को छू गया था। वह तो मेरे डिक पकड़ा। मुझे बताया गया और मेरे डिक अपने हाथ से स्पर्श करने के लिए इस तरह के एक लंबे समय के लिए इंतजार कर रहा था। वह मुस्कुराया और मेरे डिक निचोड़ा। वाह क्या महसूस कर रही थी। मैं स्वर्ग में था। हम तो बेड रूम में ले जाया गया। मैं बिस्तर पर उसके झूठ बना दिया है और उस पर चला गया और उसके सारे शरीर पर चूमा। वह उसके सारे शरीर पर छू मेरे होंठ आनंद ले रहा था।
मैं बारी करने के लिए उसे बनाया और उसके गधे के पास गया और इसे पाला है और मेरी जीभ उसे तंग छेद में निचोड़ा हो रही थी हममम मेरी जीभ के साथ उसे गधा छेद को छुआ। मैं उसे गधे पर मेरे गालों रखा। वह aaaahhhh कराह रही थी और मैं इस तरह से बिस्तर में कभी नहीं हो सकता। वह तो मुझ पर आया और आप अपने यौन भावनाओं को जगाया और मेरे डिक चूसा बताया। मुझे लगता है वह ऐसा करेंगे नहीं लगता था।
वह 10 मिनट के लिए अपने मुर्गा चूसने और मैं सह करने के बारे में बताया गया था। वह चूसने जारी रखा और मेरे डिक फिर लाल लोहे हो जाता है 5 मिनट के भीतर उसके मुँह पर अपने सभी सह गिरा दिया और मैं उसे गधे के पास गया और उसे गधे को चूमा, उसे गधे पर मेरी जीभ डाला जाता है और यह चूसा। वह तो मेरे सीने को चूमा और मेरे दोनों निपल्स काटता है, नीचे आया और मेरे डिक को चूमा और मेरी गेंदों चूसा। मुझे लगता है मैं अब अपनी बिल्ली चाहते हैं, मैं अब और नियंत्रित नहीं कर सकते, माँ को बताया।
वह तो बिस्तर पर झूठ बोला था और उसके ऊपर आ गया और उस पर मेरे डिक रखा। मेरे डिक मेरी माँ की बिल्ली चूमा और मैं उसके होठों पर अपने होंठ रख दिया गया और धीरे धीरे उसे बिल्ली पर मेरे डिक डाला। वह क्योंकि भोग से अधिक की मेरे होंठ काट रहा था और कुछ कठिन धक्का के बाद मैं पूरी तरह से उसे बिल्ली पर मेरे डिक बनाया है। मुझे लगता है वह एक पूर्ण सेक्स के मूड में था और उसे बिल्ली में उसके बेटों डिक ले जा रहा है, मैं उसका चेहरा पूरी तरह से बदल गया था स्वर्ग में था, मेरे डिक धक्का दे दिया।
मैं करने के लिए शुरू की गति के साथ उसे बिल्ली जोर दिया। मैं में और तेजी से और गहरी उसे बिल्ली मुश्किल से टकराने के बाहर अपने मुर्गा पंप था। वह खुशी से चिल्ला रहा था। मैं 10 मिनट के लिए उसे गड़बड़ कर दिया और मुझे लगता है मैं सह करने के बारे में हूँ और मैं अपनी बिल्ली में डाल देना चाहता हूँ, माँ को बताया। उसने हाँ मेरे प्यारे बेटे, मैं भी बहुत Cuming अपने सह और मैं चाहता हूँ बताया। हम दोनों haaaaaa mmmmmmm कराही का निर्वहन करते हुए मैं उसे बिल्ली पर अपने सभी सह छुट्टी दे दी।
हम नग्न 30 मिनट के लिए वहाँ सोया और फिर हम हम मैं अपने पिता की अनुपस्थिति में मेरे घर पर हूँ, जब भी बकवास करने के लिए प्रयोग किया जाता है कि इस घटना के बाद गड़बड़ कर दिया। मेरे पिता की उपस्थिति में रहते हुए, मैं उसे गले लगाने के लिए प्रयोग किया जाता है और उसके गधे को मारा और वह भी अपने मुर्गा चूसना। अब हम पति और पत्नी की तरह जब तक बकवास कर रहे हैं। वह बाद अब केवल वह बिस्तर के साथ ही बाहर में मुझे दोनों के साथ जीवन का आनंद ले रहा था, कहा था। आपकी टिप्पणियों का स्वागत करते हैं rmakash298@gmail.com पर मुझे मेल कृपया

No comments:

Post a Comment