Sunday 8 February 2015

sali ko choda

मेरी एक साली है जो बहुत ही खूबसूरत है, उसका नाम है नीना ! दिखने में बहुत ही खूबसूरत है, उसका फिगर बड़ा ही गजब का है, मेरा मन हमेशा उसको चोदने को करता है लेकिन मेरी पत्नी मुझे उसके पास ठहरने ही नहीं देती लेकिन नीना की तरफ से कुछ कुछ सहमति थी बस हमें मोका
नहीं मिल पा रहा था. एक दिन मेरी पत्नी अपनी सहलियो के साथ शोपिंग करने गयी तो मैंने नीना को फोन करके तुरंत बुला लिया करीब आधे घंटे में नीना पहुँच गई मेने उसे देखा तो उसकी आँखों में एक चमक थी जैसे वो बरसों की प्यासी हो, जो मुझसे कुछ कहना चाहती हो। मैंने अपने चारों तरफ देखा कि कोई देख तो नहीं रहा है। फ़िर मैं नीना को तुरंत घर के अंदर ले गया और कमरे का दरवाज़ा बंद कर दिया और हम दोंनो एक दूसरे को बेतहाशा चूमने लगे । वो मुझे बेतहाशा चूमे जा रही थी, मैं भी उसे चूमे जा रहा था कि मैंने महसूस किया कि उसके हाथ मेरे लिंग पर थे। फिर क्या था, इससे मेरी हिम्मत बढ़ गई, मैंने नीना की टीशर्ट को तुरंत उतार दी और धीरे धीरे उसके ब्रा के ऊपर से ही चुम्बन करने लगा और चुम्बन करते हुए उसकी ब्रा उतार दी साथ उसकी जींस को भी निकाल दिया अभी उसकी पेंटी बाकी थी जिसके अंदर हाथ डालकर मैं उसकी योनी मैं होले होले सहलाने लगा नीना पूरी तरह गर्म हो चुकी थी उसने मुझे पलंग पर गिरा दिया,और मुझे पूरा नंगा कर दिया। वह मेरे ऊपर चढ़ गई और मुझे चूमने लगी। उसकी इन हरकतों से मेरा सोया हुआ लण्ड जाग ही चुका था। फिर मैंने उसे अपने नीचे गिरा लिया और उसके पूरे नंगे बदन को चूमना शरू किया फिर मैंने उसकी चूत पर अपना हाथ रखा तो वो कहने लगी- राज प्लीज अपना लण्ड मेरी चूत में डाल दो !मैंने उसकी चूत को चूमना शरू किया तो वो जल्दी ही झड़ गई पर अभी मेरा काम नहीं हुआ था। मैं उसके पैर चौड़े कर उनके बीच में आ गया, अपने लण्ड का सुपारा उसकी चूत पर रखा और धक्का दिया तो वो अन्दर नहीं गया। उसकी चूत बहुत ही कसी थी तो मैं समझ गया कि वो अभी कंवारी है।फिर मैंने उसका एक पैर अपने कंधे पर रखा और एक जोर का धक्का दिया। मेरा आधा लण्ड उसकी चूत में था और नीना दर्द के मारे उफ्फ्फ कर रही थी, उसकी आंखों से आँसू बहने लगे थे। पर मैंने दूसरा जोरदार धक्का दिया तो मेरा पूरा लण्ड उसकी चूत में था। मैंने देखा तो उसकी चूत से खून निकल रहा था और वो दर्द के मारे कराह रही थी। मैं उसके ऊपर लेट गया और उसके मम्मे चूसने लगा, उसके होंठ चूमने लगा।थोड़ी देर में उसका दर्द कुछ कम हुआ तो मैंने धीरे धीरे धक्के लगाने शुरू किए तो उसे मजा आने लगा और वो जोर-जोर से सिसकारियाँ भरने लगी. अब तो मुझे जोश आ गया मैं भी पूरी ताक़त के साथ अपने लंड को नीना के चूत में घुसा रहा था। वो भी अपने चूतड़ हिला-हिला कर मेरा साथ दे रही थी।मैं दोनों हाथों से उसके स्तन दबा रहा था। मेरा 6″ इंच का लंड फच-फच करता हुआ उसकी चूत की गहराई तक पहुँच रहा था। वो जोर-जोर से धक्के मारते हुए सिस्कारियों भर रही थी।मैंने उसे पूरे बीस मिनट तक चोदा, इस बीच वो दो बार झर गई।आखिर में मैनें उसकी चुत में अपना पानी से उसकी चूत को भर दिया नीना भी थक चुकी थी .फिर हम दोनों नंगे ही लेटे रहे। फिर हम दोनों ने अपने अपने कपड़े पहने और उसके बाद नीना मेरी पत्नी के आने के पहिले घर से चली गयी......

No comments:

Post a Comment